It’s not nishant's post it’s arham's post samjha karo 😉 aur samajh dar ko ishara kafi hai 😆
Bakwas hai. He’s probably talking about his onscreen leukemia 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
It’s not nishant's post it’s arham's post samjha karo 😉 aur samajh dar ko ishara kafi hai 😆
Bakwas hai. He’s probably talking about his onscreen leukemia 😆
I was just reaffirming😆
Waise inko to karodo poston k beech bhi pehchana ja sakta h👍🏼
She is a charismatic personality 👏
Found this on Instagram... the poem is just superb!!
https://www.instagram.com/p/CPAxIaYg_-L/?utm_source=ig_web_copy_link
Satyakaam soch raha hoga.. pragati ki raah pe chalne wali imliya.. pyaar k raah pe bhi awwal aayegi 😆
shadi ho gayi phir bhi apko nehi laga ki bitiya badi hogayi !? 🤣 chalo thik hai openly bitiya ko pati ke sath PDA karte dekh apko is baat ka ehsaas toh hua 🤣
yeh sehri jamai babu hamri bitiya ko bigad ke apan jaisa sehri banake rakh diya 🤣, kaise apne baap ke samne pati ke sath PDA kar raha hai bolo! 🤣 yehi liye humne niyam banaya tha taki us niyam ke bade mein sunke koi bhi sehri pagdandiya mein bhatkehi na 🤣 par yeh aditya babu kuch zyada hi dush sahasi nikla uska praman dikh raha hai mujhe acche se apni akhon ke samne🤣
Originally posted by: FlowerHater
I was just reaffirming😆
Waise inko to karodo poston k beech bhi pehchana ja sakta h👍🏼
She is a charismatic personality 👏
Sachi mein... not sure if I should be worried about that fact though 😆
Originally posted by: Guiltyo0o
It will reach 150 soon
Open a new thread now, you will not know how fast it will reach 😂👌🏻
There is a new thread...
https://www.indiaforums.com/forum/topic/5226713#157038851
Lets move ot that once this is over.
Waise just tell me one thing😳
Woh meri nazron ka dhoka tha ya BS was lying down while that kismat ki taraf se sorry wala dialog and within microseconds he was trying to sitt with the support of 2 hands that were of sudden prakat huye Satyakam and Meethi
Bhaisaab maine do baar replay kar ke dekha to make sure it wasn't aankhon ka dhoka😆
Aisa gadar edit maine aaj tak ni dekha😆