Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

msbhattacharya thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail + 2
Posted: 9 years ago
NO NOT YET BUT WHEN I WILL UPDATE I WILL PM YOU TILL THEN YOU READ CHAPTER 43 AND GIVE YOUR COMMENTS😛
Edited by msbhattacharya - 9 years ago
mamtasingla thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2

Originally posted by: msbhattacharya

NO NOT YET BUT WHEN I WILL UPDATE I WILL PM YOU TILL THEN YOU READ CHAPTER 43 AND GIVE YOUR COMMENTS😛

dear update soon
1357raksha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
awesome story i read all the chapters in a go its so nice plz pm me to on next update... plz...
msbhattacharya thumbnail

Originally posted by: 1357raksha

awesome story i read all the chapters in a go its so nice plz pm me to on next update... plz...

OK I WILL PM YOU DINT WORRY😛
1357raksha thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail

Originally posted by: msbhattacharya

OK I WILL PM YOU DINT WORRY😛

tq dear...
anu012 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
awesme story...
m read all the chapters its so nice
plz pm me...?...
deepa111 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
pls update soon..

pls update soon..
msbhattacharya thumbnail
THANKS DEAR FOR THE COMPLIMENT😛
msbhattacharya thumbnail
I WILL UPDATE IN THE WEEKENDS AS I HAVE NOT GOT THE CHANCE TO WRITE THE CHAPTER😕 BUT I WILL UPDATE SOON😊
msbhattacharya thumbnail

PAGE 7 CHAPTER 44

CHAPTER 44

Jalal standing near the window of his bedroom he was looking outside the window the sunlight was strong yet jala was lokking at it < Hira enters his Room . Jalal hear's the sound of Hira's Palyel . And he turns back

Jalal- Ayiye hira begam Hira enters the room and looks straight in jala's eyes . This the thing Jalal likes most about Hira she always looks into jala's eyes . Only Rukayiya Begam and Salima Begam among jalal's Wives have the courage to do so . Jala walks away from the window and start talking - Hira begam kaal aap ne bahat baahduri dikhayi, hume ummid nahi thi ki aap itni bahaduri se kaal ki raat ka sana karengi. Hume manne me koi harj nahi ke agar aap kaal sahi waqt par nahi ati to na jane Rahim ke saath... The thought of loosing Rahim scared Jala , he changes the topic. Waise aap ne hume kabhi bataya nahi aap itni achi ssamseer bazi kar leti hai? Hira fro the first time blushed and looked down jala saw that - Kya hua humne aisa kya kaha jo aap Sharma gayi? Aap wakeyi me achi samseer chala leti hai. Hira realized that she had made a mistake so she says- dhanyavad . par hume prasansha ke adat nahi hai.

Jalal- par aap ne kaam tariff wala hi kyat ha . khayer humne yaha aap ko koi aur baat karne ke liye bulaya tha . Hira looked at jala she has no idea what jalal want to tell her - Jala continues. Jaab se humara nikah hua hai hum dodno me sirf larai hui hai , na humne aap ko janne ki koshis ki aur na aap ne hume . Iss dauran hum Mathura gaye aur hume ammi jaan khat likha karti thi aurr ssab ke khayeriyat ki khabar diya karti thi , jisme aap ka aur aap ke kayi hunaro ka zikar tha.

Hira- hum sadharan hai sehensha ji hum me jo goon hai wo aur strio me bhi hote hai, ye sare goon har stri apne andar le kar janam leti hai.

Jalal- Ho sakta hai par humari mulakat aap se pehele ksis aise saks se nahi hui jo itni khubsurat bhi ho aur jise samseer cahali bhi itne ache se ati ho. Hira felt happy form inside that jala pressed her beauty. Aap ne Rahim ki jaan bacha kar mughliya saltanat par bahat bara ahesan kiya hai aap nahi janti rahim humari zimedari hai aur agar kaal rahim ko kuch ho jata to hum aap ne aap maaf nahi kar pate

Hira- ha rahim aap ke liye mahat mehetwa rakhte hai , aap ke maan me Rahim ke liye bahat prem aur sneha hai humne ye dekha hai .

