Views

Users

Frequent Posters

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Originally posted by: angle1shanu

You remember me ....yupieeee...
Sure... i have written 2-3 chapters of my old stories ... but was afraid to post , what if anyone would like it or not or anyone would read it or not...

Aree please update. 

I would love to read and aur bhi bohat se Arakshi fan hai jo padhna pasand karenge. ✌

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Navyasree08

First part was really awesome dear , the way you shown every character intro was excellent , loved the bhabi and devar bond , and the pics you used were too good , I wonder how do you have this much level of patience , so both families are thinking to get arjun and sakshi married , eagerly waiting to watch  how our cuties meet , continue soon buddy and tq for the pm 

Hey Navya🤗

I am glad to know that you like it. 

Every character has a special role so sab ka entry special toh hona hi tha

Yes you can see more of their bond in upcoming updates👍

Yes family chahti toh hai but dekhte kya hota hai🤪

I am also eagerly waiting to write and update the stories but mere cousins aaye hue hai and unke hote hue me chah ke bhi kuch kar nahi paa rahi☹️

But will try to update as soon as possible 👍

Thank you so much for comment 💖

Keep loving and keep supporting 🥰

Navyasree08 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail

Originally posted by: Butterfly09

Hey Navya🤗

I am glad to know that you like it. 

Every character has a special role so sab ka entry special toh hona hi tha

Yes you can see more of their bond in upcoming updates👍

Yes family chahti toh hai but dekhte kya hota hai🤪

I am also eagerly waiting to write and update the stories but mere cousins aaye hue hai and unke hote hue me chah ke bhi kuch kar nahi paa rahi☹️

But will try to update as soon as possible 👍

Thank you so much for comment 💖

Keep loving and keep supporting 🥰

No problem dear ithne ache story keliya thoda waiting tho bantha hai 😉 

Butterfly09 thumbnail
Posted: 1 years ago

Originally posted by: Rani_sweety

Wow interesting 👍😍

Hey buddy. 

Glad you like it. 👍

Thank you so much for comment. 🥰

Keep loving and keep supporting ❤

Butterfly09 thumbnail

Hello Buddies.

Thank you so much for lovely comments and compliments.

Its means a lot.

Jab me post kar rahi thi I was so scared because concept kaafi alag aur unique tha... Maine nahi socha tha ki itna accha response milega so thank you everyone for showering love on it. 

Waise toh soch rahi thi ki bonus update dungi lakin plan thoda change ho gaya iss liye abhi ke liye yeh ek hi part post kar rahi hoon. 

Iska editing bhi maine phone se hi kiya hai toh sorry in advance. 

Here is the next part. 

Butterfly's DHKMN - Banner

*** Part - 2 ***

Mumbai

Rawte’s Paradise

DHKMN - Rawte's Paradise - Arjun's Room

Arjun is standing in balcony of his room and looking at the city thinking about whatever his family said to him. Luck goes near him and barked to gain his attention. Small smile comes on Arjun’s lips seeing Luck. He pick him and sit on the chair and starts caressing Luck’s back.

ARJUN: Did you have your dinner?

Luck barked in reply.

ARJUN: Good…

Luck settled himself in Arjun’s lap and sit quietly and enjoyed Arjun’s soft caressing.

ARJUN: You know Luck, aaj dinner ke waqut kya hua? Bhaiya told me about the proposal… they are thinking about my marriage… I mean Luck tumhe nahi lagta yeh kuch zyada hi jaldi ho raha hai? Kya me abhi itni badi zimeedari nibhane ke liye taiyar hoon? Me toh yeh bhi nahi jaanta ki me shaadi jaise rishtey ko nibhane ke laayak hoon bhi yaa nahi…

Luck is sitting silently as if hearing his talks with lot of attention.

ARJUN: I don’t know what to say… mujhe toh kuch samjh nahi aa raha hai…

Arjun lost in thoughts. As he stay silent for a long time, Luck looked up and bark softly licking near his chin as if consoling him. Arjun smile and hug him. Same time he heard the knock on door.

ARJUN: Come in

He said and enter in the room. Servant come inside the room.

SERVANT: Surya sir ne aap ko bulaya hai… vo uppar office me hai…

ARJUN: Ok

Servant left from there. Arjun took a deep sigh and headed towards the office.

Champawat

Sakshi is walking on road mindlessly. She reached at one house and knocked on the door. After a second, one beautiful young girl open the door and seeing Sakshi she smiles.

JYOTI: Aree Sakshi Didi aap…

Seeing bowl in her hand,

JYOTI: aur bowl mein kya hai? kuch leke aaye ho Aap?

Sakshi said nothing.

JYOTI: Di aap andar aauo naa

Sakshi took a step and stand at entrance. Pawan come out from one room asking his sister - Jyoti that who is at door. From his hand one can say they are having their dinner. Seeing Sakshi Pawan come near door.

PAWAN: Partner tum iss waqut yaha??

He looked at bowl and took it from her hand.

PAWAN (With smile): Kheer!!!! Aunty ne kheer banayi hai aaj? Kuch khass hai kya?

He inhale the aroma of tasty kheer which makes him feel more curious to eat it. Sakshi is still saying nothing and gazing at floor thinking about the things.

PAWAN: Aunty ko thanks kehna… waise tumne dinner kiya? Agar nahi toh chalo aa jaauo… Hum dinner hi kar rahe hai

JYOTI: Haan Bhai theek keh raha hai… hum bas abhi abhi bethe hai… Aap bhi hume join karo… maza aayega

Sakshi is still not reacting. Now pawan noticed her state and immediately get something is wrong. He handed the kheer to Jyoti.

PAWAN: Tu jaake dinner continue kar me abhi aata hoon

Jyoti nods and left from there leaving them alone. Pawan looked at Sakshi and took step towards her.

PAWAN: Partner kya baat hai? Kya hua hai?

Sakshi said nothing.

PAWAN: Aree tumse hi baat kar raha hoon… bol na kuch hua hai kya? Kya problem hai? itni khoyi khoyi aur pareshan kyun hai? Uncle Aunty ne kuch kaha? Vo dono theek toh hai?

Seeing no reaction from her pawan nods in negative. He went inside and washed his hand.

PAWAN’S MOM: Kya hua? Kaha jaa raha hai khana bich mein chhod ke?

PAWAN: Aap sab kha lijiye…ek zaroori kaam aa gaya hai toh me aur Sakshi bahar jaa rahe hai

PAWAN’S MOM: Khana toh khake jaauo dono

PAWAN: Baad mein kuch kha lenge Maa… abhi chalta hoon…

Saying this he comes in living room and goes near Sakshi. He hold her hand and then closed the door behind. He start his bike and looked at Sakshi. Sakshi silently sit behind him. Pawan start his bike and zoomed out on road. Soon they reached at one hill. Pawan park the bike at one corner and then looked at Sakshi who is still lost. Pawan hold her hand again and starts climbing hill. Soon they reached at top. There is one stone bench which is bit broken but safe enough to sit. Pawan makes Sakshi sit on bench. He went to opposite side. One small and simple tree cabin is there. He went up into cabin and turn on the lights. Fairly lights makes the whole place glowing. Pawan goes near Sakshi and then sit beside her. He looked ahead and got a perfect and mind blowing view of city.

DHKMN - Champawat Night View

Pawan said nothing and wait for Sakshi to open up herself. He know her very well so he count three in the mind and smile widely as Sakshi hold his right hand and rested her head on his right shoulder. Now he is sure that matter is serious and it’s troubling her very much. He also understand that Sakshi need some more time to break her thoughts and share the thing so he looked at city again. Sakshi too looked at view and both keep looking at lights and hustle bustle of their beautiful home town.

Mumbai

Rawte’s Paradise

Arjun reached upstairs. One can say this floor is a complete office floor. Rooftop has a helipad and one special parking area for super luxurious cars. With that there is one large room which has a sitting arrangements for meetings or other business occasions. With that there’s one office cabin. 

DHKMN - Rawte's Paradise - Rooftop with officer

Arjun starts walking towards that cabin and knocked the door. Suryakant looked up from his file.

SURYAKANT: Aauo Arjun

Arjun enter in office and sits in front of him. Arjun knows very well about what his father want to talk about. Arjun is silent and gazing at table. Suryakant release a sigh and put the file at side. He fixed his gaze at Arjun and said gently,

SURYAKANT: Me janta hoon ki tum samjh gaye ho ki maine kis bare mein baat karne ke liye tumhe yaha bulaya hai

Arjun said nothing.

