Tangled Threads- small TMD fiction-part 5 Updated on page 6

Krish58 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Anniversary 9 Thumbnail + 3
Posted: 1 months ago

Hi all, 

A/N :Please read it ....

I am silent reader, here have been one for a long time. smiley1

Well as we know show has taken leap, and well lets not speak about how the script is because only phir flowery flowery words hi niklenge for writers.smiley2

I genuinely feel sorry for all the actors and actress  jinko yeh sab jhelna pad raha hai..smiley13

But anyways here I a sharing Part 1 of my fiction mainly it will wrap up in 2 to 3 parts . 

This story starts after  Simran lashes out at poor bani.

And this whole fiction  basically  is how I think should have happened or trying to fill the loopholes or in other words its basically "my din ke kacche pulao jo chadhe nahi"smiley37

And yes it will have story be around keery and other family members. And I have tried my best to show a kid as a kid and not an adult ,so for that purpose also some scene will be different and  will try to show less pagalpanti..

For clarity purpose here, 

there will be 9 years leap,

Monga's parents are dead.

Before signing off, I also sincerely, apologize to all of you, if i have written something against your fav character or bashed them out in the story. As I said, its just  my pov or work of imagination to fill up the loopholes in story.

Sorry for lamba wala post.

_____________________________________________________________________________________

The scene starts after Garry pacifies bani and keerat tells him that She wont tolerate Simran's rude behavior  towards bani..

Garry helplessly watched keerat and bani  going towards their room. He felt guilty for not being their for his wife and their daughter.

He knew whatever happened  was wrong. As a matter of fact ,everyone  and everything seemed wrong lately ,Simran's rude behavior  towards keerat and bani, Angad was wrong , gurleen bua was wrong ,everyone  were wrong.But above all he realized ,he was wrong too. He wronged keerat and bani by not standing up for them today.  

Once,  upon a time he longed to be part of family business and wanted to be equal to Angad ,but now its the thing he despises the most. As  he felt, he was not able to devote time to keerat and bani and his  mother who needed him the most.

9 years, its been long 9 years since that fateful day, he had been silently fulfilling all the responsibilities , Angad  though helped, but he was lost, it was just the outer shell of him  working like a robot .

9 years back , on that fateful day everyone's life was changed.

After sahiba  left ,Angad  became over protective towards Simran and ignored all her misbehavior. All this while, Angad started to withdraw himself from business , and his other responsibilities , which led to Garry handling most of the business as well as the  household. And later on when he married keerat ,she handled  most of the household stuff.  Keerat was right when she said that she had been silently punished for being sahiba's sister.

Though no one showed it ,but it was visible,  a thin veil of anger and accusations were always there . He tried to maintain the peace in house ,as whenever he tried to point out the misbehavior the situation matters, would  escalate, which he never wanted.  Now a days , the house had became like a dormant  volcano , which was willing to  erupt any day.

Garry 's chain of thoughts were broken by his mom's voice.

Jasleen-Gars, ..gars..

Garry-huh!!mom aap soye nahi...?

Jasleen-kaise soti ?Abhi abhi toh tumne dekha na ka kya hua!

Garry-haan , mom,I am sorry mein kal Simran aur angad  se baat karta hoon.

Jasleen- Garry yaha aao, baitho yaha ..

Jasleen sit downs and asks garry to sit beside her..

Taking his hands in hers...

Jasleen- Garry tumhe nahi lagta ab baat karne se kuch nahi hone wala. Aaj keerat ne jo kuch kaha sahi toh kaha saamne toh koi yaha kuch nahi bolta par unka behavior sab bata deta hai, mein tumhe  sirf yehi kehna chahti hoon ki jo galti angad ne ki woh galti tum mat karna..

Bade arse ke baad tumhe  khushiyaan mili ek pura apna parivaar mila hai aur mein nahi chahti ki tumhari chuppi ki wajah se tumhara parivaar  bikhar jaaye..Rishte sheesho ki tarah hai  , zarasa dhyan hata nahi ki chattak kar tutt jaate hai aur itne tukkde  hojaate hai ki batorna muskil hojaata hai. Beta, tumhari aur keerat ke rishto ki suljhi hui dorio ko mat uljhne do .

Barso pehle angad ne sahibaa ka saath nahi diya tha aur aaj uska natija hum sab dekh rahe hai, 

I hope you understand ki mein kya keh rahi hoon.

Garry -haan mom, mein samjhta hoon mujeh apni galti ka ehsaas hai. I promise ,mein sab sahi kar doonga. 

Jasleen-good..jaao sojao bahut der hohayi hai..

Garry  goes to his room and saw keerat and bani sleeping .He could  still see the dried tears on  keerat and his daughter's face His heart wrenched painfully.

At that moment  , he felt as if he was the biggest loser on earth. What kind of man ,husband and father he was ? if his family  couldn't' t sleep peacefully with a smile on their face, then he should die in shame.

He silently came over to keerat's side and kissed her forehead .

Garry- (murmmed) I am sorry  keerat, mein tumhara saath nahi de paaya, but ab aur nahi  i promise ki ab tumhe aur hamari bacchi ko  koi kuch bura bhala nahi kahega aur  tum dono ko woh respect dilaaunga ,jo tumhe milna  chahiye.

