Views

Users

Frequent Posters

stormfly13 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3

Team Yash

Posted: 28 days ago

Originally posted by: Aishagokhale

Ha exactly.... Yash is much more sensible than Yuvika..... I just hope DJ vs Yash mein thoda to strategic moves and actual sheh aur maat dekhne ko mile..... Kyunki honestly yuvika ko game khelne nahi aata bilkul bhi..... Uske is reactive nature ke wajah se hi wo hamesha fasti hai😅

Ha bacche ho kya?? Tumhe yakin hai na talwars tumhare sath game khel rahe hai to thode to precautions lo kisine de diya aapne le liya really😅😅

Yesterday SAB posted a video that Yuvika is a role model. I laughed. smiley37

Aishagokhale thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Team Yash

Posted: 28 days ago

Originally posted by: stormfly13

Kiase Nahi hona chahiye uske liye hoga🤣🤣🤣🤣
Edited by Aishagokhale - 28 days ago
Pixie-Dust thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail
Posted: 27 days ago

Yeah yuvika is a role model for all wannabe bullies , double faced hypocrites who just pretend to be good whilst being negative inside.

Pixie-Dust thumbnail

Yash ka kitna nuksaan hoga pata nahi but Yuvika will be in great disaster kyunki dj usse chodega to nahi and he is very smart.... Wo kab dhokha dega usse pata bhi nhi chalega......

Usse lag raha hai ye karke wo Yash ko dubayegi but Khud bhi dubegi and neel ke dil ke wajah se Yash ko bhi leke doobegi..... 😭😭😭

Kya hi nuksaan hoga vamp yuvika ka. Yash will act all softy for her thanks to stupid Neil's heart. He'll be ready to take a bullet for her, after witnessing this act of him , yuvika will display the beneficence of allowing him to become her new servant(third in the row).

Pixie-Dust thumbnail
I am still in support of yash and sia talwar as till now they are clean from any criminal involvement. Makers should know that they have seriously messed up their claimed fl when the audience doesn't feel any sympathy for her. The lastest promo further worsens yuvika's character. Like brother like sister , at the end of the day no one can deny that both dj and yuvika share the same blood and henceforth the same criminal mentality. Time and again yuvika through her nefarious acts has proven that she is no better than dj infact she goes one step further in being a hypocrite as well.
Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: Pixie-Dust

Kya hi nuksaan hoga vamp yuvika ka. Yash will act all softy for her thanks to stupid Neil's heart. He'll be ready to take a bullet for her, after witnessing this act of him , yuvika will display the beneficence of allowing him to become her new servant(third in the row).

mujhe gargi ka dialogue yaad aaya....... Yuvika hi manhoos hai.....🤣🤣🤣🤣

Neel ke case mein chize alag thi.... Neel ke vidur ke alawa family nhi thi jo mahajans ke liye hi kaam karta hai..... Wo dushmani and nafrat se pyaar ke aur nahi gaye the...

Yuvika ko Dj se bachane yash aayega but company ko bachane ke chakkar mein yuvika ne good mahajans ki sabki jaan khatre mein daal di........ Upar se usse ghar and office mein lakar rakhegi matlab phirse wahi sab hoga jisase wo ladi thi..... 🤣🤣🤣🤣🤣

May be yash apni jaan bhi khatre mein dal dega but shalini itni aasani se yash yuvika ko paas nahi aane degi..... Neel ke dil ka siyappa bhi hai....yash ki yuvika ke alawa bhi duniya hai..... atleast usse dil ka siyappa nhi pata chalta tab tak to family hi hai...uske baad bhi unke jaan par ban aayegi to yash unhe protect karega kyunki he is sensitive and sensible insaan....

Dj yuvika ki aad mein kitna niche girega talwars ke sath uspe yash ka response depend karega.....

Yash ne aaj tak personally usse harm nahi kiya tha but khud ko aur apno ko protect karne ke liye Yash ko kuch to karna padega..... So uske dil mein nafrat bhi ho sakti hai yuvika ke liye.....

Shaleen hai isiliye mujhe hope hai yash ka neel nahi hone dega wo🤞🏻🤞🏻

Edited by Aishagokhale - 27 days ago
Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: Pixie-Dust

I am still in support of yash and sia talwar as till now they are clean from any criminal involvement. Makers should know that they have seriously messed up their claimed fl when the audience doesn't feel any sympathy for her. The lastest promo further worsens yuvika's character. Like brother like sister , at the end of the day no one can deny that both dj and yuvika share the same blood and henceforth the same criminal mentality. Time and again yuvika through her nefarious acts has proven that she is no better than dj infact she goes one step further in being a hypocrite as well.

