Replies

Views

Users

Frequent Posters

Kaya_luvakshan thumbnail
Posted: 5 years ago
Thanks so here we go part 3

Chapter -3

When AJ saw that this girl was standing in balcony without any shawl he decided to talk to her. He put the soup aside and just went to her n asked "kya tum Apne papa ke Ghar gayi thi" in reply she turned to him n he saw that tears were flowing through her eyes constantly. He doesn't know why her tears was bothering him so much he remembered that her mother told her "Lalla main janti hu ki to guddan ko antara ki jagah Nahi de Sakta thik hai Tu use apni patni Nahi samajhta thik hai par Kam se Kam use ek insaan to samajh ye to samajh ki uski Umar kya hai ye to samajh ki tujhse shadi hone ke baad uski poori zindagi palat gayi hai isiliye main kahe deti hu tujhse ki agar tu use apna Nahi sakta to na sahi magar use todne Ka haq nahi hai tujhe" he just said "bahar thand lag jayegi andar chalo" he didn't wait for the reply n took her inside the room ask her to sit when she says " Sab khatam ho Gaya Mr.jindal Sab khatam ho Gaya. Haar gayi main Sahi kahte Hain log ki tumse na ho payega bilkul Sahi kahte hai,thik hi to Kaha mummy ne bachpan me apni ma ki Jaan le li or ab apni harkaton se apki or un sabki Zindagi narak Bana Di hai maine. Main Kuch Nahi Kar payi na ek achchi beti ban payi or na hi Bahan to biwi bahu maa or SAAS banna to door ki baat hai thik Kaha tha mummy ne kash us haadse me main mar gayi Hoti kash ... n just then AJ put his finger on her lips n said "Kisi k chahne ya na chahne se insan  Nahi marte" he removed his finger n started saying " main janta hu ki tum is waqt Kitna pareshan ho tumhare Dil ko takleef ho Rahi hai, main janta hu ki unke liye bhale hi Tum sauteli beti ho magar tumhare liye wo tumhari mummy hai I know that " he give her his rumaal to wipe the tears when she was done he again started " main janta hu ki tumhare liye yeh time or ye baat bahut mushkil hai lekin main tumhe sirf ye hi kahna Chahta hu ki ha main doosri shadi sirf antara ki akhri mang ko poori Karne ke liye Kar Raha tha ye sach hai lekin antara ki mang k liye main Kisi insaan ki Zindagi barbaad Nahi Kar Sakta, main tumse yahi kahna Chahta hu ki Maine Zindagi tumse zyada dekhi hai Zindagi me Kai aisi mushkil situations hogi jahan par tumhe lagega ki tum toot Sakti ho waha Khud ko mazboot bana Pana hi sabse badi chunauti hai. mujhe Dekho jab antara is duniya se chaloi gayi to mujhe laga ki jeene ki koi wajah Nahi Rahi lekin AISA Nahi hai Zindagi Nahi rukti Kisi k liye b Nahi Aur tum sirf ek aurat k dhoke k liye apni Bahan or papa Ka Dil Tod dogi kya, MERI ma Jo tumhe mujhse BHI zyada pyaar Karti hai unka Dil Tod dogi kya. Agar tumhe Lagta hai na ki maut har problem Ka solution hai to aisa bilkul BHI Nahi hai Jo ham sochte hai zaruri Nahi ki vaisa ho iska MATLAB ye to Nahi ki jeena BHI chhod Diya Jaye. Tumhe Khud ko sambhalna hoga Aur un Sab logo ko jawab dena Hoga Jo yeh kahte Hain ki tumse na ho payega. Khud par vishwaas Karo to Sab ho payega bus trust yourself. Ye soup rakha hai Maine pee lo u will feel better or agar tumhe maa ki Yaad aye to Yaad rakhna ki MERI maa tumhe apni bahu se zyada beti manti hai to agar man ho to Unse baat Kar Lena. After saying this he stood up n went to the door n turned then said" ek baat or, ha hamare beech pati patni Ka rishta Nahi ho Sakta bilkul thik hai lekin agar tumhe Kabhi bhi Kisi madad ki zarurat ho to pati Nahi,dost BHI Nahi magar as a guide tumhari madad Kar k Khushi mahsoos hogi" n then he just went out. Guddan was very surprised as she has never expected this from AJ

Edited by kayafever - 5 years ago
linakusharberry thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
beautiful update dear
loved it
loved the way aj consoled her 
please do continue soon
vinlora thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4
Haaye😳 aapke iss AJ ne tho mera dil choo liya...awesome update 👏
Secretfollower2 thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
I will describe in only one word..awesome😆..waiting for more updates
Kaya_luvakshan thumbnail
Thanx a lot to all of u glad that u guys liked it will try to update soon as it's navratri so I m busy but will update soon 
plmzaq thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Beautiful story
Love it
Continue soon
Piku_S thumbnail
Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 7
Beautiful part👏
Love the conversation between AJ n his mum, n then Guddan n AJ 
I hope the new morning brings  new beginnings for AJ n Guddan😊
Mahaali2905 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
awesome story loved it pls update soon
Kaya_luvakshan thumbnail

