Originally posted by: sakijun

Wow special TS for holi 🎊

Thank you so much for this one 😉

when saw your pm i got really very exited 😍😍😍

i just loved the whole update 💖💖

all the couples equation where equally balanced👌👌👌

sasha going to be parents 🎈🎈

chotu is engaged😍 and as usual our liza-shree nok jok 😃😃

Arakshi are already friends🥰🥰 and best thing about them were they are support system of each other 😘😘

chutku is going to be reason of samjun's Reunion.💃💃

They are going as undercover in holi party 😋😋😋

i'm eager toknow  what's stored for arakshi and team .🧐🧐

please update soon   😎😎

Hey. 

Thanks for a lovely comment🤗

Awww thank you. Mera pm kisi ko excited kar de usse behtar mere liye aur kya ho sakta hai. 

Yes Chotu is engaged. Samyesha parents banne wale hai aur humare Arakshi dost hai. Unki gaadi bas track pe aane hi wali hai aur shriza bhi line pe aa jaayenge dont worry. Unke toh takrar me hi pyaar hai🥰

Haan chhutku dono doston ko kareeb le hi aayega aur holi party me hone wala dhamal dono ko SamJun mode me le aayega. Just wait and watch.✌

Haan I will update soon

Aaj hi karne wali thi lakin plan ulta pad gaya. Holi ke waqut nikal gaya sorry. ☹️

Kal yaa parso shaam tak aap ko update mil jaayega. 

Once again thank you. 

Keep showering your love ❤

sweetpari4u97 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Posted: 2 years ago

amazing story

cont soon

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Hello Guys.

Thank you for all the comments.

I am sorry me jaldi update nahi kar paayi. 

I am not feeling well toh koshish kar ke bhi nahi likh paayi. 

But jaisa ki maine kaha tha me weekend pe next part dungi toh here it is. 

KHUSHI KE RANGON WALI.... HOLI

* PART - 2 *

[NEXT MORNING]

All reached at ETF office after getting ready. They are standing near Shree’s cubical. They all are wearing off-white colour clothes. Boys are wearing off-white kurta and pyjama. Their outfit is almost similar but Shree’s kurta has a blue colour’s thread work on neck and sleeve’s border while Chotu’s kurta has a similar type of work on border in red colour. Sameer’s Kurta has a maroon colour thread work while Arjun’s Kurta has a dark pink colour work on border.

Other side Girls are wearing soft net material lehenga. Sakshi’s lehenga has a dark pink colour’s wide lace in bottom and with that she is wearing dark pink colour dupatta. Similarly, Aisha’s lehenga has a maroon colour lace and maroon dupatta and Liza’s lehenga has a blue colour lace with blue dupatta. Trio are wearing same multicolour choli which has a mirror work on it and it has a short sleeves. They are so engrossed in the conversation that no one notices that Samyesha, Shriza and Arakshi have a similar colour on their clothes as if their outfits are specially design for them as couple outfits.

SAMEER: Shree…

Understanding his unspoken words, Shree said,

SHREE: Yes sir

And starts fixing microphones on everyone’s clothes so they can stay connected with each other. With that Shree fixed gps trackers too for safety.

SAMEER: Sab alert rahenge and koi bhi (looking at Ayesha and Arjun) waha apna dimaag laga ke khud ko risk me nahi daalega…

Ayesha rolled her eyes while Arjun give a look to him and everyone else chuckle on it.

SAMEER: Agar koi action lene ki zaroorat padi toh pehle hum sab ekdusre ko inform karenge aur uske baad hi koi bhi action lenge… is that clear?

ALL (Except Arjun): Yes sir

SAMEER: Rawte?

ARJUN: Agar situation extreme naa hui aur team ka wait karne tak ka waqut hoga to beshaq jaisa aap chahte hai waisa hi hoga… SIR

Sameer glared at him.

SAMEER (Irritatingly): Waha jaake saari akad nikal jaayegi… tumhe sach pata nahi hai naa warna abhi se tumhari band baj jaati… dekhta hoon ki tab tumhara yeh attitude kitna kaam aata hai… ek to kal se soch soch ke mera sar phat raha hai aur isko attitude dikhana hai… (In requesting tone) he bhagwaan bacha lena…jo bhi ho chalega bas team ke saamne izzat ka faluda naa ho

He whisper to himself and all give him confusing look as no one understand what he is blabbering.

SAKSHI: Sameer are you ok?

SAMEER: Haan… Now let’s go

All nods and sit into the SUV. Arjun is driving and Sameer takes a passenger seat. Sakshi, Ayesha and Liza take seat in middle while Shree and Chotu sits behind them. They are on the way. After reaching at circle Arjun turn left instead of going straight. Sameer is about to asked him but Arjun see him and nods in no. Sameer understand his unspoken words and he nod back in agreement. Both friends passed a small smile to each other. Team is busy in their gossips so they didn’t notice it. After few minutes of drive Arjun applied a break which caught team’s attention.

AYESHA: Itni jaldi aa gaye?!

They look outside. Sakshi seethe place and get surprise. She looked at Arjun who is already seeing her from rear view mirror.

SHREE: Yeh toh Sakshi ke Baba ka ghar hai…

All come out from the SUV. Sakshi does not come out because to some extent she has understood why Arjun has come here.

CHOTU: Sakshi chal naa…

Sakshi didn’t react. Arjun open the door and raised his hand towards her. Sakshi see his hand and then him. Arjun ensure her through eyes and Sakshi slowly put hand in his hand. Arjun make her come out and then close the door. They all starts walking towards the house. Arjun rings the doorbell and Nurse open the door. Nurse smile seeing them and greet them. Team greet her back and enter in the house. Arjun is still holding Sakshi’s hand. Arjun take her to the Baba’s room and others fall them. They all can see the man lying on the bed and connected with medical instruments. Arjun take Sakshi near her baba. Sakshi see her baba. She slowly sit beside her Baba and hold his hand.

LIZA: Lakin Sir hum yaha kyun aaye hai?

ARJUN: Baba ko Holi ki badhai dene aur kis liye?!

Sakshi looked back at him. Same time nurse come with a small bowl which has a red colour and give it Arjun.

NURSE: Yeh lijiye Sir…

ARJUN: Thank you

SHREE: Colour kaha se aaya?

NURSE: Vo inho ne kal raat ko hi phone kar diya tha ki subah sab yaha aayenge Holi wish karne ke liye toh maine mangwa liya tha

Team is happy with Arjun’s guesture. Arjun sits other side of bed near baba and see him with smile.

ARJUN: Kaise hai aap Baba? Aap soch rahe honge subah subah yeh saare namoone yaha kaise aa gaye hai naa!! (He chuckles and continue) vo kya hai naa Baba aaj Holi hai aur humare yaha kehte hai ki Holi ki shuruvaat bado ko tilak laga ke karni chahiye… iss liye

He do tilak on Baba’s forehead.

ARJUN: Happy Holi Baba

Sakshi keep looking at him when he is talking with her baba. This side team is smiling seeing the scene in front of them. They went near Arjun and they also wished in unison,

TEAM: Happy Holi Baba

Team member’s touched Baba’s feet to take blessings. Arjun hold’s Baba’s hand said,

ARJUN: Hum jaante hai aap kuch bole yaa naa bole… aap ka aashirwad humesha humare saath hai

AYESHA: Waise baba ab toh aap ko uthna padega haa… bohat jald aap naanu banne wale ho… agar aap nahi uthenge toh chhutku ko naanu ka pyaar kaise milega?!

Team keep talking with Sakshi’s baba. Sakshi is overwhelmed seeing everyone’s love towards her Baba. Lone tear escaped from her eyes but she quickly wiped it. Arjun see her and goes near her.

ARJUN: Sakshi tum Baba ko Holi wish nahi karogi?

He asked offering her bowl of colour. Sakshi keep looking at him. She is damn confused. She don’t know why Arjun is doing all this. She clearly said him that she don’t like to celebrate Holi then why?! Arjun can read her question from her face but he avoid it and again looked at Baba and said,

ARJUN: Dekho Baba… kaisi hai aap ki beti… hum sab ne wish kiya lakin yeh aapko wish nahi kar rahi… ab toh aap maan gaye naa ki mujhse zyada yeh khadus hai…hai naa?

CHOTU: Sakshi kya soch rahi hai… apne Baba ko holi wish nahi karegi?

SAKSHI: V…vo mujhe… mujhe rangon se allergy hai… I mean meri skin bohat sensitive hai naa toh me rangon se dur hi rehti hoon

LIZA: Ohh!!! But I am sure yeh organic hoga… hai naa sir?

ARJUN: Exactly…

SAKSHI: haan lakin agar meri skin pe uska ulta reaction hua toh poora din problem ho jaayegi…

SAMEER: Ok agar tumhari skin ke liye itna hi risky hai then rehne do…

Arjun think something and looked at Nurse.