He then  slowly  caressed his daughter's face trying to wipe out her  dried tears .

Garry- I promise you my baby, aapke papa aapko kabhi rone nahi denge , i will always protect you and i am sorry my  bacha for today .I would never let you down.

@ next morning,

Keerat woke up listening to her daughter's sweet giggles and her  wrong counting   math numbers.

Keerat was now fully awake and was amused to see garry doing sit ups. This duo was surely upto something.

Keerat- (holding back her yawn) yeh kya ho raha??

Bani- mummy,  mein ne papa ko sazaa di hai 

Garry- kal,mein time se nahi pauncha aur story nahi sunna paaya issliye aaj punishment mili hai..bani kitne hue ?i guess 58 toh hi gaye honge. 

Bani - (giggled)no ...abhi ..abhi toh sirf one and zero hue hai .

Keerat-bani...beta,jaao dekho badi mom kaha hai.

Keerat looks questionly at garry.

Garry- (holds her hand) i am sorry keerat.Mein tumhare aur bani ke  liye stand nahi le paaya , par ab mein wada karta hoon ab aisa nahi hoga. mein ab woh sab repeat nahi hone doonga jo 9 saal pehle  hua tha.

Keerat- (emotional) I know garry, mujeh patah iss mein tumhara bhi dosh nahi hai, jis jagah aur jaha tum khade ho,  mein jaanti hoon asan nahi hai,apno se ladna , par mujeh bani ki fikar hai, inn sab bado ki ladai, hamari bacchi kyu suffer kare..Hamari bani ka kya dosh hai? Mein, apne par sab kuch sehen kar sakti hoon, par bani par nahi..Mein nahi chahti ki bani ka in sab par koi bura asar ho aur woh badi hokar sabse nafrat kare,ya uska bachpan bura jaaye .

Garry- mein bhi yahi chahta hoon keerat ,ab aisa nahi hoga,I promise you, hum hamari bani  ko  aise halat face nahi karne denge.Mein nahi chahta ki jis nafrat mein mera bachpan guzra hai wohi situation  bani ke saath ho.

keerat-(emotional)  i know, and i  am sorry too ,i  know tum par bhi kya bith rahi hai.  I am there for you.

Garry hugs keerat.

Last few days had been a kind of torture for both of them. And now in this little oasis ,they found solace in each other.

Keerat cries letting go her pain and sadness  .

Life had been hard on keerat a bit more. Her life turned upside down in matter of seconds  on that fateful day.

After sahiba left , everything broke down, she  became the pillar of strength, the son and daughter of her parents. 

Suppressing her emotions and broken self ,she stood strong for her parents ,fulfilling all responsibilities. 

Her parents, till they passed away , they grieved and remained  worried  for sahiba. 

In all the chaos, keerat even though  was shaken to core ,  her heart  and soul were in pain  due to veer's betrayal and actions, she wanted to cry her heart out , vent out her feelings but all this never happened .She had to remain strong for her parents and keep up the hope that one day her sister would return back to her to their house, Monga house.

In all this turmoil only garry, Jasleen  and then their little angel bani, became her strength, her confidence  and her oasis in the desert , who  understood her, saw her tears, her broken self. Somewhere, in all chaos, she realized that her feelings for garry had been strong and not just some infatuation. But neither of them disclosed their feelings, due to the sour relationship between two families .

Her parents approved her relationship with Garry, after observing his changed behavior and sincerity with which he helped them and keerat in search of sahiba. However, what had surprised everyone was ,it was darji  who approved  garry and keerat marriage even after the sour history. He never disclosed the reason, of   why he approved just stated or rather informed that he knew keerat was good match and well responsible girl  for garry who would keep garry in check and not let him stray out on wrong path.

For keerat being sahiba's sister ,she  knew except few ,none  in the brar house would accept her but she was ready for it, for all the insults hurdled at her, but  never  her dreams she thought  they would  continue to throw anger and  hurt ,on an  innocent soul. 

@in the dining hall.

Everyone were getting ready for breakfast . Everyone were busy with their own activities , Keerat was helping out manveer and jasleen in kitchen while garry and bani were playing with her ball.

Simran was busy chatting on mobile with her friends about upcoming school events in her school.

Bani- papa catch!!

Bani threw ball towards garry ,but unknowingly it hit simran 's shoulder. 

Bani gets scared and immediately ran behind garry..looking towards him silently asking for protection...

Garry-(pacfying her)kuch nahi hoga baby,mein hoon na aapko kuch nahi hone denge..(wiping her tears) you are my brave girl right!!aur brave girls rote nahi...

Keerat takes bani in her arms and starts to pacify her as she was crying...

Keerat-shsss beta,kuch nahi hoga..mummy papa hai na ..kuch nahi hoga....shssss ..

Simran-ouch!!!ouch!!!(rubbing her shoulders) (looking at her broken mobile) .What the hell ???Tumhari himmat kaise hue??dekh ke khel nahi sakti???Mera mobile todd diya( to keerat) ..Aur aap waha sirf khadi khadi tamasha dekhiye..Ek bacche ko nahi sambhal sakti agar nahi sambhal sakte ..

