ARAKSHI FS : KHUSHI KE RANGON WAALI... HOLI (Last Part on PG - 7)

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Hey Guys.

First of all, "Holika Dahan" ki aap sab ko dher saari shubhkamnaye. 

Ab holi hai aur humari ETF holi naa manaye aisa kaise ho sakta hai?!

Iss liye maine socha ek choti si kahani likhte hai. 

waise sorry aap sab ko apni nayi story se bore karne aa gayi hoon lakin umeed karti hoon ki aap ko accha lagega.

Me 2-3 week se soch rahi thi ki Holi Special likhu lakin koi bhi idea nahi aa raha tha dimaag me aur phir soch soch ke thak gayi toh maine holi special ka idea almost drop kar diya tha. 

I want to say big thank you to "@Marathi_mulgi" & "@cutie2804" . @Marathi_mulgi tagged me in one post a few days ago and wahi se mujhe yeh idea aaya aur iss case ko aur behtar banane ke liye aur story ko perfect shape dene ke liye mujhe @cutie2804 ne help kiya. 

haalaki yeh story aap sab ki hi tarah inn dono ke liye bhi surprise hi hai but jaane anjaane unn dono ne mujhe yeh likhne me help kiya hai toh I want to give whole credit to them. 

well It's a TS. Maine Two-Shot plan kiya hai lakin ho sakta hai Three-Shot ban jaaye. 

aaj holika dahan hai toh yeh wala part aaj hi update kar rahi hoon. 

and here it is.

Khushi Ke Rangon Waali... HOLI

Seven storey building which has “ETF – Emergency Task Force” logo is situated in middle of the South Mumbai. As usual there’s a lot of hustle bustle in the building and all are working at their respective cubicles. Man wearing a sky blue colour check shirt enter in the office and all the officers greet him saying “Good Morning Sir” and he too greet them back with sweet smile. He directly went to the conference room to surprise his team. He open the door and said,

SAMEER: Good Morning Team

Expecting a happy faces and loud “Good Morning” wish in return but for his surprise there are only two members. Ayesha and Arjun both looked at the entrance. Big smile comes on Ayesha’s face while Arjun just see him with straight face but his eyes are showing some unknown emotions today. Ayesha get up from chair and goes near him.

AYESHA: Aap yaha? Aap toh kal aane wale the naa? aap ne mujhe bataya kyun nahi?

SAMEER: Kaam jaldi khatam ho gaya toh jaldi aa gaya… maine socha me sab ko surprise dunga yaha aake lakin… kaha hai sab?

AYESHA: Vo abhi tak aaye nahi hai… maine phone kiya tha Sakshi ko… usne kaha sab ko late ho jaayega

SAMEER: What?

He looked at Arjun and then said to Ayesha slowly,

SAMEER: Rawte team ko lead kar raha hai aur sab late aa rahe hai?!! Sab ne itni himmat kaise jhutali? Aur team ke late aane pe bhi yeh itna shanti se betha hai?!

AYESHA: Don’t know…me bhi kab se yahi soch rahi hoon

Arjun who is trying to understand their conversation cleared his throat. Sameer and Ayesha turn to him.

SAMEER: Rawte sab late kyun aa rahe hai?

ARJUN: Mujhe kya pata?! Team ne message kiya tha mujhe ki unhe late hoga

SAMEER: And you are fine with it?

ARJUN: Yes…

SAMEER: Hain!!!!

Sameer react with complete surprise. Arjun raised his eyebrows and Sameer realised his childish expressions. He quickly composed himself and Arjun continue,

ARJUN: Pichhle 2 din se ek case pe kaam kar rahe the… kal shaam ko free hue hai… ab agar aaj unhe permission nahi deta toh vo tumhare pass complaint likhwane aa jaate…waise bhi unki nazaron me meri kya image hai me bohat acche se jaanta hoon

Samyesha chuckled on his statement. Sameer didn’t forget to notice shine in his eyes. He feel so nice seeing his twinkling eyes after so long but the reason behind that shine is unknown. After Roshni he never see any kind of emotions in his eyes except Pain and guilt and after killing Sikandar, that pain and guilt too got vanished. His face and eyes were become emotionless. Though he tried his best to support his best friend after knowing about Sikandar’s existence but stillt here is a wall between them. Still they are Rawte and Rathod for each other. But he is happy that after Sikandar, Arjun's behaviour towards his team become ssoft. The coldness between them is reduced and now they do talk rather than giving attitude to each other. Sameer smiles thinking about the change of relationship in the entire team.

Same time conference room’s door gets open and whole team enter with a bang. Samyesha and Arjun see them. Small smile comes on Arjun’s lips while Samyesha is damn confused as Sakshi is holding lots of balloons, Shree is holding a shopping bags, Liza is holding a bukey while Chotu is holding a cake box.

SAMEER: Yeh sab kya hai? Aur yeh cake, balloons? Kisi ka birthday hai kya? (Remembering everyone’s birthdate) lakin aaj toh hum mein se kisi ka birthday nahi hai…

SAKSHI: Toh humne kab kaha ki birthday hai

AYESHA: Toh phir yeh sab?

SHREE: Yeh sab aap dono ke liye

Samyesha exchange confusing look as if asking each other “Do you know something?” and both nods in no.

AYESHA: Batauo naa kya baat hai?

Team exchange look. Liza signal Sakshi to take a charge and Sakshi nods. Sakshi handover the balloons to Liza and then goes near Ayesha and Sameer. With one hand she holds Sameer’s hand and with other she hold Ayesha’s hand sweetly. Arjun is looking the scene with same small smile.

SAKSHI: Ayesha…Sameer…

Samyesha is looking at her with lot of curiosity. Sakshi give her signature smile and said with lot of happiness and excitement,

SAKSHI: Aap dono mumma papa banne wale ho…

Samyesha keep looking at her with few seconds with surprise. Sakshi pulled out a reports from the purse and give it to Samyesha. Ayesha quickly grab the reports and starts reading it. Her eyes become teary seeing her reports. Sameer too read the reports. Sakshi continue,

SAKSHI: Kal shaam ko Ayesha behosh ho gayi thi

Sameer quickly looked at Ayesha with worried gaze. Ayesha nods in yes agreeing with Sakshi.

SAKSHI: Toh hum usko meri family doctor ke pass le gaye the… vo meri bohat acchi dost hai… usne mujhe kal hi bataya tha ki usko doubt hai lakin she wants to confirm… aaj subah hi uska mujhe call aaya tha and ussi ne mujhe yeh news di…

LIZA: Ab itni badi good news hai toh thoda celebration bhi toh banta hai naa… issi liye (pointing at all the stuffs) yeh sab

SAMEER: Lakin tum logon ko kaise pata ki me aaj hi wapas aa raha hoon?

SHREE: Vo sir meri buaji kuch dino ke yaha aayi thi… unhe drop karne ke liye airport gaya tha... waha pe maine aap ko dekh liya tha… phir Sakshi ne yeh news bataya toh humne socha ki aap dono ko surprise denge

SAMEER: Aur me soch raha tha ki me achanak se aake tum logon ko surprise kar dunga lakin tum logon ne toh mujhe itni badi good news de di…

He said emotionally. After hearing this news he is on cloud nine. He never felt this much happiness before. It’s a very unique and special feeling. He looked at Ayesha and Ayesha too see him. Their eyes conveyed the same emotions. Liza goes near them and give them bukey while congratulating them. Shree and Chotu are congratulate them with big smile. Chotu put the cake on the table and Sakshi and Liza tied the balloons at the corners. Shree arrange snacks and cold drinks. With that Sakshi and Liza pulled out some soft toys and put them on table.

AYESHA: Toh yeh sab tha tumhara zaroori kaam?! Iss liye late aaye tum sab…

CHOTU: Haan… humne Arjun sir ko message kar ke bataya tha humare plan ke baare mein… unho ne permission di aur humara saath bhi diya… iss liye toh sab acche se set ho gaya

Sameer looked at Arjun.

SAMEER: Tumhe bhi pata tha?

Arjun nods in yes. He is noticing everything quietly till now. Arjun goes near him and said,

ARJUN: Congratulations Rathod… I am really very happy for you

This makes everyone smile while Sameer is super happy. He nods in yes and hug his friend after an ages. Arjun didn’t expect it so first he didn’t react at all but after a moment he too hug him back. Sameer parted after realizing his actions. Arjun looked at Ayesha and said,

ARJUN: Congratulations Ayesha… I know you are very strong and can take care of yourself but now you need to be more careful… chhutku ka bhi khayal ab tumhe hi rakhna hai

All smile hearing “Chhutku”. There’s an excitement and happiness in his voice when he called the baby by that name.

SAKSHI: Wow Arjun…tumne toh baby ko naam bhi de diya… final hai… hum baby ko chhutku keh ke hi bulayenge

SHREE: Lakin baby girl hui toh?

ARJUN: I am sure baby boy hi hoga… Ayesha ki tarah strong, brave and kind hearted

This makes Ayesha smile widely while Sameer see his friend with raised eyebrows.

AYESHA: Thank you sir

LIZA: Chaliye… ab aap dono yeh cake cut kijiye

SAKSHI: Ek minute! Me baaki sab ko bula ke aati hoon

Sakshi went out and called all the officers working in ETF. Everyone gather in conference room. Samyesha cut the cake together. First they feed each other and then the whole team. All members congratulate them. Samyesha are extremely happy and their faces are reflecting their happiness. Arjun is standing at one corner and looking at the couple with smile. He is happy for his best friend and super excited for the baby. This side whole team take some selfies and some group photos. After celebration, all headed towards their cubicles again and now the only our team is in the conference. Ayesha goes near the team and said,

AYESHA: Thank you very much… aap logon ne iss news ko itne acche se celebrate kiya… iss din ko itna special bana diya…

LIZA: Oh com’on Ayesha… iss mein thanks kaisa

SHREE: Aur nahi toh kya… waise bhi humne kuch khass nahi kiya hai…

CHOTU: Ab toh party tumhe deni padegi vo bhi ekdam jakkas…

Ayesha nods in yes.

SAKSHI: Aur phir teri khushi matlab humari khushi… humne yeh sab (lowered herself to Ayesha’s tummy) humare new member ko welcome karne ke liye kiya hai… chhutku hum sab aap ka wait kar rahe hai ok? aap jaldi jaldi humare pass aana…

Ayesha see her and then all share a group hug. Sameer and Arjun both see the team with smile. They both know how much close they are. They are very proud of their team and admire their special and beautiful bond. Arjun see Sameer and said,

ARJUN: Ayesha ko ab inke saath aur pyaar ki aur bhi zyada zaroorat hai

Sameer turn to him and is bit stunned as it’s a first time when Arjun talk with him something which is not regarding case.