ARJUN: Aap yaha diya batti toh karti hogi naa?

NURSE: Ji

ARJUN: Toh ghar me gulal yaa sindoor toh hoga hi

NURSE: Haan hai naa…

ARJUN: Toh aap vo le aaiiye… Sakshi usse apne Baba ko tilak laga degi…(Looking at Sakshi) I am sure usse tumhari skin ko koi problem nahi hogi… tum waise bhi har Monday fast rakhti ho toh shiv pooja karti hi ho aur uss doran tum yeh sab use bhi karti ho…  (To Nurse) aap please le aaiiye

Nurse went out and soon comeback with gulal. Arjun give to Sakshi and said,

ARJUN: Chalo ab Baba ko wish karo

He said in bit ordering tone. Seeing no option Sakshi take a gulal and do a tilak on her Baba’s forehead.

SAKSHI: Happy Holi Baba

She said emotionally. Sameer get a call. He received it and said “Haan hum aa rahe hai” and then disconnect it.

SAMEER: Hume late ho raha hai… so chalte hai… (Seeing Baba) baba hum bohat jald aap se wapas milne aayenge…

Sameer said with smile and left the room with team. Sakshi is still looking at her baba. Arjun put hand on her shoulder. Sakshi quickly get up and said in bit angry tone,

SAKSHI: Kyun Arjun? Maine kaha tha naa mujhe holi celebrate karna nahi pasand hai phir tum kyun yeh sab kar rahe ho?

Arjun replied calmly,

ARJUN: Maine kaha kuch kiya? Me toh bas Baba ko Holi wish karne aaya tha… aur maine tumhe wish karne ke liye iss liye bola taaki sab ko ajeeb naa lage… ab hum sab ne wish kiya aur tum nahi karti toh sab ko shaq hota naa

SAKSHI: Lakin inn sab ki zaroorat kya thi? Hume yaha aane ki koi zaroorat nahi thi

ARJUN: Zaroorat kaise nahi thi?!

Sakshi see him with stern face.

ARJUN: Oh please ab yeh mat kehna ki Baba ko bhi Holi celebrate karna pasand nahi hai!!

Sakshi narrowed her eyes.

ARJUN: Dekho uss incident se pehle Maa aur Baba humesha Holi celebrate karte the naa?

SAKSHI: Haan toh?!

ARJUN: Toh kya? Baba ne kabhi bhi tumse kaha ki unhe ab Holi celebrate nahi karna hai? Sakshi Holi naa manane ka faisla tumhara tha baba ka nahi tha… tum kehti ho naa ki baba bolte nahi hai lakin tumhe poora yakin hai ki vo humari baat sun sakte hai?

Sakshi nods.

ARJUN: Toh socho baba ko itne saalon me kaisa laga hoga ki unki jo beti Holi itni hasi khushi se manati thi vo ab iss tyohaar ka zikr tak nahi karti hai?! I am sure tum bachpan me apne baba ko bohat pyaar se rang lagati hogi lakin itne saalon se rang toh dur ki baat tumne unhe ek tilak tak lagana zaroori nahi samjha?!

Hearing Arjun’s talks Sakshi is looking lost. Small smile comes on Arjun lips but he hide it well and said in naughty way,

ARJUN: Iss liye maine socha ki unki beti toh unhe wish karne se rahi toh kyun naa unka beta unhe wish kar de?! And I am sure (Looking at Baba) aaj Baba bohat khush hai

Sakshi see him and then her Baba. Arjun turn towards Sakshi and said,

ARJUN: Anyways ab chalo warna Rathod bina baat ke lecture suna dega

He said and left from there. Sakshi looked back at Baba.

SAKSHI: Kya Arjun jo keh raha tha vo sach hai?! Baba aap ko sach mein boora laga ki maine 8 saal se aap ko Holi wish nahi kiya?! (Remembering her childhood) bachpan me sab se pehle aap ko hi toh wish karti thi aur aap kitne khush ho jaate the... kya aap meri vo wish miss kar rahe the Baba?! Kya maine holi naa khel ke aap ka dil dukhaya hai?!

Arjun is standing at the door and listening her. He has a big smile on face as his first attempt is successful.

ARJUN (Thought): Waah Arjun… kya dimaag paaya hai… pehle hi ball me 6… ab poora din Sakshi iss baat ko mann se nahi nikal paayegi after all Baba se related jo hai… Sakshi tumne uss din bhale hi mujhe nahi kaha lakin me samj gaya tha ki uss din jo kuch hua uske liye tum kahin naa kahin apne aap ko zimeedar maanti ho… tumhe lagta hai ki tumhari holi khelne ki zidd ne tumhe apne maa baba se alag kar diya lakin Sakshi tumhe yeh samjna hoga ki uss din jo hua uss me tumhari koi galati nahi thi… agar tum unn bacchon ke saath holi khel ne nahi rukti toh vo Sikandar tumhari bhi jaan le leta aur tum apne Maa Baba ko kabhi insaaf nahi dila paati

Arjun keep looking at Sakshi.

ARJUN (Thought): Iss baar toh jabardasti se rang lagwaya hai lakin I will make sure ki aaj tum apne poore mann se mujhe rang lagauogi aur vo bhi baaki sab se pehle…

He smile on his thought and his face is showing his confidence. Realising the time, he quickly went out. Sakshi too join them and they left for VR Farm.

After 30-35 minutes of drive ETF finally reached at VR Farm.

SAMEER: Rawte ek kaam karte hai... Humari gaadi pichhe wale road pe park kar dete hai... SUV pe humara logo hai... Problem ho sakti hai

Arjun nods and park the SUV safely at back road. They come out and starts walking towards the party area. Sameer is looking damn nervous. He is rubbing his both palms and looking here and there and one can say he is blabbering something in his mind as his expressions are changing in every second. They reached at parking area. Arjun starts looking at cars. Sameer looked at Cars and then Arjun and lastly looked up at sky as if praying to god.

ARJUN: Yeh…

Sameer immediately see him and asked in hurry,

SAMEER: Kya?

Arjun narrowed his eyes seeing his fearful expression.

SAMEER: I mean kya hua? Koi gadbad hai?

ARJUN: Nahi… Me bas yeh keh raha tha ki yaha pe khadi har car aur bikes ka number note kar lena chahiye... Shree Chotu Virendra Ji se milne ke baad tum dono pehle yeh kaam karoge

CHOTU/SHREE: Yes sir

Arjun nods and move ahead. Sameer release a deep breath and thanks his god. Ayesha notice it.

AYESHA: Sameer kya hua? Aap theek toh hai?

SAMEER: Of course... Mujhe kya hoga...

AYESHA: Aap kuch pareshan lag rahe hai iss liye

SAMEER: No no... I am fine... Waise how's you feeling now? Subah tumhe ultiyan ho rahi thi

AYESHA: Ab theek lag raha hai aur waise bhi doctor ne bola tha naa morning sickness toh rahega hi

Sameer nods and cupped her face.

SAMEER: Agar tumhe thoda sa bhi weak feel ho yaa lage ki accha feel nahi ho raha toh chhupana mat... Tabhi ke tabhi bata dena... Yaha kisi se bhi awkward feel karne ki zaroorat nahi hai... ok?

AYESHA: Ok mere chhutku ke papa

Sameer's lips curled into big smile hearing those words. This side Arjun and team reached near entrance. Arjun look beside but Sameer is not with him so he looked back and found Samyesha talking. Arjun called them and they both come near him.

SAMEER: Andar jaane se pehle sab ek baar phir apna microphone check kar lo and Shree dekho sab ke gps trackers properly work kar rahe hai yaa nahi

After checking everything,

SHREE: Sir sab theek hai...

SAMEER: Now one more thing... Virendra ji ke parivaar ke allawa kisi bhi aur guests ke samne tum sab mujhe yaa Rawte ko sir keh ke nahi bulauoge...

CHOTU: Lakin agar sir nahi bulayenge toh aur kya bulayenge...

SHREE: Haan... Aap dono ko aap ke naam se bulana hume accha nahi lagega...

ARJUN: Naam se nahi bula sakte lakin bhaiya toh keh sakte ho naa?

Chotu and Shree exchange look with each other. They both feel good.

SHREE: H... Haan sir kyun nahi

ARJUN: Good toh aaj ke liye me aur Rathod tum dono ke bhai hai...

AYESHA: Arjun sir me bhi aap ko bhai keh ke bulaungi...

SAKSHI: Me toh sab ko naam se hi bulati hoon so mujhe toh koi issue nahi hai

LIZA: Aur me aap dono ko jiju bulaungi

Liza said with her upmost excitement. Arjun and Sameer both see her with raised eyebrows. Liza control her excitement and said,

LIZA: Vo Ayesha meri behen jaisi hai toh aap mere jiju hi hue naa aur (looking at Arjun) Sa... (Everyone glared at her except SamJun as they understand what she is about to say. Liza realize it and said) mera matlab hai Roshni ji bhi toh meri badi behen jaisi hai toh aap bhi jiju hue...

