Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Niharika_17 thumbnail
Posted: 10 days ago

Originally posted by: RamAayenge

Mera to ek bahut bada concern ab shuru hoga.....

A very imp scene of Sita Parityag,,, Lakshman was given very big responsibility,,,the toughest aadesh by Shri Ram abt Leaving Sita to Valmiki Ashram and also Sita ka parityag Kiya hai Shri Ram ne woh bhi unko hi reveal karna tha....yaha Shri Ram said no to any discussion or debate to Lakshman and told him not to say anything but if he is devoted to Ram,just follow the aadesh as it's getting already tragic for Ram.

Isse pehle bhi Sita Ram inke tough aadesh ka paalan Lakshman ko hi karna pada hai jaha unke apne conscience and unki Loyalty ke beech dilemma ho....

But here he remained true to both his roles...

Unka Sita maa ke saath conversation hai where he is sobbing heavily yet carefully revealing this devastating truth to SitaMa....unka Lamentation hai is part mein as son...

Then his discussion with Sumantra abt Destiny....

Then after returning,he consoled Devastated ShriRam....

His maturity and empathy is also a highlight here along with the Tragedy happened to Shri Ram and Mata Sita acc to VR....

Now this empathetic side of him was best seen after Sita haran....but makers never showed it....even Agnipariksha mein unhe chita set karne ka aadesh diya tha Sita ne ..... chaupai bhi baji this bgm mein abt same....but that scene was also cut....waha Hanumanji ke saath khade khade roye usse acha chita set karte hue rote....

Now I seriously feel ki yeh scene bhi mess up na karde yeh log🀦......rather thoda discussion dikhaye brothers ke beech abt the matter to accha...

And you know what,,,one step ahead....this maker had made Luv Kush par series few years back...my brother used to watch it & literally I told him to stop watching it....waha to they hv gone extra mile....thay showed Lakshman getting totally bitter and distanced himself frm ShriRam adding to his misery and never called him bhaiya thenafter....everyone was understanding ShriRam's pain except Lakshman and on this lines Fight happens between hanumanji and Lakshman🀦....bolo aisa creative take socha bhi kaise hogaπŸ˜‘...

To Sharir ka dukh Aatma nahi samjegi to kaun samjega...debates happening ok but aise not understanding immature thodi dikhana chahiye....jabki VR mein the person who understood mindset of ShriRam soo correctly that he used to advise,councel, encourage, sometimes even trigger or provoke ShriRam at appropriate times was Lakshman ji....

Ab yeh Ram Siya Luv Kush wali serial which was disaster closed down in few months....usme Jo galtiyan ki hai woh yaha repeat na kare bus....

Rather Ram Rajya development wale part par side by side focus kare to accha.

That was horrible creativity of swastik I was badly traumatised that show was crap distorted everything don't know what they will do in sr hope they will not repeat their previous sins , i don't want to traumatised yet again seeing their stupid creativity just copy paste rs ramayan meherbani hogi inki

chatterbox thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: Niharika_17

That was horrible creativity of swastik I was badly traumatised that show was crap distorted everything don't know what they will do in sr hope they will not repeat their previous sins , i don't want to traumatised yet again seeing their stupid creativity just copy paste rs ramayan meherbani hogi inki

Lol niharika mere Mann ki baat copy paste Karo rs ramayan ko. Sab khush honge πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

Niharika_17 thumbnail

Originally posted by: chatterbox

Lol niharika mere Mann ki baat copy paste Karo rs ramayan ko. Sab khush honge πŸ˜‚πŸ˜‚πŸ˜‚

Ye to Mai x pe kabse keh rahi mamu , sasta , shurpi sab hatao rs ramayan ko copy paste kar do tum bhi khush hun bhi khush 🀣🀣

Kal ke hi episode me Shri Ram ka dialogue mujhe apni praja ki hit ke liye mrityu bhi swikar he sounded maharana pratap of treta yug or laxman ji ko gayab ho kar diya unhe to sabse pehale Shak hona chahyie tha apne bhayia par

chatterbox thumbnail

Ye to Mai x pe kabse keh rahi mamu , sasta , shurpi sab hatao rs ramayan ko copy paste kar do tum bhi khush hun bhi khush 🀣🀣

Kal ke hi episode me Shri Ram ka dialogue mujhe apni praja ki hit ke liye mrityu bhi swikar he sounded maharana pratap of treta yug or laxman ji ko gayab ho kar diya unhe to sabse pehale Shak hona chahyie tha apne bhayia par