ARJUN: yahi toh parivaar hai Ayesha ka yaha…

SAMEER: Sirf Ayesha ka nahi… yeh sab humara bhi parivaar hai Rawte… hum aaj jiss mod pe khade hai waha kabhi nahi pohach paate agar yeh sab naa hote…

Arjun nods slightly. 

ARJUN: Waise ek aur baat kahu… boora toh nahi maanoge?

SAMEER: Bilkul nahi… bolo

ARJUN: Agar possible hai toh tum bhi ab koshish karna ki Ayesha ke saath zyada se zyada waqut bitaauo… she needs you more than anyone else

Sameer nods with smile. Their conversation interrupted as Shree called Sameer.

SHREE: Sir holi aa rahi hai aur har baar ki tarah humari chhutti bhi hogi… toh sir kyun naa hum yeh holi saath me celebrate kare?

CHOTU: Haan sir… yeh holi itni badi good news leke aayi hai… humari zindagi me khushi ke naye rang laayi hai toh celebrate karte hai naa

LIZA: Haan sir please

SAMEER: Ok…

This makes everyone happy.

SHREE: Holi ki saari zimeedari humari hogi

Sameer nods in yes giving them permission. Everyone is happy but Sakshi’s face fall all of a sudden. She excuse herself and went out. Arjun’s eyes didn’t miss to notice her sadness. He is confused on her behaviour as she is the one who is the most excited person whenever it comes to celebration. Arjun look at everyone who are busy in chatting so he stealthily come out from conference room. He looked at Sakshi’s cubicle but she is not there. He check the canteen and other possible places but Sakshi is nowhere. He is standing near stairs. His gaze falls on upstairs.

ARJUN: Terrace?

He quickly reached upstairs. He take sigh of relief as Sakshi is there. She is standing near railing and looking at the city. He goes near her and stand beside her. Sakshi sense his presence so she quickly wipe her tears.

ARJUN: Tum yaha kya kar rahi ho?

SAKSHI: Kuch nahi bas aise hi… vo Ayesha ne hume itni badi good news di hai toh ganu bappa ko thanks keh rahi thi

Arjun keep looking at her for a moment. He want to ask her but at the same time he is feeling uncomfortable too. Finally he asked,

ARJUN: Sakshi….koi baat tumhe pareshan kar rahi hai kya?

Sakshi see him with narrowed eyes.

ARJUN: Vo actually maine dekha ki tum holi celebration ki baat sunke upset…

He couldn’t finish his sentence as Sakshi clutch the railing tightly as soon as she heard the Holi celebration. Arjun understand that there is something which is related to Holi. He think once and his sharp mind quickly understand the matter. He look at Sakshi for a once and asked in soft and gentle yet sad voice,

ARJUN: Maa Baba ko Holi ke din….

Tears automatically rolled on her cheeks. Though she is trying her best to control herself but her shaking form telling how much she is sad. Seeing her shaking and crying, Arjun put hand on her shoulder and squeezed a bit. Sakshi turn and hug him and break down in his arms. Arjun didn’t say anything and simply wrapped his around her. He let her cry in his embrace. He can understand the importance of such support in life. When he needed a shoulder to cry on, his best friend left him. He tried to contact his family but everyone blamed him. His mother wanted to take care of him but his father did not allow her. He was left all alone in this cruel world. But for the first time he felt nice when Sakshi take initiative to talk with him. During Sikandar’s case, Sakshi stayed with him like a shadow. She never let him feel alone. She always made him share his heart with her. After sharing his all the happy and painful memories of the past, he was feeling very light and relaxed. But today seeing Sakshi in such broken state he is sad and guilty. She always tried to make him happy but he never try to understand her feelings. During the case, they came to know about Sakshi’s father who is in comma since 8 years because of the same monster. After knowing all this, he talked with her for couple of time regarding her father but never try to share her pain. He many time visited her father too. He likes to see Sakshi talking with her baba, though her baba never responds. He can fully understand what she must have gone through these years but still she always stay happy and makes others happy with her presence. He learned from her that how to be positive and happy during the toughest time of life. He looked down at her and softly caresses her hairs to calm her. After some time of caressing Sakshi finally stops crying but she is hiccupping due to the continuous crying. Arjun makes her sit on the table.

ARJUN: Tum betho…me abhi aaya

Arjun go down and come back soon with glass of water. He sits beside Sakshi and give her the glass. Sakshi drink it and now feeling much better. Arjun put the glass at side and turn towards Sakshi.

ARJUN: Sakshi are you ok?

Sakshi didn’t react.

ARJUN: Look me tumhara dard kam toh nahi kar sakta lakin tum kisi se share karogi toh you will feel better… share it with Sam… I mean Rathod, Ayesha yaa phir Shree… Chotu…Liza… kisi se bhi…

Sakshi see straight into his eyes and asked,

SAKSHI: Aur agar me Arjun se share karna chahu toh?

Arjun see her and his met with her beautiful intense eyes. Arjun nods in yes in reply. Sakshi smile slightly.

SAKSHI: Haan Arjun…Maa Baba pe attack holi ke din hi hua tha… you know bachpan se holi mera favourite festival tha… me bohat masti karti thi… mohalle ke bacchon ke saath shararatein karte the… bado pe chhup ke paani daalna… unpe rang udana… gubbare phodna… kuch din pehle se hi humari holi shuru ho jaati thi… holi ke din toh mera chehra tak samj nahi aata tha… uppar se niche tak rang me doobi hui milti thi… Maa itna daant lagati thi naa lakin mere sar se kabhi holi ka bhoot nahi utarta… daant khane ke baad bhi har saal wahi masti

Sakshi is smiling while remembering her childhood days. Her smile brings smile on Arjun’s lips too.

SAKSHI: Uss din bhi me utni hi excited thi… poora din bohat masti ki… shaam ko maa ne mujhe kaha ki Sakshi chal ghar chalte hai bohat late ho gaya hai lakin maine mana kiya… iss liye maa aur baba ghar chale gaye aur me sab bacchon ke saath wahi ruki rahi holi enjoy karne ke liye… raat ko jab me finally ghar pohchi toh ghar ka darwaza khula tha aur bohat andhera tha… maine lights on kiye toh dekha ki chaaro taraf sab bikhara pada hai aur… aur waha maa aur baba…

Sakshi again starts crying.

SAKSHI: ass pass bohat saara khoon tha…

Arjun immediately hold her hand as he can understand how much difficult it is to recall such bitter memories. Sakshi continue with sobs.

SAKSHI: Arjun maine Maa Baba ko bohat aawaz lagayi lakin unho ne jawab nahi diya… maine unhe uthane ki bohat koshish ki lakin vo nahi uthe… phir... phir maine dekha ki ek aadmi kaale kapde pehne haathon me chaaku leke khada hai… vo mujh pe humla karne wala tha… me bohat darr gayi thi… meri samj me kuch nahi aa raha tha… me khud ko bacha ne ke liye waha se bahar ki taraf bhaagi lakin mohalle walo tak pohchu uske pehle hi kuch aadmiyon ne mujhe pakad liya aur mera muh bhi bandh kar diya… mujhe nahi pata vo log mujhe kaha le jaa rahe the… itna sure tha ki me apne ghar se bohat dur aa chuki hoon… kuch waqut baad vo log unke boss ka intezaar karne ke liye ruke…. maine apni saari himmat jhutake unko dhakka maara aur dusre road ki taraf bhaagne lagi… me highway ki aur aage jaa hi rahi thi ki ek gaadi mere saamne aa gayi aur phir me behosh ho gayi… jab aankhein khuli toh me hospital me thi… Coelho uncle wahi pe the… unhone mujhe bataya ki mumma nahi rahi aur papa comma me hai… unho ne mujhe yeh bhi bataya ki unho ne public statement diya hai ki accident me meri bhi moat ho gayi hai taaki aage jaake koi bhi mujhe harm karne ki koshish naa kare…

ARJUN: Tumhe kaise pata chala ki jisne Maa Baba ko maara vo aadmi Sikandar hai?

SAKSHI: Jab uss ke aadmiyon ne mujhe pakada tha tab vo bol rahe the ki Sikandar bhai ke haathon se koi bach nahi sakta… tab se vo naam mere dil aur dimaag me ghar kar gaya tha…vo naam jisne mujhse mera sab kuch chhin liya… jisne mera poora bachpan tabah kar diya

Arjun nods.

SAKSHI: Uss holi ne meri zindagi ke saare rangon ko dho diya tha… uske baad maine kabhi holi nahi manayi… holi baaki sab ke liye rangon ka tyohar hai lakin mere liye holi ka sirf ek hi rang hai aur vo hai khoon ka…

Tears are rolling down on her cheeks. Suddenly rough finger touched her cheeks and wiped her tears. She stop breathing for a moment feeling his finger on her cheeks. Arjun nods in no signalling her to stop crying. Sakshi nods and composed herself. After seeing her calm Arjun said,

ARJUN: Agar tum holi nahi manana chahti toh sab ko bata do Sakshi… I am sure vo sab tumhe samjenge

SAKSHI: Nahi Arjun…bilkul bhi nahi… me unki khushi pe mere gham ka saaya bhi nahi padne dungi… aur yeh holi baaki sab ke liye naa sahi Sameer Ayesha ke liye bohat khass hai… vo mumma papa banne wale hai Arjun… unki zindagi ki sab se badi khushi hai… me mere past ki wajah se unke aaj ko kharab nahi kar sakti

ARJUN: Vo toh theek hai lakin tumhare bina vo festival celebrate nahi karenge

SAKSHI: Jaanti hoon… don’t worry me apne aap ko sambhal lungi… har saal sambhalti hoon… aadat ho gayi hai

Arjun is feeling sad for her.

SAKSHI: Please kisi ke bhi samne iss baat ka zikr mat karna…

Arjun nods in yes. Sakshi see him and asked,

SAKSHI: Tum holi manate ho?

Arjun nods in yes with slight smile.

ARJUN: Tumhari hi tarah holi mera bi favourite festival hai… haan Roshni ke jaane ke baad kuch saalon ke liye nahi manaya hai lakin usse pehle me aur mere cousins and dost milke bohat enjoy karte the… naach gaana hota tha… games khelte the… thandai peete the aur bohat masti karte the…

SAKSHI: Naach gaana aur vo bhi tum?!

Sakshi asked with raised eyebrows.

ARJUN: Haan kyun? Me naach gaa nahi sakta kya?

SAKSHI: Nahi vo kya hai naa tumhari jo image hai uss pe yeh line fit nahi ho rahi iss liye

She said with a smirk.

ARJUN: Meri image acchi hi hai… tum aur tumhare doston ne meri acchi khaasi image pe khadus ka tag laga diya hai

Arjun said in complaining tone which makes Sakshi smile.  

SAKSHI: Toh iss baar ki holi ka kya karoge? Manauoge?

Arjun let out a sigh.

