Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Posted: 22 days ago

Originally posted by: sweet_tania

@bold : Agar ap IVF child/children ki insult nahi karna chahte the toh yeh kyun project kiya ki IVF kid biological nahi hota?! IVF kid bhi hota toh apne maa baap ke genetics ka ansh he hai kyunki yaha donor egg/donor sperm ka scene tha nahi.

Thik hai na yaha forummai bahot se log middle class and upper middle class hai so it's not a thing lekin ap udd=haari par udhaari karo , udhaar chukane ka paisa bhi na ho tab yeh jutha jutha project karo ki hum bade self respect wale hai issue waha hai. Jutha jutha project na karo self respect jaap. Duniya mai bahot log loan lete hai,car loan, home loan, education loan, wedding loan lekin woh log har dusre line mai bina head tail ka yeh bhi falunt nahi karte ki hum bade self respectwale. As you said har koi ambani nahi hota and ofcourse this forum is full of middle class people.

Akshara was catalyst of manyyy deaths and there is no denying in that. Unborn bacche tak ko nahi choda tha. As a mother, mai toh usse kabhi maaf nahi kar sakti. Mere liye wah bahot he bekaar waahiyat maa thi. Yaha tak ki apne 6 saal ke marre hue bacche ki photo tak ko haar chadha kar apne ghar ke kisi kone mai jagah nahi diya, woh chahti toh apni adult beti ko apne 6 saal ke marre hue bade bhai ka sach bata sakti thi lekin apne bade bete ko itna bhi respect bekaar maa ne nahi diya.

Aap meri baat ghuma rhi hai... I never said that IVF kid isn't the biological child. Science student hu... 1950's ki saasu ma nhi. I questioned about the fact ki Aarohi pregnant nhi thi. She then goes into an IVF centre... Without Neil jaisa ki aapne khud kaha... And then we know she is pregnant. Yaha pe Abheera ke conceiving process ki discussion hui... Maine Ruhi ki karli... Big deal?

I never said Akshara bohot achhi sacchi thi... No she wasn't. But she wasn't completely vile either.. Jaisa usko yaha project kiya jata hai... You said catalyst. Right word to use.

Bachpan me Sirat usko bachaate hue mari. Point was... Akshara waha kyu gayi. Aarohi ko bhi mana kiya tha na bahar jaane se... Ghar se bhaagi Aarohi thi na... Sirat ne paath padhaya tha na... Behen ko akela mat chhodna. Vo chhoti hai... Mera bhai aaj bhi even though he lives in a hostel and is in 8th std.... Jab ghar aata hai aur das minute ke liye bhi bina bataye jata hai to mai uske piche jaati hu... Bhale hi vo mumma ke paas ja rha ho... I see to it ki vo unke paas pohch gya hai... To mere liye Akshara did the same... Yes it was bad ki Sirat died. I do understand the kid Aarohi's anger but for people here to justify that... It's beyond me

JustaFan13 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Team Birlas

Pata nahi yeh feminism har baat pe laana kyin zaroori hota hai..

Specially on a show like this, where the producers and writers themselves don't respect women.

Ruhi ko sl*t shaming karte waqt kisiko feminism aur morality yaad nahi rehti..

Selective feminism ka concept sucks!!! 🤷‍♀️🤷‍♀️

Annabethhoney thumbnail

Team Sharmas

Originally posted by: RainbowBlisss

Unka naam Abhinav Sharma tha Abheenav nahi

May be it is still hard to digest and move on for some IMG_5954.jpegIMG_5955.jpeg

https://x.com/applecritic007/status/1826899196005273835

https://x.com/sunshinegirlll9/status/1825361374282989689

https://x.com/sunshinegirlll9/status/1828293355882627567

IMG_4357.jpeg

Since the gen started they said and are saying ABHIRA SHARMA IS DAUGHTER OF AKSHARA AND ABHINAV SHARMA ❤️❤️❤️ …..period

Ohgod! thumbnail
Anniversary 17 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Originally posted by: Sera-high123

Bas Itni shakti dena bhagwan ji ki kabhi Kisi show ke end hone ke baad usse obsessed na rahun..Please 🥺 🥺

Kaash... Kaash mujhme itni shiddat hoti to be obsessed about anything, tho main yahaan apna time waste tho pakka nahi kar rahi hoti smiley36

Originally posted by: sweet_tania

Kya unko yeh pachtava tha ki unka khud ka unborn baccha marr raha tha due to her personal choice? Akshara koi yeh nahi tha.

