Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

AreYaar thumbnail
Posted: 15 days ago

Originally posted by: samarp2

I too mentioned same thing πŸ€¦β€β™€οΈπŸ˜‚πŸ˜‚ one sentence patni other same sentence not πŸ˜‚ even the doc who came out saying Jhanak as patni got confused at end πŸ€¦β€β™€οΈπŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚ & was not sure how to address her πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

Doc ne khud Ani ke muh se suna "Meri patni, Jhanak" aur phir bhi confused hai doctor smiley36

He was like phool bhi yehi lekar aayi, patient isko patni bol raha hai, isko respond kar raha hai and phir bhi logon ko doubt hai ki patni kaun hai? smiley36

Jhanak Rani doctor ke saamne gala phaad phaad ke Ani ko apna pati bol rahi thi room mein and when he came outside to address her as Ani's wife, yeh phir se mute ho gayi Didi ke saamne.....phattu Jhanaksmiley36

Dibya_C thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: AreYaar

Arshi was in full on vamp mode....she pushed Jhanak and justified it by saying mujhe gussa aa gaya cuz yeh yahaan se jaa nahin rahi thi....lol and next moment she instantly was shown scared ki kahin kisi ne dekh liya aur police case ban gaya toh? Maa-beti do minute ke liye muh chhupane ko kisi side room mein bhi chale gaye the smiley37

Pure episode mein kahin se bhi Arshi didn't show any concern for Ani....bas dominate karne ki koshish kar rahi thi baar baar ki main decide karungi is hospital mein kaun rahega and fighting over consent form pe kisne sign kiya....lol Jhanak and good gang were retorting back to her ki you weren't here when Ani was ill and ab yahaan aake akkad dikha rahi ho? It was just a domination game for Didi throughout and wohi karne mein busy thi....she was only jumping to be recognized as Ani ki biwi for the sake of the title....lol actual patni ki responsibility mein zero interest.

ROFL@ Mrs. Bosehood.....Ani ne force kiya toh shayad Jhanak usko phir se gaslight kar degi that he is characterless and she feels UNSAFE around himsmiley37....Jhanak ki shamelessness ki koi limit nahin....khud khule aam apne aap ko kabhi third angle bolti hai, kabhi mann se patni....but sure, "do naav mein savaar" Ani haismiley39smiley36

Yes...the way Arshi handled Ani's health scare, it simply shows lack of apathy and kindness...even if I forgive her for ignoring Ani's pleas enroute airport, now that she knows the health scare is real, still she is feeling no remorse and for this, I will not forgive her ...I really want to see a satisfying punishment track for Arshi, just like aag incident where she was punished for her mother's misdeeds and also for coming between two star crossed lovers...

J kuchh bhi bole Ani should not listen to her...baas zabardasti apni shadi manwayein madam se!!kitne din chillam chilli karegi!!!do din, daas din, ek mahina, teen mahina...fir???she loves him...and it's impossible to ignore Ani's love for long...she will eventually give in..

AreYaar thumbnail

Waise aaj Arshi ki shakal dekh ke lag raha tha she knows she is just grasping at straws nowsmiley36

Har taraf se log Arshi ko dhamki de rahe the and bajaa bhi rahe the when she was trying to give her dominating attitude....she tried to mock AK ki apni girlfriend ko sambhaalo, woh kisi aur ke pati ke peechhe bhaag rahi hai toh AK ne usko response mein police ki dhamki de di and that shut her upsmiley36

Didi tried to do naatak in between ki sab use harrass kar rahe hain toh Jethu ne bhi openly call out kar diya ki Arshi ko koi harrass nahin kar raha, she's the one jo sabko pareshaan kar rahi hai and Jhanak ko dhakka bhi maarasmiley36

Sab vamp waale kaam hi the Didi ke aaj....image prop up kar rahi thi and she didn't give two hoots about Ani even after learning of his condition.