ARJUN: Pata nahi… Sikandar ko uske kiye ki saza mil chuki hai… meri Roshni ab finally khush hogi aur uppar se yeh good news… celebration ke liye wajah toh hai

Sakshi nods.

ARJUN: Tumhe bhi ek baar iss baare mein sochna chahiye Sakshi

Sakshi narrowed her eyes.

ARJUN: I mean Sikandar ab nahi hai… humne apna badla le liya… humare apno ko insaaf mil chuka hai…ab baaki ki zindagi hume kaise bhi kar ke jeena hai… badla poora hone ke baad koi aur maqsad toh nazar nahi aa raha jeene ke liye lakin phir bhi zindagi kaatni toh padegi naa… dard aur gusse ki aag me bohat saal guzare hai… ab ek nayi zindagi ki shuruvaat karni hai… pehle jaisi naa sahi lakin jo zindagi pichhle kuch saal jee hai usse behtar zindagi jeene ki koshish kar sakte hai… hai naa?

Sakshi think about it.

ARJUN: Sakshi sab kehte hai ki holi ki aag me hume saari burai, saare dukh aur saare tension jala dene chahiye… kya pata yeh holi aur humara chhutku humari zindagi me nayi roshni le aaye?

Sakshi see him and both share a moment of eye lock. Arjun’s phone beeped which break their trance. Arjun check the message. It’s from Sameer.

ARJUN: Rathod conference room me bula raha hai…

Sakshi nods and both headed towards conference room.

SAMEER: Rawte we have a case

And all left for the case site. They found a death body of a girl. Liza starts examine the body. Ayesha is checking the body for any kind of ID or phone or something which help them to identify her. Shree is clicking the photos. Chotu and Sakshi are talking with the man who is standing at another corner of road. Arjun and Sameer are standing near Liza and Ayesha.

AYESHA: Sir kisi bhi tarah ka ID card yaa kuch aur nahi mila… pata nahi yeh ladki kon hai… phone bhi gayab hai… naa hi purse hai aur naa hi koi aur proof

After checking the body,

LIZA: Sir death gala dabane ki wajah se hui hai and shayad isko bohat torture bhi kiya gaya hoga… iski body pe bohat saare bruises hai… baaki ki details body ko lab le jaake poori tarah examine kar ke hi bata sakungi…

SAMEER: Ok…

Liza left with ambulance. Samyesha and Arjun goes near Chotu and Sakshi.

CHOTU: Sir yeh Aalok ji hai… inho ne hi hume call kiya tha

ARJUN (looking around): Itni shaant sadak pe aap kya kar rahe the?

AALOK: Mera ghar yaha se 3 block pichhe hai… retired insaan hoon aur beta America me rehta hai…yaha akela hoon iss liye waqut nikalne ke liye roz walk pe nikal jaata hoon…aap toh jaante hai yaha ka traffic… logon ko itni jaldi hoti hai ki samne chal rahe insaan tak dikhai nahi dete… yeh sadak shant hai aur ass pass pedon ki wajah se thandak bhi rehti hai… gaadiyan bhi kam aati hai iss liye iss taraf chala aata hoon

SAMEER: Apne body ko dekha tab iske aas pass koi aur tha? Yaa phir jab aap iss taraf aa rahe the tab aap ne kuch unusual notice kiya ho

AALOK: Ji nahi aisa toh kuch nahi dekha… me yaha aaya tab meri nazar ladki pe padi aur maine aap ko call kar ke bula liya

Sameer nods. Shree come there holding an evidence bag.

SHREE: Sir yeh cufflink mila hai... jaha body thi uske thodi dur hi pada tha

Arjun take it.

ARJUN: Yeh toh kaafi mehenga hai…

Arjun handed it to Sameer.

SAMEER: Yeh pattern toh

ARJUN: Blackbuttons (Fictional Name) ka hai

SAMEER: Right

AYESHA: Sir yeh khooni ka hoga… jab vo body ko yaha rakh raha tha tab shayad galti se gir gaya

ARJUN: Agar aisa hai toh yeh khooni koi aam aadami nahi hai… blackbuttons ke saare collections bohat mehenge hote hai and sab log usko afford nahi kar sakte

SAKSHI: Toh hum check kar sakte hai ki yeh cufflink kis kis ne buy kiya hai…

SAMEER: Agar pata lagayenge bhi toh khooni ko track karna possible nahi hai… jaha tak mujhe yaad hai iss pattern ke cufflinks ka collection brand ke 10 saal poore hone pe release hua tha aur uss baat ko 1 saal ho chuka hai… 1 saal me naa jaane kitne logon ne yeh kharide honge aur blackbuttons ki doosri brand bhi hai jo delhi me hai… ho sakta hai kisi ne waha se buy kiya ho iss liye track karna is next to impossible

Sakshi nods.

ARJUN: Chotu ladki ke picture har police station me bhejo and unse kaho ki jitni bhi missing complaints file hui hai unke saath check kare aur agar uss records mein koi match naa mile toh news viral karvauo taaki iski pehchaan ho sakte

CHOTU: Ok Sir

After that all headed to ETF and start their investigation. Arjun and Sameer are in conference room. Ayesha and Sakshi enter together.

AYESHA: Sir

SamJun see her.

AYESHA: Sir humne local police se pata kiya hai… pichhle 6 mahine me ussi area ke ass pass 2 aur ladkiyon ki laash mili thi…

SAMEER: What?

SAKSHI: Haan Sameer… yeh case reports hai…

She give files to SamJun.

SAKSHI: Ek ladki ka naam Natasha hai aur dusri ka Smita…. Natasha ki body uski hi building ke niche mili thi 2 mahine pehle aur yeh Smita… uske area ke municipal garbage bin ke pass… takriban 5 mahine pehle

AYESHA: unfortunately abhi tak case mein koi progress nahi hai… naa hi unki body pe koi fingerprint ke nishan hai aur naa hi ass pass kuch suspicious mila jisse khooni ka pata chal sake

Chotu and Shree too enter in cabin.

CHOTU: Sir hume jiski laash mili hai uss ladki ka naam Maaya hai… uske ghar walon ne 5 din pehle complaint likhwayi thi…

ARJUN: Maaya gayab kaha se hui thi?

CHOTU: Uske parents ka kehna hai ki raat mein Maaya apne kamre mein hi thi lakin subah jab vo uthe tab Maaya gayab thi… saath hi unke kuch bohat hi keemti jhever bhi gayab the

SHREE: unhe lagta hai ki Maaya apni marzi se bhaagi hai lakin uske saath unke khaandani jhever bhi gayab hai toh unho ne case file kiya hai

SAKSHI: Lakin unhe aisa kyun lagta hai? ho sakta hai Maaya ko kidnap kiya gaya ho?

CHOTU: Chances kam hai Sakshi… unhe raat ko kisi bhi tarah ka shor nahi sunayi diya tha aur naa hi koi window khula tha… door ke lock ke saath bhi kisi bhi tarah ki chedchhad nahi hui hai

SHREE: Aur uske parents ke statement ke mutabik Maaya aage bhi 2 baar bhaagne ki try kar chuki hai

Sakshi nods.

CHOTU: Maaya ko modelling ka bohat shokh tha aur vo film industry me jagah banana chahti thi… uske parents usko modelling toh karne dete the lakin Maaya unse kuch paise demand kar rahi thi jo dena unke liye possible nahi tha… uske parents ko lagta hai Maaya ussi chhakar me ghar se jhever leke bhaagi taaki unko bech ke vo apna kaam kar sake

SHREE: but abhi tak kisi bhi jeweller shop me vo gehne beche nahi gaye hai… police ne sabhi jwellers ko photos bhej diye the lakin abhi tak koi news nahi mili so gehne Maaya ke pass hi honge

SAMEER: Lakin hume toh Maaya ke pass se kuch nahi mila matlab gehne khooni ke pass honge

All nods.

SAMEER: Ayesha vo baaki ki 2 ladkiyon ki moat kaise hui thi?

AYESHA: Maine kaha hai unko ki Liza ko report mail kare…iss baare mein Liza hume better tareeke se bata sakti hai

ARJUN: Ok phir…Liza se hi baat kar lete hai

And with that all headed to the Lab. Liza is doing some tests and then typing result in laptop. Team come there.

LIZA: Sir me aap hi ke pass aa rahi thi

ARJUN: Kya pata chala?

LIZA: Sir moat ki wajah wahi hai… gala dabaya gaya hai lakin khooni ne gloves pehne honge kyun ki body pe koi fingerprint nahi mile… aur vo bruises… usko maara peeta gaya tha uske hai aur uske haath pair ko bandh ke bhi rakha gaya tha… mujhe haathon ke allawa body pe bhi kuch marks mile hai… and Sir…

She take a sad sigh and said,

LIZA: iske marne se pehle uska rape bhi hua hai

Everyone felt disgust hearing it.

SAMEER: Tumhe local police se mail aaya hoga Liza… hume pata chala hai ki past 6 months me 2 aur ladkiyon ki moat hui hai

LIZA: Haan sir…maine vo reports dekhi… Natasha ki moat sar pe gehri choat lagne ki wajah se hui thi aur Smita ko chaaku maara gaya tha… death ka reason common nahi hai lakin ek baat common hai Sir aur vo yeh hai ki Natasha aur Smita ka bhi moat hone se pehle rape hua tha… dono ke haath pair pe bhi waise hi rassi ke marks hai jaisa Maaya ki body pe hai

ARJUN: Matlab connection toh hai…

Team come back to conference room.

AYESHA: Mujhe toh lagta hai ki koi psycho hai… pehle ladki ko torture karta hai phir rape karta hai aur usko maar ke yun sadkon pe chod deta hai

SAMEER: Tino ke bich koi connection hai yaa nahi vo toh hume unke background details check karne pe hi pata chalega… shree inn tino ladkiyon ki call details, bank statements sab check karo…

Shree nods.

SAMEER: Chotu me aur tum iss Maaya ka routine pata lagate hai… Rawte tum aur Sakshi Natasha aur Smita ki details nikalo…

Sameer looked at Ayesha and said,

SAMEER: Tum thodi der rest karo Ayesha…

AYESHA: Lakin…

Before she can say something Sakshi said,

SAKSHI: Sameer if you don’t mind ek baat kahun?

Sameer nods.

SAKSHI: I know case is important but meri dost ne suggest kiya tha ki Ayesha ke kuch test karane hai… agar tum aur Ayesha dono waha chale jaate toh…

Samyesha exchange look. Ayesha nods in yes understanding his unspoken words.

AYESHA: Sakshi agar test hi karne hai toh hum dono chale jaate hai… I really don’t mind agar Sameer nahi aa sakte

ARJUN: Kyun nahi aa sakta?

All see him.

