Replies

Views

Users

Frequent Posters

Rainbow_Girl thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Posted: 6 hours ago

Originally posted by: India_TV

waise to jaise har pregnancy different hoti hai...waise hi dumb babbne ke kshamta...😂

ruhi to dumb hai hi.....warna armaan ke peeche abhira jaise kapde pahan kat naji jaati....manipulative hai....and uska mujhe nahi pata na...😂

abhira kuch kare na kare....taunts to milenge hi...😂sasural se na mile...to janta de deti hai...😂

Aisa kabhi ho nahi sakta ke abhira ko sasural se na mile taunts. Harakatein hi aisi karti hain ke janta ko bhi taunts dene padte hain.

Abhi mein wait kar rahi hoon, charu ke case mein involve hoke sab ulta pulta karegi & then taunts starts hone ka. Her intentions might be good but her approach can't be appreciated. Agar khud se cheezein akele handle nahi hoti toh why can't she take somebody's help 🤷‍♀️

pyar-ishk thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5
Posted: 5 hours ago

Originally posted by: Debospeaks

I'm waiting for the day when Armaan will give a mouth full of taane back to her Maaaaaaaaaaaaaasmiley11 Bohot zor ki khunnas hone lagi hai mujhe is labrador aurat sesmiley7

Aahhh she's still salty cause her maasa don't consider her to be khaas bhau smiley37

Originally posted by: Rainbow_Girl

Aisa kabhi ho nahi sakta ke abhira ko sasural se na mile taunts. Harakatein hi aisi karti hain ke janta ko bhi taunts dene padte hain.

Abhi mein wait kar rahi hoon, charu ke case mein involve hoke sab ulta pulta karegi & then taunts starts hone ka. Her intentions might be good but her approach can't be appreciated. Agar khud se cheezein akele handle nahi hoti toh why can't she take somebody's help 🤷‍♀️

ab har cheez mein best to nahi ho sakti hai..😂 intentions sahi hain...yehi sahi hai.....😂 and she can defo take help....pehle bhi li hai...and di bhi hai....and usne doc ki help li hi hai aaj...tabhi vrat nahi rakha...😂

Rainbow_Girl thumbnail

ab har cheez mein best to nahi ho sakti hai..😂 intentions sahi hain...yehi sahi hai.....😂 and she can defo take help....pehle bhi li hai...and di bhi hai....and usne doc ki help li hi hai aaj...tabhi vrat nahi rakha...😂

Yeh baat jab woh khud samjegi half of her problems will vanish

Khana khate hue armaan se baat karte time, kuch bata sakti thi use, uske liye kisi ne help nahi kiya toh nahi bataya kya??

Mehersudha thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Team Ru-Ro (Gen 4)

Originally posted by: checky88

I’m yet to meet a woman who gets chakkar during her pregnancy 😂😂😂😂- abhira ko to ek din mein 4 baar chakkar aa rahein hai yaar 😂

I fell in bus stop in my 8th month. I had low bp and low sugar both. I went to pick my elder kid from school bus. This was more risky out of all and the people around knew us so dropped us at home safely. Till my daughters delivery I was having that roller coaster ride.

She should have consulted doctor before starting her vrat just like pyscho Ru did🙄 I love Ab but her actions related to pregnancy are coming out dumb. I want bold mufaat Ab back😖
nutmeg7 thumbnail

Originally posted by: Mehersudha

sab barbad hogaya re 🤣 koi bhi function ho 🧐

I will watch now. Raat ko beech mei neend khul gayi and 2 Ghanta I was wide awake like an owl
Rainbow_Girl thumbnail

Originally posted by: CanKeepCalm

She should have consulted doctor before starting her vrat just like pyscho Ru did🙄 I love Ab but her actions related to pregnancy are coming out dumb. I want bold mufaat Ab back😖

She knows the pregnancy is risky, phir bhi car drive karni hain. Sab kuch karna hain use, but kisi ko kuch batana nahi hain

nutmeg7 thumbnail

I watch the show only for one person

Originally posted by: CanKeepCalm

bilkul agree.......she should have consulted the doc...pehle.....bin consult kiye vrat rakhna is real dumb....😂

i want that muhfat abhira back too...😂