SURYAKANT: Arjun I know it’s not easy and not a small matter. I am glad to see ki tum iss baat ko leke serious ho gaye ho… One should be have to definitely serious about this topic afterall zindagi ka itna bada decision lena hai

He paused for a moment and said,

SURYAKANT: Iss baare mein aage baat karne se pehle me tumhe yeh batana chahta hoon ki tum mujhse kuch bhi share kar sakte ho… feel free to share anything… Maine kabhi tumhe aur Sameer ko yeh feel nahi hone diya hai ki I am your father… maine humesha se yahi koshish ki hai ki tum dono mujhe apna dost samjho… tum logon ke saath kadam se kadam mila ke chala hoon aur saari baatein share karta aaya hoon…

Arjun looked at him with confusion. His look is like asking his father “why are you telling me all this all of a sudden?”… Suryakant read his eyes and said,

SURYAKANT: Me tumhe yeh sab issi liye keh raha hoon taaki tum mujhse apne dil ki baatein aur better tarike se share kar sako… I want to ask you ki kya tum kisi ko pasand karte ho? Kya koi ladki pehle se hai tumhari life mein jisse tum pyaar karte ho yaa shaadi karna chahte ho? I mean aisa kuch hai toh tum mujhse keh sakte ho… Mujhe tumhari pasand se koi aitraaz nahi hoga… I will support you

Arjun nods in no and said,

ARJUN: No Dad… There’s nothing like this… meri zindagi mein koi ladki nahi hai

SURYAKANT: Humari khushi ke liye tum kuch chhupa toh nahi rahe ho naa?

ARJUN: No Dad… sach mein aisi koi baat nahi hai… agar aisa kuch hota toh me apse zaroor kehta… I have lots of female friends but vo sab sirf dost hai usse zyada aur kuch nahi

Suryakant smile on his honesty and his answer.

SURYAKANT: Toh iska matlab hai ki hum iss rishte ke baare mein baat kar sakte hai…

Arjun said nothing.

SURYAKANT: Itna pareshan hone ki zaroorat nahi hai dear… you know jab tumhare dadaji ne mujhse shaadi ki baat ki thi toh me bhi aise hi darr gaya tha…

Arjun see him with surprise as if asking “Really?!”

SURYAKANT: Haan… me bhi uss waqut itne bade decision ke liye sure nahi tha… mentally poori tarah se taiyaar bhi nahi tha… bas ek hi khayal aa raha tha ki me itni badi zimeedari nibhane ke laayak hoon bhi yaa nahi

Seeing Arjun’s face smile comes on his lips.

SURYAKANT: Tum bhi yahi soch rahe ho naa?

Arjun nods in yes.

SURYAKANT: Hmm lakin beta trust me tumhari mom se shaadi meri zindagi ka sab se sahi aur sab se khoobsurat decision tha, hai aur marte dum tak rahega…

Arjun smile on this. Suryakant got up and goes near Arjun. He sits on table near Arjun.

SURYAKANT: Tumhare dadaji ne uss waqut mujhse kaha tha ki yeh humari zindagi ka ek aisa faisla hai jiss ke liye humara dil uss ek pal mein taiyar ho jaata hai jab you feel ki She is the one… aisi ladki jo humare saath zindagi ke har mod pe khadi rehti hai, humare har problem ka solution ban jaati hai… uska saath hume poori duniya ko face karne ki takat deta hai… usse milke, baat kar ke aisa lagta hai jaise life mein isse better toh kuch ho hi nahi sakta… but beta vo ladki hi sahi partner hai yaa nahi vo samjhne ke liye hume milna toh padega naa…

Arjun think about it and nods slightly. 

SURYAKANT: Me tumhe uske parivaar ke baare mein kuch details deta hoon… Aanands… vo log uttarakhand ke Champawat town mein rehte hai…

Arjun looked at him hearing place.

SURYAKANT: I know bohat durr hai aur ek simple sa chota sa hill station hai… You must be thinking ki hum itne bade city, itne bade mansion ke log aur vo log ek chote se hill station se belong karte hai… tumhe lag raha hoga ki hum itne high profile society se hai aur tumhare liye kisi model yaa celebrity ko naa dhundh ke aise itni dur koi simple si ladki dekh rahe hai

Arjun immediately nods in no and said,

ARJUN: Aisa bilkul bhi nahi hai... Haan maine socha zaroor ki itni dur aap rishte ke baare mein soch rahe hai lakin isko rich and middle class ke tarazu mein maine nahi tola hai Dad aur naa hi kabhi me apni zindagi mein aisa kuch karunga… Yeh mansion, paise, servants, property yeh sab kuch humare pass hai iss ke liye I feel lucky and blessed but inn sab se rishto ko nahi toola jaa sakta… Rishte paiso se nahi dil se nibhaye jaate hai… Aaj hum yaha aalishan ghar mein bethe hai kisse pata ki kab waqut badal jaaye aur hum kisi chhote se ghar mein bethe ho… tab yeh sab chhut jayega lakin rishtey tab bhi humare saath humara hath thame honge… aur baat hai models and celebrity ki toh mujhe lagta hai ki jeevansaathi dil se khoobsurat hona chahiye, uske pass dher saare pyaar aur khushiyon ki daulat honi chahiye phir insaan koi simple aam aadmi ho yaa celebrity koi fark nahi reh jaata…

SURYAKANT: Tumhare muh se yeh sunke me kitna khush hoon I can’t express… mujhe garv hai tumpe and meri aur Nandu ki parvarish pe guroor bhi… anyways me kaha tha? Haan toh me yeh keh raha tha ki vo log champwat se belong karte hai. Humare Delhi ke client hai naa Mr. Vardhmaan Rathod…

Arjun nods and Suryakant continue,

SURYAKANT: Unke bete Anshuman ki saali se rishtey ki baat chal rahi hai… Ladki ke papa Tej Aanand DIG hai and uski Maa aise toh housewife hai but ghar pe hi kuch chhote baccho ko tution deti hai…

Arjun smile hearing this.

SURYAKANT: Vo log basically Delhi ke hai lakin saalo pehle jab Mr. Tej ki posting champawat mein hui toh unho ne humesha ke liye waha shift hone ka faisla le liya… Mr. Vardhmaan bata rahe the ki unki bahu Paakhi yaani ladki ki badi behen bohat hi acchi, samjhdaar aur sulji hui ladki hai… Paakhi ne Rathod sahab ka ghar bohat hi acche se sambhal liya hai… unka kehna hai ki uski chhoti behen bhi ekdam aisi hi hai… 

Arjun hearing all this silently and attentively. Suryakant smile seeing him as he can surely say that Arjun is now half prepared to meet the family.

ARJUN (mindlessly): Aur ladki kya karti hai Dad?

This makes Suryakant smile widely. Arjun bit his lips after his slip in total embarrassment.

ARJUN: Sorry Dad vo…

Suryakant laughs on his cute son’s innocence.

SURYAKANT: Arjun tum bhi naa…waise maine jaanbhujh ke tumhe ladki ke baare mein nahi bataya hai kyun ki uske baare mein batane ka theka kisi aur ne le rakha hai

Arjun narrowed his eyes on this.

SURYAKANT: Tumhari Sweetheart…Ayesha Bhabhi

This makes Arjun giggle. Suryakant got up from table and so Arjun. Suryakant hold him by shoulder and said,

SURYAKANT: Yaad rakhna hum koi bhi faisla tab tak nahi lenge jab tak uss mein tumhari manzoori nahi hogi… abhi baat sirf ek baar milne ki hai usse zyada kuch nahi… agar tumhe lagta hai ki She is the one then and only then hum iss baat ke baare mein aage sochenge

Arjun smile and hold his father’s hand and said,

ARJUN: Thank you so much Dad… Apse baat karne ke baad I am really feeling better and iss matter ke baare mein positively bhi socha jaa sakta hai yeh baat bhi samjh gaya hoon

Suryakant patted his cheeks and said,

SURYAKANT: Good ab jaake ek baar apni Mom se baat kar lo… She is damn worried about all this aur phir apni Bhabhi se bhi baat kar lena… She will tell you about girl.

Arjun nods with bit shy smile and then hugged his father tightly. Both parted after a moment and Arjun left from there. Suryakant keep looking at his retreating form with smile and pride in eyes.

Champawat

Sakshi and Pawan are sitting at hill top. Sakshi is still sitting leaning her head on his shoulder. Seeing no movement in Sakshi finally Pawan asked her,

PAWAN: Bol naa partner kya baat hai? Teri khamoshi se ab mujhe sach mein tension ho raha hai… kya baat hui hai jo tujhe itna pareshan kar rahi hai

Sakshi took a sigh andfinally said,

SAKSHI: Baat nahi bohat badi problem ho gayi hai partner

PAWAN: Thank god tera maunvrat toh khatam hua… bol abhi kya problem hai

SAKSHI: Vo Paakhi Di aur Jiju aaye hue hai

This makes Pawan happy and excited.

PAWAN: What!!! Di-Jiju aaye hue hai? Kab aaye vo log? Kaisi hai Di? Tune pehle kyun nahi bataya? Me Di se milne aa jaata and by the way agar Di aayi hui hai toh phir tu yaha kya time pass kar rahi hai? Di aayi hai yeh problem hai tere liye?

Sakshi lift her head and gave a look to him.