Haan Maine bhi padha tha. In logone bahut distort Kiya hai

Ab sasta kah Raha hoga ramji ko

Aa dekhe zarra

Kismein kitna hai dhum πŸ˜‚πŸ˜‚

Niharika_17 thumbnail

In yesterday episode seeing the scene of brothers i remembered the scene from vr when laxman ji returned after killing meghnad how Shri Ram made him lie on his lap and then sushen treated him . I was imagining sujay & basant in that scenario kya karen imagination hi kar sakte hain

chatterbox thumbnail

In yesterday episode seeing the scene of brothers i remembered the scene from vr when laxman ji returned after killing meghnad how Shri Ram made him lie on his lap and then sushen treated him . I was imagining sujay & basant in that scenario kya karen imagination hi kar sakte hain

Niharika problem yeh hai ki yeh log multiple versions use kar rahe hai. Chalo woh bhi theek hai. But Jo sequence jahan se start Kiya wahi end Karo na. Matlab jaise ki shakti baan scene. Uska start ek book se middle dusre se end teesre se. Toh full khichdi ban gayi

Meghu vadh toh bilkul fissadi bana diya.

Itna powerful yodhha and aise hi maara gaya. Kuch bhi dhang ka nahi tha us sequence mein

Bas Harry Potter ki story dal do. Caves and dementors wali 🀦

Niharika_17 thumbnail

Niharika problem yeh hai ki yeh log multiple versions use kar rahe hai. Chalo woh bhi theek hai. But Jo sequence jahan se start Kiya wahi end Karo na. Matlab jaise ki shakti baan scene. Uska start ek book se middle dusre se end teesre se. Toh full khichdi ban gayi

Itna powerful yodhha and aise hi maara gaya. Kuch bhi dhang ka nahi tha us sequence mein

There the problem after coronation they mixed all versions meghu vadh facts were like rcm but presentation was horrible infact laxman ji ka ravan ke saath pehale yudh vo tab bhi theek tha but in main war it was totally messed up . Rcm me bhi Tulsidas ji ne 3-4 lines me nipta diya vahi inhone yahan kiya koi credit hi nahi diya unhe .

chatterbox thumbnail

There the problem after coronation they mixed all versions meghu vadh facts were like rcm but presentation was horrible infact laxman ji ka ravan ke saath pehale yudh vo tab bhi theek tha but in main war it was totally messed up . Rcm me bhi Tulsidas ji ne 3-4 lines me nipta diya vahi inhone yahan kiya koi credit hi nahi diya unhe .

It's well known during lockdown jab rs ramayan dikhaya tha toh meghu vadh ka scene sabse jyada popular hua and broke viewership record. Kis version ka tha pata nahi but proper sequence and execution tha .yahan bas magic magic kar rahe the isliye poora bigaad diya

chatterbox thumbnail

I just hope is sasta ravan ke baad yeh shurpi aur koi rakshas na laaye

Bas bahut rakshas rakshas ho gaya.

Ram rajya dikhao

Ya fir le jao vanvas track par jiske liye yeh extension liye

Luv kush ka ek story imagine ramayan mein tha

Koi flower lene woh bahut dur jaate hai wahan kisi se yudh bhi hota hai. Yaad nahi abhi

RamAayenge thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

And multiple versions follow kare to bhi prblm yeh hai ki...baaki sab ka,,even side characters ka characterisation karte vakt they r atleast thinking deeply....and exploring them....ab itne versions hai research karke they can find out something or other abt them....

But Lakshman ji is central character and in every Ramayan by any author or poet none hv compromised on him...

This series maker hv interpreted him wrongly....they were going correct till Sita haran....then onwards they hv started messing him up bcz somewhere down the line they feel that parallel lead ko scope denge to lead outshine ho jaaega....ab yahi Darr hanumanji ke portrayal mein nahi hai unhe.... basically inhe itna objective rehna hai ki sabka role sabko do,sab apne tareeke ke shine karenge hi....be it protagonist,be it antagonist....and plus additional inka favouritism with actors also affects...ab Shilpa Kaikeyi ko explore karo,,, thik hai..but kaushalya Sumitra ko sideline kiye bina karo...even in that case Vibhishan looked like tubelight....woh sahi time aane par info disclose karta tha...but yeh aise dikhate the ki tubelight feel hua tha uska character...Raavan ko glorify karenge,,, Vibhishan ko butcher karenge...

Same for Sugreev also....even Indrajeet was made joke.....but ab yaha Lakshmanji and for that matter even Ramji ke character arc ko lekar gadbag itna hai ki unke liye hamara ronasmiley19khatam nahi ho raha....so dusre other characters mein hue mess up ki kya baat kare....

overall baki sare characters,even side and support characters ke liye explore acha kiya hai but kuch characters ke saath literally anyaay ho gaya hai....