Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Posted: 22 days ago

Originally posted by: Krishnaa99

Sahi baat hai... Bhala ek lady jiska subah miscarriage ho aur usko usi shaam divorce muh pe maarke nikal diya jaaye... Vo kaha harassment hai... That's the most civil thing to do.

Kuch samajh me na aaye to divorce dedo... And in on duty doctor ke bhi kya kehne... Rehne hi do... Inko dekh ke I wonder aisa to nahi sikhate hame...

Khud he unborn babies ko gundo ke paas le gayi thi uska kya??? Unborn babies bezubaan the so le jao unko goons ke paas! kaun maa apne baccho ki jaan ke cost par yeh sab karti hai!!

Jaise unn gilrs ki life was important waise he unborn babies ki life bhi important thi lekin fir bhi unko goons ke paas le gayi!! woww yeh bahot sahi baat thi.

JustaFan13 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Team Birlas

Sahi baat hai... Bhala ek lady jiska subah miscarriage ho aur usko usi shaam divorce muh pe maarke nikal diya jaaye... Vo kaha harassment hai... That's the most civil thing to do.

Kuch samajh me na aaye to divorce dedo... And in on duty doctor ke bhi kya kehne... Rehne hi do... Inko dekh ke I wonder aisa to nahi sikhate hame...

White day discussion is done innumerable times in this forum. Don't want to get into that again..

Waise bhi Samajhdar ko ishara kaafi hota hai to know kya sahi hai aur kya galat!!!

Originally posted by: sweet_tania

IVF center mai jane ka matlab IVF procedure done aisa nahi hota smiley36 IVF processor needs egg retrieval process, embryo transfer process and 10 days of injection cycle until ovulation day when they trigger ovulation using cetrotide injection.

And also IVF process se honewala baccha apne maa baap ke genetics se he paida hota hai unless women uses sperm donor or egg donor jo yaha dikhaya nahi hai .

IVF kids are also biological child of their parents so stop insulting IVF kids.

They were already planning pregnancy and she did conceive naturally because it was never shown that neel aarohi went to ivf center for egg retrieval procedure or sperm retrieval procedure.

I never insulted an ivf kid mam. But genetics mujhe bhi pata hai... But I said it before... Pichle season ke gade murde ukhad rahe hai yaha pe... Us season me har kisi ke andar fault tha... Yaha ek character ko corner karke character assassination karoge to obviously questions to hum bhi raise karenge.

Calling out Abheera's father for being poor when I am very sure yaha pe koi bhi banda Ambani ki aulaad nahi hai... Calling Akshara a murderer when it was clearly shown as an accident... Tab to Ruhi aur unki matashree ke kaand pe bhi questions raise honge...

And ofc... "The process of reproduction" is widely discussed with regard to Abheera... So you see...

Originally posted by: sweet_tania

Khud he unborn babies ko gundo ke paas le gayi thi uska kya??? Unborn babies bezubaan the so le jao unko goons ke paas! kaun maa apne baccho ki jaan ke cost par yeh sab karti hai!!

Jaise unn gilrs ki life was important waise he unborn babies ki life bhi important thi lekin fir bhi unko goons ke paas le gayi!! woww yeh bahot sahi baat thi.

I will tell you a real story mam. Covid ke time pe my mom's co worker lost her baby. And the reason was that she was busy doing delivery of the ladies who went into labour on that very day. She took deliveries of 4 babies safely but during the fifth her own was dying... Due to lack of man power she took the fifth delivery herself despite of the pain and she knew that her kid is dead.

Unko kya unke husband se divorce milna chahiye tha? He should have thrown her out of the house right? Told her... Oh lady you killed my child.

I never insulted an ivf kid mam. But genetics mujhe bhi pata hai... But I said it before... Pichle season ke gade murde ukhad rahe hai yaha pe... Us season me har kisi ke andar fault tha... Yaha ek character ko corner karke character assassination karoge to obviously questions to hum bhi raise karenge.

Calling out Abheera's father for being poor when I am very sure yaha pe koi bhi banda Ambani ki aulaad nahi hai... Calling Akshara a murderer when it was clearly shown as an accident... Tab to Ruhi aur unki matashree ke kaand pe bhi questions raise honge...

And ofc... "The process of reproduction" is widely discussed with regard to Abheera... So you see...

