Replies

Views

Users

Frequent Posters

Dibya_C thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 2 hours ago

Originally posted by: ninaMAXWELL08

this girl never had any ambitionin life in fact koi normal life ke liye bhi she never showed any motivation. That OK I'll have a job phir kuch time pe I'll buy a house for myself or I'll secure my future .....isko kisi chiz main hi interest nahi tha other that waging war with people who were trying to tell her ki kuch kar lo life main cough Ani cough . Rudra ke track u hi nikal diya , phir AK wale track main she randomly accepted to give audition jab ab tak bol rahi thi interest hi nahi , ab aashram main she just want to live peacefully ,toh didiji Mumbai Jane ki bajaye pehele hi aashram ya kisi shelter main reh leti to live so called simple peaceful life smiley37smiley37

Lol she always had suicidal thoughts . Apni mom ka itna bada sadma laga hai that earlier they actually show her as a very hardworking girl but mom ke jane ke baad isko ab tak samajh nahi a raha ki mujhe karna kya hai.

Haan...her mom's suicide has changed everything for her...and she is still unable to recover from it...when her mom was around, she was fierce with ambition...true she didn't want to build a career in dance, but she had an an ambition to support her mother by securing a decent job...in fact she was so hard working...used to go to college, sold flowers to tourists and helped her mom also...her mother's suddent, unnatural death along with forced marriage and subsequent mental tortures she had endured actually never allowed her to regain her confidence...in fact, I feel she was suffering from depression after staying in BH, among the hounds, bearing the tortures...Ani tried to help her built her career...but more than that during that tough time she needed emotional support...Bodomaa only muh se hi J k liye sympathy dikhati thi...but didn't actually gave her the motherly comfort that she needed the most that time...but again we can't blame them for it also ..Ani had neither experience nor intimate enough bond with J to understand her emotional needs and on the other hand, J would not have confined to him also...I wish makers explored her emotional trauma in detail along with Runak building...

AreYaar thumbnail

Wahi naa Ani ki band bajne Wali hai he'll be so confused ki ek beti mar gayi ab yeh dusri beti bilkul jhanak ki Tarah hai. He'll be more confused ki letter tha kiske liye kbg ya bbg because Urvashi was thinking kbg was bbg smiley37smiley37smiley37. Ani ke dimaag ki dahi hone wale hai by god smiley37smiley37smiley37. In sab main maan lega that she is actually notun , dono bhaiyo ki genes itne strong the ki 2 alag mom's ka ek bhi feature nahi dikh raha dono behno pe smiley37smiley37smiley37. Touba touba bhagwan bachaye aise weird twists sesmiley29smiley29

LOL I wonder if that letter will even matter anymore....makers have made that whole backstory pointless now....and even the whole angle of Ani informing Rudra/AK about Jhanak's father...it's all pointless now cuz asli baap khud tapak pada pura sach bataane ko smiley36

Ab Ani Jhanak ko us letter ke baare mein bataye ya na bataye, how will it matter smiley36....she got to her father and managed to expose fake Brij also without any Ani involvement smiley36....woh toh bas spectator ki tarhaan dekhta reh jaayega trying to figure out the confusion between Jhanak and Notunsmiley36

ninaMAXWELL08 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: AreYaar

Sabse badi comedy is that psycho budhiya Thammi inviting this Vinayak over to discuss Jhanak ke last rites....ROFL kyun bhai? What rishta does this Vinayak have with Jhanak? What has he done for J? Uski education ke liye kuch kiya? Nope....career ke liye? nope....lol bas beti jaisi bola hai toh Thammi ne bula liya to discuss rituals? Waah slow claps....is show mein koi bhi apne delusion ke hisaab se dictate karna shuru kar deta hai kabhi bhi and sab maan bhi lete hain....kal tak Jhanak baharwaali thi and now now Thammi logic is that woh isi ghar se gayi thi toh uske last rites hum hi karenge....lol smiley39

Vinayak has always been a spineless loser....iske baad bhi jaake Arshi ko bolega probably ki Ani Jhanak se bas attached hai and will get over it in time smiley36....he was nodding his head along eagerly when Thammi was claiming ki Runak ki shaadi rituals se nahin hui toh nahin maani jaa sakti smiley36

It's obvious that they all think ki Ani will just magically get over Jhanak and will fall in line to stay with Arshi again smiley36.....even when Ani is clearly telling them ki normal family life and khush hone ka drama nahin hoga mujhse.

Bold :smiley37smiley37smiley37 lols pehle mujhe samajh nahi Aya that why she even want to do sanskaar for her jab kuch samajhti hi nahi thi uska than I remember that scene ki she was worried Ani aise marne ki baat kar raha hai uss Mari hui ladki ki wajah se smiley37smiley37. She think ki jhanak ki ye Jo Achanak se itni jaldi death ho gayi hai kahi uski aatma Ani ko apne sath na le Jaye isliye ye sab tayyariyaan kar rahi hai toh send her spirit away to dusre lok Taki woh Ani ko pareshaan na kare smiley37smiley37smiley37

She thinks that now jhanak ki aatma is influencing his decisions smiley44smiley37. Jinda rehte hue izzat na di ab uski aatma se darr lag raha hoga thami ko smiley37smiley37

AreYaar thumbnail

Originally posted by: Dibya_C

Most of his family members are dumb and delusional..idhar Runak ne pure 7 phere and sindoor daan complete Kiya woh bhi proper mantras, by a pandit, in a mandir... still this old lady is doubting Runak's marriage validity...and forcing their son to lead a live in relationship with someone he is no more in love with..