I think they ruined AJ and shalini to show good mahajans MAHAAN........ Like kaise unse badi galtiya karke mahajans ki galtiyo ko chhota banaya to sympathise towards mahajans......

Yup Sia And Yash actually Abhi tak Akshat bhi kyunki usne isha ka abhi tak galat tarike se fayda nhi uthaya hai..... But they will ruin him soon...... I doubt they will do it with sia also.......

I think sirf akela Yash bachega Talwars mein se😭😭😭😭 sabki galtiyo ka bojh uthane ke liye😭😭😭😭

Dushmani nibhate waqt bhi Yash ne kbhi bhi apni limit cross nahi kari hai..... Personally attack nhi kara yuvika pe, uski family pe, uski ladki hone ka fayda nhi uthaya and ye sab neel ka dil nahi hota usme tab bhi karta wo..... I loved his character till now.... I hope makers will maintain this....

Aaj ke episode mein kaise adharmi satya and all bol ke yuvika ko white wash karne ki koshish ki unhone..... Pura episode bore kiya...... Yuvika na chalti phirti bevkoofi ki dukaan hai ..... Yash ne sahi bola tha aap react karti hai respond nahi..... Thoda soch leti na to naya rasta dhund leti..... Itna soch ke kya rasta nikala dj🤣🤣🤣🤣🤣 jo raasta nahi tufaan hai😭😭 jisme kaha feki jayegi yuvika usse samajh bhi nahi aayega.....

Yash ki ek aur chiz bahot acchi hai.... accha hai to waise behave karta hai uspe bhashan nahi dene lagta🤣🤣🤣🤣

Realoona08 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail

Team Yash

Yaar. Jitna maine dekha hai. Us hisab se Yuvika bilkul bhi shrewd nahi hai. Thoda sa to hona parta hai.

The reason ke woh is bribary ke case me phasi is nothing but her own foolishness (and DBs). Use laga Yash video ke piche hai. And she babbled right away, which caused DB to go to the Talwars house. Both of them walked right into the trap laid by Shalini. Isi situation ko Yash ya DJ dono bohot alag tarha se handle karte. In fact Yash ne kiya bhi. Use gussa aya Yuvika pe Shalini ki wajay se to usne thande dimag se plan banaya. Yuvika ki tarha aise gusse me react nahi kiya.

She's impulsive hence without giving it a thought brought DJ back to take "revenge" from Talwars lol. And DB as always will be like "meri vanshaj kabhi soche samjhe bina faisla nahi karegi" "meri vanshaj kamal bemisaal" blah blah blah. The man lacks common sense big time. How you expect any kind of loyalty from a man who YOU sent to jail? DJ will take full advantage of Talwar vs Mahajan for his own good. Pehle jail ke andaar se karne ki soch raha tha lekin abh khulam khula karega with all the resources.

Realoona08 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail

Team Yash

Yash ka kitna nuksaan hoga pata nahi but Yuvika will be in great disaster kyunki dj usse chodega to nahi and he is very smart.... Wo kab dhokha dega usse pata bhi nhi chalega......

Usse lag raha hai ye karke wo Yash ko dubayegi but Khud bhi dubegi and neel ke dil ke wajah se Yash ko bhi leke doobegi..... 😭😭😭

Thats what I wanna see low key lol. I want Yuvika to get her braincells back (courtesy DJ ofcourse). She's been acting so stupid. Jis bhai se lar mar ke apne apna empire liya ho ussi ko waapis bula rahi hai, expecting that he'll help her. Help toh woh karega hi but he will also make Yuvika's miserable, more than what Shalini did 🤡

Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: Realoona08

She's impulsive hence without giving it a thought brought DJ back to take "revenge" from Talwars lol. And DB as always will be like "meri vanshaj kabhi soche samjhe bina faisla nahi karegi" "meri vanshaj kamal bemisaal" blah blah blah. The man lacks common sense big time. How you expect any kind of loyalty from a man who YOU sent to jail? DJ will take full advantage of Talwar vs Mahajan for his own good. Pehle jail ke andaar se karne ki soch raha tha lekin abh khulam khula karega with all the resources.

exactly..... Talwars ko dubane nikli hai par khud bhi doobegi🤣🤣🤣