SAKSHI: Nahi yaar… tum meri poori baat sunoge? Humesha aadhi baat sunke hi shuru ho jaate ho

PAWAN: Sorry bol abhi aage…

Sakshi again rested her head on him and continue,

SAKSHI: Jab mein ghar pohchi me khud Di jiju ko dekh ke surprise ho gayi… Me tumhe tabhi ke tabhi batane waali thi lakin phir Maa ne bola ki unho ne kheer banayi hai toh maine socha dinner ke baad jab kheer dene aaungi toh tumhe bataungi so maine phone nahi kiya…

PAWAN: Hmm lakin iss mein bhi mujhe problem nazar nahi aa raha hai… wait kahi tu iss liye pareshan toh nahi hai kyun ki tune mujhe call nahi kiya Di ke arrival ke baare mein batane ke liye…tujhe laga hoga ki mein gussa ho jaunga iss liye pareshan hai? Aree iss mein kon si problem wali baat hai… Me tujhe kha thodi jaata… itna boora nahi hoon mein

Sakshi again glared at him and hits him on hand.

SAKSHI: Me pagal hoon kya jo aisa soch ke pareshan ho jaaungi?! Aisi utpatang baatein tum soch kaise lete ho

PAWAN: Ab jab log seedhi tarike se baat nahi batayenge toh aise guesses se hi kaam chalana padega naa… ek teer toh nishane pe lag hi jayega

Sakshi makes puppy face.

PAWAN: ok sorry… ab mein kuch nahi bolunga… I promise but ab tu seedhe seedhe bata ki baat kya hai

SAKSHI: Hum sab dinner kar rahe the tab I noticed ki Maa, Papa aur Di ke bich kuch khichdi pak rahi hai…

Pawan makes face hearing her detailed narration of problem. Sakshi read his face and said,

SAKSHI (In one breathe): Actually baat yeh hai ki Di-Jiju mere liye ek rishta leke aaye hai… vo keh rahe the ki ladka bohat accha hai and uska parivaar bhi bohat accha hai… vo log meri shaadi karwana chahte hai and chahte hai ki mein uss ladke se milu

She finally released her breath and looked at Pawan who is in shocked state. He is looking at Sakshi with wide eyes and open mouth. Sakshi look him and make face seeing his reaction.

SAKSHI: Partner…

But He didn’t reply.

SAKSHI (Bit loud): Partner….

Still no reply from him. Sakshi nods in negative. She snapped her hand in front of his eyes and shout,

SAKSHI: Partner

On which Pawan finally flicked his eyes and looked at Sakshi.

PAWAN: Itni raat ko aisa stupid joke sunane ke liye tujhe me hi mila Saki?!

SAKSHI: I am serious yaar…

She said sadly and looked at city. Now Pawan understand why Sakshi is so much upset and stressed. He too become worried and looked at city. He asked in low voice,

PAWAN: Achanak se shaadi ki baat kaise aa gayi?

SAKSHI: Wahi toh samjh nahi aa raha hai partner… maine naa sapne mein bhi nahi socha tha ki ek din Di achank se aake itna bada bomb phod degi…

PAWAN: Tum sidhe sidhe mana kyun nahi kar deti

SAKSHI: Kya lagta hai tumhe? Maine mana karne ki koshish nahi ki hogi kya!! Ofcourse maine mana kiya tha lakin Jiju bhi iss mein involved hai aur sab se badi baat ki yeh rishta Di ke father in-law, Vardhmaan uncle ne rakha hai…  

Pawan took a worried sigh understanding the seriousness and criticalness of the problem.

SAKSHI: I am blank… totally blank… ab kya karenge yaar…

Pawan think for a moment and said,

PAWAN: Ek hi rasta hai… I guess this is the right time… Abhi seedha ghar jaake Tej uncle ko sach bata dete hai…

Sakshi turn towards him and gave big smile but quickly turn it into glare and said,

SAKSHI: Stupid Idea… abhi papa ko nahi bata sakte yaar… problem ho jayega

PAWAN: Toh pehle Radhika aunty se baat karte hai… phir aunty moka dekh ke Tej uncle se baat kar legi…

SAKSHI: Yeh stupid se bhi stupid idea hai… agar Maa ko pata chala toh Maa mujhe emotional blackmail karke pareshan kar degi… Maa ko nahi bata sakte… in fact hum ghar mein iss waqut kisi ko bhi nahi bata sakte hai…

PAWAN: Lakin Saki kabhi naa kabhi toh sab ko batana hi hai naa… hum kab tak sab se sach chhupaye rakhenge… pyaar zyada din chhupta nahi hai aur hum toh pichhle 8 mahine se chhupa rahe hai… ab yeh achank shaadi ki baat aana shayad issi ka ishara hai ki hume sab ko iss baare mein bata dena chahiye… maine abhi abhi last week hi bola tha ki tere parents se naa sahi toh mere parents se baat karte hai… vo log Tej uncle aur Radhika Aunty ko convince kar lenge lakin tumne mujhe tab bhi batane nahi diya… dekh mujhe toh lagta hai ki yahi sahi moka hai… jaate hai aur sab ko jo hai vo bata dete hai

Sakshi think about it. Her face is showing the lines of fears clearly. She nods in no and said,

SAKSHI: Nahi… abhi nahi… this is not the right time

PAWAN: Toh tere hisaab se right time kab aayega? Aur abhi iss rishtey ka kya karenge?

Sakshi replied irritatingly,

SAKSHI: Nahi pata partner…Mujhe abhi kuch nahi pata lakin itna pata hai ki kaise bhi kar ke iss rishtey ko naa karna hai

PAWAN: Aasan nahi hai partner…sab log tumse sawal karenge… kya jawab dogi tum unhe

Sakshi become speechless and sad. Lone tear escaped from her eyes. Pawan notice this and turn her face to him.

PAWAN: Ab iss mein rone wali kon si baat hai! pagal hai kya?

He wiped her tears.

PAWAN: I know bohat bada problem hai but aaj tak aisa kuch bhi hua hai jo hum do no ne sort out naa kiya ho… me hoon naa tere saath

Sakshi nods innocently.

PAWAN: Hum do no milke baaki problems ki tarah iss problem ka bhi koi naa koi solution dhundh lenge... jab tak me tere saath hoon tab tak koi bhi problem tujhe pareshan nahi kar sakti... we will solve it ok?

Sakshi nods and fresh tears escaped from her eyes. Pawan again wiped her tears. Sakshi hugged him and starts sobbing.

PAWAN: Aree ab kyun ro rahi hai? abhi toh maine itna bhaari bharkam dialogue bhi maar liya hai yaar… jitna heavy dialogue tha utna heavy toh me khud bhi nahi hoon

This makes Sakshi giggle. Pawan smile too and wrapped his hand around her.

PAWAN: Don’t worry Hum do no milke sab sambhal lenge… tum jab jaisa chahti ho bilkul waisa hi hoga… me teri shaadi kisi aur se nahi hone dunga

SAKSHI: Promise?

PAWAN: “Partner’s promise” Partner

Sakshi hugged him more tightly with smile.

Mumbai

Rawte’s Paradise

At upstairs in front of Arjun’s room’s corridor, there’s a way towards right side. Glass Bridge led to Samyesha’s room.

DHKMN - Rawte's Paradise - Samyesha's Room

In room, Sameer is sitting on his bed and busy with his laptop. Ayesha come out from washroom changing into pink colour silk night gown. She goes near the mirror and remove the earrings and starts combing her hair to tie it in ponytail.

AYESHA: Apko kya lagta hai? Arjun aayega humare pass?

SAMEER: I am sure Dad usse samjha denge and phir baat sirf abhi dekhne aur milne tak ki hai… aisa toh hai nahi ki hum kal ke kal shaadi karva rahe hai

AYESHA: Yeh bhi hai but I guess Arjun ke liye yeh thoda difficult hai

SAMEER: Yeh baat sab ke liye difficult hoti hai Ayesha… Hum do no bhi toh iss stage se guzar chuke hai

Ayesha smile and looked back at Sameer. She goes near him and sits beside him. Sameer put his laptop at side and hugged Ayesha from side. Ayesha rested her head on his chest. Sameer kissed her on head and said,

SAMEER: You know jab tumse milne ki baat ho rahi thi me bohat hi bechain tha… yeh keh sakte hai ki poori tarah se blank tha but now I understand aisa kyun hua tha

AYESHA: Kyun?

SAMEER: Ab itni khoobsurat biwi milne wali thi mujhe… meri life khushi se aur tumhari muskurahat se sajne wali thi… Jab itni saari khushiya aane wali ho bande ke pass toh phir thoda bechain hona toh banta hai naa…

Ayesha smile shyly and burried her head more to him.