ARJUN: Rathod... me, Chotu aur Sakshi milke inn ladkiyon ki details nikalte hai aur tum Ayesha ke saath jaa rahe ho aur iss baat me mujhe koi bhi excuse nahi chahiye... Samjhe yaa samjhaun… (Looking at Chotu and Sakshi) Chotu… Sakshi…let’s go

Without giving chance to Sameer, Arjun left from there. Sameer keep looking at his friend’s retreating form.

SAKSHI (Slowly to Ayesha): Mujhe lagta hai Chhutku inn dono ke bich phir se dosti karwa dega

Ayesha nods with sweet smile.

SAKSHI: Sameer tum jaauo… hum yaha dekhte hai… chalo Chotu

Sameer nods and Sakshi and Chotu left the room. Samyesha too left for the hospital. Shree get busy with his work. Time passed quickly as all get busy with their respective work. They have collected all the background information of the victims. whole day passed in all this work so Sameer declare day off.

[NEXT DAY]

Sakshi,Shree, Liza and Chotu reached early today as they have to arrange everything for today’s holika dahan.

SHREE: Rathod sir bol rahe the ki aaj ka holika dahan aur kal ki holi dono hi unke ghar pe celebarte karenge

SAKSHI: hmm vo toh theek hai lakin case bhi pending hai toh arrange kaise karenge sab?

LIZA: Haan yaar

SHREE: Tum toh free ho naa Liza… tum sab arrange kar do yaa phir tumhe kuch arrange warrange karna nahi aata

LIZA: Me free nahi hoon Specky… mujhe bhi reports ready karne hai abhi

She said glaring at him.

CHOTU: Mere pass ek idea hai

SAKSHI: Kya?

CHOTU: Agar Shruti ko bole toh? I mean vo bol rahi thi ki usne holi pe kuch dino ki chhutti li hai…

SAKSHI: But uske ghar pe bhi toh aaj holika dahan hoga… usko waha bhi kaam karna padega naa

CHOTU: Nahi... actually aai baba yaha nahi hai naa toh iss saal vo holi nahi mana rahe hai

SHREE: Toh phir chhutti kis baat ka liya?

CHOTU: Vo log naya ghar bana rahe hai malad me… uss ka kuch kaam pending tha iss liye Shruti ne chhutti le li

LIZA: Aise dekha jaaye toh idea boora nahi hai guys… Shruti hai toh humare hi parivaar ka hissa… ab uski family nahi hai toh kya hua… vo yeh holi apni future family ke saath mana legi… hai naa Chotu?

She asked him teasingly.

SAKSHI: Haan aur sagai ke baad yeh tum dono ki pehli holi hai toh tum dono ko saath hi celebrate karna chahiye…

Chotu nods with smile.

CHOTU: Me usse phone kar ke bol deta hoon

LIZA: Tum kyun takleef le rahe ho… me aur Sakshi usse baat kar lenge… kyun sakshi?

SAKSHI: Haan

Chotu makes face and all smile.

SHREE: Kya Chote…mera bheem hai tu aur ab toh teri sagai ho gayi hai… ab bhi phone kar ne liye tujhe bahana chahiye?! Ab toh kabhi bhi sidha phone laga ke baat karne ka yaa milne ka licence hai tumhare pass

CHOTU: Haan vo…

Sakshi understand his aukwardness,

SAKSHI: Chotu I know tum Shruti se bohat pyaar karte ho aur vo tumhe bohat acche se samjti hai lakin kabhi kabhi bolna aur jatana bhi zaroori hota hai…

LIZA: Sakshi ekdam theek keh rahi hai

CHOTU: Me koshish karta hoon yaar lakin…

SAKSHI: Its ok… me jaanti hoon tum usse bohat pyaar karte ho lakin apne shy nature ki wajah se feelings express nahi kar paate lakin Chotu agar tum usse hi apne dil ki baat nahi share karoge toh aur kisse karoge? Hum apna dard aur khushi ussi ke samne khul ke express karte hai jinse humara special rishta ho… iss liye koshish karo…agar tum ek kadam aage badhauoge toh Shruti dus kadam aage chalke tumhara haath thamegi

Chotu nods in yes with smile.

SAKSHI: Anyways tum Shruti se baat kar lena aur usko bata dena humara plan… uske baad hum apne hisab se usse baat kar lenge and please usko kal ke holi celebration ke liye bhi invite kar dena…

LIZA: Haan… I am so excited... iss baar hum sab saath me holi enjoy karenge aur bohat masti karenge

Chotu and Shree nods with big smile while Sakshi didn’t react on it. Their conversation is witnessed by Arjun.

ARJUN (Thought):Sab ki khushi ka khayal rehta hai lakin khud ka nahi… (He think for once) bas Sakshi… bohat sambhal liya tumne khud ko… iss baar ki holi tumhare liye khoon ke nahi khushi ke rang leke aayegi… iss baar ki holi tum hum sab ke saath celebrate karogi aur vo bhi khushi ke saath… I promise you that… 

He made a firm decision and then goes near them. He order them to join him in conference room. Soon Samyesha join them too.

CHOTU: Sir humne kal pata kiya… Maaya, Smita aur Natasha ke bich koi connection nahi hai

SHREE: Unke call records and bank statements bhi normal hai… kahin pe bhi koi gadbad nahi hai aur tino ke bich kabhi kisi bhi tarah ka transaction yaa conversation nahi hua

SAKSHI: Maaya ne apni padhai chhod ke modelling start kiya tha aur vo M&M studios me as a model kaam karti thi… Smita engineering ke padhai kar rahi thi aur Natasha Accounts padh rahi thi…

SAMEER: Toh it means ke unke ghar ka area aur unka rape hona uske allawa unka koi connection nahi hai

SHREE: Right sir

Arjun looked at the board. Something strikes him and he check the case files.

ARJUN: Ek aur similarity bhi hai Rathod

SAMEER: Kya?

ARJUN: Unka physical appearance

All narrowed their eyes.

ARJUN: Tino ke face feature kaafi milte hai… unn tino ki height bhi lagbhag 5.3-5.4 ke ass pass hai… tino ke hi ghane lambe baal hai aur unki age bhi almost similar hai…

LIZA: Ho sakta hai khooni ka aisi hi kisi ladki ke saath koi relation raha ho

ARJUN: Possible…anyways Ayesha…

AYESHA: Yes sir

ARJUN: Tumhare saare reports kaise hai? aur chhutku?

Everyone see him with surprise as this happen for a first time that everyone is discussing some serious case and Arjun change the topic. Ayesha smile sweetly and said,

AYESHA: Saare reports normal hai… doctor ne kaha hai ki next appointment me hum scan karenge…thode precautions lene ke liye kaha hai lakin pareshan hone ki koi baat nahi hai

Arjun nods with slight smile.

SAKSHI: Ab topic change hua hi hai toh Sameer humne Shruti ko kaha hai shaam ke holika dahan ki taiyariyan karne ke liye… dopeher ke baad vo waha jaayegi 

SAMEER: Ok no problem… tumne usko spare key ke baare mein bata diya hai naa?

SAKSHI: Haan aur agar hume waqut mila toh hum bhi usko join kar lenge

SAMEER: Hmm…

Shree who is busy with his laptop think something and said,

SHREE: Sir Maaya agar raat ko ghar se bahar aayi hai toh kisi naa kisi ne toh notice kiya hi hoga naa… aur again aisa nahi hua hai tab bhi agar usko kahin jaana hai toh usko main road tak toh aana hi pada hoga

SAMEER: Right… agar main road ke shops pe lagi CCTV footage check karenge toh shayad hume koi clue mil jaaye…

ARJUN: Chotu Natasha aur Smita ka jiss road se roz aana jaana hota tha unn roads ki bhi saari footage nikalvauo and tum dono hi koshish karna ki hume unke gayab hone ke 1 hafte pehle tak ki saari footage mile… waha se kuch naa kuch zaroor milega…

They again get busy with case. Chotu and Shree arrange all CCTV footages. After looking at every footage they find a common person but his face is not clear in any of the footage. He is wearing a common blue colour cap and his way of walking is the only thing which is identical in all the footage.

SAMEER: isse toh yahi lagta hai ki vo unhe follow karta tha

AYESHA: Right aur jab perfect opportunity mili toh inko kidnap kar liya

SAKSHI: But face toh clear nazar hi nahi aa raha hai… pata kaise lagayenge ki yeh kon hai

ARJUN: Shree Maaya wali footage phir se play karo

Shree nods and play footage again. Arjun see it sharply and said,

ARJUN: pause karo and zoom it

Shree follow his order.

ARJUN: Shree next footage lagauo

Shree played second footage in second screen.

ARJUN: Pause karo

Shree paused the footage.

ARJUN: Zoom it

Shree zoomed the footage. Arjun see the both footage with lot of attention. All are waiting to hear something from him but instead of explaining anything He asked Shree to play third footage. Shree see him with weird expression.

ARJUN: Footage mere muh pe nahi chalana hai Shree…

Arjun said strongly and Shree gulped and quickly played the third footage. All smirks on Shree’s reaction except from Sameer. Arjun order Shree to pause and zoom the footage again. Now Sameer get frustrated and said sarcastically,

SAMEER: Rawte agar tumhe aisa kuch dikh raha hai jo hume nahi dikh raha toh tum hume bata sakte ho…yeh bekaar ka suspense kyun badha rahe ho

ARJUN: Me suspense nahi badha raha Rathod… footage mein dekho….

All looked at footage.

ARJUN: Yeh wahi road hai jaha se Maaya roz ghar se studio jaati thi aur vo aadmi usko follow kar raha hai

SAMEER: Utna toh hume bhi pata hai Rawte… iss me naya kya hai

ARJUN: Background me dekho… tin din ki footage tumhare samne hai aur tino ke tino footage me pichhe kuch beggars bethe hai

CHOTU: Toh?

ARJUN: Jo baat hum yaa tum notice nahi karte vo baat aksar yeh log notice karte hai… agar yeh aadmi roz Maaya ka pichha kar raha tha toh I am sure inki nazar uss pe zaroor padi hogi… uppar se yeh chorahe ka area hai aur bheed bhi kaafi rehti hai iss liye vo aadmi Maaya ke bahar aane ka wait yahin pe karta hoga…

SAMEER: Right… agar Maaya ke ghar ke bahar khada rehta toh koi naa koi usko notice zaroor karta lakin hume aisa koi statement mila nahi hai

ARJUN: Exactly…aaj bhi yeh beggars wahi pe bethe honge… Chotu chalo

And Arjun left with Chotu. This side Ayesha, Liza, Shree and Sakshi sit into conference room and Sameer went to his cabin. Sameer is busy with some file. At the same time his phone starts ringing. He check the caller ID. After reading the name he get shocked. After thinking a lot he finally received the call. During the talk his face’s expression get changed multiple time. He is looking confused, tensed, shocked, upset… don’t know what not. But he end the conversation with his Chief’s attitude.