@bold : Agar ap IVF child/children ki insult nahi karna chahte the toh yeh kyun project kiya ki IVF kid biological nahi hota?! IVF kid bhi hota toh apne maa baap ke genetics ka ansh he hai kyunki yaha donor egg/donor sperm ka scene tha nahi.

Thik hai na yaha forummai bahot se log middle class and upper middle class hai so it's not a thing lekin ap uddhaari par udhaari karo , udhaar chukane ka paisa bhi na ho tab yeh jutha jutha project karo ki hum bade self respect wale hai issue waha hai. Jutha jutha project na karo self respect jaap. Duniya mai bahot log loan lete hai,car loan, home loan, education loan, wedding loan lekin woh log har dusre line mai bina head tail ka yeh bhi falunt nahi karte ki hum bade self respectwale. As you said har koi ambani nahi hota and ofcourse this forum is full of middle class people.

Akshara was catalyst of manyyy deaths and there is no denying in that. Unborn bacche tak ko nahi choda tha. As a mother, mai toh usse kabhi maaf nahi kar sakti. Mere liye wah bahot he bekaar waahiyat maa thi. Yaha tak ki apne 6 saal ke marre hue bacche ki photo tak ko haar chadha kar apne ghar ke kisi kone mai jagah nahi diya, woh chahti toh apni adult beti ko apne 6 saal ke marre hue bade bhai ka sach bata sakti thi lekin apne bade bete ko itna bhi respect bekaar maa ne nahi diya.

Edited by sweet_tania - 22 days ago

Originally posted by: JustaFan13

White day discussion is done innumerable times in this forum. Don't want to get into that again..

Waise bhi Samajhdar ko ishara kaafi hota hai to know kya sahi hai aur kya galat!!!

I never got into these discussions... But cornering people and attacking them has been very common here. Had to speak.

Rightly said. Samajhdaar ko ishara kaafi hota hai. Greys me white aur black nikalna bhi kala hi hai.

Let's agree to disagree.

Kacchakela21 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Anniversary 2 Thumbnail

You know, a certain section of the population will irrationally and cruelly continue to blame women even in situations as horrible as these. But I think we should not dignify their vile thoughts by engaging with them.

Sera-high123 thumbnail

Team Phufasa

Bas Itni shakti dena bhagwan ji ki kabhi Kisi show ke end hone ke baad usse obsessed na rahun..Please 🥺 🥺

Originally posted by: Sera-high123

Bas Itni shakti dena bhagwan ji ki kabhi Kisi show ke end hone ke baad usse obsessed na rahun..Please 🥺 🥺

don't worry yeh sab normal logon ke bas ki baat nahi hai. Special talent chahiye iske liye. Humare paas kaha

I will tell you a real story mam. Covid ke time pe my mom's co worker lost her baby. And the reason was that she was busy doing delivery of the ladies who went into labour on that very day. She took deliveries of 4 babies safely but during the fifth her own was dying... Due to lack of man power she took the fifth delivery herself despite of the pain and she knew that her kid is dead.

Unko kya unke husband se divorce milna chahiye tha? He should have thrown her out of the house right? Told her... Oh lady you killed my child.

Kya unko yeh pachtava tha ki unka khud ka unborn baccha marr raha tha due to her personal choice? Akshara koi yeh nahi tha.

Kya apki mom ki coworker ko kabhi yeh feel hua ki uss unborn bacche ke sath galat hua? Akshara ko kabhi yeh nahi laga tha ki uss unborn bacche ke sath usne kuch galat kiya ho.

Kya apki mom ne apni life partner/bacche ke pita/ apne jeevan sathi se yeh kaha tha ki meri personal choice ki wajah se humne unborn baccha gawaya ,aap ne apna baccha gawaya uss baat ka muje behad afsos hai?

Maam I am also mother and as a mother jis aurat ko apni personal choice ki wajah se hui apne unborn ki death ka afsos na ho uss aurat ko mai toh kabhi maaf nahi kar sakti. Miscarriage mera bhi hua tha, bahot nazdik se uss pain ko dekha hai maine. Maine toh jaan buj kar apne bacche ko goon ke paas bhi le kar nahi gayi thi. Jab miscarriage hua tha tab muje sirf apne liye dukh nahi huatha, mere bacche ke papa ke liye bhi bahot dukh hua tha , apne unborn bacche ke liye bhi dukh hua tha. Lekin uss bekar akshara ko toh inn mai se ek bhi dukh nahi hua tha.