AYESHA: I missed you so much…aap ke bina yeh 3 din bohat suna suna laga… shaadi ke baad pehli baar aisa hua ki itne lambe waqut tak aap mere saath nahi the…

SAMEER: I missed you too… Abhi sirf 4 mahine hue hai humari shaadi ko lakin tumne mujhe apni itni zyada aadat laga di hai ki tum nahi hoti ho toh I feel emptiness… I can’t explain ki tum meri zindagi mein kya ho… I guess I will never able to explain it

AYESHA: Explain karne ki zaroorat hai bhi nahi… Me mehsoos kar sakti hoon aur mere liye yeh ehsaas hi kaafi hai

Sameer tighten his hug and kissed on Ayesha’s cheeks. Same time Arjun enter in room and see the scene. He immediately turn and close his eyes saying,

ARJUN: Bhaiya room ka darwaza toh bandh kiya karo…

Sameer and Ayesha both looked at him. Sameer nods in negative while Ayesha’s cheeks turns red. Sameer reluctantly leave her and said in irritation,

SAMEER: Accha!!! Aur teri manners kaha hai? Bina knock kiye andar ghus aata hai koi?

ARJUN: Vo bhi hai… toh kal se naa mein dhol nagade bajwane ke baad room mein aaunga

AYESHA: Ohho ab andar aa jaauo… aise muh modke peeth dikha ke baat nahi karte... 

Arjun turns and then enter in room.

ARJUN: Bhabhi ab aisa scene dekh ke muh toh modna hi padega naa... Aakhir sharam naam ki bhi toh koi cheez hoti hai

Sameer take the pillow and throw it on Arjun. Arjun catch it and looked at him with teasing smile. Ayesha nods in negative.

AYESHA: Aap do no ko naa fighting karne ka bahana chahiye… iss ghar mein ek boxing court ki hi kami hai…vo hota toh aap dono har 2 minute mein waha dekhne milte

Arjun threw himself on bed and rest his back on sameer’s left shoulder and said,

ARJUN: Vo toh apne ekdam sahi kaha but you know har baar mein hi jeet jaata

SAMEER: Accha!! aisa kyun hota?

ARJUN: Kyun ki… Bhaiya kabhi mujhpe hath nahi utha sakte… chahe kitni bhi badi baat kyun naa ho jaaye

He said looking at Sameer with smile and affection which bring big smile on Sameer’s face too. He raffled Arjun’s hair and put hand around him.

SAMEER: Boxing ka pata nahi lakin baaton ke muqable mein toh me tujhse jeetne se raha

ARJUN: Bhaiya you know I love you

SAMEER: Yaa Yaa… I love you too

Sameer said making whatever face rolling his eyes and then both brothers burst out in pile of laughter. Ayesha see the scene with smile and admire the bond of brothers.

AYESHA: Aap dono ka ho gaya ho toh ab yeh bhi bata dijiye Dever Ji ki yaha aane ka reason kya hai?

Hearing this Arjun become quiet nervous and uncomfortable. Sameer and Ayesha exchange look seeing his changed face. Ayesha sense his hesitation. Sameer signal her through eyes and Ayesha nods in yes as if saying “Don’t worry I will handle.” Sameer nods back in reply. Ayesha goes near drawers and open it saying,

AYESHA: Waise Arjun abhi bohat din ho gaye hai… tumne mujhse head massage nahi karwaya hai…. chalo aauo betho… me tumhe ek accha sa head massage deti hoon

This makes Arjun comfortable and he said,

ARJUN: Amazing idea Bhabhi…

Saying this he sit on couch which lays under the bed. Ayesha come and sits on bed. She take the oil and start massaging his head.

ARJUN: Bhabhi thank you…iss se bohat accha feel ho raha hai… Apke haath mein sach mein magic hai

Ayesha smile and first start talking on random topic. Sameer continue his work and waiting for a proper moment to initiate the talk with Arjun. Finally after couple of minutes when Arjun is looking more relaxed and calm Sameer asked him.

SAMEER: Arjun teri Dad ke saath baat hui?

Arjun is feeling light due to massage and now ready to talk so he said,

ARJUN: Haan bhaiya... He told me about the family and their background.

SAMEER: So what you think? Family ke baare mein jaane ke baad kya lagta hai tumhe?

ARJUN: Zyada kuch toh nahi but family is nice and sounds like small happy and simple family… Mr. Tej is DIG so I am sure they have a good repuatation and respect. Mrs. Aanand is also sounds kind as she is a tutor… according to Vardhmaan uncle, Mrs. Paakhi Rathod is also perfect so I guess everything is fine… and most important thing is you and Dad trust them and like them so there’s no point of doubt or something

AYESHA: Hmm so now you want to know about girl right?

ARJUN (With bithesitation): Yes

Sameer smile and so Ayesha.

AYESHA: Maine Dad se kaha tha ki tumhe uske baare mein batane ki zimedaari mujhe de…

ARJUN: Yes Dad ne bataya mujhe

Ayesha is still massaging his head.

AYESHA: So can I start?

Arjun nods and closed his eyes feeling the massage as he need to paid attention on the details. Ayesha smile and start,

AYESHA: Hmm… Suna hai vo ek bohat hi simple, sweet and mature ladki hai aur apne Mom Dad se bohat close hai… Paakhi ka born Delhi me hua tha lakin uski chhoti behen waha champawat mehi born hui aur waha se hi apni saari studies vagera kiya… abhi Accounts mein master kar rahi hai aur saath hi saath uske Jiju yaani Anshuman ki company me koi online traning le rahi hai… internship types

ARJUN: Hmmm

Ayesha smile and continue in slight teasing tone,

AYESHA: Waise behad khoobsurat hai vo… just like angel... 

Hearing her teasing tone and compliment for girl, Arjun open his eyes and looked up at her face.

ARJUN: How do you know that?

Ayesha raised her eyebrows and Arjun again said,

ARJUN: Do you have her photo?

Ayesha nods in yes. Sameer to smile seeing Arjun’s face. He is hearing everything and noticing everything while doing his work.

AYESHA: But abhi nahi last mein dikhaungi

Arjun release a deep breath and again closed his eyes. Ayesha too starts her massage again.

AYESHA: Aur toh kuch zyada pata nahi hai lakin Dad bata rahe the ki usko singing ka bohat shokh hai… ab humara waha koi aur relative toh hai nahi so zyada information mil nahi paayi… lakin vardhmaan uncle uski itni tareef kar rahe the aur unko personally aisa laga ki vo tumhare liye ek sahi match ho sakti hai toh ladki me koi baat toh zaroor hogi…

Ayesha is done with massage. Arjun again open his eyes and turn towards Ayesha and put his head on her lap. Ayesha starts caressing his hair with lot of love.

AYESHA: Aur kya jaana chahte ho uske baare mein?

Arjun hide his face in her lap.

AYESHA: I know tum kya soch rahe ho… Actually me bhi sure nahi hoon ki waha ka culture aur tradition kaisa hoga… uski soch alag bhi ho sakti hai… Tumhari life personal kam aur social zyada hai aise mein late night parties, clubbing, business meetings, business dinner, social get together… inn sab ke liye vo experienced hogi yaa nahi yahi baat pareshan kar rahi hai naa?

Arjun nods in yes.

AYESHA: But Arjun koi bhi ladki poori tarah se ready nahi hoti hai… usko apne sasural mein aake kuch naa kuch toh naya sikhna hi hota hai kyun ki do alag alag gharo mein kuch naa kuch toh alag hota hi hai naa… kya pata shayad vo bhi abhi issi baat se pareshan ho rahi ho ki iss rishtey mein usko kya naya sikhna hoga… me jab iss ghar mein aayi thi tab me bhi bohat si cheezon ke liye prepared nahi thi but ab ho gayi hoon waise hi shayad waqut ke saath vo bhi used to ho jayegi

Sameer sensed the tension so he turn off the laptop and sit beside Ayesha and put his hand on Arjun’s head.

SAMEER: Media walo ki tension lene ki tumhe koi zaroorat nahi hai… vo sab mein aur Dad handle kar lenge… tu logon ke baare mein nahi sirf apne baare mein soch kyun ki uske saath zindagi media yaa baaki rishtedaaron ko nahi tujhe bitani hai

Arjun looked up and sit straight but still on floor.

SAMEER: Haan and one morething… Abhi hum sirf iske baare mein soch rahe hai… ladki walo se mil rahe hai…humne kuch bhi pakka nahi kiya hai so agar tujhe 0.001% bhi aisa lage ki she is not perfect for you toh bina kisi darr ke aur bina logon ke baare mein soche tu iss rishtey ke liye naa keh sakta hai… Hum sab tere har faisle mein tere saath honge… ok?

Arjun nod in yes with smile. Ayesha turn on her phone and open the gallery.

AYESHA: So now most important thing… Ladki ka naam aur uski photo

Arjun looked at Ayesha and he feel his heart starts racing fast. He is feeling some new emotions in this moment. He become restless in second. Finally Ayesha turn her phone and said,

AYESHA: This is Sakshi…Sakshi Tej Aanand

DHKMN - Sakshi Aanand

As soon as he see the pic, His heart skip the beat and he forget to breath. He keep looking at her photo. (Consider music in background just like movies and serials.)