Kya apki mom ki coworker ko kabhi yeh feel hua ki uss unborn bacche ke sath galat hua? Akshara ko kabhi yeh nahi laga tha ki uss unborn bacche ke sath usne kuch galat kiya ho.

Kya apki mom ne apni life partner/bacche ke pita/ apne jeevan sathi se yeh kaha tha ki meri personal choice ki wajah se humne unborn baccha gawaya ,aap ne apna baccha gawaya uss baat ka muje behad afsos hai?

Maam I am also mother and as a mother jis aurat ko apni personal choice ki wajah se hui apne unborn ki death ka afsos na ho uss aurat ko mai toh kabhi maaf nahi kar sakti. Miscarriage mera bhi hua tha, bahot nazdik se uss pain ko dekha hai maine. Maine toh jaan buj kar apne bacche ko goon ke paas bhi le kar nahi gayi thi. Jab miscarriage hua tha tab muje sirf apne liye dukh nahi huatha, mere bacche ke papa ke liye bhi bahot dukh hua tha , apne unborn bacche ke liye bhi dukh hua tha. Lekin uss bekar akshara ko toh inn mai se ek bhi dukh nahi hua tha.

I am sorry for your loss. And definitely mai personally pain nhi samajh sakti... I am a college student. Aur sach bolu to I have no idea ki un aunty ne apne husband se kya baat ki... The only thing I know about is her crying and crying and crying in pain both physical and mental. And I did see her husband with her throughout. That man himself is a neurosurgeon. My mom said ki he had tears in his eyes, he was quite during the time his wife was unconscious, sat in front of the deity in his office and the first thing he told his wife after meeting her was "I love you" my mom didn't stay with them.

Rahi baat Akshara ke "dukh" ki... No one was ready to hear her dukh... They had lost Neil and everyone was mourning. Everyone was busy consoling Aarohi and Manjari. I do get it that it was the right thing to do... But the only problem I had was Abhimanyu behaving like an inhumane being. Aarohi's anger, Man jar I's anger, even Abhimanyu's anger was justified but not the way they took it out. Specially not for Abhimanyu. Because even if Akshara made a blunder according to what he knew.... She was still his wife who lost their kids, and was emotionally and physically down.

Annabethhoney thumbnail

Team Sharmas

I never knew gen3 storylines can be discussed here……is this true?

A genuine douth can anyone’s name be misspelled? I cant be and will nevr allow to spell honey as hani right…why this abheera is used frequently? Because show and channel people r using ABHIRA SHARMA right….is this not mocking? It is not NAME IS NOUN NOT ADJECTIVE…SOO IT IS NOT OKAY TO HAVE MISSPELLED NAMES…

Can we add abheera in banned words like poopie aka poppy or navri

And based on this mocking spelling can their parents names be mocked?

I don’t know these new rules has been added…I thought of only on that no filter thread these things r allowed

IMG_5954.jpegIMG_5212.jpeg

https://www.instagram.com/reel/CzBiTBFsAc1/?igsh=dnZzcHE4OWJqMnhw

Edited by Annabethhoney - 22 days ago

Originally posted by: JustaFan13

Pata nahi yeh feminism har baat pe laana kyin zaroori hota hai..

Specially on a show like this, where the producers and writers themselves don't respect women.

Ruhi ko sl*t shaming karte waqt kisiko feminism aur morality yaad nahi rehti..

Selective feminism ka concept sucks!!! 🤷‍♀️🤷‍♀️

The day Ruhi decides to be truthful to Rohit and herself, the day she stops saying abhi bhi Armaan ke pyaar ki Umeed hai... I promise... Mai khud morcha kholungi sabke khilaaf jo usko ulta sidha bolenge.

I just want her to focus on something jisme uska bhala ho... Apni job pe hi karle... I will happily watch her working and paying off the loans her p.nanu has.

Originally posted by: Annabethhoney

I never knew gen3 storylines can be discussed here……is this true?

A genuine douth can anyone’s name be misspelled? I cant be spelled honey as hani right…why this abheera is used frequently? Because show and channel people r using ABHIRA SHARMA right….is this not mocking?

And based on this mocking spelling can their parents names be mocked?

