Replies

Views

Users

Frequent Posters

InsaneDivine thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
Posted: 8 months ago

Originally posted by: Dee-Dee

Whenever Baa is insulting someone, all Maa says is Baaaaa, that too in the most polite tone as if scolding a 5 yr old

Baa has insulted Rakhi - calling her Naagin and also for her clothes, insulted Barkha calling her backless bhabhi, Maide ki Katori to Kavya, she has insulted Nandini and Kinjal too at one time, Anuj ko to tabiyat se insult kiya hai and CA ko for being an Orphan

All Maa could say was Baa πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘πŸ‘

Even when Baa came outside her house to curse her, she could not utter a word, i fact she cried, mujhe baddua di, apni beti ko? She is an absolutely foolish and delusional woman to even think that Baa and Bapuji consider her as their daughter, but she actually firmly believes it

Do any parents behave this way with their kids? Will Baa Bapuji behave the same way with their missing daughter Dolly? πŸ˜‚

Very True.. That reminds me has Baa ever in this show called her Beti ?? I just can't remember any instant where Baa said that Anupamaa is her Beti or even Beti jaisi... Only she in her head thinks so... smiley36

731627 thumbnail

Anyway i ak gong to enjoy gidda dance of anupama during Lohri in coming Wednesday

Dee-Dee thumbnail
Visit Streak 500 0 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Originally posted by: STPrincess

Uff the days when she was chanting baa baa white sheep ! smiley37smiley37

Even my phone is more smart than her that suggests correcting Baa to πŸ‘ everytime I write it πŸ˜‚

Baa is a white or black sheep and Maa is a clever wolf in sheep’s clothing.

HoneyBee7312 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 2 Thumbnail

Originally posted by: surabhi01

Who ask anuj get marry anupama when he already know anupama weakness even before marriage with anupama

Kisi aur se shaadi karta Aur khush rehta

Who asked Anupama to say yes to the marriage when she knew that she has weakness for Shahs?

Jab usse pata tha ki Shahs ko nahi chod sakti toh kisne kaha tha Shaadi ke liye ha bolo. Kisne kaha tha adoption ke liye ha bolo. Zabardasti nahi ki thi Anuj ne.

Aur ha bola tha toh rishta nibhana chahiye tha.

Waise bhi humare samaj me shaadi ke baad bhi paraye admi ke ghar jaate rehne vali aurat ko characterless and giri hui mante hai. Jo Anupama hai

HoneyBee7312 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Anniversary 2 Thumbnail

Well it all started well and good until she decided to let her ego get in the way of everything.

Me sab sab kar sakti hu, right?

But kya sab sab karne ki jarurat hai? Ye Anupama ne kabhi socha hi nahi.

Divorce ke baad bhi ex-husband ke ghar me pade rehne ki jarurat hai?

Divorce ke baad bhi ex-husband ke maa-baap se itna gehra rishta rakhne ki jarurat hai?

Ex-husband and uski new wife ke life me ghusse pade rehne ki jarurat hai?

Baat baat me ex-husband and uski new wife ko explanation dete rehne ki jarurat hai?

Ex-husband ke saath reh kar hi new business kholne ki jarurat hai?

Jab ek accha insaan mila jo aapke past ko accept karke aapke saath rehna chahta hai toh usse bhi ex-husband ko dikha dikha kar hi shaadi karne ki jarurat hai?

Second shaadi ke baad ex-husband ke ghar ko maika bana dene ki jarurat hai?

Second shaadi ke baad gale pad pad ke ex-husband ke ghar jaate rehne ki jarurat hai?

Ek mistake Anuj ki thi ki usne ekdam adoption ki baat kari. But Anupama waha bhi soch sakti thi. Me kar sakti hu? Na bol deti agar dhang se socha hota toh.

Par bacchi adopt ki toh usko bhi ex-husband ke ghar gaali sunvane ke liye lekar jate rehna jaruri hai?