Dil Toh Yeh Chahe - Background Song

Dil Toh Yeh Chahe

Har Pal Tumhe Hum

Bas Yun Hi Dekha Kare

AYESHA (Teasing way): Kaisi lagi Sakshi?

Arjun didn’t reply. He is speechless and his expressions become his answer for Sameer and Ayesha.

Marr Ke Bhi Hum Naa

Tumse Judaa Ho

Aauo Kuch Aisa Kare

He is completely lost as if he never seen such kind of beauty before.Well at some level, one can say this as Arjun is never involved in any girl before. He never see any girl in this kind of way. He has huge female fan following, he has so many female friends and he also spend lot of time with them but he never cross his limits. He always maintain distance emotionally and physically as well.

Mujh Mein Samaa Jaa

Aa Paas Aa Jaa

Humdum Mere Humnashe

But he have to admit that this girl has some kind of unique charm as her one pic make his mind blank. Sameer and Ayesha both are happy seeing his positive reaction and pray for his happiness.

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Finally Ayesha locked the phone saying,

AYESHA: Dekho toh kisi ki nazarien kisi kisi ke chehre se hatt hi nahi rahi hai…

It break Arjun’s trace and he come back to reality. Ayesha’s comment makes Arjun bit shy. Samee rnotice his brother’s shyness and decide to tease him.

SAMEER: Oh god… mujhe pata nahi tha mera bhai… the young and talent Mr. Arjun Suryakant Rawte sharmate bhi hai… oyye hoyyeee….

Arjun glared at him but couldn’t stop smiling.

SAMEER: Ayesha dekh rahi ho iske chehre pe yeh muskan… waah mere bhai… matlab photo dekh ke hi yeh haal…

Arjun got up and about to hit him playfully but Sameer is quick and run other side of bed.

SAMEER: Ayesha kya tha vo gaana… Haan yaad aaya… (He hummed the song) “Haal kaisa hai janab ka”

ARJUN: Bhaiya stop it

Saying he hold the pillow and threw it on him but Sameer keep singing.

SAMEER: “Tum toh machal gaye ohhohoo”

Arjun again threw the pillow on him but this time Sameer catch the pillow and throw it back on Arjun while singing the next line,

SAMEER: “Yun hi phisal gaye ahahaha”

With that Sameer pulled Arjun on bed. Both fall on bed and starts laughing while doing masti with each other. Ayesha is also having fun seeing both brothers. She quickly click some good picture of brothers capturing the beautiful moment of them. After few minutes both brothers control their laughter.

SAMEER: I am happy ki tu iss rishtey ko positively le raha hai… frankly speaking me bohat dara hua tha ki pata nahi tu kaise react karega aur iss baat ko kis point of view se dekhega but I am happy ki tu khush hai

ARJUN: Me abhi tak sure nahi hoon bhaiya but I am feeling good beacause aap sab mere saath ho aur mujhe support kar rahe ho… aur phir sirf milna hi hai naa… I think there’s no harm in it… aur agar waha jaake mujhe laga ki vo mere liye sahi life partner nahi hai toh we can consider it as a family break. Maine suna hai ki uttarakhand bohat hi khubsoorat jagah hai… waise bhi Bhabhi bhi 2 month se kahi ghumne nahi gayi hai… humara ek mini tour ho jayega what say sweetheart?

AYESHA: Perfect my honey bear

Ayesha replied sweetly. Sameer nods in negative hearing their cheezy names.

SAMEER: Chal ab jaa ke so jaa… thak gaya hoga tu bhi aur meri bhi kal meeting hai so mujhe jaldi uthna hai

ARJUN: Seedhe seedhe bolo naa bhaiya ki apko sweetheart ke saath private time chahiye… itna chhota bhi nahi hai apka bhai ki aisi baatein naa samjh sake

SAMEER: Haan mujhse zyada toh tujhe pata hai naa aisi baaton ke baare mein

He said slapping on his head playfully.

SAMEER: Nautanki… ab chal so jaa

ARJUN: Ok bhaiya

He share hugged with Sameer and got up from bed. Then goes near Ayesha and hugged her.

ARJUN: Good Night Bhabhi

AYESHA: Good night and…

She parted and looked at him with teasing eyes.

AYESHA: Have a sweet dream

And winks which makes Arjun smile. Arjun said bye to both and went out. Sameer and Ayesha both are smiling seeing him happy.

Champawat

Pawan and Sakshi are still at hill top.

SAKSHI: I am sorry maine tumhe pareshan kar diya naa?

PAWAN: Haan vo toh hai but koi nayi baat nahi hai… tere hote hue mujhe aise tensions ke liye prepare rehna hi padta hai…

Which makes Sakshi’s eyes and mouth wide open. Pawan couldn’t control his laugh seeing her cute face. Sakshi hits him on hand and he winced.

PAWAN: Partner haddiyan nahi todni hai… waise bata toh sahi vo ladka kon hai jo meri Saki ke saath shaadi ke sapne dekh raha hai

SAKSHI: Vo shayad vo Rawtes hai naa businessman unke baare mein bol rahe the…

PAWAN: Shayad?!

SAKSHI: Mera dimaag kaam nahi kar raha tha toh maine kuch suna nahi dhyaan se ki vo kya bol rahe the…par Rawtes hi bola tha…

PAWAN: Rawtes… hmm…(Suddenly he realised so he said with surprise) wait tera matlab THE RAWTE

Sakshi nods.

PAWAN: Saki tere liye THE RAWTE ka rishta aaya hai?! tujhe pata hai vo log kitne bade log hai?! kitne log sapne dekhte hai unse apna naam jodne ka…

SAKSHI: Haan toh? Honge vo bade log lakin mujhe usse koi fark nahi padta… mujhe kisi Rawte ki zaroorat nahi hai... maine apni zindagi ka faisla le liya hai aur me apne faisle se bohat khush hoon… waise bhi pyaar status se nahi dil se hota hai… jeevansaathi dil se khoobsurat hona chahiye… uske pass pyaar aur khushiyon ki daulat honi chahiye… shaadi do dilon ka rishta hota hai aur mera dil already kisi ka ho chuka hai

She said looking at Pawan with shy smile. Pawan too smile sweetly and said,

PAWAN: Ab bol dinner khatam kiya tha yaa phir aise hi nikal aayi thi

Sakshi pouts and Pawan get his answer.

PAWAN: Chal kuch kha lete hai phir ghar jayenge… maine bhi apna dinner finish nahi kiya tha

SAKSHI: Aunty ne aur Maa ne khana bacha ke rakha hoga naa… hum ghar chalte hai…. tum bhi kha lena aur mein bhi ghar jaake khana kha lungi

PAWAN: Ok toh chale?

Sakshi nods with smile and both get up from the bench. As they get up their name is become visible which is written on that stone bench by scratching the stone. As they turn their lips curled into big smile reading their name on bench. They both looked at each other and then again at bench. They remember the day when they came here for the very first time and write those names.

FLASHBACK

Sakshi and Pawan are kids and walking on the road. They see the hill and then top of it. Both starts talking in their cute voice,

SAKSHI: Waha se sab kitna accha dikhta hoga naa

PAWAN: Haan shayad… chalo chal ke dekhte hai

SAKSHI: Par bohat uppar hai…chadhenge kaise?

PAWAN: Haan yeh toh maine socha hi nahi

He think something and said raising his hand,

PAWAN: Ek kaam karte hai…hum naa hath pakad ke chadhte hai… saath honge toh aasani se ho jaayega

SAKSHI: Haan… chalo

Saying she hold his hand. Both walked towards hill and slowly starts climbing it with their little legs and holding each other’s hand. After a long time finally they reached at top.They both stand at top of hill. They are breathing heavily due to the hard work but the view of their city makes them happy to the core. They both start looking at the view with big smile. They exchange the look and then again looked at city.

SAKSHI: Humara city kitna accha dikh raha hai… bohat khoobsurat

PAWAN: haan yaar aur vo pahad… kitna accha hai naa

Sakshi nods and then look around. She saw one broken stone bench.

SAKSHI: chalo hum waha bethenge aur dekhenge

Pawan nods and both sits on bench and keep looking the beauty of nature. After long time they both get up as they realised their parents must be waiting for them.

SAKSHI: Mera naa jaane ka bilkul mann nahi kar raha

PAWAN: Par jaana toh padega naa… haan lakin hum yaha roz aayenge

SAKSHI: Yes… ab se naa yeh humara vo kya bolte hai… (she keep thinking and then said) haan seclet (Secrete) place hoga… (Thinking something new she said with excitement) Kyun naa hum isse koi naam de!!

PAWAN: Naam… haan lakin kya naam rakhenge?

Both start thinking and then looked at each other with smile as they decided the name.

PAWAN/SAKSHI: Partnal’s (Partner’s) place

Both said together and do hifived as they both select the same name. This name sound so cute in their childish tone. Pawan search around and took one sharp small stone and starts scretching the bench.

