Originally posted by: asmaanixx
kya re, thodi toh masti kar le life mein 🤣
girni wali toh mein hi hoon but can soni do a handstand? 🤪🤣
Kaise karun. I know my halat
She probz can. Yoga karti hai to 🤣 kyunki main to na karungi handstand
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
Salman sir stop giving importance to Kanika
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: asmaanixx
kya re, thodi toh masti kar le life mein 🤣
girni wali toh mein hi hoon but can soni do a handstand? 🤪🤣
Kaise karun. I know my halat
She probz can. Yoga karti hai to 🤣 kyunki main to na karungi handstand
uska kya hai; usse rehna parega 🤣
ab yeh hui na baat 😎

Woh bhi sahi hai. And ur telling me this while I am reading ur version of Kiss Kiss Bang Bang 🤪
Itna time nahi hai re. 🤣
Theek hai. If soni approves then he shall stay there 🤣
lol okay I'm taking back 😆
Mujhe pata tha tum next yeh wala GIF dalogi 🤣
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Kaise karun. I know my halat
She probz can. Yoga karti hai to 🤣 kyunki main to na karungi handstand
zindagi bhar thodi na wahan reh gi. humein bhi toh mil na hai 🤗
lmao, aur agar nahi karna aata toh yogi sikha dega 🤪
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Itna time nahi hai re. 🤣
waqt ka kya hai. khud bhi bana sakti hai 🤪😎
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Woh bhi sahi hai. And ur telling me this while I am reading ur version of Kiss Kiss Bang Bang 🤪
lmfaooo, SKS isn't KKBB. KKBB ki story toh abhi likhi hi nahi 😎
Kindly Follow * Chat Clubs Rules Regulations! * Chat Club Name Credit : Ancy (Chrisjo) Tagline Credit : Arthi (EmeraldStar) Members' List...
842