Sameer and Arjun nods and Liza take a sigh of relief. She looked at her friends and said sorry making puppy face as they all are looking at her with “Marvauogi kya?” expressions.

ARJUN: Theek hai phir sab clear hai toh ab andar chalte hai

Team nods and enter in party area. Arjun stops Sameer asking,

ARJUN: Rathod sab theek hai? Ayesha theek hai?

SAMEER: Haan she is fine... kyun?

ARJUN: Vo… actually maine notice kiya ki tum kuch pareshaan ho iss liye

Sameer smile hearing concern in his tone.

SAMEER: Nahi aisi koi baat nahi hai... Ayesha bhi theek hai... Vo subah thoda issue tha... Actually doctor ne kaha hi tha ki ulti aana, weakness hona yaa chhakar aana common hai... agar aisa kuch hota hai toh darr ne ki zaroorat nahi hai

ARJUN: Hmmm toh phir tum itna nervous kyun lag rahe ho?

SAMEER: Maine kaha naa aisa kuch nahi hai

ARJUN: Tum kuch chhupa toh nahi rahe ho naa?

This question startled him but he said controlling himself,   

SAMEER: Chh... Chhupana? Kya chhupana? Kyun chhupana? I think hume kaam pe dhyaan dena chahiye... Let's go

And with that he quickly went inside.

ARJUN: Yeh aise kyun behave kar raha hai? Itna nervous toh vo tabhi hota hai jab kuch chhupane ki koshish karta hai yaa jooth bolta hai... Kahin toh kuch hai...Kahin toh kuch chhut raha hai...

He thinks and then went inside.

VR Farm is covering a very large area with mesmerizing and eye catching greenery which is hard to find in such crowded city. Whole area is beautifully decorated for the holi party. Loud music, running people, colourful air and colourful decorations are giving a perfect Holi vibes. Different types of stalls are placed around the party area. One is for snacks, one for drinks and thandai, one has a water bottles, one is for various types of flower petals and one is for colour plates, water gun and balloons. Apart from this few number of inflatable water pools are there which are full with colourful water. There's one special photobooth so people can click photos there. All the arrangements are very classy defining the status of all the guests and owner. After entering into the party area, team keenly observe the whole area. After that they divert their attention towards guests. As it's just a starting, area is not so much crowded but there are enough number of people to increased team's worry.

LIZA: Abhi party theek se shuru nahi hui phir bhi itne log hai... Aage jaake kya hoga?!

AYESHA: Hmmm... Task mushkil toh hai... Bohat dhyaan rakhna padega

ARJUN: Phele Virendra ji se mil lete hai

Sameer nods slightly. Arjun search for Virendra and finally found him near stall.

ARJUN: Vo rahe

They headed towards the Virendra. Virendra is talking with one of his guest. Virendra's gaze falls on ETF team so he excuse himself from guest. ETF reached near him.

VIRENDRA: Aaahh! So finally ETF is here

SAMEER: Hello... Umeed hai hum late nahi hai

VIRENDRA: No... No... Not at all… (He think once and said) waise galat bhi nahi kaha aapne... dekha jaaye toh ek tarah se late bhi keh sakte hai

He said looking at Sameer and Arjun. Team see him with confusion.

ARJUN: late hona yaa jaldi aana... Inn baaton se fark tab padta hai jab koi kisi ka intezaar kar raha ho lakin jab intezaar hi naa ho toh inn dono hi baaton ka matlab nahi rehta

Virendra nods with smirks.

VIRENDRA: Baatein toh badi acchi kar lete hai aap... Mere parivaar ko bohat accha lagega aap se milke... Waise vo log kab se ETF ka wait kar rahe hai

Sameer gulped in fear while Arjun keep looking at Virendra with straight face.

VIRENDRA: Aaiiye... Me aap ko meri family se milvata hoon...

He starts walking towards middle stage and team follows him. Virendra keep walking and stop near the group of people who are standing at one corner.

VIRENDRA: ETF aa gayi hai

That group turn towards the team. Seeing them, Arjun feels like ground slips under his feet. Shocked, surprised, stunned… these are the small words for his facial expressions. He looked at Sameer and Sameer starts looking here and there with blank face avoiding any type of eye contact with him. Arjun nods in disbelief on his reaction but Arjun being Arjun, he quickly hide his all expressions with his very famous stern face.

VIRENDRA: Toh inse miliye... Yeh meri family...

Sameer looked at Virendra as he starts talking.

VIRENDRA: Yeh meri wife Vedika aur (pointing at old age woman who is on wheelchair) yeh meri Maa Devyani

Team greet them with smile while Arjun just see them. Virendra point towards the couple and said,

VIRENDRA: Vo hai mere sab se kareebi dost SR aur unki wife Amrita

Whole team except Arjun smile at couple and couple smile back. Arjun's face flinched seeing them. Virendra continue pointing at the another couple,

VIRENDRA: Aur yeh bhi mere bohat khass dost hai... Varun aur unki wife Kirti

Team greet them too with smile but this time Sameer and Arjun both avoid looking at them. Though they didn't let their expressions get changed but both of them didn't dare to see that couple.

VARUN (In strong voice): Aap ko kisi ne sikhaya nahi hai ki kisi tyohaar yaa shubh din pe agar bado se milo toh unka aashirvaad lena chahiye?!

Team see each other with surprise. This side Sameer and Arjun see each other and both gulped in nervousness. Sameer signal through eyes and Arjun nods slightly. They both goes near Devyani and touched her feet. Devyani blessed both of them with lovely smile. Sameer and Arjun are about to moved back,

VARUN: Yaha baaki sab bhi hai... Aap officers hai lakin hum sab se chote hi hai...

Team looked at Varun and get annoyed hearing his rough tone.

SHREE: Yaar yeh aise kaise baat kar sakte hai Sir se?

LIZA: Aur nahi toh kya… Maana vo bade hai lakin yun sir ko pair chhune ke liye nahi bol sakte… hum yaha duty karne aaye hai unke order follow karne nahi…

This side, Sameer and Arjun both takes blessing of VR & Vedika. After that they goes near SR & Amrita.

This side team,

SAKSHI: Mujhe toh yeh samj nahi aa raha ki Arjun inko jawaab kyun nahi de raha? Aaj tak kisi ne bhi usse aise baat nahi ki aur agar kabhi kisi ne himmat ki bhi hai toh Arjun ne usko acche se chup karaya hai

This side, Sameer bent down and touched their feet while Arjun clench a fist seeing man in front of him. SR also looked at Arjun. Arjun is about to move but his gaze falls on Varun. Arjun let out a sigh then roughly touched his feet and moved back didn’t let SR blessed him or say anything. Now he looked at Amrita. Arjun's gaze become soft seeing her. He take a step and touched Amrita's feet. Tear escaped from his eyes and falls on Amrita's feet. Amrita quickly hold him and make him looked up into her eyes. She is about to cupped his face but Arjun moved back composing himself. Now he goes near Varun and Kirti.

CHOTU: Ayesha tumhe pata hai kya kuch?! Yeh dono inki baat aise chup chap kyun sun rahe hai?

AYESHA: I don't know yaar... Me khud heran hoon

This side Arjun looked at Varun and Kirti. Their heated gaze makes him nervous and he look down. Arjun bent down and take their blessing avoiding looking at couple. Sameer has already done with it. He is also looking down avoiding meeting eyes with that couple.

LIZA: Mujhe lagta hai Sir koi scene nahi create karna chahte iss liye aise chup khade hai…

SAKSHI: Haan lakin phir bhi... Kuch ajeeb hai...

Their conversation interrupted as Sameer said,

SAMEER: Let me introduced my team.

Pointing at Ayesha,

SAMEER: She is Ayesha... Ayesha Sameer Rathod

Ayesha think something and goes near Devyani and touch her feet. Devyani cupped her face and see her emotionally then she kissed on Ayesha's forehead. Ayesha is damn confused by all this but she maintain smile on her face. Devyani turn her gaze towards Sameer and He blink the eyes for once as conforming and ensuring through eyes in such a way that no one can notice. Ayesha looked at Virendra and goes near him and about to bent down but Virendra stop her saying,

VIRENDRA: Nahi nahi... Humare yaha betiyan pair nahi chhuti

KIRTI: aur pregnancy ke waqut toh bilkul bhi nahi...

AYESHA: Aap ko kaise pata chala?

KIRTI: Inho ne bataya tha...

Kirti said pointing at Sameer. Ayesha glared at Sameer with "Inko batane ki kya zaroorat thi?" look. Sameer makes face seeing her angry. He heard a chuckle from beside. He look beside and found Arjun chuckling. Seeing Sameer’s tough look Arjun stop chuckling. Sameer then looked at Virendra’s family and said,

SAMEER: Aur vo hai Liza… Liza D’cruz

Liza see everyone with smile saying hello to everyone. Sameer point towards Sakshi and said,

SAMEER: Aur yeh hai…

AMRITA: Sakshi

Sakshi see the Amrita with surprise and so Arjun. Sameer starts coughing which gain everyone’s attention.