SAKSHI: Tum yeh kya kar rahe ho?

Pawan done with his work. Sakshi smile seeing her name. Sakshi took the stone and scretch pawan’s name beside her name.

PAWAN: Ab hua naa yeh huamara place… yaha sirf hum dono aa sakte hai aur koi nahi

SAKSHI: Haan aur yeh naa humara seclet place hai toh hum kisi ko kabhi nahi batayenge iske baare mein… plomise? (Promise)

PAWAN: Partnal’s plomise (Partner’s Promise)

They both smile and holding hand starts walking down towards road.

FLASHBACK OVER

Sakshi and Pawan smile and hold each other’s hand remembering the childhood memory.

SAKSHI: Waqut kitna jaldi beet jaata hai naa partner… aisa lagta hai ki kal ki hi baat hai jab hum yaha pehli baar aaye the…

PAWAN: Haan… kaha 4 saal ke Pawan-Sakshi yaha aaye the aur aaj 24 saal ke Pawan-Sakshi yaha khade hai

Sakshi tighten her hold on his hand and smile widely.

PAWAN: Ab chale?

SAKSHI: Mera naa jaane ka bilkul mann nahi hai

Pawan laugh softly hearing her childhood dialogue. He too reply same which he replied in childhood,

PAWAN: Par jaana toh padega naa… haan lakin hum yaha roz aayenge

Sakshi too laughs. Both starts walking down to hill. Soon they reached at Pawan’s bike.

SAKSHI: Can I?

PAWAN: Sure but promise me ki 45 se up nahi jauogi

Sakshi nods. Pawan give key to her. Sakshi sit on bike and starts the bike. Pawan sit beside her and Sakshi start driving the bike. They start doing chitchat on the way. Pawan makes Sakshi applied break in front of ice cream corner.

SAKSHI: Yaha kyun ruke hai?

PAWAN: Ice Cream khate hai naa

Sakshi give teasing look to him.

SAKSHI: Aunty ko call karu

Pawan give a tough lookto her and she starts laughing.

PAWAN: Ab chalegi?

Sakshi nods and both enter in ice cream corner. Person at counter smile seeing them.

BOY: Kya hua aap dono hafte se yaha nahi aaye?

SAKSHI: Thanks to aunty…Pawan ko last week thoda zhukam ho gaya tha naa toh Aunty ne kaha hai ki poore 1 mahine tak thanda khana bandh

BOY: Accha!! Toh phir aaj kaise aa gaye aap log?

SAKSHI: Ram bhaiya aap toh jante ho naa mera partner ice cream ke bina jee nahi sakta… apni girl friend se milne toh aana hi padega naa

Sakshi and Ram both starts laughing only getting hard glare from Pawan.

SAKSHI: Ok ok… bhaiya jaldi se meri sautan (Pawan glare at her again) I mean uska mango candy aur mera Choco-bar de dijiye…

Ram nods and give them their ice cream. Both starts enjoying the ice cream. Sakshi took some selfi of both of them.

PAWAN: Galti se bhi Insta yaa facebook pe mat dalna… agar Jyoti aur Chandni ne dekh liya toh vo meri pitai karwa ke hi chain ki saans legi

SAKSHI: Don’t worry yeh selfi maine post karne ke liye nahi lakin humare album mein add karne ke liye khichi hai… kal college se aate waqut hum photo copy nikalwa lenge

Pawan nods. Both finish the ice cream and pay to the Ram. They come out.

PAWAN: Ab mein drive kar loon? Market area hai aur traffic bhi hai

SAKSHI: Hmm

Both sit on bike and Pawan turn his bike towards Dream house. Pawan park the bike and then both enter in house. All looked at them.

RADHIKA: Sakshi kya pagalpan hai yeh? Kaha reh gayi thi? Aise khane se uth ke koi chala jaata hai kya achank? Aur phone bhi leke nahi gayi thi apna…

Sakshi looks down.

PAWAN: Aunty aap please gussa mat kijiye… vo thodi pareshan ho gayi thi iss liye hum bahar market ghumne chale gaye the…

TEJ: Toh isne bataya tumhe rishtey ke baare mein?

PAWAN: Ji uncle… I guess thoda zyada hi sudden ho gaya tha iss liye usne aise react kiya

Tej nods and said,

TEJ: Me bhi wahi soch raha tha ki hume aise achank se nahi batana chahiye tha… but ab jo hua so hua…acchi baat yeh hai ki ab vo iss baat ko leke baat karne ke liye ready hai… hain aa Sakshi?

Sakshi looked at his father and then Pawan. He signal her to say yes so Sakshi nods in positive. Pawan looked at Paakhi and goes near her and share hug.

PAWAN: Kaisi ho aap Di?

PAAKHI: Me theek hoon… aur tum kaise ho?

PAWAN (In her ear): Iss pagal ke rehte kaisa ho sakta hoon

Paakhi laughs and Sakshi narrowed her eyes.

PAWAN: Me ekdam theek hoon Di… but apki bohat yaad aati hai… especially humari evening tea

PAAKHI: Haan usko toh me bhi bohat miss karti hoon

Pawan then goes near Anshuman. Both shake hand and then share hug. After some more chit chat,

PAWAN: Ab mein chalta hoon…

RADHIKA: Tumne kheer khayi?

PAWAN: Nahi bas ghar jaaker khaunga… bohat tasty lag rahi hai…

TEJ: Bohat tasty hi hai…tum ek kaam kyun nahi karte… abhi thodi kha lo aur ghar jaake wapas kha lena

PAWAN: Wow uncle kya idea diya hai… Aunty mil sakti hai kya kheer?

SAKSHI: Nahi… kitna khayega

PAWAN: Tujhe kya hai

RADHIKA: Sakshi khane de naa usse… aise kisi ko khane ke liye tokte nahi hai

Radhika serve the kheer and pawan had it with lot of happiness. Sakshi nods in negative and eventually smile seeing him. After that pawan left from there. Sakshi too complete her dinner. After dinner Paakhi and Sakshi are in Sakshi’s room. 

DHKMN - DH - Sakshi's Room

Paakhi and Sakshi are sitting on bed. Sakshi has rested her head on paakhi’s lap and she is caressing her head.

SAKSHI: I am sorry Di… mujhe aise nahi jaana chahiye tha

PAAKHI: Its okay and I am sorry too… mujhe tujhe pehle hi iss baare mein shanti se bata dena chahiye tha… aise achank nahi kehna chahiye tha

Sakshi said nothing.

PAAKHI: Sakshi isse pehle ki tere Jiju yaha aaye me tujhse kuch kehna chahti hoon… Gudiya I know tere liye yeh thoda difficult hai lakin samjhne ki koshish kar… yeh baat mere sasural waalon se judi hui hai… Dad ne yeh baat rakhi hai aur tu jaanti hai abhi sirf 2 mahine hue hai shaadi ko aise mein Dad ko naa bolna… me aisa nahi kar sakti… aur mana karna hi kyun jab baat tere bhale ki ho rahi hai…

SAKSHI: I can understand Di lakin me abhi yeh sab nahi chahti hoon

PAAKHI: Koi bhi ladki nahi chahti ki vo apna ghar chhod ke kisi aur ghar chali jaaye lakin kabhi naa kabhi toh yeh hona hi hai naa…

SAKSHI: Di aisi baat nahi hai lakin…

PAAKHI: Ek baar tu ladke ke baare mein sun toh le… sach mein bohat accha rishta hai… aaj tak jab bhi kisi relative ne yaa town mein kisi ne teri shaadi ke liye bola hai toh humesha Maa Papa ne baat ko ignore kiya hai… kabhi koi aisi baat tere tak pohchne hi nahi di hai…aaj agar hum sab tujhse iss baare mein baat kar rahe hai toh koi khass reason hoga naa... please aise bina kuch soche samjhe mana mat kar gudiya... apni Di ki itni si baat nahi samjhegi?

Sakshi said nothing. Same time Anshuman enter in room. Sakshi sit straight seeing him. Anshuman sit beside Sakshi.

ANSHUMAN: Kya hua?

SAKSHI: Vo Jiju mujhe aap se sorry kehna tha… dinner ke waqut aise chali gayi toh

ANSHUMAN: It’s ok…

Anshuman signal her and Sakshi moved towards him. Anshuman encircle his around her and take her into the side hug.

ANSHUMAN: Tujhe apne Jiju pe bharosa hai naa?

SAKSHI: Ofcourse Jiju

ANSHUMAN: Sakshi yeh shaadi ki baatein and all… you know bande ko mixed feelings ka ehsaas karwati hai… darr, excitement, sadness, happiness sab kuch ek saath feel hota hai… har koi apni life me iss pal se guzarta hi hai… phir chahe vo love marriage ho yaa arranged marriage…

Anshuman looked down at Sakshi’s face and asked,

ANSHUMAN: Mujhe baat ghumana nahi aata iss liye direct puch raha hoon… kya teri life me koi pehle se hai?

