Views

Users

Frequent Posters

sweet_tania thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Team Abhimanyu (Gen 3)

Posted: 1 months ago

Originally posted by: firewings_diya

imagine if dadisa was really a criminal and abhira ko jhooth boldhe my daughter abhira maine kuch nahi kiya 

Will she say haan dadi i trust you gareeb log ek number ke jhoote hai πŸ˜‚ 

If dadisa is not criminal phir if usne insaaf dila diya hotha toha toh nyay kaha hotha  ? πŸ˜‚

Aur gaav valon patha bhi nahi hoga ye poddar bahu hai. Aur isne case liya hai  toh in a way it was not even right πŸ˜‚

If ye real life main hotha toh agar dadisa innocent hothi toh media wale unko culprit bana dethe by saying abhira ne dokhe se gareebon ko bewkoof banakar case hargayi aur dadisa gunehgaar thi. Jisse dadisa ka jo humiliation hotha woh hotha.

If dadisa was criminal and if she does not win her case villagers will never trust her that she did total justice rather she will be called as gaddar. 

Diyaaa you and your imagination! smiley37
Lekin tumne jo scenario bataya that is quite possible smiley36 
Josh Josh mai dadi se Jung ka elan kar diya lekin case par bahar nikal kar khud se inquiry karna toh reh he gaya tha smiley36
Usko laga woh professional and personal life ko alag rakh rahi hai gareebo ko insaaf dilane ke liye lekin inn sab mai na woh ek professional dikh rahi thi and na he personal jaisa kuch tha. Dekhi dikhayi 4 chizo par he Josh mai aa gayi thi.

Sneha.Narayanan thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Anniversary 7 Thumbnail + 6

Team Sharmas

Originally posted by: sweet_tania

I have never said dadi is orthodox so she blamed her. Nope. I never meant that in any of my statement.

As I said, she had proofs but at that moment usne apni taraf se koi case study bahar nikal kar nahi kiya tha. Jo dekha jitna dekha usse sach maan kar usne dadi ke against Jung ka elan kar diya jo muje sahi nahi laga kyunki Lawyers aise function nahi karte.  

Professional and personal life ka difference samajna toh bahot durrr ki samaj hai, woh samaj aate aate toh abhi time hai lekin usse pehle the way ki mere 4 sawal ka jawab dedo muje otherwise I will fight case against you aise koi lawyer function nahi karte.  While saying this, woh professional bhi nahi lag rahi thi and personal jaisa toh kuch tha he nahi. Professional person aisa cases mai samnewale judi ek ek baat ko har ek aspect se soch kar action leta hai. Dekhe dikhayi 4 chizo ke grounds par nahi. Yeh thoda zyada he ho gaya tha uski side se.

Since you said, " Abhira uss ghar mai dadisa ke sath itne time se reh rahi thi fir bhi usko itna khud se samaj nahi aaya ki orthodox log criminal bhi ho aisa zaruri nahi ", which is why I meant, being orthodox has no relation with criminal mind. 

Jo dekha jitna dekha usey sach maana but also researched on it and found out the truth. Example , if a honest policeman ko saboot milta hai against someone being a criminal, obviously he will try to find more about it and won't think ki dur ka koi family member hai, toh it's ok. 

And I did agree that ideally , she shouldn't have taken up the case, but i also understood her perspective.

sweet_tania thumbnail

Team Abhimanyu (Gen 3)

Originally posted by: Sneha.Narayanan

Since you said, " Abhira uss ghar mai dadisa ke sath itne time se reh rahi thi fir bhi usko itna khud se samaj nahi aaya ki orthodox log criminal bhi ho aisa zaruri nahi ", which is why I meant, being orthodox has no relation with criminal mind. 

Jo dekha jitna dekha usey sach maana but also researched on it and found out the truth. Example , if a honest policeman ko saboot milta hai against someone being a criminal, obviously he will try to find more about it and won't think ki dur ka koi family member hai, toh it's ok. 

And I did agree that ideally , she shouldn't have taken up the case, but i also understood her perspective.

