Users

Frequent Posters

Aishagokhale thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Team Yash

Posted: 28 days ago

Originally posted by: FlauntPessimism

They cleared it yesterday na.

Yash ka dil and dimag ek doosre k saath coordinate nhi kar raha hai so when heart overpowers brain takes a backseat which results in him not remembering that part(I think because memories are in brain)

Ye medically jitna bhi impossible ho, accept this as the reality of this universe

exactly koi logic nahi isme.... Ye band kaise hoga.... Aise to Yash ko yaad to hona chahiye na..... Ki wo hi kar raha hai..... Warna iska kya matlab hua..... Yashika to thik se de do......
stormfly13 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3

Team Yash

Originally posted by: FlauntPessimism

They cleared it yesterday na.

Yash ka dil and dimag ek doosre k saath coordinate nhi kar raha hai so when heart overpowers brain takes a backseat which results in him not remembering that part(I think because memories are in brain)

Ye medically jitna bhi impossible ho, accept this as the reality of this universe

I had doubts ke ye ho raha hai since the blast situation.

Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: stormfly13

I had doubts ke ye ho raha hai since the blast situation.

ye possibility to thi hi.... But isme logic nhi hai.... Dil ke sath emotions, feelings hi nahi aatma ka bhi part de diya yash ko😭😭😭 aise hota hai kya, kuch bhi dikha rhe hai...

I hope they will focus on rivalary now...

Edited by Aishagokhale - 28 days ago
Realoona08 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail

Team Yash

Just saw the precap for today's episode and LMAO I knew Yuvika was dumb but this is a new low. Imagine thinking of shaking hands with DJ, your "brother" who is rotting in jail (because of you) and hates your entire existence with every molecule of his body. Apni khud ki kabar khudwa rahi Mahaan Vanshaj of Mahajan Empire. He'll hurt Yash but he'll be even more cruel to Ms. Mahajan. Aik se barke aik pagal hai iss family mein.

stormfly13 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3

Team Yash

Originally posted by: Realoona08

Just saw the precap for today's episode and LMAO I knew Yuvika was dumb but this is a new low. Imagine thinking of shaking hands with DJ, your "brother" who is rotting in jail (because of you) and hates your entire existence with every molecule of his body. Apni khud ki kabar khudwa rahi Mahaan Vanshaj of Mahajan Empire. He'll hurt Yash but he'll be even more cruel to Ms. Mahajan. Aik se barke aik pagal hai iss family mein.

Yaar. Jitna maine dekha hai. Us hisab se Yuvika bilkul bhi shrewd nahi hai. Thoda sa to hona parta hai.

The reason ke woh is bribary ke case me phasi is nothing but her own foolishness (and DBs). Use laga Yash video ke piche hai. And she babbled right away, which caused DB to go to the Talwars house. Both of them walked right into the trap laid by Shalini. Isi situation ko Yash ya DJ dono bohot alag tarha se handle karte. In fact Yash ne kiya bhi. Use gussa aya Yuvika pe Shalini ki wajay se to usne thande dimag se plan banaya. Yuvika ki tarha aise gusse me react nahi kiya.

Sar.ki thumbnail
ICC T20 CWC 2024 Participants 0 Thumbnail ICC T20 CWC 2024 Match Winner 0 Thumbnail + 2

Yuvika is a buddhu....even the CP track was not so annoying...and her looks are somewhere between Yuvika and Yukti but her brain is rotting in the depths of the underworld

Yash ke liye to kuch achcha likhte par ye baar baar blackout hona...matlab kuch bhi....Pehle se zyaada hi problem to ab ho rahi hai Yash ke liye

Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: stormfly13

Yaar. Jitna maine dekha hai. Us hisab se Yuvika bilkul bhi shrewd nahi hai. Thoda sa to hona parta hai.

The reason ke woh is bribary ke case me phasi is nothing but her own foolishness (and DBs). Use laga Yash video ke piche hai. And she babbled right away, which caused DB to go to the Talwars house. Both of them walked right into the trap laid by Shalini. Isi situation ko Yash ya DJ dono bohot alag tarha se handle karte. In fact Yash ne kiya bhi. Use gussa aya Yuvika pe Shalini ki wajay se to usne thande dimag se plan banaya. Yuvika ki tarha aise gusse me react nahi kiya.

Ha exactly.... Yash is much more sensible than Yuvika..... I just hope DJ vs Yash mein thoda to strategic moves and actual sheh aur maat dekhne ko mile..... Kyunki honestly yuvika ko game khelne nahi aata bilkul bhi..... Uske is reactive nature ke wajah se hi wo hamesha fasti haiπŸ˜…

Ha bacche ho kya?? Tumhe yakin hai na talwars tumhare sath game khel rahe hai to thode to precautions lo kisine de diya aapne le liya reallyπŸ˜…πŸ˜…

Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: Realoona08

Yash ka kitna nuksaan hoga pata nahi but Yuvika will be in great disaster kyunki dj usse chodega to nahi and he is very smart.... Wo kab dhokha dega usse pata bhi nhi chalega......

Usse lag raha hai ye karke wo Yash ko dubayegi but Khud bhi dubegi and neel ke dil ke wajah se Yash ko bhi leke doobegi..... 😭😭😭

Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: Sarki

Yuvika is a buddhu....even the CP track was not so annoying...and her looks are somewhere between Yuvika and Yukti but her brain is rotting in the depths of the underworld

Yash ke liye to kuch achcha likhte par ye baar baar blackout hona...matlab kuch bhi....Pehle se zyaada hi problem to ab ho rahi hai Yash ke liye

ha ye band hona chahiye.... I think usse pata chalega uske dil mein yuvika ke liye soft spot hai so ye band hoga.... To ye discoonect situation band hongi... Shayad. Yash vs dj dekhne mein maja aayega..... Dono yuvika se bahot better haiπŸ˜…πŸ˜…πŸ˜…
Edited by Aishagokhale - 28 days ago
Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: Aishagokhale

ha ye band hona chahiye.... I think usse pata chalega uske dil mein yuvika ke liye soft spot hai so ye band hoga.... To ye discoonect situation band hongi..... Shayad usse yaad bhi aaye kuch..... Yash vs dj dekhne mein maja aayega..... Dono yuvika se bahot better haiπŸ˜…πŸ˜…πŸ˜…...

I guess wo promo jo romantic laga tha it was all about this only ki Yash will know ki usse ye kyu ho raha hai