This question makes Sakshi stunned. She get startled. “I love you” her own words rings in her ears. Paakhi and Anshuman exchange look.

PAAKHI: Saki tu chup kyun hai? kya sach mein koi hai teri life mein?

Sakshi think about Pawan who said to confess the love. She think for once and then said,

SAKSHI: N…na…nahi… k..koi nahi hai…

ANSHUMAN: Sakshi look baccha agar koi hai toh you can share with us… apne Jiju ko nahi batauogi toh aur kise batauogi hai naa... 

Sakshi again think about Pawan. She nods in no and said,

SAKSHI: Nahi Jiju… kaha naa koi nahi hai

ANSHUMAN: Ok… toh phir me tujhe Rawtes ke baare mein batata hoon… ok?

Sakshi first see Paakhi and then Anshuman. She let out a sigh and nods in yes reluctantly. 

ANSHUMAN: Waise toh unke baare mein har koi jaanta hai… aaye din newspaper aur television pe unse related news aati rehti hai… lakin me tumhe unke business aur works ki nahi unke nature ke baare mein aur unki family life ke baare mein kuch batata hoon… Suryakant uncle aur Nandita Aunty dil ke bohat saaf hai aur bohat hi kind bhi hai… unko milke dil khush ho jaata hai… unka bada beta Sameer bhi bohat hi friendly nature ka hai… uski wife Ayesha bhi bohat acchi hai… Ayesha se toh tumhari Di mili bhi hai…

Sakshi looked at Paakhi and she nods in yes.

PAAKHI: Abhi last month hi me usse mili thi… Anshuman mere liye ek designer gown banvana chahte the toh ussi silsile mein milna hua tha… bohat hi gentle aur sweet hai…  

ANSHUMAN: Aur vo jo sab inn sab ke dil ke behad kareeb hai vo hai Arjun… Suryakant uncle ka chhota beta… ghar mein sab se chhota hai iss liye sab ka ladla hai… abhi abhi last year Cambrige se MBA complete kiya hai and now apne bhaiya aur Dad ko business mein join kiya hai…

Sakshi is hearing everything silently as she is not intrested in all this details.

ANSHUMAN: Smart hai, good looking hai, apne Mom Dad ko aur Bhaiya Bhabhi ko bohat respect karta hai…

PAAKHI: Sakshi aisa parivaar aur aisa ladka milna aasan nahi hai... aur hum toh bas itna chahte hai ki tum family se ek baar milo… hum kaha keh rahe hai ki tu kal ke kal usse shaadi kar le…

Sakshi think about it. Finally thinking about everything she said,

SAKSHI: Ok

ANSHUMAN (With excitement): So iss ka matlab hai tum milne ke liye taiyar ho?

SAKSHI: Hmm

This makes Anshuman and Paakhi super happy. Paakhi hugged her sister and kissed on her forehead.

ANSHUMAN: I am sure Arjun se milne ke baad tumhe bhi lagega ki usse milne ka decision tumhari life ka best decision hai…

Sakshi smile slightly.

PAAKHI: Maa Papa bhi bohat khush ho jaayenge

ANSHUMAN: Accha maine tujhe uska photo toh dikhaya hi nahi… waise toh tune dekha hi hoga lakin phir bhi iss tarah se dekhne mein bohat fark hota hai…

He turn on his phone and shows the photo to Sakshi.

ANSHUMAN: Yeh hai Arjun Suryakant Rawte

DHKMN - Arjun Rawte

Sakshi who is not so excited to see the photo, she freeze for a moment after seeing him. (Song in background)

Dil Hai Ki Maanta Nahi - Background Song

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Don’t know what happened to her heart but its starts beating in different rhythm.

Yeh Bekrari Kyun Ho Rahi Hai

Yeh Jaanta Hi Nahi

She don’t know what is happening to her but she feel the unique emotion seeing him.

Dil Hai Ki Maanta Nahi

Dil Hai Ki Maanta Nahi

PAAKHI: Bohat accha hai naa?

Paakhi’s question breaks Sakshi’s trance. She is shocked for her reaction.

ANSHUMAN: Ab chalo so jaauo…bohat late ho gaya hai… Good Night

SAKSHI: Good Night Jiju…Good Night Di

Paakhi and Anshuman left from there. Sakshi smack herself.

SAKSHI: Yeh kya tha Sakshi?! Tu uss photo ko aise kyun dekh rahi thi?

Sakshi nods in negative. Sakshi closed the door and lay on bed.

Mumbai

Rawte’s Paradise

Arjun is sitting on his bed. He is playing game on his phone. After sometime he close the game and lay down on bed. As soon as he closed his eyes Sakshi’s pic flashed in front of him. He quickly open his eyes. He sits on bed and surprised seeing Sakshi’s effects on him. Same time his phone beeped. Arjun swipe the message. It’s Ayesha’s message.

AYESHA’S MESSAGE: I thought apko Sakshi ko dekhne ka mann kar raha hoga… so maine socha apko pic bhej hi doon…

Then she sent the picture.

AYESHA’S MESSAGE: So jaiiyega… pata chala itne kho gaye ki neend hi naa aayi… good night

Ayesha’s status changed to “Offline”. Arjun typed good night and then clicked on Sakshi’s pic and starts seeing her. Smile is adoring his lips. He nods in no and closed the gallery and turn off the phone. He is about to turn off the lights but his phone starts ringing. Shree is flashing on screen. It’s a video call. Arjun come in balcony and sit on chair. He received the call and one cute curly hair guy smile looking at him.

ARJUN: Hii

SHREE: Hey… Kya kar rahe ho? So toh nahi gaye the?

ARJUN: Nahi yaar… waise bhi aaj neend aane se rahi… bolo tum kya kar rahe ho? aur by the way aaj sports club kyun nahi aaye? Pata hai maine kitna wait kiya… aur Liz vo bhi nahi aayi…tum dono kahin date vate pe gaye the kya? chup kyun hai? bolega ab…

Shree see him with puppy face and said,

SHREE: Itne saare sawal ek saath!!! Jawab dene ka moka doge toh bolunga naa… (Being sarcastic) college mein bhi viva ke waqut sir sawal puchhne ke baad answer dene ke liye time dete hai…

Arjun rolled his eyes and nods in negative. Shree smiles and said,

SHREE: Ok toh first me bas sone hi waala tha phir socha aaj ek baar bhi nahi mile toh baat kar leta hoon and second me aur Liza club iss liye nahi aaye kyun ki haan date pe hi gaye the

ARJUN: Mujhe bata ke nahi jaa sakte the? atleast wait toh nahi karta naa aur Liz ne bhi nahi bataya

SHREE: Plan achanak bana tha yaar…

He said with pout. Arjun narrowed his eyes and asked,

ARJUN: Tune aaj phir Liz ko gussa dilaaya?

Shree see him with big eyes and then slightly nods his head in yes.

ARJUN: Thoda sudhar jaa warna Liz jaisi acchi girlfriend haath se nikal jaayegi…

SHREE: Meri koi galati nahi thi… vo Vicky aur uska group hai naa unho ne mujhe kaha tha ki canteen me milte hai… unko help chahiye tha coding mein iss liye… mujhe kya pata tha ki vo log late karwa denge… iss taraf maine Liza ko bhi commitement kiya tha ki hum lecture ke baad bahar coffee pe jaayenge lakin coding mein late ho gaya toh madam gussa ho gayi… phir usko manane ke liye dinner date pe leke jaana pada… aadha mumbai ghumaya tab jaake madam ka gussa shant hua hai…

Arjun chuckled on it on which he earn glare from Shree.

SHREE: Haan haan haso haso…jab teri girlfriend aayegi tab me dekhta hoon…

Sakshi’s face comes in front of Arjun’s eyes hearing Shree’s comment.

SHREE: pata bhi hai kitna mushkil hota hai boyfriend ki zimeedari nibhana…

Arjun is surprised by his own thoughts. He become bit lost in the moment. Shree notice his lost state so asked

SHREE: Kya hua? (Arjun is about to say something but Shree continue) Dekh ab mana mat karna kyun ki jiss tarah se tum mujhe jaante ho naa waise hi me tumhe jaanta hoon… tumhara face dekh ke pata chal raha hai ki koi baat hai aur abhi abhi kya bola tumne aaj neend aane se rahi right? aisa kya hua jo neend aana mushkil lag raha hai... ab chalo acche dost ki tarah tell me what happen?

Arjun took a sigh and starts telling Shree everything.