Precap mein bhi she is addressing Ani as PATIENT rather than asking ki "mere pati ki kya haalat hai"....lol bas duniya ke saamne boast karne ko isko Ani ko pati bolna hai warna ghanta

Varsha188 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: Dibya_C

Yes...the way Arshi handled Ani's health scare, it simply shows lack of apathy and kindness...even if I forgive her for ignoring Ani's pleas enroute airport, now that she knows the health scare is real, still she is feeling no remorse and for this, I will not forgive her ...I really want to see a satisfying punishment track for Arshi, just like aag incident where she was punished for her mother's misdeeds and also for coming between two star crossed lovers...

J kuchh bhi bole Ani should not listen to her...baas zabardasti apni shadi manwayein madam se!!kitne din chillam chilli karegi!!!do din, daas din, ek mahina, teen mahina...fir???she loves him...and it's impossible to ignore Ani's love for long...she will eventually give in..

I love this lines☺️ uff

AreYaar thumbnail

Originally posted by: Dibya_C

LOL when have criminals ever been given punishment in this show? Jhanak jaisi mahaan aatmas hain na to keep forgiving criminals for any criminal deeds smiley36

Jhanak forgave Srishti for aag incident kyunki woh meri maasi hain and Arshi didi ki maasmiley39smiley36.....today her excuse for forgiving Arshi for the dhakka was ki "aap Sirji ki patni hain"smiley36....har baar koi convenience ka rishta bol ke Jhanak Rani karti rahegi maaf and criminals will never go to jail.....lol I had to laugh seeing Choton mouthing token dialogues about "mujhe insaaf chahiye"....haan bas ek episode mein 4 dialogues about insaaf bolne jitna insaaf hi milega tujhe bhaismiley36

Jaise Ani ne us baar Jhanak ko bola tha ki why are you forgiving Srishti but she didn't listen or care then also....aaj AK usko bol raha hai why are you forgiving criminal like Arshi and she still doesn't care....lol she always lets them go so they can make bigger attempts on her life future meinsmiley36

@bold: Haha it's impossible to ignore Ani's love for long? Careful now, kahin Jhanak madam ise challenge na samajh lein to prove you wrong and show how long she can reject his love still with new gol gol logicsmiley36....

ninaMAXWELL08 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

I wonder if they are showing both these women talk so much bakwaas in their "mera pati, tera pati" games taaki Ani wakes up and sunaaoes all of them for treating him like some toy to fight oversmiley36.....for trying to decide his fate on his behalf without even asking him what he wants....lol

Ek baar toh isko bolna chahiye Jhanak ko ki do I look like some toy to you ki tum decide karogi kis condition mein main kiske paas rahunga? smiley29....bas yehi zindagi reh jaayegi ki Arshi mujhe hurt karti rahe aur tum aake mujhe bachaao aur phir bhaag jaao? smiley36

Ani needs to get up and remind everyone ki woh YEH wala Ani ha

Aankein taras gayi hai savage Ani ko dekhne ke liye ab toh 1 hafte se bechare ko bilkul hi mute Kar diya . Jaldi se thik ho jao ani or agar jhanak rani ne tumhe phir se arshi ki taraf dhakela toh thoda bhot suna bhi do ......hum tumhare sath hai (please don't go overboard just be savage anismiley17)

Dibya_C thumbnail

LOL when have criminals ever been given punishment in this show? Jhanak jaisi mahaan aatmas hain na to keep forgiving criminals for any criminal deeds smiley36

Jhanak forgave Srishti for aag incident kyunki woh meri maasi hain and Arshi didi ki maasmiley39smiley36.....today her excuse for forgiving Arshi for the dhakka was ki "aap Sirji ki patni hain"smiley36....har baar koi convenience ka rishta bol ke Jhanak Rani karti rahegi maaf and criminals will never go to jail.....lol I had to laugh seeing Choton mouthing token dialogues about "mujhe insaaf chahiye"....haan bas ek episode mein 4 dialogues about insaaf bolne jitna insaaf hi milega tujhe bhaismiley36

Jaise Ani ne us baar Jhanak ko bola tha ki why are you forgiving Srishti but she didn't listen or care then also....aaj AK usko bol raha hai why are you forgiving criminal like Arshi and she still doesn't care....lol she always lets them go so they can make bigger attempts on her life future meinsmiley36

@bold: Haha it's impossible to ignore Ani's love for long? Careful now, kahin Jhanak madam ise challenge na samajh lein to prove you wrong and show how long she can reject his love still with new gol gol logicsmiley36....

