Originally posted by: Fearless_Lover
Ab itne rich toh hai nahi ekta hero ki tarah ki wedding krte phire 🤣tih yahi sahi 🤣
Shiva nikla tha na doosri shaadi karne 🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: Fearless_Lover
Ab itne rich toh hai nahi ekta hero ki tarah ki wedding krte phire 🤣tih yahi sahi 🤣
Shiva nikla tha na doosri shaadi karne 🤣
aur woh mujhe future prediction suna rahe hai ☺️🤣CWB ki god me 🪔 🤣
Originally posted by: White-Lilac
Forumwasiyon ne kiya tha shayad 🤣 OSs likhe to zahir si baat hai notice Kiya tha 🤣
Par live in utna famous nahi tha 🤣 bohot tez dimag chahiye hoga us time ye samajhne ke liye 🤣
I think media ne bhi notice nhi kiya 🤣
It was a big deal regarding that era 🤣
Usme bhi kitna kharcha hua hoga batao 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
isko apne wife par trust nhi hai
kaam hi aisa krte hai
par garam rehta hai
Dono ko ek doosre ke opinions se problem rehti hai 🤣
Shiva ke garam dimag pe omlette banayenge 🍳🤣
par hue nahi ,ekta show hota toh pakka hote
Waise mujhe lagta hai Disha wapis zarur aayegi 🤣
Sayad Woh Gaumbi aur dhara k bachche k liye surrogate bane 🤣 chahte toh Anita hogi par sayad Disha badla lene k chakkar main bazi maar jaye 🤣
CWB ki god me 🪔 🤣
Perfect 🤣 aur Diya ki god me Namuna 🤣
And crowd = Hriti 🤣
Raavi aur Disha ladenge uske liye 🤣Originally posted by: White-Lilac
Dono ko ek doosre ke opinions se problem rehti hai 🤣
Shiva ke garam dimag pe omlette banayenge 🍳🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
aur woh mujhe future prediction suna rahe hai ☺️🤣
Aur tu Namuna ko sunayegi same 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k