SHREE: Wohhh kya baat hai mere sher!!! Me yaha girlfriend ki baat kar raha tha aur tu seedha shaadi ka laddu chakhne ka plan bana raha hai…

ARJUN: Shaadi ka nahi sirf milne ke baare mein soch raha hoon... and let me clear sirf soch raha hoon kuch final nahi kiya hai

SHREE: Hmm... Waise yeh Sakshi aur uski family kaafi acchi lag rahi hai…

ARJUN: Hmm ab Dad bhi itna interest le rahe hai toh koi toh baat hogi hi… but yaar me nervous ho raha hoon… I mean yeh sab kuch zyada hi odd nahi hai… suddenly kisi aisi ladki se milna jisse aap jante bhi nahi ho aur vo bhi shaadi jaisi baat ke liye… its very awkward yaar aur phir kya baat karunga mein usse???

SHREE: Hmm thoda ajeeb toh hai but I think tu manage kar lega… aur jaha tak baat hai ki kya baatein karni hai toh I guess waha jaake jab tu usse milega toh tujhe samjh aa jayega ki tujhe uske baare mein aur kya janna hai…

ARJUN: Haan yeh bhi hai

SHREE: Waise tune photo dekhi naa uski… kaisi hai vo?

ARJUN: Tu toh mera best buddy hai… tujhse kya chhupana… yaar she is so beautiful… maine aaj tak itni khubsoorat ladki nahi dekhi... ek pal ke liye toh me jaise kho hi gaya tha… uski aankhe dekho toh its full of life… she was looking so innocnet, so pure... aisa masoom sa chehra jaise ek baar dekho toh bas dekhte hi rehne ka mann kare… jaise koi angel ho... 

SHREE: Ahhan… tune toh uski aankhon pe aur chehre pe PHD kar daali yaar… kahi love at first sight wala scene toh nahi ho gaya hai... 

He said in teasing tone.

ARJUN: Chup kar… pyaar vyaar kuch nahi hai… me bas sach bata raha tha… wahi jo maine usko dekh ke mehsoos kiya… isse zyada kuch bhi nahi

SHREE: Haan haan lakin tere muh se kisi ladki ki tariff toh maine pehli baar hi suni hai… that too such deep and intense words…

Arjun smile slightly again thinking about Sakshi.

SHREE: Chal chod yeh bata kab milne wala hai tu usse?

ARJUN: Pata nahi hai lakin jiss tarah Dad aur Bhaiya baat kar rahe the I am sure it’s going to happen very soon... vo bas meri haan ka wait kar rahe hai... 

SHREE: Dekh mujhe lagta hai tumhe haan kehna chahiye baaki toh jo hona hoga vo toh hoke hi rahega so iss baat ko leke zyada stress mat lena… I know baat teri zindagi se judi hui hai but vo log kehte hai naa ki jodiya uppar se bankar aati hai… agar teri kismat mein Sakshi hi hai toh phir teri shaadi hoke hi rahegi aur agar koi aur hogi toh vo bhi waqut rehte tumhe mil hi jaayegi... abhi ke liye time ke flow ko accept karna hi best option hai

Arjun nods in yes with smile.

ARJUN: True... 

SHREE: Anyways kal milte hai night club mein… tu aa raha hai naa?

ARJUN: Kal meri Mr. Iyer ke sath meeting hai jaise hi khatam hogi mein tujhe inform karunga… tu uske baad hi club ke liye nikalna

SHREE: Theek hai… chal phir kal baat karte hai… Good night

ARJUN: Good Night

Both disconnect the call. Arjun see the Sakshi’s pic again. After a moment he locked his phone, turn off the lights and sleep on bed but sleep is far away from his eyes. He is remembering all the details his family revealed about Sakshi and her family. 

Champawat

Dream House

Sakshi is also thinking about whatever Paakhi told her about Arjun and his family. Again Arjun’s face flashed in front of her eyes.

SAKSHI: Kaisa ladka hai yeh…abhi toh sirf tasveer dekhi hai itne mein hi pareshan karne laga hai… poori life kaise beetegi iske sath… waise bhi mein yeh kya bakwaas soch rahi hoon… Mujhe mera pyaar mil chuka hai aur me uske allawa kisi aur ke baare mein kabhi soch bhi nahi sakti…

She looked at her phone and open the contact list but stop and locked the phone again.

SAKSHI: rehne deti hoon… so gaya hoga…

She smile shyly and then closed her eyes covering herself with blanket.

============

So that's it for now.

Ok so "DIL HAI KI MAANTA NAHI" Song will be the background song for our Arakshi. 

Hope you like it.

I will try to update as soon as possible.

See you soon.

Take care.

Bye

Edited by Butterfly09 - 1 years ago

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Gold.Abrol thumbnail

Very interesting dear

Awesome and beautiful part 👏✊👍😍💓

Well Arakshi shocked reactions were justified as it was too sudden for them to absorb the talks of marriage like this 

For Rawtes I would say Arjun ko ghar main sub bahut acchi tarah jaante hai Aisha & Surya tackle Arjun nicely & Sam too was a great support 👍

So here Sakshi loves Pawan & they discussion about the situation but if they really love each other this would be the right time to confess this in front of family before things turn ugly 

sakshi sister & brother in law too tried to dig & support her but she didn't admitted so finally pics share ho gayi hai & both see each other 

Let's see what happens next

Thanks for the PM

Continue soon 🤗😌🙏

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Golden_Ginni

Very interesting dear

Awesome and beautiful part 👏✊👍😍💓

Well Arakshi shocked reactions were justified as it was too sudden for them to absorb the talks of marriage like this 

For Rawtes I would say Arjun ko ghar main sub bahut acchi tarah jaante hai Aisha & Surya tackle Arjun nicely & Sam too was a great support 👍

So here Sakshi loves Pawan & they discussion about the situation but if they really love each other this would be the right time to confess this in front of family before things turn ugly 

sakshi sister & brother in law too tried to dig & support her but she didn't admitted so finally pics share ho gayi hai & both see each other 

Let's see what happens next

Thanks for the PM

Continue soon 🤗😌🙏

Hey. 

Happy to know ki you liked the update. ❤

Yes. You are absolutely right. Agar achanak se Shaadi ki baat hogi toh unka react karna normal hai... Koi bhi insaan inti badi baat se thoda darr jaata hai, pareshan jo jaata hai... And Arakshi ke case mein yeh thoda zyada shocking tha kyun ki ek taraf Arjun hai jisne abhi tak pyaar ko kabhi moka nahi diya hai, kisi ko apne kareeb nahi aane diya hai, kabhi iss baare mein socha hi nahi hai toh unke liye yeh sab first time hai, new hai and doosri taraf Sakshi hai jisne already apna life partner pasand kar liya hai... Aise mein kisi aur se shaadi karne ke khayal ne hi usko upset kar diya

Exactly buddy. Rawtes Arjun ko bohat acche se jaante hai... Not even Arjun, unka sab ka aapas ka bond bohat strong hai... Vo ek dusre ke dil ko padhna jaante hai... 🤗

Ab Pawan ne toh apni taraf se Sakshi ko samjhane ki koshish ki aur Di-Jiju ne bhi usko share karne ke liye pucha but Sakshi ka apna alag darr aur point of view hai... Aage jaake yeh bhi pata chalega ki Sakshi kyun abhi sab ko nahi batana chahti... 

Well jo hoga Arakshi ke liye toh accha hi hoga😉

And I will try to update as soon as possible.🤞

Thank you so much for comment. 

Keep loving buddy 💖

Bodhianveshika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Namaste,

Beautiful update.

I liked how the elder siblings took it upon themselves to communicate which is rather seamless.

Also good to see the dynamics between the parents and children.

One can sense how invested Pawan is, in their relationship to the extent of insecurity of losing her to family pressure. 

What is Sakshi thinking?

Eager to know. 

Aaina25 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Ye itnaaaa lavish Ghar 😳😅😎🤩♥️ 

Very engaging story 🤍

Awesome ❤️

Waiting for more 🤗 

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Bodhianveshika

Namaste,

Beautiful update.

I liked how the elder siblings took it upon themselves to communicate which is rather seamless.

Also good to see the dynamics between the parents and children.

One can sense how invested Pawan is, in their relationship to the extent of insecurity of losing her to family pressure. 

What is Sakshi thinking?

Eager to know. 

Hey Buddy

Glad you like the update. 

Haan... Unki duty jo hai... Siblings chahe jitna bhi lad le, mazak udaye yaa pareshan kare but vo ek dusre ko bohat acche se jaante hai and unse baatein share karna aasan bhi hota hai... 🥰

As a parents yeh zaroori hota hai ki vo apne child ko sab kuch share kar sake aisa environment provide kare... Dost ki tarah rahe... Mere ghar pe aisa hai toh I know kitna accha lagta hai jab parents dost banke hi hume saari guidance provide karte hai aur kaise dost ki tarah hi tease bhi karte hai☺

Yes Pawan is very very very serious about the relationship and he tried his best to convince Sakshi to confess her love to parents but Sakshi has her own reasons so she is avoiding to share it with anyone. But waise bhi agar Sakshi bata degi toh phir Arjun Sakshi ki life me kaise aayenge right? 😉😁

Well in upcoming updates you will come to know everything. 👍

Thank you so much for comment. 

Keep loving and keep supporting ❤