SAMEER: I am sorry

He said. Amrita see him by corner of her eyes and Sameer stealthily nods in negative. This side Sakshi again looked at Amrita and asked,

SAKSHI: Aap ko mera naam kaise pata chala?

AMRITA: Vo… vo kya hai naa Coelho ji ne hume bataya tha team ke baare mein… ab yeh Ayesha hai aur yeh Liza toh aap Sakshi hi hui naa…

SAKSHI: Ohh… Right

She said with her signature smile.

VEDIKA: Waise I must say aap tino hi iss outfit me bohat acchi lag rahi hai…

LIZA: Thank you Ma’am… Hume bhi yeh outfits bohat pasand aaye

AYESHA: Haan… bohat hi sundar hai…

KIRTI: Haan sundar toh hai lakin tum logon se zyada sundar nahi hai…

Girls smile on her sweet compliment. Sameer looked at Chotu and Shree and said,

SAMEER: Aur yeh hai Shreekant sen urf Shree and chandrakant patil urf Chotu

Shree and Chotu both take blessings of everyone.

VIRENDRA: Chandrakant patil?!

Chotu see him and nods.

VIRENDRA: Aap ke liye humare pass ek surprise hai

Chotu narrowed his eyes. Virendra signal Vedika and Vedika left from there. Soon she come back with a beautiful girl. That girl is wearing the same outfit like ETF girls but her lehenga has a red colour lace in bottom and with that she is wearing red colour dupatta which shocks the team. Chotu is the one who is most surprised person.

SAKSHI: Shruti!!!!

Shruti comes near Chotu and see him with smile.

CHOTU: Shruti tum yaha?!

VIRENDRA: Humne hi invite kiya hai… actually aap ke chief ne request kiya tha ki hum inhe as a guest invite kare…

All see Sameer with surprise but then they all admire him for his sweet gesture.

AMRITA: Yeh aap dono ki pehli holi hai naa?

Chotu and Shruti nods in yes.

AMRITA: Hume ACP Rathod ne bataya tha

Ayesha again looked at Sameer hearing this. She is unable to understand that why Sameer told all this things to them.

KIRTI: Beta pehli holi bohat khass hoti hai…

CHOTU: Haan lakin me duty pe hoon toh

VEDIKA: Haan jante hai ki aap duty karne aaye hai lakin duty karne ke liye aap ko humare guest ke bich toh rehna hi hai… aur aaj ke liye Shruti humari guest hai toh ab ek acche officer ki tarah aap inka dhyan rakhenge… issi bahane se aap dono saath reh paayenge

Shruti and Chotu smile looking at each other. Everyone feel nice and touched by Vedika’s sweet talk. Chotu looked at Sameer and said,

CHOTU: Thank you Rathod Sir… (To Virendra & his family) aur aap sab ko bhi Thank you so much ki aap ne Shurti ko invite kiya

SR: It’s ok… Thanks ki zaroorat nahi hai… iss me koi badi baat nahi hai…waise bhi aap dono saath me bohat pyaare lag rahe hai… aise hi khush rahiye

Chotu nods with smile.

ARJUN: Ab kuch kaam ki baat kare?

Arjun said getting irritated.

VIRENDRA: Haan kyun nahi… boliye…

SAMEER (To Virendra): Sab se pehle toh hume aap ke sabhi guest ki ek list chahiye… unke contact details and address ke saath… koi bhi guest chhutna nahi chahiye… bacche, budhe sab ke naam uss list me hone chahiye… aur mujhe yaha bohat saare servants bhi dikhai de rahe hai… unn saare servants ki bhi list banaiiye

VIRENDRA: Theek hai… aap ko thodi hi der me mail mil jaayega

Arjun look around and said,

ARJUN: Aap logon ke personal bodyguards toh honge hi yaha pe… right?

Varun, SR and Virendra trio nods in yes.

ARJUN: Hum yaha party area mein poori tarah se nazar rakhenge iss liye aap ke bodyguards ko kahiye ki vo bahar entrance and uske ass pass ke area pe dhyaan de... yaha hum sambhal lenge

They nods.

ARJUN: Chahe kuch bhi ho jaaye 2 bodyguards har waqut entrance pe hone chahiye…

VARUN: Hum baat kar lenge unse

SAMEER: Hume aap ke bodyguards ki bhi details dijiye aur unse kahiye ki humse ek baar mil lein…

SHREE: CCTV Cameras??

SR: Haan hai naa… cameras yaha ka poora area cover karta hai aur uska control room (pointing at small shed type house) waha hai… waha pe humara ek bodyguard betha hua hai…

SAMEER: Shree tum control room jaauo aur possible ho toh yaha ke saare cameras ko hum sab ke phone ke saath connect karo taaki emergency ki situation ho toh hum apne phone se poore area ka footage dekh paaye

SHREE: Right sir

SAMEER: Chotu tum parking me jaauoge aur Rawte ne kaha hai vo kaam karoge

CHOTU: Ok Sir…

ARJUN: Aur tum tino guest ke bich guest ban jaauo aur sabhi activities pe nazar rakho… koi bhi gadbad lage let us know

Girl nods.

SAMEER: Shruti tum inhi ke saath raho and party ko enjoy karo aur koi bhi problem ho yaa kisi bhi cheez ki zaroorat ho toh humse baat karna… don’t feel shy...

Shruti nods with smile.

ARJUN: Everything is clear now?

TEAM: Yes sir…

ARJUN: Good… go and start your work…

KIRTI: Ek minute…

All see her.

KIRTI: Aaj Holi hai toh shagun ka tika toh lagwa lijiye…

Sameer nods on behalf of his entire team. Kirti goes near them holding a thaali and do tilak on their forehead one by one wishing them happy Holi. Lastly Kirti goes near Sakshi. Sakshi is about to say something but Arjun quickly hold her hand and nods in no.

ARJUN: Inko naa nahi bolte

Sakshi see him with narrowed eyes.

ARJUN: I mean itne pyaar se koi tilak lagaye toh naa nahi bolna chahiye and don’t worry yeh colour poori tarah organic hai… phoolon se bante hai aur special order deke banwaye jaate hai… inse tumhe kuch nahi hoga

SAKSHI: Tumhe yeh kaise pata?

Now Arjun can hear the laugh from besides. He look beside at Sameer who is smiling. Arjun glared at him and then turn towards Arjun.

ARJUN: A…haan…vo… maine waha packet dekha tha colour ka… (To Kirti) Aap tilak laga dijiye

Kirti nods. She do tilak on Sakshi’s forehead and Sakshi smile slightly.

SAMEER: Theek hai phir… chalo kaam pe lag jaate hai

Team nods. They turn to leave but stops as they see group of five friends coming there. There are three boys and two girls in the group. Group members see the team and their smile get vanished. They reached near team. Whole group is looking at them with straight face but the boys from group are glaring at Arjun and Sameer dangerously. If that glare can kill anyone then Arjun and Sameer would be dead till now. After a moment they avoid them as if they are not even there and goes near Virendra and other family members. Arjun and Sameer look at each other and let out a sad sigh.

After that team get busy with their work. Shree go to control room and Chotu goes in parking to note the car and bike’s details. Sakshi, Liza, Ayesha and Shruti involved in guests. Arjun and Sameer are standing at one corner and observing the guests.

[SOME MOMENTS LATER]

Arjun and Sameer received the list of guest.

SAMEER: List aa gayi hai…

They both starts checking it. Same time Ayesha come there.

AYESHA: Sameer mujhe aap se baat karni hai

Sameer and Arjun see her.

ARJUN: Me abhi aaya

AYESHA: Aap ko kahin jaane ki zaroorat nahi hai… aisi koi baat nahi hai jo aap ke samne naa ho sake…

Arjun nods and looked at Sameer as Ayesha is sounding angry.

SAMEER: Haan bolo Ayesha

AYESHA: Aap ko Virendra ji ki family ko meri pregnancy ke baare mein batane ki kya zaroorat thi?

SAMEER: Vo unho ne samne se poocha tha toh…

AYESHA: What?! Toh aap keh rahe hai ki Virendra ji yaa unke parivaar me se kisi ne aap se poocha ki “Acp Rathod… Kya aap ki wife pregnant hai?”

Arjun hardly control his laugh.

SAMEER: Nahi aisa nahi hai

AYESHA: Toh kaisa hai?

SAMEER: Aree Jaan cool down… itna gussa kyun kar rahi ho!

Ayesha realise her tone and take a deep breath but still she is angry. 

