Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

RainbowBlisss thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Posted: 22 days ago

Agar Abhira Abhimanyu ki beti hoti tab tou woh zarur dhood ki dhuli hoti. Haina.

Originally posted by: JustaFan13

Oh.. toh tab tak sl*t shaming karte tahr toh theek hai??

Abheera kaunsi doodh ki dhuli hai??

Asli marriage ko contract marriage bana diya, aur uske baad ussi contract husband ke saath bed share karti thi..

Phir divorce ke baad jab toffee sa ruhi se shadi kar raha tha, tab uske sapne dekhti thi..

Isme immoral behaviour nahi dikhta aapko??

Agar aap mere pe personal ho rahe ho to mai batadu... I was the one jisne hazaar baar bola hoga... Abheera madam nikal lo... πŸ˜‚πŸ˜‚ But can you say ki apne ex husband ke baare me dream karne me... Aur kisi aur ki biwi hote hue apne husband ki baaho me hokar apne ex boyfriend if I can call him that... Usko imagine karne me... Ye dono cheeze same hai kya?

Originally posted by: Krishnaa99

Aapne jo Clomid aur Siphen mention kiya... Agar writers itne hi gyaanwan hote to hum yaha behes nhi kar rahe hote... Aadhe logo ko pata bhi nhi hoga what exactly the thing is... Even today for common people IVF is the "artificial way of getting pregnant" sirf itna dekhte hai log. It's bad par maine ek baar ek daadi ko tok diya tha when she was talking about an IVF kid in a way as if vo koi kala jaadu aur pata nhi kya kya hai... Waha pe meri dadi and unki age ki bohot si ladies baithi thi... Piche hi meri mumma aur aur badi maa, chachi sab the... But mrko daant pad gayi thi... They said zyada doctori mat jhaadoπŸ˜‚πŸ˜‚

About character arc... I don't think Akshara was made a vamp. Aarohi ko white washing mila tha... But honestly speaking she was a nice mother to Ruhi. And Abhimanyu till the time he wasn't aware of Abhir, was a very good father figure to Ruhi. Vo beech ka ghotala was uncalled for.

In this gen, nothing can make me like the Ruhi dkp is showing us. Period.

I got your point and I know india mai inn sab procedures ki koi awareness nahi hai. US mai yeh sab procedures extremely common hai . Bahot saare friends ne yeh sab procedures kiye hai so closely sab kuch pata hai that's why said ki aarohi ke case mai ivf clinic ka file dikhaya tha which doesn't imply she did ivf procedure kyun ki ivf clinic mai clomid,sephen,iui yeh sab fertility treatments bhi hote hai for natural conception. Muje scene dekh kar he samaj aa gaya tha ki she got pregnant with natural conception but her desperation for baby made her to visit the fertility center.
They made ruhi vamp period. Now let's see iss season sab ko apne karmo ka anjaam kaisa milta hai.

Last season jisne jaisa kiya waisa anjaam uske sath hua tha. karma ne sabka kaata tha. Sirf abhir ke liye dukh hua tha lekin khushi iss baat ki thi he was with his father during their last breath. They died together which was most poignant and beautiful to see.

JustaFan13 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Team Birlas

Originally posted by: Krishnaa99

Agar aap mere pe personal ho rahe ho to mai batadu... I was the one jisne hazaar baar bola hoga... Abheera madam nikal lo... πŸ˜‚πŸ˜‚ But can you say ki apne ex husband ke baare me dream karne me... Aur kisi aur ki biwi hote hue apne husband ki baaho me hokar apne ex boyfriend if I can call him that... Usko imagine karne me... Ye dono cheeze same hai kya?

Uska ex husband kisi aur ka fiancee tha.. toh woh dono cheez same hi hai!!!

Galat hai toh dono galat hai..

JustaFan13 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Team Birlas

Originally posted by: RainbowBlisss

Agar Abhira Abhimanyu ki beti hoti tab tou woh zarur dhood ki dhuli hoti. Haina.

Thanks to DKP, Abheera abhimanyu ki beti nahi hai.. πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

firewings_diya thumbnail

Team Abhimanyu (Gen 3)

Originally posted by: JustaFan13

Thanks to DKP, Abheera abhimanyu ki beti nahi hai.. πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

abheera ho ya bhageera we are happy humko nahi chahiye re baba iss khooni legacy main uska naam.

Originally posted by: sweet_tania

After loss, now i am mother of beautiful child. I was in immense pain and it was physical and emotional pain. I remember my husband was shattered, he was consoling me but his eyes was full of tears. I can't image to go to dangerous goons being pregnant. She did it and she had no guilt of her personal choice and it looked heartless as a mother/as a women. She didn't show a sign of any guilt for her personal choice which she made on the risk of that unborn. During confrontation scene with her husband she was all about maine unn girls ke liye yeh kiya woh kiya, lekin why you have no guilt of losing that unborn because of your personal choice? Why you have no guilt to sacrifice your husband's dream of having family with you! Normally toh har aurat yeh dukh hota hai jab woh apne unborn ko yaad karti hai, apne partner ko dekhti hai tab! But usme toh yeh kuch bhi nahi tha! Tha toh sirf yeh ki maine jaan buj kar nahi kiya! Kaise jaan buj kar nahi kiya ! Dangerous goons ke paas ja rahi thi tab pata he tha na ki yeh anjaam ho sakta hai fir kaise jaan buj kar nahi kiya!!!!!!!!!!!!

And most noticeable thing was, uss din neil ki dead body ayi tab manish swarna ko sabse zyada fikar akshara ki thi. Woh dono constantly akshara ke sath the, aarohi ke sath nahi, yaha tak ki dono akshara ko apne sath ghar le jana chahte the. Aarohi jab neil ki dead body ke paas baith kar ro rahi thi tab bhi swarna manish uske paas nahi gaye the, akshara ke sath he the.

Abhimanyu ne tab divorce paper diye jab usne dekha ki akshara ko jo hua uska koi guilt tha he nahi, akshara ko uski personal choice se unborn ki death hui uska bhi guilt nahi tha! Aisa kyun!! And usko toh apne lifetime mai kabhi koi dukh hua he nahi uss personal choice ka! Itna self righteous attitude ki bacche ko khone par bhi no guilt!!! It was so unreal! Abhimanyu did wrong but akshara was acting worst with him /with unborn. Usko sirf room mai rehne ko bola woh bhi usse nahi hua tha ki chalo mamla thoda thanda hone dete hai.

@bold was the discussion about white day & Abhimanyu's character? Hence proved moving on is impossible.

Vanyaa thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Team Ru-Ro (Gen 4)

People are still awake this moment. Good morning πŸ₯°

Originally posted by: Vanyatanvi

People are still awake this moment. Good morning πŸ₯°

It’s my evening smiley36

ABBA jabba dabba

firewings_diya thumbnail

Team Abhimanyu (Gen 3)

Posted: 21 days ago

Originally posted by: sweet_tania

I was talking with someone else and we were peacefully discussing our point of views.

@bold : Life stops for None and moving on doesn’t mean forgetting morons.

along with remembering how one should be we should also remember how one should not be. πŸ˜„along with good ppl we should also remember loosers and morons who will teach us zindagi main kya nahi karna chahiye πŸ˜…