Family waale continue to be dumb and delusional cuz Ani still isn't given strong enough dialogues to clarify that shaadi in front of the family....he is just getting to say ki mere liye woh shaadi sach thi but in the same breath they also make him say ki aap logon ne annul karva di shaadi....lol toh phir sach hoke bhi pointless kar diya shaadi ko.

And no one in the family is asking him ki agar tumhare liye woh shaadi sach thi toh itne time tak kyun bolte rahe ki woh jhoot thi? smiley36....they deliberately avoid showing Ani clarifying his thoughts on the shaadi properly...he is always interrupted or diverted from this topic jab woh bolne ka bhi try karta hai....Jhanak herself shuts him down many times and family waale too. Waise bhi Ani ke emotions toh bas noise lagte hain is show mein logon ko....koi bhi nahin sunna chahta.....lol

AreYaar thumbnail

Bold :smiley37smiley37smiley37 lols pehle mujhe samajh nahi Aya that why she even want to do sanskaar for her jab kuch samajhti hi nahi thi uska than I remember that scene ki she was worried Ani aise marne ki baat kar raha hai uss Mari hui ladki ki wajah se smiley37smiley37. She think ki jhanak ki ye Jo Achanak se itni jaldi death ho gayi hai kahi uski aatma Ani ko apne sath na le Jaye isliye ye sab tayyariyaan kar rahi hai toh send her spirit away to dusre lok Taki woh Ani ko pareshaan na kare smiley37smiley37smiley37

She thinks that now jhanak ki aatma is influencing his decisions smiley44smiley37. Jinda rehte hue izzat na di ab uski aatma se darr lag raha hoga thami ko smiley37smiley37

LOL toh phir aatma wala excuse dena chahiye tha Budhiya ko....lol would be more believable for her character. Yeh kya faltu interest in following rituals blah blah cuz ladki isi ghar se gayi thi....lol kuch bhi.....makers really do consider the audience to have no brains smiley36

Now I want to see if shraadh mein Jhanak ki photo se haar gira toh yeh log phir se aatma wala point laayenge ki Jhanak ki aatma is ghar mein bhatak rahi hai Ani ko apne vash mein karne ko? smiley36

Dibya_C thumbnail

LOL toh phir aatma wala excuse dena chahiye tha Budhiya ko....lol would be more believable for her character. Yeh kya faltu interest in following rituals blah blah cuz ladki isi ghar se gayi thi....lol kuch bhi.....makers really do consider the audience to have no brains smiley36

Now I want to see if shraadh mein Jhanak ki photo se haar gira toh yeh log phir se aatma wala point laayenge ki Jhanak ki aatma is ghar mein bhatak rahi hai Ani ko apne vash mein karne ko? smiley36

Main chahti hun budhiya do chaar raat tak bhayankar sab bhooton k sapne dekhe😁😁😁

ninaMAXWELL08 thumbnail

Main chahti hun budhiya do chaar raat tak bhayankar sab bhooton k sapne dekhe😁😁😁

In sab main main bhul gYi ki AY or aapne Thammi ka naya naamkaran kar diya hai . Budhiya suits her more with her personality.smiley36Aaj tak koi respect kamane wala kaam toh kiya nahi not even for her grandson so bhudiya it is smiley37smiley37

AreYaar thumbnail

In sab main main bhul gYi ki AY or aapne Thammi ka naya naamkaran kar diya hai . Budhiya suits her more with her personality.smiley36Aaj tak koi respect kamane wala kaam toh kiya nahi not even for her grandson so bhudiya it is smiley37smiley37

In sab gutterchhap logon mein se koi bhi respect deserve nahin karta smiley36....elders in this show are all a joke. I roll my eyes big time when they show this Budhiya trying to give gyaan on rituals and customs and hyping up the Arshi bahu who left her grandson to die....lol Leena Aunty thinks audience will have memory loss just like her gutterchaap characterssmiley36

Dibya_C thumbnail

In sab gutterchhap logon mein se koi bhi respect deserve nahin karta smiley36....elders in this show are all a joke. I roll my eyes big time when they show this Budhiya trying to give gyaan on rituals and customs and hyping up the Arshi bahu who left her grandson to die....lol Leena Aunty thinks audience will have memory loss just like her gutterchaap characterssmiley36

Worst thing is...none among the evil gang is turned positive in so many months since the show first aired...atleast Thammi ya Tanuja ko to positive kar sakte hai...it will give a good message...that when your child is in trouble it's you who can heal him/her with motherly care and comfort..but I guess Leena se kisi bhi angle me positivity expect karna hi bekar hai..

Edited by Dibya_C - 2 hours ago
ninaMAXWELL08 thumbnail
Posted: an hour ago

Worst thing is...none among the evil gang is turned positive in so many months since the show first aired...atleast Thammi ya Tanuja ko to positive kar sakte hai...it will give a good message...that when your child is in trouble it's you who can heal him/her with motherly care and comfort..but I guess Leena se kisi bhi angle me positivity expect karna hi bekar hai..

Woh Sara beda for providing comfort and care jhanak rani ne uthaya hua hai ...that too for a limited time span. smiley37smiley37

Same with Ani too but with unlimited time span smiley1Jhanak ki mom ki death ke baad he was the only one to provide that sense of comfort and security. Inko ek dusre se comfort care chahiye kisi or se nahi smiley37smiley37.