Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Trollbaaz

Posted: 24 days ago

Marathi Anupamaa me Cockroach Khichdi😉😏 planned by Kavya and Tosu the Great😂

Dee-Dee thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Originally posted by: ShahH8er

She has learnt bijness from the great tycoon TrashNuj Crapadia (who is now a loony bhikari wandering around) and she is the winner of inter-neshnal cumpeetishan #ShuparShtarShef so you can't doubt her culinary expertise smiley16

Ofcourse, Amdavad ke kisi cheap se Mohalle mein English mein Anu ki Rasoi ko promote kar raha tha, Palm oil and healthy hygienic food ki baat kar raha tha, jo logon ne kabhi suna bhi nahi hoga aur hygiene wo bhi Anupama? 😂

Upar se poora Assaaa Bhavan Niraas hokar Thele ke aas pas baith gaya ek bhi cushtomer nahi aaya isliye, bechare Tosu and Sweetudi aaye the unko Maa ne bhaga diya aur fir khudko Gujrati Bijness ooman keh rahi thi 😂

kamaal_ho_gaya thumbnail

Trollbaaz

Originally posted by: Ajab.Pehchan

Knifepamaa is Bek kkk 🔪

IMG_6183.jpeg

Waqt badlte der nahi lagti😧

Bade ghar me thi to bada chaku

Chote ghar me hai to chota chaku😂

Dee-Dee thumbnail

One more Promo, duniya ki har Ma jallad hai bass ek Anupama hi hai, sabse achchi, Beshhht Maa, ideal Maa….sabko vamp dikhate hain tab kahin jakar Anupama ke puraane kaand chupa paate hain, thode din pehle yehi Beshht Maa Us Ki sadkon par Anuj aur Aadhya ka photo jala rahi thi smiley8

https://x.com/kihimani/status/1826807748253646953?s=46

kamaal_ho_gaya thumbnail

Trollbaaz

She has learnt bijness from the great tycoon TrashNuj Crapadia (who is now a loony bhikari wandering around) and she is the winner of inter-neshnal cumpeetishan #ShuparShtarShef so you can't doubt her culinary expertise smiley16

Maa ka Aisa khana khake Anuj bhi mann me sochta hoga:

"Yeh meri expertise nahi hai. I am out!” 😂🤣

ShahH8er thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Trollbaaz

Originally posted by: Dee-Dee

Upar se poora Assaaa Bhavan Niraas hokar Thele ke aas pas baith gaya ek bhi cushtomer nahi aaya isliye, bechare Tosu and Sweetudi aaye the unko Maa ne bhaga diya aur fir khudko Gujrati Bijness ooman keh rahi thi 😂

How dare you question a MAA! And that too the greatest Maa of all time. She knew that she couldn't make Speshal Kold Kophi for Tosu and Keto burger for Pakhi at this thela and hence, she sacrificed an opportunity to earn 100 rupees. Itni badi kurbaani di hai. Ek Maa apne bacchon ke liye kya kuch nahi karti!! smiley19

ShahH8er thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Trollbaaz

TrashNuj distributing pamphlets of the thela reminded me of the good old days when Rakhi Dave had come across ex-husband and ex-wife Anuraj giving out flyers in the market together for the phatichar Leela ka Kephe and proceeded to insult the shameless shahs badly. Good old days smiley37

Diya_Abhilasha thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: Dee-Dee

Some new promo! I hope this is the end of Maa 😑

Waise why does she need special attention, matlab baap agar beti se mil raha hai to isko kyon laga isko nikal jana chahiye aur special invitation chahiye, kaisi Maa hai ye? smiley39

https://x.com/rupali_fan4ever/status/1826801033571451143?s=46

Yeh Anuj kitna overacting karta hai smiley37

Dee-Dee thumbnail

TrashNuj distributing pamphlets of the thela reminded me of the good old days when Rakhi Dave had come across ex-husband and ex-wife Anuraj giving out flyers in the market together for the phatichar Leela ka Kephe and proceeded to insult the shameless shahs badly. Good old days smiley37

Rakhi Ji was the greatest Mother of all times! She birthed Kinjal the bootifool! I miss RakhiJi so much, she should come back and get Crinjal divorced from Tosu😂

Waise sach baat hai this show cannot afford such classy characters, yahan overacting karne wala kachra hi chalta hai, promo mein dekho Devi Maa keh rahi “Anooooj aaj aapka bhi janamdin hai, mey aapke liye tophaa laayi hu” smiley39

Matlab beti ab Tophaaa ho gayi ex husband ke liye, and I thought she says Mey Aadhya or Anuj ko sabae sabse sabse jyada pyaar karti hu, apni jaan se bhi jyada smiley8smiley29

Dee-Dee thumbnail

Originally posted by: Diya_Abhilasha

Yeh Anuj kitna overacting karta hai smiley37

He is learning from the best, The Rupali Ganguly!