Jala- shayd aap ko pata nahi , hira begam humare paas dil hi nahi hai - kyuki jin surmao ke paas dil hote hai unke paas na fataye hoti hai na zindagi sirf maut . Hira boticed that when jala was saying these things his eyes were blinging and there was a surten pride which reflected in his face .

Hira- acha jaisa aap kahe aap ko swayam ke bareme hum se adhik gyan hoga, and the room filled with silence , Jlala breaks the silence . Hum aap ke samne ek baat rakhan cahate hai Hira begam.

Hira- agin looked into jala's eyes kahiye . Jala comes a bit close to her and continues, aap bahat achi samseer chala leti hai ye bahat bara hunar hai aur humara manna hai ki koi bhi hunar bina riyaz ke mukamal nahi hota. To ye humara hukm ke kaal se aap roz samseer bazi ka reaz karengi iss hunar ko aap ko tarshna cahiye naki ise zaya hone dena cahiye. Hira looks ssurprised she looks up to jalal

Hira- shama kijiye ga parantu talwar cahalane ka abhyas karne ke liye pratidwandi(competitor) ka hona avasak hai aur yaha humare saath kaun pratidwandita(competition) larega?

Jala- kyu aap ko mukabila karene ke liye ek sathi cahiye na , to hum hai na. Hira looked at jala and she is surprised. Kya hua Hira begam hum mante hai ke haram me ksis bhi mard ka ana mana hai, par hum to a ssakte hai kyuki ye humara haram hai, Hira was about to say something but jala stoped her. To phir ye taye ho gaya aaj se roz subha hum aur aap talwarbazi ka reaz karenge, abhi aap ja sakti hai hume kuch kaam hai khuda hafis . jala turns his back and agin started to look outside the window. Hira did not say a word and left the room, she went to malikaye azam and told her everything malikayeaazam was very happy to hear this she congratulated Hira and told her that jalal always appreciated talent and he praises talented people despite there religion and gender . Hira agin got a chance to know a new fact about jala. Jala goes to Rukayiya and tells her everything what he has told to Hira.

Rukayiay- sach me jala jaab wo iss haram me ayi hai hum unke hunar ke bareme hi soon rahe hai, Yakin an bahat kabil hongi wo , akhir aap ksis ki bina wajaye tariff kare aisa to nahi ho sakta . jaab wo ayi hai hume unse thik se mukhatib hone ka mauka nahi mila , aur rahim ke liye unhone jo kiya uske baad humne unhe thik se sukriya bhi nahi kaha hai, is liye hum unhe koi taufa dena cahate hai aur unke liye dawat bhi bulana cahate hai.

Jala- smiles at rukayiya . yahi baat tumhe tamma begamat se alag karti hai Rukayiya, tum hume samajhti ho hum bhi yahi soch rahe the ke unh ek dawat diya jaye , par ek baat batao tumhe jalan nahi hui ke humne unki tariff ki?

Rukayiya- smiles hum jante hai jala ke aap ko hunar ki kadar hai, aur ye bhi jante hai ke cahe aap ki zindagi me kitni bhi begmamat aye . hum aap ke liye khas , the, hai aur rahenge. Humari jaga koi nahi le

Jala- yahi baat to hume tumhari pasand hai tukayiya. Tumhara khud par ye yakin hume tumhari taraf khichta hai , khayer tum dawat ki tayiyari karo , aur hum bhi isme samil honge abhi hum cahlte hai . khooda hafis .

Rulkayi - khuda hafis jala . Rukayiya claps and a bandi comes , Hira begam ko kaho ke hum unse milna cahate hai wo kuch der me hume anguri bag par mile bandi left and Rukayiya was going toards Anguri baag , she saw Hira was with salima begam and they were talking and laughing , Rukayia begam walk towards the sitting

Rukayiya- adab Salima begam, adab Hira begam

Hira- pranam. Salima begam said that she have some work and left the place. Rukayiya sat oposit Hira

sakta na aap ki zindagi me na iss haram me . Jala gived a wicked smile to her

END OF CHAPTER 44***********************************

I HOPE ALL OF YOU LIKE THIS UPDATE PLEASE DO COMMENT👏

Edited by msbhattacharya - 9 years ago