[CONFERENCE ROOM]

Liza, Sakshi and Ayesha are on video call with Shruti. Shree is sipping his coffee and hearing their talks. After disconnecting call,

LIZA: Yaar agar case nahi hota toh hum bhi Shruti ko help kar paate… accha nahi lag raha hai ki usko yeh sab akele karna pad raha hai

AYESHA: But I must say… Shruti sab bohat acche se kar rahi hai… humara Chotu lucky hai…

SAKSHI: Vo toh hai

LIZA: Lakin Sakshi tu yeh bata kal tum aur Arjun sir saath me kaha gayab ho gaye the?

Sakshi remember her talk with Arjun. Yesterday she was very upset so she didn’t pay much attention but then she realise how she hugged him, how he let her cry in his embrace, how he was caressing her hairs, how he take care of her when she was emotionally broken. All this things makes her blush. Ayesha and Shriza see her with raised eyebrows.

SHREE: Dekho toh isse… kaise sharama rahi hai! Scene kya hai?

SAKSHI: Koi scene nahi hai…

AYESHA: Toh phir abhi itni laal kyun ho rahi hai?

SAKSHI: Ayesha aisa kuch nahi hai

LIZA: Humne kab kaha aisa kuch hai! Hum toh bas pooch rahe hai

SAKSHI: Guys

Sakshi scold them and trio had a good laugh seeing Sakshi’s embarrassed state. Ayesha stop laughing and continue in serious tone,

AYESHA: Sakshi tum bata kyun nahi deti unhe

LIZA: Haan… dekh ab toh Arjun sir kuch kuch badlne lage hai… uppar se jab se chhutku ka pata chala hai unke chehre pe khushi jhalak rahi hai… ho sakta hai vo tere pyaar ko bhi accept kar le

SAKSHI: Nahi Li…uske liye Roshni hi uski zindagi hai… vo uski yaadon ke saath bohat khush hai aur koshish bhi kar raha hai ki apne beete hue kal ko bhul ke ek nayi zindagi ki shuruvaat kare

SHREE: Toh yeh nayi zindagi ki shuruvaat vo tere saath bhi toh kar sakte hai naa

AYESHA: Haan aur phir unki aankhon me tere liye care aur concern dono dikhta hai

SAKSHI: Lakin pyaar nahi dikhta... hai naa?

AYESHA: Sakshi hum uski hi parwah karte hai jo humare dil ke sab se kareeb ho… tum chahe maano yaa naa maano lakin tumne unke dil me apni jagah bana li hai… unki nazarein tujhe dhundti hai… unhe teri parwaah hai… unke liye tumhari baatein maayne rakhti hai… tum maayne rakhti ho

SAKSHI: Vo mujhe sirf apni acchi dost samjhta hai Ayesha… Sikandar ke case ke waqut bohat mushkil se hum dono ke bich dosti ka rishta bana hai ab bich me pyaar laake me yeh rishta nahi khona chahti aur phir mere liye itna hi kaafi hai ki kuch aur naa sahi lakin me uski acchi dost toh ban paayi

Ayesha, Liza and Shree exchange sad and “kuch nahi ho sakta iss ladki ka” look. Their conversation get interuppted by Arjun and Chotu’s arrival.

ARJUN: Shree... Rathod ko bulauo

SHREE: Ok

Shree call Sameer and soon Sameer join them.

SAMEER: Kuch pata chala?

ARJUN: Haan… unn logon ka kehna hai ki pichhle kuch hafton se vo aadmi waha aa raha tha… roz 8:45 ki bus se vo waha aata tha… wahi pe corner pe ek bus stop hai… maine pata kiya hai vo bus bandra fort se hoke parel tak chalti hai aur waha ke mostly saare routes cover karti hai

SAMEER: Iska matlab khooni bandra fort aur parel ke bich kahin rehta hoga

LIZA: Lakin pata kaise chalega ki kaha rehta hai?

ARJUN: Hume laash ke pass se ek bohat hi expensive cufflink mila tha… agar vo raees hai toh I am sure posh area me hi rehta hoga… iss route pe sab se zyada agar koi expensive areas hai toh vo hai lower parel aur worli

SAKSHI: But Arjun vo bus se aata tha… agar itna hi rich hai toh bus se kyun travel kar raha tha? Apni car use karta

ARJUN: Agar car use karta toh uski pehchaan ho jaane ka khatra badh jaata… usne apni pehchaan chhupane ki bohat koshish ki hai… beggars ne bhi kaha ki vo humesha apne muh ko mask se dhank ke rakhta tha… kaale chashme aur uppar se cap… jisse agar koi usse dekh bhi le toh bhi pehchan naa sake

Sakshi nods.

CHOTU: Sir area toh narrow down ho gaya lakin iss area me toh bohat saare bade bade businessman, doctors, celebrities, politicans and industrialist rehte hai… hume pata kaise chalega ki kon hai…

LIZA: Aur phir hum bina kisi saboot ke inn me se kisi ke ghar pe bhi puchtaach nahi kar sakte…itne saare log hai hum nazar rakhenge toh bhi kaise?

Sameer who is listening everything sliently till now, finally speak,

SAMEER: Humari iss problem ka solution kal ki holi party hogi

All see him with confusion.

LIZA: Holi party?!!!

Sameer nods and said,

SAMEER: Guys I have a news for all of you…

All see him.

SAMEER: Humari kal ki chhutti cancel ho gayi hai

All makes face hearing the news. Sakshi took a sigh of relief as it will help her to stay calm and busy.

SAMEER: Hume kal ek bohat hi high profile holi party ki security ke liye bulaya gaya hai

All exchange look.

ARJUN: Toh yeh case?

SAMEER: Commissioner sir se meri baat hui thi iss baare mein… unho ne kaha tha ki kal ke ek din ke liye yeh investigation pending rahegi lakin ab lag raha hai ki hume case ko pending rakhne ki bhi zaoorat nahi padegi… security and case dono hi handle kar lenge hum

ARJUN: Rathod tum kya bol rahe ho kuch samjh nahi aa raha…

SAMEER: Let me explain you…

All fixed their gaze on Sameer to hear the details with full attention.

SAMEER: I am sure aap sab ne VR Farm ka naam toh suna hi hoga…

SHREE: Haan sir…bohat bade bade events ke liye popular hai… waha ke saare events mainly rich and reputed personality ke hote hai…

SAMEER: Right… waha pe har saal holi ke moke pe ek grand function organise kiya jaata hai farm ke owner ki taraf se…

CHOTU: Farm ke owner yaani

ARJUN: Virendra Raghuvanshi…

All see him. Shree check the details in laptop and said,  

SHREE: Right sir… aap ko kaise pata?

Arjun ignore his question while Team exchange look.

ARJUN: Waha hume kyun bula rahe hai security ke liye?

SAMEER: Har baar ki tarah iss saal bhi waha holi ka function hone wala hai… as you know VR Farm worli sea face and parel ke bich me hai aur Maaya ki death body bhi hume ussi area ke pass mili hai… jab owner ko iss case ke baare mein pata chala toh unhone security ke liye application diya… vo chahte hai ki unki party me kisi bhi tarah ka issue naa ho so security ke liye hume kaha hai  

SAKSHI: Lakin Sameer security ke liye hume hi kyun? yeh kaam toh local police bhi kar sakti hai

SAMEER: Haan lakin owner ne Coelho sir se khass request kiya hai ki security ke liye ETF ko hi bulaya jaaye and Coelho sir unhe mana nahi kar sakte… aur ab toh humare jaane ke liye ek aur strong reason hai… VR Farm ki holi party me bohat saare raees log shaamil hote hai toh ho sakta hai hume humara killer waha mil jaaye… agar vo sach mein psycho hai aur apna next shikaar dhundh raha hai toh kal ki holi party uske liye soft target saabit hogi

Team nods. Well they don’t know how to react. Their Holi planning was now completely waste.

SAMEER: Ek aur baat batani hai aap sab ko

All again see him.

SAMEER: Party posh area me hai and bohat saare naami parivaar aur kuch international personalities bhi aane waali hai… iss liye owner ne special request kiya hai ki hum ETF banke nahi lakin unn me se ek banke jaaye… taaki holi celebration shaanti se ho aur waha kisi bhi tarah ka scene create naa ho

ARJUN: Matlab hum waha uss owner ke guest banke jaayenge?!

SAMEER: Haan

Arjun turned his face in frustration.

LIZA: But sir guest banke kaise kaam karenge? I mean sab pe nazar rakhna… sab ko protect karna… waha kitne saare log honge… uppar se uss aadmi ko bhi toh dhundhne ki koshish karni hai

CHOTU: Aree Li don’t worry aaram se ho jaayega

Chotu said mindlessly and Shree join him saying,

SHREE: Haan… hum aisa pehle bhi kar chuke hai… kyun Chotu?

Chotu nods in yes with smile. This makes Sakshi excited.

SAKSHI: Kya baat kar rahe ho? Aap log pehle bhi aise holi party me gaye the?

SHREE: Nahi re…Sagai me gaye the

Now Ayesha and Liza too get excited to know about it.

AYESHA: Sagai mein… really!!!

CHOTU: Haan… vo bhi ekdam mast chaka chak taiyar hoke…

Shree and Chotu starts narrating the Kalki desai’s case details.

SHREE: Waise Chotu… Riya kya kamal dikh rahi thi naa? uske liye toh shaadi ka rishta bhi aa gaya tha

He laughs remembering the scene but soon his laugh get replace by sad smile remembering his best friend. Chotu too become upset. Ayesha, Sakshi and Liza are very well aware about their friendship and they can understand how much they missed Riya. Her mention always brings sadness on all boy's face but with that they can see pride for her in their eyes. To cheer up them Liza asked naughtily,

LIZA: Toh rishtey ka kya jawab diya tha usne? band baja di hogi naa ladke ki?

SHREE: Aree bohat badi gadbad ho gayi thi… me naa jooth mooth ka bol raha tha ki Riya shaadishuda hai aur uska husband bhi yahi shaadi me hi hai… aur jab me ek random guy ko dhoodh raha tha utne me Arjun sir waha aa gaye aur uss lady ko laga ki Arjun sir Riya ke husband hai… are vo lady ne toh Sir ko 2-3 baatein bhi suna di

He laughs again but this time he gulped in fear seeing Arjun’s stern face. Chotu too gulped realising their senior’s presence.

SAMEER: Ho gaya aap dono ka?

CHOTU/SHREE: Sorry sir

Sameer nods in disbelief and then said,

SAMEER: So I guess everything is clear now… hum kal subah yahi pe milenge aur phir saath me VR Farm ke liye nikalenge… Shree tumhe pata hi hai ki kya kya arrangements karne hai?