I don’t know these new rules has been added…I thought of only on that no filter thread these things r allowed

IMG_5954.jpegIMG_5212.jpeg

https://www.instagram.com/reel/CzBiTBFsAc1/?igsh=dnZzcHE4OWJqMnhw

Maine to pehle bhi bola... Mrko ye topic hi bolne layak nhi lagta. 😂😂

Originally posted by: Krishnaa99

I am sorry for your loss. And definitely mai personally pain nhi samajh sakti... I am a college student. Aur sach bolu to I have no idea ki un aunty ne apne husband se kya baat ki... The only thing I know about is her crying and crying and crying in pain both physical and mental. And I did see her husband with her throughout. That man himself is a neurosurgeon. My mom said ki he had tears in his eyes, he was quite during the time his wife was unconscious, sat in front of the deity in his office and the first thing he told his wife after meeting her was "I love you" my mom didn't stay with them.

Rahi baat Akshara ke "dukh" ki... No one was ready to hear her dukh... They had lost Neil and everyone was mourning. Everyone was busy consoling Aarohi and Manjari. I do get it that it was the right thing to do... But the only problem I had was Abhimanyu behaving like an inhumane being. Aarohi's anger, Man jar I's anger, even Abhimanyu's anger was justified but not the way they took it out. Specially not for Abhimanyu. Because even if Akshara made a blunder according to what he knew.... She was still his wife who lost their kids, and was emotionally and physically down.

After loss, now i am mother of beautiful child. I was in immense pain and it was physical and emotional pain. I remember my husband was shattered, he was consoling me but his eyes was full of tears. I can't image to go to dangerous goons being pregnant. She did it and she had no guilt of her personal choice and it looked heartless as a mother/as a women. She didn't show a sign of any guilt for her personal choice which she made on the risk of that unborn. During confrontation scene with her husband she was all about maine unn girls ke liye yeh kiya woh kiya, lekin why you have no guilt of losing that unborn because of your personal choice? Why you have no guilt to sacrifice your husband's dream of having family with you! Normally toh har aurat yeh dukh hota hai jab woh apne unborn ko yaad karti hai, apne partner ko dekhti hai tab! But usme toh yeh kuch bhi nahi tha! Tha toh sirf yeh ki maine jaan buj kar nahi kiya! Kaise jaan buj kar nahi kiya ! Dangerous goons ke paas ja rahi thi tab pata he tha na ki yeh anjaam ho sakta hai fir kaise jaan buj kar nahi kiya!!!!!!!!!!!!

And most noticeable thing was, uss din neil ki dead body ayi tab manish swarna ko sabse zyada fikar akshara ki thi. Woh dono constantly akshara ke sath the, aarohi ke sath nahi, yaha tak ki dono akshara ko apne sath ghar le jana chahte the. Aarohi jab neil ki dead body ke paas baith kar ro rahi thi tab bhi swarna manish uske paas nahi gaye the, akshara ke sath he the.

Abhimanyu ne tab divorce paper diye jab usne dekha ki akshara ko jo hua uska koi guilt tha he nahi, akshara ko uski personal choice se unborn ki death hui uska bhi guilt nahi tha! Aisa kyun!! And usko toh apne lifetime mai kabhi koi dukh hua he nahi uss personal choice ka! Itna self righteous attitude ki bacche ko khone par bhi no guilt!!! It was so unreal! Abhimanyu did wrong but akshara was acting worst with him /with unborn. Usko sirf room mai rehne ko bola woh bhi usse nahi hua tha ki chalo mamla thoda thanda hone dete hai.

JustaFan13 thumbnail

Team Birlas

Originally posted by: Krishnaa99

The day Ruhi decides to be truthful to Rohit and herself, the day she stops saying abhi bhi Armaan ke pyaar ki Umeed hai... I promise... Mai khud morcha kholungi sabke khilaaf jo usko ulta sidha bolenge.

I just want her to focus on something jisme uska bhala ho... Apni job pe hi karle... I will happily watch her working and paying off the loans her p.nanu has.

Oh.. toh tab tak sl*t shaming karte tahr toh theek hai??

Abheera kaunsi doodh ki dhuli hai??

Asli marriage ko contract marriage bana diya, aur uske baad ussi contract husband ke saath bed share karti thi..

Phir divorce ke baad jab toffee sa ruhi se shadi kar raha tha, tab uske sapne dekhti thi..

Isme immoral behaviour nahi dikhta aapko??