I think media ne bhi notice nhi kiya 🤣
It was a big deal regarding that era 🤣
Tab kisi ne dhyaan hi nahi diya lekin ab log ignore nahi kar sakte hai 🤣
I think media ne bhi notice nhi kiya 🤣
It was a big deal regarding that era 🤣
Tab kisi ne dhyaan hi nahi diya lekin ab log ignore nahi kar sakte hai 🤣
Usme bhi kitna kharcha hua hoga batao 🤣
Lekin ye sab unko kharcha nahi lagta hai 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
par hue nahi ,ekta show hota toh pakka hote
Waise mujhe lagta hai Disha wapis zarur aayegi 🤣
Sayad Woh Gaumbi aur dhara k bachche k liye surrogate bane 🤣 chahte toh Anita hogi par sayad Disha badla lene k chakkar main bazi maar jaye 🤣
Gul ka show hone se bhi ho sakta tha 🤣
Wapas to aayegi par abhi na aaye 🤣 mai us Dishwasher ko nahi jhel sakti hu 🤣 mere liye cursed woman se kam nahi hai 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Raavi aur Disha ladenge uske liye 🤣
Wo ladai khatam ho chuki hai 🤣 Dishwasher wapas aa bhi gayi to kuch hi gadbad karegi 🤣
Chal bye
Dinner time ho gaya
Aaj Meghu k bhai ka b'day hai 🥳 wish krna matt bhoolna
Originally posted by: Fearless_Lover
Chal bye
Dinner time ho gaya
Aaj Meghu k bhai ka b'day hai 🥳 wish krna matt bhoolna
Bye 🤣
Sab log already wish kar chuke hai 🤣
Chk page no. 49😆
Hi and bye meghu 🤗
The posters right? 🤣 Dekh liya
Hi and bye diya 🤗
Originally posted by: White-Lilac
Tab kisi ne dhyaan hi nahi diya lekin ab log ignore nahi kar sakte hai 🤣
Kisi ko article likhna chahiye is pe 🤣
I am serious (emo pe mat jao) 😆
Originally posted by: Fearless_Lover
Chal bye
Dinner time ho gaya
Aaj Meghu k bhai ka b'day hai 🥳 wish krna matt bhoolna
Abhi hi kar deti hun 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k