SAMEER: Actually vo keh rahe the ki unhe yaha medical emergency ke liye bhi arrangements karne hai so agar hum mein se kisi ko koi problem hai toh unhe bata de… waise toh koi problem nahi hai lakin doctor ne care karne ke liye kaha tha toh maine socha ki me for a safety inko bata deta hoon… agar koi problem hui toh…

AYESHA: Sameer me apna dhyaan rakh sakti hoon aur me pregnant hoon bimar nahi hoon… doctor ne jo medicines diye hai vo me apne saath laayi hoon… waqut hote hi le lungi so mujhe koi special medical attention ki zaroorat nahi hai…

SAMEER: Haan vo…

AYESHA: Agar aap ko aage se aisa kuch lage toh pehle mujhse baat kar lijiyega…I know aap mere liye pareshan rehte hai lakin...

SAMEER: Ok… aage se dhyaan rakhunga… ab khush?

Ayesha nods with smile and left from there. Sameer let out a deep sigh.

SAMEER: Ab isko kaise batau ki agar inse chhupaya hota toh me ab tak kisi kabar me chhup chuka hota…

Arjun smile seeing his face.

SAMEER: Tumhe itni hasi kis baat pe aa rahi hai?! list dekhe ab?

Arjun nods and both starts checking the list. Arjun’s irritation is clearly visible after reading the guest list. He looked at Sameer and said with frustration,

ARJUN: Tumhe pata tha naa

SAMEER: Haan

ARJUN: Aur tumne mujhe batana zaroori nahi samjha!

SAMEER: Bata deta toh tum yaha nahi aate… uppar se order aaye the aur agar poori team yaha hoti aur tum yaha nahi aate toh kya hota yeh tum samje yaa samjhaun?

ARJUN: Lakin yeh sab hua kaise? Sort out kab hua sab?

SAMEER: 6 mahine pehle… Papasa ne bataya tha mujhe…

ARJUN: Vo nahi aane wale?

SAMEER: Nahi… USA gaye hai kaam se

This only increased his worry.

ARJUN: Ho gaya satyanash… ab kon bachayega?!

SAMEER: Pata nahi…

Arjun glared at him and said,

ARJUN: Yeh sab teri wajah se hua! Kya zaroorat thi haan bolne ki… gadha kahin ka

Now Sameer glare at him.

SAMEER: O Hello… himmat hai toh jaa… jaake yeh attitude unko dikha… bada aaya mujhpe chillane wala… kaise mana karta me? Teri toh dekh ke hi hawaiiye udd rahi thi… agar tujhe baat karni padti toh pata chalta

ARJUN (whispers): Fattu kahin ka

SAMEER: Suna maine… Same to you

ARJUN: Tera kya hai?! Tu toh bach jaayega

Sameer see him with raised eyebrows,

SAMEER: Accha!! Aur vo kaise?

ARJUN: Chhutku ki wajah se…

Sameer suddenly realise it and big smile comes on his lips.

SAMEER: Aree haan…

He said happily only earning a tough look from Arjun. He nods in negative and left from there. Sameer keep looking at his retreating form with smile.

AMRITA: Itna muskurane ki zaroorat nahi hai…

Sameer looked back at Amrita. She comes near him.

AMRITA: Aaj sab ka hisaab barabar hoga

SAMEER: Me uske liye nahi muskura raha tha… aaj saalon baad aisa laga ki me apne dost se baat kar raha hoon… anyways aap kaisi hai?

AMRITA: Kaisi ho sakti hoon?

Sameer smile sadly.

AMRITA: Waise Ayesha bohat khoobsurat hai aur pyaari bhi… mujhe toh bohat pasand aayi… maan gayi tumhari pasand…

Sameer nods with smile.

SAMEER: Vo toh theek hai lakin aap ko kya zaroorat thi Sakshi bolne ki… Rawte ko andaza hota toh jaan le leta meri

AMRITA: Sorry lakin kya karti Sakshi kitni pyaari lag rahi hai aaj… usko dekhke thodi over excited ho gayi thi

SAMEER: Apna excitement control kijiye warna Rawte hume over kar dega…

AMRITA: Yeh kya Rawte Rathod laga rakha hai… tum dono ka itna accha naam hai… naam se nahi bula sakte ekdusre ko?

SAMEER: Waqut ke saath bohat kuch badal jaata hai… ab Rawte aur Rathod hi banke reh gaye hai…

He let out a deep sigh and said,

SAMEER: Waise kya lagta hai aap ko sach me band bajega?

AMRITA: Vo mujhe kaise pata!!!

Sameer makes face and Amrita smile seeing his cute face.

AMRITA: Waise tum uss baat ko leke sure toh ho naa?

SAMEER: 1000% sure hoon

AMRITA: Hmm… accha chalo ab tum kaam karo me baad me milti hoon…

Amrita said and left from there. Sameer too get busy with his work. Time passed and now the party is in full swing. ETF team is doing their work perfectly. Ayesha, Liza and Sakshi are together while Shree is at another corner. Team let Chotu and Shruti stay together. Sameer is taking care near the stalls while Arjun is taking care at the stage area. Air is filled with colours and Holi songs. Many people are dancing on stage. After a moment that group of five friends brings Virendra and his family in middle and starts requesting them to dance. VR, SR and Varun signal the DJ boy to play their special song. DJ boy play the “Holi Khele Raghuveera” song and trio starts dancing on it. They pulled their wives too and whole family is enjoying Holi with colours and fun. Seeing their bonding and love, smile comes on everyone’s face. Arjun and Sameer both are looking at them with their cutest smile. This side ETF girls,

AYESHA: Yeh sab ke bich kitna pyaar hai naa?

LIZA: Haan dost hai lakin aisa lagta hai ki ek hi parivaar hai

Suddenly Sakshi notice Sameer and Arjun.

SAKSHI: Guys waha dekho…

Ayesha and Liza too see them.

SAKSHI: Vo log kuch zyada hi smile nahi kar rahe?! I am telling you koi toh baat hai… kahin toh kuch chhut raha hai

Ayesha and Liza said teasing her,

AYESHA/LIZA: Ohho… kuch toh chhut raha hai!!!

LIZA: Hume toh lag raha hai ki Arjun sir ki smile dekh ke tumhara dil tumhare control se chhut raha hai… kyun Ayesha?

Liza and Ayesha shared hifived and laughs.

SAKSHI: Tum dono nahi sudhroge naa?

AYESHA: Bilkul nahi…

LIZA: Tab tak toh nahi jab tak tum Arjun sir ko apna haal-e-dil nahi bata deti

AYESHA: Waise soch lo Sakshi… aaj Arjun sir kya kamal dikh rahe hai… yaha itni saari ladkiyan hai jo acche khaase khandaan se belong karti hai… kahin kisi ka dil Arjun sir pe aa gaya toh tumhara toh patta kat gaya samjo

SAKSHI: Aisa kuch nahi hoga aur phir Arjun aise hi kisi bhi ladki ko apne pass nahi aane deta hai… Roshni se bohat pyaar karta hai vo…

LIZA: Accha!!! lakin tujhe toh pass aane dete hai…

Liza said and Sakshi remember the yesterday’s sweet encounter when Arjun was damn close to her and praising her. Liza and Ayesha wink at each other seeing her lost state.

AYESHA: I know ab tum kahogi ki tum unki dost ho iss liye… hai naa?

Sakshi nods in yes.

AYESHA: Par dosti ka kya hai! kahin bhi kisi se bhi ho jaati hai… yaha unki koi dost ban gayi toh vo dono bhi close aa sakte hai… aur close aate aate agar ladki ne unke dil me jagah bana li toh…

Before she can continue,

SAKSHI: Ayesha yeh sab kya bakwaas baatein leke beth gayi ho… mujhe bohat garmi lag rahi hai… me hum sab ke liye cold drink leke aati hoon

She headed towards the stall. She is so much engrossed in thought so while going to the stall she get collide with someone. Sakshi looked at the person. One lady is standing in front of her with her husband.

SAKSHI: I am so sorry… maine aap ko dekha nahi…

LADY: Its ok… kehte hai naa boora naa maano holi hai…

Sakshi nods with smile.

LADY: Lakin Holi party me ho aur abhi tak kisi ne rang nahi lagaya…

SAKSHI: Actually mujhe allergy hai iss liye…

LADY: Ohh

SAKSHI: Anyways… Happy Holi

She wish the couple with her signature smile. Lady wish her back while her husband just passed a smile. Then they walk ahead. Same time Arjun come there and asked worriedly,

ARJUN: Sab theek hai?

SAKSHI: Haan… vo toh bas galati se takra gayi thi…

ARJUN: Dhyaan rakha karo Sakshi

Sakshi nods with smile.

