Views

Users

Frequent Posters

Aishagokhale thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Team Yash

Posted: 1 months ago

Originally posted by: stormfly13

@bold that is the point. I haven't seen anyone hating on DJ so much. When his actions must have been more cruel than this. Even when Gargi said "Mahajans office me blast hua lakin koi mara nahi" with disappointment. And they she and her husband smiled at Neil's death. Either they are so gire hue that ppl don't get shocked anymore or it was just what I said.

The point is DJ and his parents have done a lot worse than Talwars. But still...

And I can see my boy turning to be a doormat like Neil was. Maybe more. I just hope after it sorts out he gives Yuvika a piece of his mind. (Main aur mere sapne smiley8)

Jis baat ka dar tha wahi ho raha hai Yash ke acchai ka fayda utha rahi hai.... I really hope yash yuvika ko uski jagah dikha de..... Bahot hua yuvika ka..... I really want yash uske aage piche nahi ghumega...... Yash ko atleast thoda to peace de do yaar plz.....
Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Originally posted by: mistofshadows

That's because DJ and co are on the Kaurava archetype. It's like they are already the villains and there aren't much expectations.

But didn't expect the Talwars to actually turn out like this. I really personally never expected that organ trafficking and murder of Neil will be done by them this way. Thought it would be DJ or Neil's conscious wish to donate.

Especially since DJ and co are completely dark characters but Talwars are the MLs family. But now there isn't much difference.....

Both sides can go to any extremes.

In fact Yash and Yuvika are probably the only ones who wouldn't kill anyone for their own selfish reasons. Now a days even the other supposedly good Mahajans are unreliable.

This twist is quite disappointing actually. I wanted to see some proper business rivalry....an equal opposite power to Mahajans determined to destroy them. Because the Mahajans deserved a dressing down.

But now, Talwars after dirtying their hands with Neil's blood don't deserve to win either.

And honestly Yash doesn't deserve to carry a burden of a crime his family members have committed.

Makers ne hame itna uljha liya hai ki koi ye soch bhi nahi raha shayad ki talwars villians nikale hi nhi to🥺🥺 like Rajan is not trustworthy and dhanraj and dj bhi nhi..... Kya pata rajan dhanraj se milke talwars ke sath game khel raha ho..... Kyunki Yash potential lover hai yuvika ka so it's really weird.... I am just saying possibility ki neel ka dil na ho yash meon and from starting like neel ki death and yash ka heart transplant sab kuch suspicious hai....... Amar ne kisi ko mara ho to bhi unme rift hogi bcuz it will be shocking for Yash..... But usne nahi mara ho and kisi actual mein marne wale insaan ka dil yash ko mila ho to but dhanraj se milke rajan ne jyada paiso ke liye usne ye ghatiya harkat ki ho and neel ko marke to blame talwars yash mein neel ka dil..... Kyunki talwars ko black mail karne ka sabse bada hathiyar.... Yash ko pata na chale iske liye Amar kuch bhi kar sakta hai.....

Ye meri wishful thinking bolo ya phir isse show ka pattern dekh ke jis tarah talwars ko blame kiya jaa raha hai... Kyunki jo dikhata hai wo kabhi nahi hota iss show mein......

Edited by Aishagokhale - 1 months ago
mistofshadows thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 5

Originally posted by: Aishagokhale

Makers ne hame itna uljha liya hai ki koi ye soch bhi nahi raha shayad ki talwars villians nikale hi nhi to🥺🥺 like Rajan is not trustworthy and dhanraj and dj bhi nhi..... Kya pata rajan dhanraj se milke talwars ke sath game khel raha ho..... Kyunki Yash potential lover hai yuvika ka so it's really weird.... I am just saying possibility ki neel ka dil na ho yash meon and from starting like neel ki death and yash ka heart transplant sab kuch suspicious hai....... Amar ne kisi ko mara ho to bhi unme rift hogi bcuz it will be shocking for Yash..... But usne nahi mara ho and kisi actual mein marne wale insaan ka dil yash ko mila ho to but dhanraj se milke rajan ne jyada paiso ke liye usne ye ghatiya harkat ki ho and neel ko marke to blame talwars yash mein neel ka dil..... Kyunki talwars ko black mail karne ka sabse bada hathiyar.... Yash ko pata na chale iske liye Amar kuch bhi kar sakta hai.....

Ye meri wishful thinking bolo ya phir isse show ka pattern dekh ke jis tarah talwars ko blame kiya jaa raha hai... Kyunki jo dikhata hai wo kabhi nahi hota iss show mein......

Aisa hua toh it will be a different thing.

But that doesn't change the fact that Amarjeet got someone killed.

2ndly....lagta nahi hain because Yash himself is being showed affected very differently

Aishagokhale thumbnail

Team Yash

That's because DJ and co are on the Kaurava archetype. It's like they are already the villains and there aren't much expectations.

But didn't expect the Talwars to actually turn out like this. I really personally never expected that organ trafficking and murder of Neil will be done by them this way. Thought it would be DJ or Neil's conscious wish to donate.

Especially since DJ and co are completely dark characters but Talwars are the MLs family. But now there isn't much difference.....

Both sides can go to any extremes.

In fact Yash and Yuvika are probably the only ones who wouldn't kill anyone for their own selfish reasons. Now a days even the other supposedly good Mahajans are unreliable.

This twist is quite disappointing actually. I wanted to see some proper business rivalry....an equal opposite power to Mahajans determined to destroy them. Because the Mahajans deserved a dressing down.