SHREE: Yes sir…sab ho jaayega…

Ayesha think something and said,

AYESHA: Sir mere pass ek aur idea hai… agar kal vo aadmi waha aaya toh usko apne jaal mein phasane ke liye

Sensing everyone’s questioning gaze on her, she starts explaning,

AYESHA: Jaisa ki hume pata hai vo ek tarah ki ladkiyon ko apna shikaar bana raha hai… sir mujhe undercover kaam karne ki aadat hai toh ek kaam karte hai… kal ke liye me apna get up change kar lungi… Hair extension aur make up ka use kiya jaaye toh me inn ladkiyon ki tarah dikh sakti hoon aur phir meri height bhi around 5.4-5.5 jaisi hai toh I am sure killer ko attract karne ke liye perfect trap hoga

SAMEER/ARJUN: Bilkul nahi

They both almost scream together. SamJun see each other and then Ayesha.

ARJUN: Have you lost your mind? Ayesha me jaanta hoon ki you are best undercover officer lakin ab tum akeli nahi ho… chhutku bhi hai… tum aisa risk lene ke baare soch bhi kaise sakti ho

AYESHA: Sir me apna aur chhutku ka dhyan rakhungi… atleast waha koi aur ladki uss aadmi ka shikaar banne se toh bach jaayegi… aur phir sure bhi toh nahi hai ki vo waha aayega hi…

SAMEER: Phir bhi… I won’t allow you to take such risk… hum waha hai dhyaan rakhne ke liye… aisa koi bhi trap plan karne ki koi zaroorat nahi hai

AYESHA: But Sir

ARJUN: Rathod ne bola naa Ayesha! Aisa nahi hoga matlab nahi hoga… yeh baat yahin pe khatam karte hai… me aur Rathod team ko lead karte hai so kisi bhi plan ke liye humari permission hona important hai aur iss baat ke liye naa hi tumhe Rathod se permission milega aur naa hi mujhse

SAMEER: Aur agar tum commissioner sir se baat karne ke baare mein soch bhi rahi ho toh don’t waste your time kyun ki unse meri aaj hi baat hui hai and unhe bhi iss news ke baare mein pata hai… vo bhi tumhe allow nahi karenge

Ayesha pout cutely. All couldn’t stop themselves to smile. Sameer check the time and said,

SAMEER: Holika dahan ka time ho jaayega… hum aaj ka kaam yahi khatam karte hai… sab taiyar hoke mere ghar pe milenge

All nods. They all went to their houses and starts getting ready for holika dahan. Sakshi reached home and found a parcel at her doorstep. She picked the parcel and enter in house. She open it and found beautiful dark blue colour saree.

SAKSHI: Wow

There’s one chit in box.

“Aaj jab parel gaya tha tab mujhe ek shop mein yeh saree dikhi. Pata nahi kyun isko dekhte hi tumhari yaad aa gayi aur laga ki yeh tum pe bohat acchi lagegi. Itna waqut ho gaya hai humare bich dosti hoke lakin maine kabhi tumhe koi gift nahi diya. Aaj holika dahan ke moke pe yeh ek chota sa gift. Umeed karta hoon tumhe accha lagega.

~ Arjun”

Big smile adores Sakshi’s lips. She again looked at saree but this time with lot of love. She is so happy.

SAKSHI: Arjun ka diya hua pehla tohfa… vo bhi itna accha… aaj me yahi pehnugi.

She get fresh first and then starts wearing saree. Today she want to look perfect.

[AFTER 1 HOUR]

[SAMYESHA HOUSE]

Sameer and Ayesha are ready and in the backyard which is beautifully decorated for holika dahan. Shree, Shruti and Chotu are already there. They are having a normal discussion with sweet smile. Soon Arjun join them. He is wearing a dark blue colour kurta pajama with same colour dupatta around his neck. Kurta has mirror work on it. He is looking super handsome. Everyone except Sameer keep looking at him as they never seen him in such attire before. Arjun goes near them.

ARJUN: Hope me late nahi hoon

SAMEER: Not at all…

Seeing everyone’s faces,

ARJUN: Kya hua? Sab aise kya dekh rahe ho?

His strong voice breaks everyone’s trance.

AYESHA: Vo Aap bohat acche dikh rahe hai… aaj pehli baar aap ko iss tarah ke kapdon mein dekha hai

SHREE: Haan sir…aaj aap ekdam alag lag rahe ho…

Arjun see him with raised eyebrows.

CHOTU: Iska matlab hai aap bohat handsome lag rahe ho

SHRUTI: Haan aap ko yeh look bohat suit kar raha hai   

ARJUN: Thank you

ChoRee get mini heart attack hearing thank you that too with smile. Sameer nods in negative seeing his team’s childish behaviour. Arjun starts looking around as if searching for someone. Ayesha notice it and smile comes on her lips. Shruti too notice it and both girls nodded. Shruti asked,

SHRUTI: Sakshi aur Liza nahi aaye abhi tak

Mention of Sakshi caught Arjun’s attention immediately. Shruti and Ayesha are so happy for that reaction. Ayesha answer her,

AYESHA: Pata nahi…Liza ne toh bola tha ki aa rahi hai lakin Sakshi ka phone nahi laga

ARJUN: Phone nahi lag raha matlab? Aur Liza akeli aa rahi hai? vo Sakshi ko pick nahi kar rahi? vo dono toh saath aane wale the naa?

Arjun asked getting worried.

AYESHA: Nahi actually Sakshi ne hi mana kiya usse… bol rahi thi ki vo cab se aa jaayegi… iss liye Liza akeli aa rahi hai… shayad Sakshi bhi raaste mein hi hogi…

Arjun nods but still worried for Sakshi.

ARJUN (Thought):Akele aane ki kya zaroorat thi? Mujhe call kar leti… me usko lene ke liye chala jaata… yeh ladki bhi naa… pata nahi uska bachpana kab jaayega…. (He check his watch) 9:30 ho rahe hai… itni raat ko akele cab se aane ki kya zaroorat hai…

Everyone can see the tension on his face and everyone is happy. All of them have an idea about the special bond between Arakshi. Although Arakshi always named their relationship as friendship but everyone knows that there is something more. They are not just a friend, they are deeply in love with each other. Liza arrived there. Shree see her and lost in her beauty.

SHREE (Thought):Udi baba… yeh Ms. Posmoterm aaj Ms. Beautiful kaise ban gayi!!! Kya dikh rahi hai!!

Chotu notice it and whisper in Shree’s ears,

CHOTU: Kya hua? Li ko dekh ke background me SRK ke song bajne lage?

SHREE(Mindlessly): Haan

Chotu smirks and Shree come to his sense.

SHREE: Nahi mera matlab tha…

CHOTU: Rehne de rehne de… tere chehre pe saaf saaf likha hai

SHREE: Kya!! Kya likha hai? kaha likha hai? kuch bhi…

CHOTU: Relax relax Mr. Specky sen… itni hadbadahat kis baat ki… aisa lag raha hai jaise teri chori pakdi gayi ho

SHREE: Holi kal hai… tune kahin aaj hi bhaang toh nahi pi liya

CHOTU: Maine toh Shruti ke naam ki bhaang kab ki pi li… ab toh teri baari hai… Liza ke naam ki bhaang peene ki

SHREE: Bakwaas mat kar Chotu

CHOTU: Theek hai

He said with sweet smile which irritate Shree more.

LIZA (To Arjun): Sir aap bohat acche lag rahe hai…

ARJUN: Thanks Liza… waise Sakshi se baat hui tumhari? Kaha hai vo?

LIZA: Haan abhi thodi der pehle baat hui thi… Vo bas pohchne hi waali thi… aati hi hogi

Same time they heard the most chirpy and sweet voice,

SAKSHI: Hey guys

All looked at her and their eyes get wide open seeing her. Arjun too turn and see her but after seeing her, he couldn’t take his eyes off from her. She is looking stunning in that dark blue colour saree. She has pinup her front hairs at one side. Her one hand has a bracelet and one hand has a white watch. Minimal makeup on face is making her milky skin glowing more and adding charm in her beauty. Sakshi goes near her team. Arjun’s gaze still on her.

AYESHA: OMG Sakshi…jaan legi kya humari… kitni sundar lag rahi ho tum!!!

LIZA: Haan ladkon ka chod hume bhi flat kar diya aaj toh…

Sakshi hits her playfully.

SAMEER: Yeh colour tum pe bohat accha lag raha hai Sakshi

SAKSHI: Thank you Sameer

Shruti, Chotu and Shree also praise her and she thanks them with her cute smile. After that they all starts doing preparation for holika dahan. This side Sakshi looked at Arjun as she can feel his constant gaze. His eyes are so intense that she is unable to look into them. She with a baby steps goes near him. She just notice his attire and is stun seeing his killer personality. They both are wearing same colour. Sakshi is feeling shy under his warm gaze.

SAKSHI: Arjun…

She call him softly which breaks his trance.

SAKSHI: Sab ne meri tareef ki… tum nahi karoge?

ARJUN: Nahi

Sakshi see him and her become dull. Arjun take a step closer.

ARJUN: Tareef ke liye shabon ki zaroorat padti hai aur aaj koi bhi shabd tumhari khoobsurati ko properly express nahi kar paayega…

Sakshi looked into his eyes and both share an eye lock. Smile is adoring their lips. After a moment Sakshi look down in shyness and said,

SAKSHI: Aaj ki iss khoobsurati ka credit tumhe hi jaata hai…

ARJUN: (Nodding in no) Unhmmm… tumhari khoobsurati ne iss saree ki khoobsurati ko badha diya hai…

Arjun’s complements makes her feel millions of butterflies in her stomach. Arjun again take step closer which fasten her heartbeats. Arjun slowly hold her hairpin and free her front hair. After that he lowered his face to adjust her loose hair strand. Sakshi get freeze feeling his fingers and breaths on her skin. After adjusting her hairs,

ARJUN: Ab perfect hai

Sakshi keep looking at him. Arjun realise how much close they are. Both’s heart is racing in such close proximity. Sakshi is unable to bear his gaze so she turn away making difference between them.

SAKSHI: Holika dahan ka time ho gaya

She said and run towards her friends. Big smile comes on Arjun’s face seeing her shyness. He too join others. Samyesha ignite the holi. Liza give thaali to each girl which has a necessary things for pooja. Sakshi is finding excuse as she don’t want to perform any pooja. Arjun is noticing her facial expressions keenly.

AYESHA: Shruti tum aur Chotu saath me pooja karna… yeh tum dono ki pehli holi pooja hai

They both nods in yes. Ayesha looked at Sameer and he stand beside Ayesha with smile. Liza goes near Arjun and offer him thaali saying,

LIZA: Sir aap bhi pooja karenge naa?

He looked at Sakshi. Sakshi’s twinkling eyes indicate that she has get some idea to avoid this pooja. Arjun think for once and then see Liza with smile and said,

ARJUN: Haan karunga naa lakin (pointing at thaali) iski zaroorat nahi hai… Sakshi ke pass itna sab kuch hai… me uss ke saath manage kar lunga... chalo Sakshi hum saath me pooja karenge

Sakshi see him with surprise. Arjun know very well that Sakshi can't say no to him. She can do anything for him. Everyone has a smile on their faces. They avoid giving any comments or teasing looks for now as they don't want to embarrass them. Arjun go and stand besides Sakshi. Liza notice Shree who is standing away. She goes near him.