Maine orthodox bol kar dadi ka negative trait express kiya ki yes unn mai ek negative trait zarur hai but dusra bhi negative trait ho aisa zaruri nahi hai. That’s why I said ki orthodox hai so criminal aisa maine mean nahi kara tha.

Galat muje uska perspective he laga hai that she was neither professional nor practical in her thought process. Professionally zyada research kar ke jung ka elan karna chahiye tha and practically Kaveri Poddar ke work ethics par background check karvana chahiye tha yah khud se check karna chahiye tha ki yeh lady 70-75 ki hogi and iss age tak practically unke work ethics kaise rahe hai. It looked impulsive and unprofessional.

firewings_diya thumbnail

Team Abhimanyu (Gen 3)

Originally posted by: sweet_tania

Diyaaa you and your imagination! smiley37

Lekin tumne jo scenario bataya that is quite possible smiley36 

Josh Josh mai dadi se Jung ka elan kar diya lekin case par bahar nikal kar khud se inquiry karna toh reh he gaya tha smiley36

Usko laga woh professional and personal life ko alag rakh rahi hai gareebo ko insaaf dilane ke liye lekin inn sab mai na woh ek professional dikh rahi thi and na he personal jaisa kuch tha. Dekhi dikhayi 4 chizo par he Josh mai aa gayi thi.

the typical example of JOSH main HOSH kho dena πŸ˜‚smiley37

Other ppl wants their family to come to their workplace to make them proud. 

Abhira Sharma wants people to stand in court as criminal to feel proud about her when she saves them πŸ˜‚

LadooCandy thumbnail

Andhon mein kaana raja hai abhira , she doesn't have the calibre to be in any profession. Muft mein roti todni aati hai isko bas.

LadooCandy thumbnail

the typical example of JOSH main HOSH kho dena πŸ˜‚smiley37

Other ppl wants their family to come to their workplace to make them proud. 

Abhira Sharma wants people to stand in court as criminal to feel proud about her when she saves them πŸ˜‚

Abhira ko jhel hi kyon rahi hai poddar family. 

firewings_diya thumbnail

Team Abhimanyu (Gen 3)

Originally posted by: LadooCandy

Abhira ko jhel hi kyon rahi hai poddar family. 

even i think the same. But dadisa thinks she is bahi toh jhel rahi hai. Lekin in reality koi nahi jheltha. Dadisa loves ar warna ab ko jhelna mushkil nahi namoomkin haismiley36

Blueeeee thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 2

Team Abhinav (Gen 3)

I mean, Poddars "punished" her, harmed her career for something petty which that wasn't her fault anyway. Being orthodox doesn't mean that someone is crimimal. But the Poddars abuse all the women in their household and that is criminal.

Abhira had no reason to give any benefit of doubt an unempathetic, abusive, egomaniac of a person 

Manny_123 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Team Abhimanyu (Gen 3)

even i think the same. But dadisa thinks she is bahi toh jhel rahi hai. Lekin in reality koi nahi jheltha. Dadisa loves ar warna ab ko jhelna mushkil nahi namoomkin haismiley36

Armaan ke liye Dadisa ko kya kya karna padta hai smiley36

sweet_tania thumbnail

Team Abhimanyu (Gen 3)

Originally posted by: Blueeeee

I mean, Poddars "punished" her, harmed her career for something petty which that wasn't her fault anyway. Being orthodox doesn't mean that someone is crimimal. But the Poddars abuse all the women in their household and that is criminal.

Abhira had no reason to give any benefit of doubt an unempathetic, abusive, egomaniac of a person 

It’s not at all about giving benefit of doubt to someone. It’s about acting professional and practical.

Professionally It demands case study in detail , bahar ja kar case par detail gather karo and practically one can do background check of 70-75 years old lady that how is her work ethics while doing such deal in market for many years . Background check ke liye aj kal bahot agencies hoti hai or you can do it by yourself too.

Yaha toh abhira was acting like mere sawal ka sahi jawab do otherwise I will fight case against you kyunki mere paas dekhi dikhayi 4 proof hai!!! Lawyers aise function nahi karte.