Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

AreYaar thumbnail
Posted: 4 days ago

Originally posted by: ninaMAXWELL08

Grand reunion on durga Pooja toh bhot choti chiz hai aap un logo ka socho who think ke yeh dono ek din finally ache se shadi karke ek sath rahengay. They are never going to live together smiley36 ....Leena Aunty original plotline hi daal degi where jhanak rani bich bich main kabhi milne a jaya karegi Ani se koi reunion viuniyan nahi hona kabhi. Ab hamara time hai is disgusting plot ko accept karne ka lagta hai .

Beech beech mein milne bhi kyun aana ab? Asli baap mil gaya hai Jhanak Rani ko toh rahe uske saath na....she has real FAMILY nowsmiley36

Ani ne toh kar di hai apni death foreshadow...last epi aate aate definitely yeh marr jaayega and Jhanak Rani ko successful heroine/dancer banake show ka the end kar denge smiley36

Edited by AreYaar - 4 days ago
Dibya_C thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Originally posted by: ninaMAXWELL08

Grand reunion on durga Pooja toh bhot choti chiz hai aap un logo ka socho who think ke yeh dono ek din finally ache se shadi karke ek sath rahengay. They are never going to live together smiley36 ....Leena Aunty original plotline hi daal degi where jhanak rani bich bich main kabhi milne a jaya karegi Ani se koi reunion viuniyan nahi hona kabhi. Ab hamara time hai is disgusting plot ko accept karne ka lagta hai .

Shadi hogi...after conclusion of the BBG drama..aur Ani bhi koi gussa nahi karne wala iss baar...he will not flip anymore...he will go to any extent now to hassil his pyar no matter how much J tries to push him away...

I am actually looking forward to it...kyunki ab Ani ne saare parde hata diye hai...chhupane k liye kuchh nahi hai...he will fight to get her back in his life...I will watch the show to see his fight to get his love...kyunki clearly, Leena Jhanak ko sirf naam ke liye hi titular banayi hai! Ja taking charge of her life and choices kabhi dekhne ko nahi milne wala...so I am not expecting anything from the FL...my eyes will be only on how Ani navigates these challanges and gat his J back in his life..

Dibya_C thumbnail

Originally posted by: AreYaar

I doubt actors ko 2 din se aage ki script ka pata hota hai is waqtsmiley36

And looks like woh positive/negative flip wala Hiba was saying for this double role of BBG onlysmiley36.....Ram aur Shyam waali kahaani....lol

Ya...I feel bad for both Hiba and Krushal...actually Fir Hiba more...she is an established leading lady in tv..in her previous shows she played meaty roles...I guess in the beginning makers have given her lollipop of a very different kind of story and role...there is no substantial progress in Jhanak's character arc...she can reject Ani or accept Ani, but there must be some strong reason behind her decision and she has to stick to her decision...I don't know why Leena is doing this..

AreYaar thumbnail

Originally posted by: Dibya_C

Shadi hogi...after conclusion of the BBG drama..aur Ani bhi koi gussa nahi karne wala iss baar...he will not flip anymore...he will go to any extent now to hassil his pyar no matter how much J tries to push him away...

I am actually looking forward to it...kyunki ab Ani ne saare parde hata diye hai...chhupane k liye kuchh nahi hai...he will fight to get her back in his life...I will watch the show to see his fight to get his love...kyunki clearly, Leena Jhanak ko sirf naam ke liye hi titular banayi hai! Ja taking charge of her life and choices kabhi dekhne ko nahi milne wala...so I am not expecting anything from the FL...my eyes will be only on how Ani navigates these challanges and gat his J back in his life..

LOL what is the conclusion of BBG drama? You think he will convince Jhanak to accept Ani? smiley36.....Ani toh bahut time se har cheez ke liye fight hi kar raha hai.....but usko support kaun karta hai? Jhanak khud uski sabse badi dushman hai ever ready to abandon him and pulling her hand away no matter how clearly he tells her he only wants to be with her and doesn't want to stay with Arshi....lol isse zyada koi kya kar le bhai? Ani usko phir se sindoor bhi laga de toh bhi yeh madam inkaar kar degi.....her only goal is to demean her rishta with Ani in every situation.

Jo aurat khud baar baar apne pati ko kisi aur ka pati bol rahi hai even after knowing he never married Arshi....lol usse koi rational action kabhi nahin expect kar sakte....Ani ne isse phir se shaadi kar bhi li, tab bhi yeh Arshi didi ko uski patni bolti rahegismiley36

hade thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

I think this will be next MU for ani as they predicted that she might be faking her death and she never reached out to him after knowing how he would be living without her.

Also this Jhanak Maharani should stop calling herself Jhanak Bose if she considers Arshi Ani ki wife.....yeh faltu ka Bose naam se chep hona band karo phir and enjoy your forced dusri aurat status full akkad mein smiley29

ninaMAXWELL08 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Itni positivity itne kaand hone ke baad bhi smiley37smiley37smiley37. We want that too but we are definitely not going to trust it smiley17

Dibya_C thumbnail

LOL what is the conclusion of BBG drama? You think he will convince Jhanak to accept Ani? smiley36.....Ani toh bahut time se har cheez ke liye fight hi kar raha hai.....but usko support kaun karta hai? Jhanak khud uski sabse badi dushman hai ever ready to abandon him and pulling her hand away no matter how clearly he tells her he only wants to be with her and doesn't want to stay with Arshi....lol isse zyada koi kya kar le bhai? Ani usko phir se sindoor bhi laga de toh bhi yeh madam inkaar kar degi.....her only goal is to demean her rishta with Ani in every situation.

Jo aurat khud baar baar apne pati ko kisi aur ka pati bol rahi hai even after knowing he never married Arshi....lol usse koi rational action kabhi nahin expect kar sakte....Ani ne isse phir se shaadi kar bhi li, tab bhi yeh Arshi didi ko uski patni bolti rahegismiley36

R a Leena plans to run the show for a long time...sab hoga...BBG will accept...time lagega...coming to J...as I replied in one of Sanfan's post that Leena has not updated the FL's characteristic traits to suit modern day audience tastes...so hum kitna bhi bole, she will remain like this... that's why I am interested in Ani hassil karoing J...bohot ho gaya tum kya chahti ho, tumhari Khushi bla bla ..dude dono ki khushi isme hai ki Arshi out ho jaye aur J Ani ki patni Bane firse...obviously J will do nakhra and will not support Ani ..but mujhe iss baar Ani pe pura bharosa hai...bohot ho gaya sacrifice...J ki baat sunne ki koi zaroorat nahi hai.

sanfan thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

ITV main female empowerment is a a scam πŸ˜‚πŸ˜‚ Lawyer hogi ya CEO hogi lekin pehli rasoi main sugar ki jagah salt ka tension phir bhi jhelna padega πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

ninaMAXWELL08 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 2

Bold: this smiley36. Apne rishte ki respect nahi, apni husband ke consent ki respect nahi .....woh isse 1 baar kya haazar bar bhi agar shadi karega she'll play the same tape ki aap arshi didi ke sath rahiye ....bhagwan hume ek nahi karna chahte. Then one day he'll die . That's it khatam tata bye bye .

Dibya_C thumbnail

Also this Jhanak Maharani should stop calling herself Jhanak Bose if she considers Arshi Ani ki wife.....yeh faltu ka Bose naam se chep hona band karo phir and enjoy your forced dusri aurat status full akkad mein smiley29

I think Arshi angle abhi Puri tarah se hata dena chahiye Runak k bich me se ..shadi huyi nahi hai iska clear dramatics expose hona chahiye...makers are dragging it too much...