But now, Talwars after dirtying their hands with Neil's blood don't deserve to win either.

And honestly Yash doesn't deserve to carry a burden of a crime his family members have committed.

The way they r showing Yash... He will take the responsibility of the actions of Amar 😭😭😭😭 bcuz unhone uske liye kiya hai sab kuch😭😭😭 Yuvika ka gunhegaar manega wo khud ko uska gussa nafrat sahega isiliye I feel twist aayega..... But I hope iss sab se Talwars clear ho🤞🏻🤞🏻🤞🏻 bcuz they r not all in all bad persons..... Yash ko nahi bachana hota to amar ye kabhi nahi karte..... I am not at all saying unhone jo kiya wo sahi tha but Amar yahi sochega rajan ne kitno ko maara hoga paiso ke liye ek bar mere Yash ko bachane ke liye kare kyunki yash ke bina wo and uski family jee nahi payenge and uski responsibility amar ki khud ki....... Amar khud janta hai jo hua jaise hua bahot bahot galat hai and uska koi explanation nahi hai...... I am just writing pov of Amar not at all defending uske actions..... Neel ho ya koi bhi aur ho jo galat hai galat hai....
Aishagokhale thumbnail

Team Yash

2ndly....lagta nahi hain because Yash himself is being showed affected very differently

dil neel ka hi hoga Yash mein but murder amar ke wajah se nahi hua hoga like isme dhanraj ya koi aur hi involved hoga koi aur bhi mara hoga but wo marne hi wala hoga jiska bhi dil yash se match hua ho ya legitimately uss donor ko Rajan ne Amar ke paas jaane nhi diya jyada paiso ke liye....... But Rajan aage bhi jyada paose lene ke liye Amar se jhooth bol sakta hai.... Yash ko pata na chale iske liye amar kuch bhi karega ye bhi Rajan ko pata hai wo aisi opportunity kyu chodega????? Itna clearly puchne ke baad bhi kitna dheet nikla wo Rajan...... I am just saying ye jitna simple and staright dikh raha hai utna hoga nahi....

Yash ke sath kya ho raha hai I don't know but jo ho raha hai wo bahot weird hai🥺🥺😭😭 ek pal ki shanti nahi hai usse operation ke baad se..... Upar se yuvika bina soche samjhe usko blame kare jaa rhi hai... Ladki hai ijjat kar raha hai to attitude dikha rahi hai....

It's just theory... 😅😅

Aishagokhale thumbnail

Team Yash

I feel they r bitting around the bush.... Like sab kuch neel ke death ke age piche ghum raha hai...... Itna imp neel ko zinda tha tab nhi diya to ab kyu jab yash potential lover hai yuvika ka.... Like they r doing it for drama only...... Pata nhi kyu but mujhe lag raha hai.... I agree with u abhi to lag raha hai good mahajans and talwars mein se Yash Yuvika chod ke koi bhi bura ban sakta hai......
Edited by Aishagokhale - 1 months ago
Aishagokhale thumbnail

Team Yash

Yuvika🤣🤣🤣🤣 I am sorry but what the hell wrong with Yuvika😡😡

Jo pant uss insaan ki thi same wahi Yash ne pehni thi isiliye ye sab usne kiya hai 🤣🤣🤣🤣🤣 dimaag thoda to use karo🤣🤣🤣🤣

Bhanu bhi bina ye pata kiye ki kya proof hai chala gaya Talwars ke paas.... Come on guys..... Kya kya bolke aaya hai Yash Shalini and Amar ko bina kisi bhi saboot ke.....

I loved the way Yash is not gone behind Yuvika to clarify after his call with Shalini❤️❤️ He was Yash not neel..... P. S kal ka pata nhi kyunki yuvika is in problem😅😅

Yuvika ko itni bhi akal nahi hai khud ko vanshaj manti hai..... Aise koi bhi dega rakh loge aap🤣🤣🤣 aise office mein uss box ka matlab nahi pata usko😭😭😭 wo uske office mein koi tha usko bolti ki ye de do shinoy ko.......

I am just saying this is very unfair to Yash like wo dimaag se plan banata hai..... Yuvika fas bhi jaati hai usme and Yash (neel )ka dil Yash ko dhokha de deta hai.... Jitna unhone ab tak dikhaya hai like Yash behosh hota hai hamesha😭😭😭😭 So it is proven Yuvika khud ke dam pe kuch nahi kar sakti sirf baate karne ke alawa.🤣🤣🤣🤣🤣

I hope ye sab jyada drag na ho...... Like aise to Yuvika hi jitegi phir rivalary ka kya point😭😭😭😭

stormfly13 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3

Team Yash

Posted: a month ago

Why do SAB always have to make a joke out of SA? They did it in ZDMN and now here. Isha is herself a victim of Wardrobe malfunction. How could she say that she will release Siya's video.

Satrangi_Curls thumbnail

Team Bhidur

Originally posted by: stormfly13

Why do SAB always have to make a joke out of SA? They did it in ZDMN and now here. Isha is herself a victim of Wardrobe malfunction. How could she say that she will release Siya's video.

ahhh, disgusting. Sexual jokes are funny only when both parties are part of it and okay with it. smiley44

And here they're trying to make a crime - funny. How, why...

Edited by Satrangi_Curls - a month ago
stormfly13 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 3

Team Yash

Originally posted by: Satrangi_Curls

ahhh, disgusting. Sexual jokes are funny only when both parties are part of it and okay with it. smiley44

And here they're trying to make a crime - funny. How, why...

I just got a permanent disliking for Isha.