SAKSHI: Tum kuch piuoge? Dekho aaj chai mat maangna… vo nahi milegi… maine tumhare liye extra chai banai bhi thi aur bag laana chahti thi lakin yeh outfit… me isko hi nahi sambhal paa rahi toh bag kaise sambhalti iss liye… dekho naa yeh kitna heavy hai… mujhe accha nahi lag raha… maine itna heavy dress pehle kabhi nahi pehna hai

She pouts cutely. Arjun couldn’t stop himself to smile.

ARJUN: Lakin mujhe toh bohat accha lag raha hai… tumhara yeh outfit bhi aur tum bhi…

Sakshi see him with surprise.

ARJUN: Waise tumne mere liye special chai banayi thi uss ke liye thank you…mere liye laa nahi paayi uske liye no problem at all aur haan tum jo pilaougi aaj vo hi pi lunga…

He said with wink and left from there leaving shocked Sakshi behind. This side Sameer turn on the microphone and said,

SAMEER: Team?!

Team heard his voice and said,

TEAM: Yes sir

SAMEER: Anything suspicious?

SHREE: No Sir…

CHOTU: No Sir… iss taraf zyadatar bacche hi hai aur maze se Holi khel rahe hai… koi bhi problem nahi hai

AYESHA: Me aur Liza stage ke pass hai aur yaha bhi sab clear hai…

SAKSHI: Me stalls ke pass hoon aur mujhe bhi kuch galat nahi lag raha

SAMEER: Rawte?

Arjun didn’t reply.

SAMEER (Bit strongly): Rawte?!

ARJUN: Yahi pe hoon… gala phaad ne ki zaroorat nahi hai… tumne aaj kal chup naa rehne ka vrat liya hai kya?

SAMEER: Rawte me bas update le raha tha…

ARJUN: Pehle hi kaafi update ka len den kar chuke ho tum… ab mera sar mat khauo…

SAMEER: Kaha ho tum?

ARJUN (Whispered being irritated): Sher ke samne khada hoon

Sameer smirks on his statement while other’s asked,

SHREE: Kya?!

LIZA: Sher ke saamne? Matlab?

ARJUN: Sher!! Sher kisne bola?

CHOTU: Sir abhi toh aap ne bola... sher ke samne khada hoon

ARJUN: Maine shed kaha sher nahi… dhyaan kaha hai tum logo ka?!

AYESHA: Lakin

ARJUN: Everyone get back to your work... right now... 

He turn off his microphone. Other also turn off their microphones. Sameer starts laughing as soon as everyone get disconnected.

CHOTU: Sir ko kya ho gaya hai?

SHRUTI: Kyun?

CHOTU: Ajeeb sa bartaav kar rahe hai subah se aur abhi jiss tarah baat kar rahe the!! Usually Rathod sir aur Arjun sir ke bich dialogue-baazi chalti rehti hai lakin aaj kuch alag tha…

SHRUTI: Shayad kaam ki wajah se hoga… aur mahol bhi toh aisa hai naa… kisi ka bhi mood change ho jaaye

CHOTU: Haan lakin…

SHRUTI: Aap zyada mat sochiye… agar koi baat hogi toh vo dono aapas me sortout kar lenge… waise bhi maine notice kiya hai dono ke bich koi khass bonding naa hote hue bhi ek special connection hai

CHOTU: Kya baat hai Shruti?! Tum bhi sab notice karne lag gayi?! Officer ki wife banne wali ho yeh acche se saabit kiya tumne aaj

His naughty way of speaking makes her blush and she hits him playfully. This side Sakshi reached near Ayesha and Liza.

SAKSHI: Guys yeh abhi abhi kya tha?

LIZA: Pata nahi…

AYESHA: Mujhe yaha agar kuch suspicious lag raha hai naa toh vo hai Sameer aur Arjun sir ka behaviour… aaj sab se zyada vo dono different sound kar rahe hai…

LIZA: Tum Rathod sir se baat karo naa...

AYESHA: Agar unhe batana hi hota toh vo mujhe pehle hi bata dete…

LIZA: Hmm vo bhi hai…

This side Arjun is standing near water pool and looking at the Varun, Kirti, Amrita and Devyani who are busy in talking. Varun’s gaze falls on Arjun and it turn into a hard one. Arjun get startled on his hard glare. Varun is about to take step ahead but stop as Arjuns tarts walking towards the stage hurriedly. Sameer is already there. He see Arjun coming towards him with frighten face and understand the scene.

SAMEER: Kya hua? Sher se baat hui kya?

ARJUN: Nahi… sirf ghoor rahe the…

SAMEER: Aur tu darr gaya!! Ab kon hai fattu?!

ARJUN: Zyada hawa me mat udo tum… agar meri gardan kati toh teri bhi nahi bachne dunga…

Sameer give him a tough look and about to turn but bumped into someone who is dancing on the stage.

SAMEER: Sorry…

Sameer and Arjun see the person and it’s a same group of friends. Sameer has collide with a one of the boy who was looking at them with deadly look.

BOY: Sorry!

Boy said in strong voice. Everyone stop dancing looked at them.

GIRL: Song bandh kijiye

DJ boy stop the song which other’s attention too. Arjun and Sameer both look at each other and then that boy. Etf team quickly gather near the stage sensing the tension in the air.

SAMEER: Look maine sorry kaha naa?

BOY: Itna sab hone ke baad bas Sorry!!! Ehsaan kar rahe ho hum pe sorry bolke!

Shree and Chotu are about to move but Arjun signal them to stop.

VARUN: Kya ho raha hai yaha? Dev, Mihir, Suhani, Nitya, Aadi … what happen?

DEV: Kuch nahi… yeh humare bich ki baat hai…

VIRENDRA: Jo bhi baat hai shanti se kijiye…

MIHIR: Yeh shanti se hi hai…

SR: Lakin…

SUHANI: Humne kaha naa yeh humare bich ka problem hai toh hum manage kar lenge

DEV: Aur waise bhi jab hum aap logon ki baaton me nahi bolte toh aap bhi humari baaton me nahi bol sakte…

NITYA: Aap ne kaha tha ki aap interfere nahi karenge

SR nods and said to the guests,

SR: Aap sab please inhe ignore kijiye…. Bacche hai aur party ka mahol hai…inka yeh sab chalta hi rehta hai… you guys please enjoy yourself…

Everyone nods. This side,

SAMEER: Dekho galti se dhakka lag gaya tha… baat kar ke sulja lete hai

MIHIR: Dhakka agar dheere se laga hota toh soch sakte the lakin yeh dil pe laga hai  

ARJUN: Look...

NITYA: Tum bich me mat bolo… iska lawyer banne ki zaroorat nahi hai

Aadi goes near Arjun and hold his kurta angrily near neck and said,

AADI: Waise bhi jitna dhakka iski wajah se laga hai naa usse kai zyada tumhari wajah se laga hai toh better you stay quiet.

Shree and Chotu clench their fist in anger. If Arjun had not forbade them, they would have taught them a lesson by now. But Sakshi couldn’t stop herself seeing them misbehaving with Arjun. She goes near Aadi and free Arjun from Aadi’s hold strongly pushing him back. Sakshi glared at Aadi. Whole group looked at Sakshi with big eyes. Arjun try to calm down her.

ARJUN: Sakshi!

But Sakshi ignore him and said to Aadi,

SAKSHI: Baat karni hai toh izzat se baat kjiye… Aap ko inse aise baat karne ka koi haq nahi hai… aap jante nahi hai ki yeh kon hai…

AADI: Aur aap nahi janti ki hum kon hai… dekhiye aap please humare mamle me mat padiye

SAKSHI: Agar aap inse batmizi karenge toh me bich me bolungi

AADI: Maine kaha naa apse… bich me mat boliye… ek baar bolne pe aap ko samj nahi aata hai…

ARJUN: Shut up

Arjun said angrily.

ARJUN: Behave yourself when you are talking with her…  

Aadi become silent on his scolding for a moment and then said,

AADI: Hmmm… Lakin inse bolo ki bich me naa pade…

Sakshi is about to say something but Arjun hold her hand and turn her towards him.

ARJUN: Kya kar rahi ho Sakshi?! chup ho jaauo

SAKSHI: Tum mujhe kyun chup karva rahe ho?! ho kya gaya hai tumhe Arjun?

ARJUN: Mujhe kuch nahi hua hai… just do what I said… iss mamle se dur raho…ok?

SAKSHI: Lakin…

ARJUN: Sakshi please…

Sakshi reluctantly nods in yes. Arjun signal her to goes near team and she follow his order. Team is unable to understand why Sameer and Arjun are tolerating them. This side on stage Sameer notice stern faces of the group members and said,

SAMEER: Ok… ab tum aise toh nahi maanoge toh bolo kya karna hai?!

DEV: Kar paauoge?

SAMEER: ACP Sameer Rathod jab koi challenge leta hai toh poora karta hai

Arjun see him and whisper in his ears,

ARJUN: Oye soch ke bol… kuch bhi karwa sakte hai…

Sameer whisper back,

SAMEER: Don’t worry… ho jaayega...

seeing them whispering, 

NITYA: Kya hua? Challenge sunne se pehle hi darr gaye?