Chapter -4

She sat there for some time sip the soup n said to herself "Kitna BHI khadoos kyon na ho Khana bahut tasty banata hai" then she came out of her room n went to maa's room she saw that maa was reading bhagvat gita. She sit besides her then maa told her in the manner " gita me bhagvat Shri Krishna me Kaha hai ki manushya ka janam or uski mrityu meri ichchaa se hi Hoti hai ye main hi hoon jisne tumhe banaya hai or kal tum mrityu k baad mujh me hi vileen ho jaoge tumhe is dharti par janam maanav roop me Karam Karne ke liye bheja hai to tum keval Karam Karo fal ki Chinta mat Karo svayam ko Apne Karam k Prati samarpit Kar do or chintamukt ho jao" after saying this maa closed the book n put her hand on guddan's head n this was the moment when guddan could not control herself she just burst out crying without uttering a single word. Maa was pacifieing her n then look at the door it was AJ who was standing there. When guddan stopped crying he went to the restaurant n then maa told her"bachchaaa Tu Mera sabse pyara bachchaaa hai Tu kyon pareshan ho Rahi hai itna. Tu na rote hue bilkul BHI achchi Nahi lagti tere chehre per na wo ek Kan se doosre Kan tk ki muskurahat hi janchti hai to ab mujhe muskura k dikha Jaldi se apni maa k liye itna Nahi karegi" guddan smiled in her always manner but not from her heart then she just hugged maa saying "maaa" then maa told her "jaa jaa k aaram Kar bukhaar hai tujhe" she went to her room.

On the other hand AJ was going somewhere he was fuming with rage and anger he was very disturbed by the visions where guddan was crying. He just stopped his car came out n press the door bell it was siddhi who opened the door n ask him to come in. Just then parv came downstairs he touched his feet as siddhi was there. He asked siddhi to make coffee for him when she went to the kitchen he just dragged parv to the room nearby and locked the door n just hold him by neck n parv was three inch above the floor. He just roared "how dare you tumhari himmmat kaise hui guddan ko blackmail Karne ki ek baar samjhaya that ki door raho usse tumhe samajh Nahi aaya naa. Ab jab tumne Sher ki gufa me hath Dal hi Diya hai to main tumhari Marne ki khwahish ko Poora karne ki poori koshish karunga. tum jaison ko seedha Karne k liye Akshat Jindal ko zyada waqt Nahi Lagta. ye sochkar ki tum saru bahu k Bhai ho Maine tumhe Kuch zyada takleef Nahi Di lekin wo kahaaawat hai na ki laaton k bhoot baton se Nahi mante to ab laatein khane k liye taiyyar ho jao"

He put him down adjust his clothes n hairs n took n him outside n just said "jee karta hai ki Teri Jaan le Lu lekin tujhe ek jhatke me Nahi tinka tinka khatm karunga ye Akshat Jindal Ka waada hai tujhse"

Just then siddhi came with coffee he drink it n went.

In the evening when AJ return from the restaurant he found that guddan was falling sleepy in dining table.he went to her n ask very softly "Yaha kya Kar Rahi ho" guddan in her always style says"ye koi waqt hai Ghar aaane Ka,maa Aapka wait karte karte so gayi."akshat was about to say something  but  guddan  continued "Apne Khana BHI Nahi khaya isiliye main jaag Rahi thi aap fresh ho k aa jaiye main Khana garam Karti hu" he asked "tumhe Khana garam karte aata hai" guddan says "Khana banana or garam Karna do alag baatein hai hame Khana garam Karna aata hai aap fresh ho k aa jaiye" he went to his room n came back after 15 min n saw that all food was decorated in the table n guddan was trying to cut onion he stepped into The kitchen and asked "bechaare pyaaz ki Jaan kyon le rahi ho do idhar or seekho"

He literally teach her how to cut an onion.then they went to the dining table he asked "tumne Khana kha liya " "Nahi mujhe bhook Nahi hai "she replied. Aj says "dhang se Nahi khaogi to weakness aa jayegi thoda SA kha lo". They both were eating together AJ was eating with someone after so many years. He remembers antara used to say "AJ Jaldi aaya Karo na bhook k master halat kharab ho jati hai."

After the dinner was over they went to the bedroom as guddan was going in balcony to sleep he asked "Kaha ja Rahi ho""balcony me sone "she replied. Aj says" pagal ho kyaaa! Tumko kya Lagta hai ki Maine itna saara paisa doctor pe spend Karne k liye kamaya hai. Ye bed par partition Bana Diya hai tum apni side so jao main apni side so Raha hu.

Ok guys tell me how was that as I m thinking for what next morning should be pls suggest if u guys want to read something new. Pls reply below

linakusharberry thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 2
Awesome update dear
Loved it alot
So finally hubby wifey Saath mein Khana khaya
Aur ek bed share Kiya with pillow wall 
Now really excited to see how AJ gonna teach Parv a nice lesson 
Plzzz do continue soon