LIZA: Specky yaha kya kar rahe ho? chalo pooja nahi karni?

SHREE: Vo….

LIZA: Kya hua?

SHREE: Mujhe nahi aata yeh pooja karna…

He said with cute pout which makes her giggle.

SHREE: Haan haan haso… mujhe pata hai ab tum iss baat ko leke bhi mera mazak udauogi… let me tell you ki sab ko sab kuch nahi aata hai… koi perfect nahi hota

Liza see him with smile and said,

LIZA: Ok so Mr. Imperfect agar aap holi ki pooja kaise karte hai vo jaan ke perfect banna chahte hai toh mere saath aa sakte hai… mujhe aata hai ki holi ki pooja kaise karni hai

Shree see her with big eyes.

SHREE: Tum!!!!! Tum mujhe batauogi ki pooja kaise karna hai?

LIZA: Haan bata sakti hoon lakin badle me jab bhi mujhe help ki zaroorat hogi… tum mujhe help karoge…

SHREE: Ok

LIZA: Promise?

SHREE: Promise

Liza and Shree join others. Girls starts a holika pooja by first offering water. Then they starts walking around burning pyre… throwing flowers, cotton, jiggery, moong, turmeric, coconut, gulal, batasha, seven types of grains and other crops as a offering. They walk around pyre for seven times. Samyesha and Chotu-Shruti are looking so happy with each other. Their love is clearly visible in their eyes. Sakshi and Arjun are performing the pooja together for a first time. She doesn't want to do it but now that she is doing this pooja with Arjun, she is feeling a different pleasure. After Roshni, Arjun always feel emptiness in his life but in this moment, he is feeling complete. Shriza are in their own world during this pooja. Liza is explaining him about pooja and Shree is performing it with lot of attention and no one can miss the beautiful smile on their lips. They are looking cute together.

After completeing pooja, they all had dinner together with lot of masti. Now it’s time to leave. All are in living room.

SAMEER: Theek hai phir kal milte hai… and haan ek aur important baat toh batana bhul hi gaya… kal ki party ke liye hume special outfits milne wale hai… kal subah aap sab ke ghar pohch jaayenge

ARJUN: Ab yeh kya drama hai? Hume unke diye hue outfits pehnke jaana hoga?! Agar unki high class image ki itni hi padi hai unhe toh hume bulaya hi kyun hai?!

SAMEER: Duty is duty Rawte... ab agar kaha hai toh hume karna toh padega… so kal sab ko unhi outfits me aana hai… mujhe kisi ke bhi koi bhi bahane nahi chahiye

He said looking at Arjun.

SAKSHI: Kaash Shruti bhi aa paati… Chotu ke saath uski pehli holi spoil ho gayi

SHRUTI: Sakshi pehli holi hai aakhri thodi naa hai… ab toh har saal inhi ke saath holi manani hai naa…

AYESHA: Vo toh hai lakin first ka jo maza hota hai naa vo alag hi hota hai… bohat special feel hota hai

SHRUTI: Vo toh hai lakin inki duty se badhker kuch nahi… mujhe aur bhi special feel hoga agar vo mujhe chod ke apni duty karenge jisse shayad kisi ki jaan bach jaayegi yaa koi aur bada crime hone se bach jaayega…

LIZA: Shruti… tum naa bohat sweet ho

SHREE: Humare Chotu se bhi zyada sweet

After some more chitchat they bid bye to each other. Liza and Shree left on her scooty so they can give some private time Chotu and Shruti. Arjun decided to drop Sakshi so they left together. 

======================

Toh kaisa laga?

zyada bore toh nahi hua naa?

anyways ab dekhte hai ki humari ETF duty ke bich apni holi celebrate kaise karte hai. 

sorry for any kind of mistakes kyun ki bohat jaldi jaldi likha hai.

I will try my best to update tomorrow lakin agar kal update naa de paayi toh I will surely update on weekend. 

once again Holika Dahan ki shubhkamnayein. umeed hai iss baar ki holi me aap sab ke bhi saare dukh jal ke khatam ho jaaye aur aap sab ki life me khushiya aaye. 

Will be back with update very soon.

tab tak ke liye take care.

Bye.

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Marathi_Mulgi thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Thanks for this TS Holi special and don't thank me for tagging thanks to @neha and @bodhianvesha for making that topic

superb update

so samyesha married, chhotu too engaged and siki dead arjun sakshi friend what about shreeza

sam going to surprise and here got a beautiful and cute surprise

2 din kaam karvaya tabhi sochu arjun ne chhuti kaise allow kiya to team and he also its coz of chhutku

arjun changed very much and its good change.

seems chhutku going to bring many happiness with him

loved whole conversation how arjun console sakshi 

wow arjun gift saree to sakshi

and all team celebrated holika dahen with pairing to their partner

thanks once again and sorry for late comment

Edited by Marathi_Mulgi - 2 years ago
karuna_kini thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2

Luckily I was online when you PMed 🎉🎉 

This is very similar to Kalki Desai case and i really liked it. I mean it's so special when these people go in disguise. Idk why they never went in show. 

Yayyy Chhutku. Some of Arjun's feelings are awakening and I love it. Hopefully the friendship button will also switch on soon. Can't see them like this yaar. The show was only too much to see their hostility towards each other.

Ayesha's happiness to see Sameer back early... So cutee.. Married vibes only... And the way Sameer joked about the team being on their own especially when Rawte is leading.. LOL.. He is that person who knows everyone.. And the way Arjun said they would have complained to Sameer.. Awwww.. Elder sibling complaining to Father about Younger siblings getting on nerves.. Hahahaha.. I love them yaar.. 

Humaari pyaari si Ayesha Maa ban ne waali hai.. Yayyyy... And everyone are so happy. Arjun toh has gotten into Chachu mode at the earliest. Chhutku is gonna have fun with his Chachu. 

Sakshi sharing her deepest and darkest secrets and pasts with Arjun was really amazingly portrayed. Arjun giving her options and her selecting none of the above and sharing it to Arjun. Really emotional. Holi which is to be a celebration of colours was made to Darkness with Blood. My heart cries for her. 

Haash Chotu ki gaadi aage toh badi. Shruti.. hmmm.. Acha hai beta aage badho aur khoob tarakki Karo. Boyfriend se husband se father.. My imagination... Shruti seems really the girl for Chotu like Shree said at the last. 

Holika dehen ke waqt Shree toh Liza ko dekhke dekhta hi reh gaya. Chotu ka sawal usse trance se bahar le aaya. Aur jawab mein bhi Haan hi aaya. Aise chakkar mein sach hi bahar aata hai. Good going Chotu. Jab tak Shree maanega nahi aise hi ShrIza ke story ka torchbearer ban na. Aur jaise Shree dekh raha tha, Liza uss din kuch extraordinarily beautiful hi lag rahi hogi.... 

Main behosh ho jaaungi. Arjun gifted a Saree to Sakshi.. Haaaaannnnn... And upon that those cute little flirts.. Haaye main marjaavan. Aise kyun tadpa rahi ho di. Like "Angry Young Man" se "I am Your Man". Beautiful. And Sakshi ko dekh ke toh ladkiyon ke dil ne bhi seeti maari. Ek toh Arjun bhi maar sakta tha.. Waise Arjun bhi kuch kam nahi lag raha hoga. Sabki aankhein khuli ki khuli jo thi. Hahaha.. 

Case was very well established and the sudden drift of case and security was also very nicely done. Aisa aksar hota hai Police waalon ke saath. Case uthake kissi aur department ko diya jata hai. And our Arjun is annoyed. Holi ke din kya kya plan Kiya tha Sakshi ko khush karne ka. Aur woh sab paani mein. Sorry, party mein. Ab saj savarke taiyaar bhi hona hai security Dene ke liye. And humaari Ayesha nahi aa sakti. 

I want Ayesha bhi ho. Like emergency situation ya woh bas dekhne aayi ho. Aur woh team ko ya kissi ek member ko bacha bhi leti ho. And the rest of theirs reaction. Commissioner sir ke orders bhi lekar hi jaaye woh. Warna Sameer Arjun usse nahi chodenge. 

Kyunki jaisa Sakshi ne kaha yeh Chhutku SamJun ki dosti ki nayi shuruaat ka symbol hai. Aur usse kuch nahi hona chahiye. Waise team mein sabko Arjun ka bartaav Sakshi ke liye badalte hue dikh raha hai. Aur Sakshi bhi bas itne mein hi khush hai ki Arjun ussko kuch maanta hai. Sirf publicist ya team member nahi. Dost ya dost se badhkar kuch bhi. 

I loved loved loved it. 

Do continue soon..

Love..

Karu

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: karuna_kini

Luckily I was online when you PMed 🎉🎉 

This is very similar to Kalki Desai case and i really liked it. I mean it's so special when these people go in disguise. Idk why they never went in show. 

Yayyy Chhutku. Some of Arjun's feelings are awakening and I love it. Hopefully the friendship button will also switch on soon. Can't see them like this yaar. The show was only too much to see their hostility towards each other.

Ayesha's happiness to see Sameer back early... So cutee.. Married vibes only... And the way Sameer joked about the team being on their own especially when Rawte is leading.. LOL.. He is that person who knows everyone.. And the way Arjun said they would have complained to Sameer.. Awwww.. Elder sibling complaining to Father about Younger siblings getting on nerves.. Hahahaha.. I love them yaar.. 

Humaari pyaari si Ayesha Maa ban ne waali hai.. Yayyyy... And everyone are so happy. Arjun toh has gotten into Chachu mode at the earliest. Chhutku is gonna have fun with his Chachu. 

Sakshi sharing her deepest and darkest secrets and pasts with Arjun was really amazingly portrayed. Arjun giving her options and her selecting none of the above and sharing it to Arjun. Really emotional. Holi which is to be a celebration of colours was made to Darkness with Blood. My heart cries for her. 

Haash Chotu ki gaadi aage toh badi. Shruti.. hmmm.. Acha hai beta aage badho aur khoob tarakki Karo. Boyfriend se husband se father.. My imagination... Shruti seems really the girl for Chotu like Shree said at the last. 

Holika dehen ke waqt Shree toh Liza ko dekhke dekhta hi reh gaya. Chotu ka sawal usse trance se bahar le aaya. Aur jawab mein bhi Haan hi aaya. Aise chakkar mein sach hi bahar aata hai. Good going Chotu. Jab tak Shree maanega nahi aise hi ShrIza ke story ka torchbearer ban na. Aur jaise Shree dekh raha tha, Liza uss din kuch extraordinarily beautiful hi lag rahi hogi.... 