SAMEER: Hum kisi se nahi darte

Arjun see him and said sarcastically,

ARJUN: Oh really!

DEV: Chalo phir aisa hi hai toh dekh lete hai… me aur mihir and tum aur (pointing at Arjun) yeh…

ARJUN: Maine kab challenge ke liye bola!

NITYA: Special offer waala challenge hai… yeh challenge client ke saath uske lawyer ko bhi milega vo bhi ekdam free…

This side,

SHREE: Yeh chal kya raha hai yaar!!! Rathod Sir aur Arjun Sir inki bakwaas kyun sun rahe hai…

CHOTU: Uppar se hume bhi kuch bolne nahi de rahe…

On stage,

MIHIR: Toh aap dono ka challenge yeh hai ki aap ko dance karna padega…

SAMEER/ARJUN: What!!!!

Sameer looked at Arjun with tension and Arjun give a look like “Aur attitude dikha… khud toh phasa mujhe bhi phasaya”.

SUHANI: Ready ho?

SAMEER: Nahi… kuch aur bolo…

SUHANI: Kyun dance nahi kar sakte?

SAMEER: Nahi

MIHIR: Kyun nahi?

ARJUN: Bas aise hi… dance ka allawa aur kuch bhi karenge

AADI: Ab challenge toh nahi badelga… agar nahi kar sakte toh haar maan lo…

NITYA (To Sakshi): See tum hume bol rahi thi ki hum nahi jaante yeh kon hai…ab samj aaya ki humare samne yeh kuch bhi nahi hai… ek dance tak nahi kar sakte yeh…

Sameer and Arjun looked at each other.

MIHIR: Aree Nitya samjho naa… ab kya kare… umar jo ho gayi hai… darr rahe honge ki dance karne gaye aur ghutne dard karne lage toh?

They five have a good laugh on Mihir’s comment. Though the team is angry with them but still they try hard to control their laugh on Mihir’s comment. They looked at their seniors who are too stunned by that comment.

DEV: Chalo chodo… zamana badal chuka hai… inse nahi ho paayega… ab bade buzurgo se kya behes karna… rehne dete hai guys…

They again laugh and are about to leave but Sameer’s strong voice stop them.

SAMEER: Music please…

Sameer said and then looked at Arjun. He nods in yes. Sameer offer his hand and Arjun accept it by putting his hand in his buddy’s hand.

SHREE: Yeh dono dance karenge vo bhi ek saath?

CHOTU: Yeh toh chamatkar hone wala hai!!  

This side Aadi, Nitya and Suhani leave the stage and stand at opposite side of ETF team. Music get started.

[Song Name: Jai Jai Shiv Shankar

Movie Name: War]

Jai Jai Shiv Shankar Song - Click Here

~Music~

Dev and Mihir take a position left side of stage where Aadi, Nitya and Suhani are standing while Sameer and Arjun take position where ETF team is standing. Sameer and Arjun fold their sleeves and signal Dev-Mihir to start first. They nods and starts dancing,

Toh Aaj Yaar Ghar Pe Yeh Bol Do

Aayenge Der Se Fikrein Sab Chhod Do

Aaj Haq Se Apne Hisaab Mein

Hum Jo Karne Chale

Galati Vo Jod Lo

They looked at Sameer-Arjun and now Sameer-Arjun starts dancing,

Toh Aaj Yaar Kuch Lamhon Ke Liye

Bigadi Raahon Pe Tum Pairon Ko Mod Do

Aaj Haq Se Duniya Ko Bhul Ke

Jitne Hai Qaaydein

Vo Saare Tod Do

Mihir and Dev continue taking one step ahead,

Ho Khulle Ground Mein Aake

Uncha Sound Baja Ke

Arjun and Sameer to take step ahead,

Red Waala Colour Laga Ke

Nachenge Hero Ban Kar

Four together continue,

Ho Jai Jai Shiv Shankar

Aaj Mood Hai Bhayankar

Rang Udne Do

Rang Udne Do

Hum Aaye Ban-Than Kar

Ki Mood Hai Bhayankar

Rang Udne Do

Rang Udne Do

Ho Jai Jai Shiv Shankar

Aaj Mood Hai Bhayankar

Rang Udne Do

Rang Udne Do

~Music~

Seeing their dance move especially SamJun’s dance and energy, everyone get impressed. Virendra and his family is smiling. Shree and Chotu’s eyes and mouth get wide open seeing their senior while girls just keep staring them as if they are seeing any aliens.

~Music~

Mihir and Dev goes near their friends and dance with them,

Dhun Ke Geele Geele Sur Sun Ke

Baari Baari Yahan Jam Ke

Aaja Desi Kamar Pe

Thumke Uchaal De

Sameer and Arjun too goes near their team and dance,

Ho Saare Sharmaana Aaj Chhad Ke

Zara Zara Nasha Kar Ke

Jitni Bhi Hai Sharam Dil Se Nikal De

Team is too shocked to response or dance so they just keep looking at them.

Mihir-Dev and Sameer-Arjun come in middle while dancing on next verse,

Apni Hi Sharton Pe Nachna

They throw colours in air,

Aaj Rangon Se Koi Nahi Bachna

Kal Subah Tak Ab Nahi Thakna Re Ho

Mihir and Dev giving Tashan to SamJun,

Ho Do Do Round Laga Ke

Sameer-Arjun dance back complementing them,

Sau Sau Pound Uda Ke

They four together,

Ho Vilayati Bhaang Chadha Ke

Nachenge Hero Ban Ke

Ho Jai Jai Shiv Shankar

Aaj Mood Hai Bhayankar

Rang Udne Do

Rang Udne Do

Hum Aaye Ban-Than Kar

Ki Mood Hai Bhayankar

Rang Udne Do

Rang Udne Do

Ho Jai Jai Shiv Shankar

Aaj Mood Hai Bhayankar

Rang Udne Do

Rang Udne Do

Jai Jai Shiv Shankar

Aaj Mood Hai Bhayankar

Rang Udne Do

Rang Udne Do

Lastly four do some steps together and complete their dance in total swag. All guests starts clapping and whistling for them. Sameer-Arjun and Mihir-Dev come down near ETF team and their other friends.

SAMEER: As I said before, Me koi challenge adhoora nahi chodta

The group see them and said nothing.

ARJUN: Aur yaad rakhna… zamana chahe kitna hi badal jaaye… hum dono ko naa koi beat kar paaya hai aur naa hi aage kar sakega… SamJun was unbeatable, is unbeatable and will be unbeatable forever….

With that Sameer and Arjun shared hifived.

AYESHA/SAKSHI: SamJun?!!

And Sameer and Arjun realised their slip. They both looked at each other and their smile slowly get faded. Before they can react Sameer notice one guy and he tapped on Arjun’s shoulder and signal through eyes. Arjun see the guy and both run towards him. Etf also follow them.

==================

Kaisa laga?

Do share your views in comments. 

Sorry for any kind of mistakes.

will be back with the update soon.

tab tak ke liye take care.

Bye

DO NOT COPY THIS POST AS THIS IS EXCLUSIVE TO INDIA FORUMS

Butterfly09 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Hey Buddy.

Thanks for a comment. 🤗

I am glad that you like it.

keep showering your love. ❤️

Bodhianveshika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Nice update!

Toh in sab ka ek Big Happy Family hain! Baatcheet band thi kya? Aisa kya ho gaya? Ab back to happily ever after?

Sameer ne Ayesha se bhi baat chupai? Woh toh pariwaar ka hissa hain na? Too bad. Agar Chutku na hua hota ya case na hota toh kya use malum hi nahin hota? Sameer😡.

Sameer-Arjun ka dialogue dekh kar woh gaana yaad aaya "Humse hain zamana saara, Hum zamane se hain nahin".

Gold.Abrol thumbnail

Loved it dear 

Awesome & amazing part 

I really loved how Sakshi baba was wished by the entire ETF team & Arjun moulded the situation well to the emotional side 

Finally to solve case they reached the venue & they come to know that their parents are too here & things are getting interesting 😜

I specifically loved the introduction part of every one & getting to know each other

Last performance of Sumjun were very interesting & too good every one watched them with jaws dropped down

Waiting for more

Thank you for the PM 

Continue soon 🤗🙏💕

Cutie2804 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

I'm Surprised 😲😳... When did you start this??!! You didn't even tell me..Huh!!! 