She can ignore now because there is no legal binding on her...once Ani binds her as his lawfully wedded wife,tab madam chah k bhi kuchh nahi kar payengi...by forcing J I meant marrying her legally, so that even if she tries to escape, she can't...This time I want Anirudh to be selfish for his own happiness...if he focuses on ensuring his happiness today, tomorrow J will be happy as well...aur shayed Runak ko saath dekh kar after a point of time Arshi bhi apne liye koi dhang ka ladka dhundna shuru kare..

Dibya_C thumbnail

Originally posted by: ninaMAXWELL08

Aankein taras gayi hai savage Ani ko dekhne ke liye ab toh 1 hafte se bechare ko bilkul hi mute Kar diya . Jaldi se thik ho jao ani or agar jhanak rani ne tumhe phir se arshi ki taraf dhakela toh thoda bhot suna bhi do ......hum tumhare sath hai (please don't go overboard just be savage anismiley17)

I am rooting for Anirudh's junoon to get his lady love in his life, as his wife...❣️

ninaMAXWELL08 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Waise aaj Arshi ki shakal dekh ke lag raha tha she knows she is just grasping at straws nowsmiley36

Har taraf se log Arshi ko dhamki de rahe the and bajaa bhi rahe the when she was trying to give her dominating attitude....she tried to mock AK ki apni girlfriend ko sambhaalo, woh kisi aur ke pati ke peechhe bhaag rahi hai toh AK ne usko response mein police ki dhamki de di and that shut her upsmiley36

Didi tried to do naatak in between ki sab use harrass kar rahe hain toh Jethu ne bhi openly call out kar diya ki Arshi ko koi harrass nahin kar raha, she's the one jo sabko pareshaan kar rahi hai and Jhanak ko dhakka bhi maarasmiley36

Sab vamp waale kaam hi the Didi ke aaj....image prop up kar rahi thi and she didn't give two hoots about Ani even after learning of his condition.

Precap mein bhi she is addressing Ani as PATIENT rather than asking ki "mere pati ki kya haalat hai"....lol bas duniya ke saamne boast karne ko isko Ani ko pati bolna hai warna ghanta

Waise aaj AK ne yeh tak bol diya ki .....kya pata tumne hi kuch kita ho Ani ke sath jo uski ye halath ho gayi smiley37smiley37. Waise no doubt arshi had criminal tendencies. Jab maa hi criminal hai to yahi sab kuch sikhayegi beti ko .....and arshi didi is soooooo dumb she is getting lessons from a criminal about her life smiley37smiley37.

I'll give a standing ovation with slow claps for jhanak agar sab dekhte , jante hue bhi Ani ko arshi didi ke pas dhakela tohsmiley7

AreYaar thumbnail

Originally posted by: ninaMAXWELL08

Waise aaj AK ne yeh tak bol diya ki .....kya pata tumne hi kuch kita ho Ani ke sath jo uski ye halath ho gayi smiley37smiley37. Waise no doubt arshi had criminal tendencies. Jab maa hi criminal hai to yahi sab kuch sikhayegi beti ko .....and arshi didi is soooooo dumb she is getting lessons from a criminal about her life smiley37smiley37.

I'll give a standing ovation with slow claps for jhanak agar sab dekhte , jante hue bhi Ani ko arshi didi ke pas dhakela tohsmiley7

AK is getting good one liners to bajaao Arshi smiley36.....aaj bhi bol raha tha ki tumhein abhi tak nahin samajh aaya toh tumhara kuch nahin ho saktasmiley36

And yes, he did say to Arshi ki how do we know if you only aren't responsible for this state of Ani? lol Didi gusse se pagal ho rahi thi ki log use kaise question kar rahe hainsmiley36

Edited by AreYaar - 15 days ago