Ex-husband, ex-husband ki maa, ex-husband ka baap, ex-husband ki new wife muh utha kar kabhi tumhare naye ghar aa jaye, man aaye woh bol kar chalte bane toh ye sab sab sehna jaruri hai?

New husband ki family ki koi respect nahi karna. Unko kuch bhi bak dena, unke sahi sawalo ko galat dikhane, ye saari ulti chale chalne ki jarurat hai?

Itna sa bhi isse dedh shani ne soch liya hota toh aaj Queen hoti. Par nahi, isse toh sab sab karna tha na.

Toh reh ab. Bhikari bankar kar, sab, sab.

Worst lead ever.

Edited by HoneyBee7312 - 8 months ago
ChirpyKiya10 thumbnail

She makes Khichdi for Baa, ceam roll for Bapuji that too soogar phree, Cold Kopheee for Pakhi, Hot Kophee for Tosu, Kheer for Bakuda and in memory of Bakuda, Khichdi for an entire week for Anoooj and fool of Choti Anu

She is so nice and a responsible person that’s why she cooks for them

Aur haan, CA ka school ka admission form bhi bhara tha.

How can u forget, CA ke liye coloring book bhi laayi thee

Pari ke liye truck bhar ke toys n choti ke liye apne jhole mei se book nikaali thee.

Dee-Dee thumbnail

Originally posted by: ChirpyKiya10

How can u forget, CA ke liye coloring book bhi laayi thee

Pari ke liye truck bhar ke toys n choti ke liye apne jhole mei se book nikaali thee.

Arey I didn’t forget, likha to tha she made a Fool of CA, poore teen saal CA ko lollipop hi to di hai Maa ne πŸ˜‚

Ye sab bol bol ke β€”> Main Meli Bebli ko chod ke kabhi kabhi kabhi nahi jaungi, tu to mere liye sabse pehle hai, tu to meri laadli hai, tere kiye maine apni Udaan cencail ki, Aley Mhaali Bebli

Dee-Dee thumbnail

Originally posted by: HoneyBee7312

Who asked Anupama to say yes to the marriage when she knew that she has weakness for Shahs?

That too a Public Proposal Stage par naach naach kar, ye bhi Anoooj ne kaha tha karne ko?

That too a Public Proposal Stage par naach naach kar, ye bhi Anoooj ne kaha tha karne ko?

propose toh aise hi kar diye, asli maksad toh naachna tha stage parsmiley37…aur gadha Anuj jaan bachake pohoch gaya wahan, kaash raaste mein hi nipat jaata toh asj ye din na dekhna padhtasmiley36
Paru... thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: surabhi01

Anujwas very much aware about anupama weakness

Jub anupama ko kimjal ke saath rehne gayi during pregnancy before Maan marriage tabhi anuj ko samjah jaana chahiye tha

Even Devika told anuj during havan where vanraj put documents in fire us time Devika ne Anuj ko bata diya tha ki anupama ke bache bahu uska Ghosla hai i amd anuj hearttely accept it

Yeh baat anuj shaadi se pehle jaanta tha

Sub khuch jaante hue anuj ne shaadi ki

He could have refuse

Baat already crystal clear thi anuj ke saamne even before marriage

That is why I told yahan pur story hi twist kar diya jaata to show anupama is bad irresponsible person but actual episode mein khuch aur hi hota hai

Cream roll anupama ne nahi anuj ne banaya tha

It was kavya who support vanraj when barkha acuse vanraj for attempt to murder anuj not by anupama. Bahut su baatob ko twist Kiya,gaya,hai

Actually Anu gave a clear picture about her baggage to Anuj prior to MaAn wedding. Anuj was always a mysterious person for her. The quantity of his baggage got added with time and she had to manage between her existing baggage and his increasing baggage. He never spoke to her about his desire for adoption before marriage and right after the marriage he had expressed his desire to adopt a child. Even after agreeing with all his needs she was blamed for her mismanagement in fulfilling responsibilities,