Main behosh ho jaaungi. Arjun gifted a Saree to Sakshi.. Haaaaannnnn... And upon that those cute little flirts.. Haaye main marjaavan. Aise kyun tadpa rahi ho di. Like "Angry Young Man" se "I am Your Man". Beautiful. And Sakshi ko dekh ke toh ladkiyon ke dil ne bhi seeti maari. Ek toh Arjun bhi maar sakta tha.. Waise Arjun bhi kuch kam nahi lag raha hoga. Sabki aankhein khuli ki khuli jo thi. Hahaha.. 

Case was very well established and the sudden drift of case and security was also very nicely done. Aisa aksar hota hai Police waalon ke saath. Case uthake kissi aur department ko diya jata hai. And our Arjun is annoyed. Holi ke din kya kya plan Kiya tha Sakshi ko khush karne ka. Aur woh sab paani mein. Sorry, party mein. Ab saj savarke taiyaar bhi hona hai security Dene ke liye. And humaari Ayesha nahi aa sakti. 

I want Ayesha bhi ho. Like emergency situation ya woh bas dekhne aayi ho. Aur woh team ko ya kissi ek member ko bacha bhi leti ho. And the rest of theirs reaction. Commissioner sir ke orders bhi lekar hi jaaye woh. Warna Sameer Arjun usse nahi chodenge. 

Kyunki jaisa Sakshi ne kaha yeh Chhutku SamJun ki dosti ki nayi shuruaat ka symbol hai. Aur usse kuch nahi hona chahiye. Waise team mein sabko Arjun ka bartaav Sakshi ke liye badalte hue dikh raha hai. Aur Sakshi bhi bas itne mein hi khush hai ki Arjun ussko kuch maanta hai. Sirf publicist ya team member nahi. Dost ya dost se badhkar kuch bhi. 

I loved loved loved it. 

Do continue soon..

Love..

Karu

Hey dear. 

Thanks for such a lovely comment. 

Sach kahun toh me aap ka comment padhne ke liye excited thi. 🤗

Haan yeh maine Kalki Desai case se hi idea liya tha. Kya hua tha @marathi_mulgi ne mujhe tag kiya tha aur likha tha ki hum new writers ko bhi aisa kuch try karna chahiye toh maine yeh case set karne ka socha. Lakin dont worry... Yeh itna seedha nahi hoga... Asli dhamaka toh aage hoga🤪

Don't worry humara chhutku unke papa aur chachu ko sahi raaste pe leke aayega. Jo kaam bade nahi kar sake vo ab humara chhutku karega... ETF officers ka khoon hai naa... Poora planning ke saath aaya hai holi ke din hi taaki jab tak vo aaye tab tak bahar sab set ho jaaye😉😁

Sakshi ke dil ke haal ko humare Arjun se behtar aur kon samj sakta hai. Dono ne apno ko khoya hai aur ab dono milke apni nayi duniya basayenge.❤

Hahaha Haan... Maine socha har FF me chotu bechara heroine ke bina reh jaata hai toh iss wali me uski bhi gaddi line pe le aayi.☺

Liza bijliyan gira rahi thi iss liye humare tech expert ko jatka lag gaya aur background me SRK ka Romantic song bajne laga🤣

Are are behosh mat ho jaiiyega... Meri story kon read karega phir🤣 anyway haan Arjun ne jatka toh diya hai. Ab kya kare uss insaan ka... Soft corner hai lakin accept karne me laakh bahane yaad aayenge... Arjun ke dil aur dimaag me itni zor se seeti baji ki vo muh seeti maarna bhul gaye🤣 koi ni aap ki iss wish ko dhyan me rakhi jaayegi... Kya pata agli baar muh se bhi seeti baj jaaye

Thank god ki case accha laga. Yeh case likhne ke liye naa rathod and rawte dono ke dimaag ko apne andar utarna padta hai... 😰 sab se bada tension case hi hota hai kisi bhi story likhte waqut. Sab cheezon ko dhyaan me jo rakhna padta hai.. Ek chota sa loop hole aur case ka maza bigad jaata hai. Haan right security and case ke chakkar me ETF ka poora holi plan flop ho gaya lakin unki yeh holi party bada dhamka leke aane wali hai. 

Haan haan humari Ayesha toh hai hi. Usko rokna possible thodi hai. SamJun ne sirf usko vo trap plan karne ke liye naa bola hai as uski jaan ko khatra ho sakta hai. Iss liye vo jo plan bana rahi thi ki apna look change kar ke khooni ko apni taraf attract karne ki koshish karegi, vo nahi hoga. Koi bhi usko chhutku ke saath yeh risk nahi lene dena chahta. 

Haan sab ko Arakshi ke bich ka rishta nazar aata hai. Sakshi toh pehle se hi sure hai apni feelings ko leke aur baat hai Arjun ki toh unko bas ek kick ki zaroorat hai unki feelings ko bahar laane ke liye... Kyun ki vo bhi iss baat se inkaar nahi kar sakte ki vo sakshi se pyaar karte hai. Sakshi Arjun ki zindagi me aur problems create nahi karna chahti iss liye chup hai lakin kab tak dono chup rahenge... Kabhi toh dil ki baat bahar aayegi hi. (Dont worry me le aaungi😉) 

Anyways me koshish karungi ki kal hi update karoon lakin kal holi hai toh ho sakta hai plan change ho jaaye. Weekend tak pakka update mil jaayega. 

Thanks for reading and commenting. 

Keep loving. 

Gold.Abrol thumbnail

Very interesting start

Holi special was really sweet ❤️

I loved the starting Sasha married Aarakshi friends & our Chitu engaged  ... Wow Sasha going to be parents soon 

Case seems interesting & now nko one wanted Aisha to risk as it's about her & baby both team bonding was awesome 👏✊👍

Aarakshi gift & sharing pain segment was beautiful 😍💓 so emotional & sensitive  ..  I loved the celebration of HOLIKA dehen  .. Case kaise solve hoga let's see 

Thanks for the PM

Continue soon 🤗🙏💕

Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Golden_Ginni

Very interesting start

Holi special was really sweet ❤️

I loved the starting Sasha married Aarakshi friends & our Chitu engaged  ... Wow Sasha going to be parents soon 

Case seems interesting & now nko one wanted Aisha to risk as it's about her & baby both team bonding was awesome 👏✊👍

Aarakshi gift & sharing pain segment was beautiful 😍💓 so emotional & sensitive  ..  I loved the celebration of HOLIKA dehen  .. Case kaise solve hoga let's see 

Thanks for the PM

Continue soon 🤗🙏💕

Hey Buddy. 

Thanks for a beautiful comment.

Happy to know ki aap ko pasand aaya.🤗

Yup humare Mr & Mrs Rathod parents banne wale hai and sab bohat khush hai iss news hai. Afterall ETF team me first junior aane wala hai yaa aane wali hai.😉

Yes case interesting toh hai. Ab vo kaise solve hota hai aur holi party me kya dhamake hote vo dekhne layak hoga. Hope vo bhi aap sab ko pasand aayega.🤞

Haan Ayesha ko itna bada risk kaise lene de sakte hai. Ek choti si gadbad aur 2 jaan khatre me pad sakti hai. 

Arakshi aur team ki holi yaadgaar hone wali hai bohat saare khushiyon ke rang ke saath.☺

I will try to update soon. Kal ka socha toh hai but dekhte hai. But sure weekend tak update mil jayega. 

Once again thank you🥰

Keep showering your love.❤

Bodhianveshika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Arrey waah itne saare rang ek saath!

Ayesha aur Sameer ke pyaar ka sakaar roop lene se lekar Chotu aur Shruti ka naye naye pyaar ka ehsaas, Shree aur Liza ka bekhabar pyaar and finally Sakshi aur Arjun ka sookhe patton me phir se jeevn dene wala pyaar!

Do Sameer-Arjun know something more about VR? Why are they behaving weird?

Chutku Rathod-Rawte ko Sam-Arjun bana hi dega 9 months me.

Edited by Bodhianveshika - 2 years ago
Butterfly09 thumbnail

Originally posted by: Bodhianveshika

Arrey waah itne saare rang ek saath!

Ayesha aur Sameer ke pyaar ka sakaar roop lene se lekar Chotu aur Shruti ka naye naye pyaar ka ehsaas, Shree aur Liza ka bekhabar pyaar and finally Sakshi aur Arjun ka sookhe patton me phir se jeevn dene wala pyaar!

Do Sameer-Arjun know something more about VR? Why are they behaving weird?

Chutku Rathod-Rawte ko Sam-Arjun bana hi dega 9 months me.

Hey dear. 

Thank you so much for a wonderful comment🥰

Waah aap ne sab ke pyaar ko kitne acche se likha hai. Aap ko bhi likhne ki try karni chahiye. Mujhe lagta hai aap bhi kaafi accha likh sakti hai. 🤗

Right SamJun aur VR ka "Kuch toh gadbad hai" Wala scene toh hai. 😉

Chhutku ETF me khushiyon ka rang leke hi aaya hai. Dono ko zyada waqut nahi lagega Rathod Rawte se Sam-Arjun banne me.

Koshish karungi ki aaj hi update de paau nahi toh sat-sun me toh pakka mil hi jaayega.🤞

Thanks for reading and commenting.🤗

Keep showering your love❤

Bodhianveshika thumbnail

Originally posted by: Butterfly09

Hey dear. 

Thank you so much for a wonderful comment🥰

Waah aap ne sab ke pyaar ko kitne acche se likha hai. Aap ko bhi likhne ki try karni chahiye. Mujhe lagta hai aap bhi kaafi accha likh sakti hai. 🤗

Right SamJun aur VR ka "Kuch toh gadbad hai" Wala scene toh hai. 😉

Chhutku ETF me khushiyon ka rang leke hi aaya hai. Dono ko zyada waqut nahi lagega Rathod Rawte se Sam-Arjun banne me.

Koshish karungi ki aaj hi update de paau nahi toh sat-sun me toh pakka mil hi jaayega.🤞

Thanks for reading and commenting.🤗

Keep showering your love❤

Thank you🙂.

Likhne ke liye patience aur skills chahiye jo mujhme nahin. Its good to read good stories🙂.

riduu thumbnail

Wow special TS for holi 🎊

Thank you so much for this one 😉

when saw your pm i got really very exited 😍😍😍

i just loved the whole update 💖💖

all the couples equation where equally balanced👌👌👌

sasha going to be parents 🎈🎈

chotu is engaged😍 and as usual our liza-shree nok jok 😃😃

Arakshi are already friends🥰🥰 and best thing about them were they are support system of each other 😘😘

chutku is going to be reason of samjun's Reunion.💃💃

They are going as undercover in holi party 😋😋😋

i'm eager toknow  what's stored for arakshi and team .🧐🧐

please update soon   😎😎