Sameer want to surprise his team but in response he received his life's biggest shock that team is late and Arjun didn't react on it 😁🤪... Are waah ACP Shahb complaining like child 😅 ... Whatttttt????? A..Aisha...Pre... Pregnant??? Woahh Samyesha going to be parents 😍😍... Team celebrate their happiness 😘😘.. Woahh SamJun ❤❤... Waah kya naam diya hai baby ko Chhutku 😘😘... Arjun aapne doc ki bhi PhD kar rakhi hai jo aap itne sure ho ki baby boy hi honga 😉😅... Chhutku ke aane ki news se hi SamJun ke bich sab theek ho raha hai 😊☺... Sakshi break in front of Arjun 😭😭... Sakshi share her past with Arjun... Seeing Sakshi's broken state, Arjun feels bed... Are Arjun koi kuch hua hai kya?? 🤔🤔... Kuch jyada hi badle badle lag rahe hai... Shock pe shock de rahe hai 😉😅... Chalo accha hai Arjun ne move on hone ka socha toh sahi aur woh Sakshi Ko bhi move on ke liye keh rahe hai... Me kya kehti hu agar move on hona hi hai toh dono sath me move on ho jaao 😉😉... New case arrived... Shruti... Chotu's fiance 😘😘... So Holika Dahan ki preparation Shruti kar rahi hai accha hai (bhabhi ji)...Aahhha Arjun ne khud se promise kiya ki Sakshi sab ke sath Holi celebrate karengi 👍☺... Are sach me Arjun ke sath kuch gadbad hai yaar... Case k bich Arjun ne topic hi change kar diya 😅😅... Yeh kis ka call tha?? Team tease Sakshi... Chalo atleast Arjun and Sakshi ke bich friendship toh hui... Poor team... Their Holi leave cancel ho gayi and they have to go for security 🤦‍♀... Team ko guest ban ke jaana hai party mein... Shree and Chotu recall their old case with Riya ☹️☹️... Ayesha ka plan sun ke SamJun scold her 😂😂... Possessive Husband and brother 😅😅... Are yar Arjun aap aur kitna jatke dene wale ho?? Sakshi ko saare gift ki woh bhi aise jese ek husband apni wife ko dete hai 😉😉... Sakshi ka first gift from Arjun makes her happy 😘😘... Seeing Arjun in kurta pajama tema become shocked 😃😃(me also 😅)...Sirf ChoRee Ko nahi mujhe bhi heart attack aa gaya Kitni baar 😛😛... Arjun search for Sakshi and hearing that she comes herself alone become worried... Wahhh kya baat hai Shree doctor ko dekh kar bimar pad gaye 😉😉... Chotu tease him... Arakshi twining 😘😘... Arjun didn't take his eye off from Sakshi...Arjun Sakshi ki tareef kar rahe hai 😲😲... Arakshi moment 😘😘... All couples complete the  pooja ❤❤... 

Sacch mein tune meri Holi khushiyon wali kar di... Thanks for giving this beautiful story 😘😘... 

Cutie2804 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Part 2 

Team gets ready for party and the all couples wearing similar color outfits 😘😘... Yeh SamJun tashan hi dete rehte hai 🤦‍♀🤦‍♀... Sameer kya bol rahe hai...Izzat ka faluda?? 😛😛... Kon Aapki izzat ka faluda banayega?? Agar kisi ne aisa kiya bhi toh Apki sherni hai na woh samne wale ki izzat ka faluda toh kya usska murder hi kar dengi 😉😅... All comes to Sakshi's Baba house to wish him Happy Holi... Sakshi avoid to wish her father but Arjun ne wish karva hi liya... Arjun ki baatein sun kar Sakshi feels bed for not wishing his father... Haa aap bas aise hi 6 Mara karo aur mujhe heart attack dete raho 🤦‍♀🤪😜... Yeh Sameer ki band kyu baji padi hai Koi loccha hua hai kya ya hone wala hai 😁😁... Aahhha Liza sambhal ke yaar warna acche se SYS aur dammit sune ko milta 😅😅... Virendra knows SamJun.. Ummm... ab samj aa raha hai ki Sam ki band kyu baji padi hai 😅😅... Don't worry team they both deserve it 😉😉... Aapke sir ko unki family k alava koi aur dara nahi sakta 😂😂... Dadi ne apni bahu ko blessings de di aur yeh baat bahu ko pata hi nahi hai 😂😂... Heee poor Sameer... Ab Ayesha ko kese samjaye ki woh usske in-laws hai aur unse aapke husband kuch nahi chhupa sakte 😅😅... Waah Virendra ji ne kya surprised diya Chotu Ko 🤗🤗... Heee pehle Arjun has rahe the Sam ki situation pe ab Sam... Yeh Jarur inn dono ke cousins honge 🤔🤔... Ha to bata do na Usse ki woh aapki family hai bichaari Ayesha ko bekaar me gussa dila diya... ACP Shahb kis se bacch ne ki baat kar rahe hai?? Waah Chhutku ne baccha liya aapne Dad ko 😅😅... Arjun flirt kar rahe hai 😲😲... Sher ke samne khada hu 😁😁😁... Kya Arjun team ko bhi pata chal na chahiye na ki unke dono khadus boss ko bhi daar lagta hai 😜😜... Lagta hai Chotu ko Sakshi ki baat ka asar ho raha hai...good going Chotu 👍👍... Yeh lo Sakshi ne Apne Arjun Ko baccha hi liya 😁😁... Ek pe ek free item suna hai lakin ek pe ek free challenge Pehli bar sun rahi hu 😂😂... Sacchi mein team ke samne Dono ACPs ki izzat ka faluda kar diya  🤣🤣... Lakin humare Sher bhi kisi se kam kaha hai challenge accept kar hi liya aur usse successfully complete bhi kiya... Wahh last mein Rathod Rawte se SamJun ban gaye 😘😘... 

Edited by Cutie2804 - 2 years ago
riduu thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4

Thank you so much for updating this Amazing chapter and pm💖

I was eagerly waiting for this one's update👩‍🦰

whole update was just mind blowing 👏👏

all the couples having similar outfits 🤩(who planned this)

samer's mind voice and blabbering to himself just cracked me a lot🤣🤣🤣

Samjun are unknowingly getting back to each other 🥰🥰 and bechare team is not able to understand their sudden changing behavior😄😄

Arjun is so sweet he took team to sakshi's baba and all wished baba😘😘

Arjun is making sakshi understand what she was doing all these years 😥

Arakshi are taking care of each other so well 😘😘

So virendra and family is samjun's family 😊and samjun is afraid to face them 😄😄

arjun is having great fun😆when bechara sam is not able to answer to his wife 😅

sakshi is making excuse for taking tilak and arjun is not leaving any chance for her to escape  🤣🤣

arjun is flirting with sakshi 😋😋

when arjun said '' sher ka samne khada hu '' i can imagine his expression 🤣😃

sakshi coming for her akdu when the gang was misbehaving with arjun was so nice😎😎

wow samjun danced together now i'm dancing💃💃💃

you have done great work 👍👏👏

now i'm very eager for next update 😁😁

please update soon 😉

p.s take care of your health too😉

lots of love to you 💖

karuna_kini thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2

Wowwww bohot maza aaya. This was EPIC.. Yeh konse Sher se sab dar rahe hai?? And how come SamJun ko VR se problem nahi hai aur VR ko SamJun se? I mean I get it kuch toh kiya hai dono ne bohot bada lekin Kya?! But enjoyed it. The way Varun was just throwing his glares and attitude at them and they just couldn't do anything. SR did not seem very dangerous. Amrita is a cutie pie and Devyani was also like every other elderly person. Maybe she was very attached to SamJun that's why her eyes were tearing. And yeh Sameer ko pata chal gaya kya ki Arjun ke dil mein Sakshi ke liye ab pakki baat hai. Aur yeh Amrita ko batane ki itni kya jaldi thi?? Arjun se pitega yeh kissi din. Lagta hai Mihir Dev Aadi Nitya sab unke bache hai. Unhe apna Bhai mante the lekin unn dono ne akad mein kuch aur hi kar diya. Shayad Roshni ke marne ke baad yeh daraar pada. Beech beech mein apne fab 5 ke commentary session was too good. I mean achanak se agar sab badlega toh obviously juniors gossip karenge. Aur Liza Arjun ko jiju bulayegi? Hahaha. Bohot buri phase waali thi but koi na sab theek ho gaya. Aur jis hisaab se Arjun ka rang badal raha hai i don't think woh iss se bura ya naaraaz hota. Arjun ne baba ke saath Holi manayi... *sobing* Yaar yeh aadmi kitna awesome hai. I love him. Sakshi ko bhi tilak lagane ke liye bola. Aur Sakshi ne laga bhi diya. Ab I hope Sakshi Arjun ke pyaar mein rang jaaye iss Holi aur har Holi saath manaye. Ayesha kitni chod gayi when she knew sab ko usske pregnancy ki baat pata hai. Aur Sameer ne sahi kaha agar woh unhe yeh baat nahi batata toh shayad khoon hi ho jata usska. But the way these two are getting scared feels like ghar ke bade ya seniors hai. And they are even attached to Sameer's babasa. Waiting to know aage kya hota hai. Do update soon ☺️ Love ❤️

Karu