Before simran could speak another word..

'Thap' , and  their was complete silence in the room resounding the ripple affects of the slap..

Every one were shocked with the unfolding events.

Keerat-Enough simran!!Bahut hua ...mein kal se dekh rahi hoon tum bani pe bewajah chilate jaa rahi ho..Yeh kya tarika hai baat karne ka..Jo bhi mann mein aa raha hai bole jaa rahi ho.Tumhe jo bhi problem hai na mujeh se hai ..mein jaanti hoon ..toh mujeh se baat karo ,ek chotti bacchi pe kya gussa nikal rahi ho..

Simran-aap  ..aap ki himmat kaise hui mujeh thappad maarne ki .??How dare you and who are you to tell me kya karna hai..??Mein abhi...abhi angad bhaiya ko bulaati hoon..unhone aaj tak mujeh nahi kaha toh aap  kis haq se bol rahi hai...

Even before keerat or anyone else could reply garry retorts back..

Garry-(controlling his anger) Woh tumhari bhabhi hai aur  iss ghar ki bahu  hai ,uss haq se bol rahi..hai Aur tumhe tumhare bhale ke liye bol rahi hai simran..Now ab mein bahut shaanti se keh raha hoon..keerat se aur bani  se maafi maango abhi issi waqt 

Simran-(crying)(in a higher tone) Mein nahi maangne waali ,jab mein ne  kuch galti ki hi nahi ,toh maafi kyu maangu ,areee maafi inhe aur inki behen ko maangni chahiye  jinke wajah se aaj mere  papa mujeh  door hai..

And their was silence in the hall, either no one dared to interfere  or  they didn't wanted too, as they didn't wanted to unearth the past pain, but today garry had enough ,it was time to tell some  hard truth's and stand up  for his wife and daughter  and fulfill his duty as a son ,husband,  and most importantly as a father. .

He knew that some hurtful words were surely be spoken today, but the elephant in the room was needed to be discussed and remaining silent was not the solution .

Garry-mom!!!aap please bani ko ander le jaaye aur uske saath rahiye, mein nahi chahta ki  bani par in sab ka affect ho .

Garry waits till jasleen takes bani  with her .

Simran is about to leave but garry stops her

Garry- Simran mein ne tumhe jaane ke liye nahi kaha !!Aur mein ne kaha na maafi maango keerat se..

Simran-nahi...mein kyu maangu maafi ..

Before simran could spew out more rubbish.

Garry-(louder tone) SIMRAN ENOUGH !!! say sorry ..i said..say sorry abhi issi waqt keerat se maafi maango,  warna...

'Warna kya,Haan warna kya',came another roaring  sound .

Angad climbed down the stairs ...

Angad-(in angry tone) warna kya..haan warna kya ..mein ne kaha tha(looking towards keerat ) ki simran ke saath koi aise behave nahi karega ...koi usse  kuch nahi kahega .woh meri zimmedari hai..

Garry- toh jis tarah. simran teri zimmedari hai na , toh ussi tarah se keerat aur bani ki zimmedari meri hai..aur mujeh nahi lag raha ki angad bro ki tu apni zimmedaari  achi tarah se nibha raha hai. 

Anagad- simran ke liye kya sahi hai aur kya galat hai  aur kya sahi hai, mein achi tarah se jaanta hoon aur uske liye naa toh tujeh ya phir kisi aur ko dakhal deni ki jaroorat hai.

Garry- jaroorat hai angad ! jaroorat hai!!  agar tu simran ka bhai  hai na toh mein bhi  bhai hoon uska aur usse bada hoon.toh yeh mera farz  hai ki mein uski galti ko andekha na karu , aur uski galti sudharu .Kyuki mujeh bhi parwaah hai uski, mein nahi chahta ki jo galti  mein ne kari thi barso pehle woh simran kare.Simran ko uski galti ka ehsaas hona jaroori hai..mein bahut chup raha hoon , yeh soch ke ki tum simran ko sudharoge lekin ab aur nahi mein ab aur family ki bejazzti hote nahi dekh sakta .

Angad-huh!!bejazati kab ki hai  hum mein se bejazati!!Simran abhi chotti hai..Waqt rehte samjha jaayegi...infact  jo kuch hua hai na uske baad bhi  mein ne teri aur keerat ki shaadi ko accept kiya hai..

Garry-nahi angad tumne nahi darji aur bebe ne accept kiya hai meri aur keerat ki shaadi ko..Aur rahi baat  samaan ki na toh,woh  keerat aur bani ko nahi mili hai..Aur  yeh baat sirf tum par nahi , (looking at everyone) yaha aaj jitne log khade hai na sab par laagu hoti hai...Patah hai..sab se badi iss ghar mein kya problem hai ..koi sach ke liye khada hi nahi hota, 

(Holding keerat's hand  he brings her in front of every one) ..

Garry laughs mockingly..

He continued...

.."Koi kuch bolta nahi hai par chup chaap tamasha sabko dekhna hai. haan waise sabse badi galti meri bhi hai,kyuki mein iss ghar mein shaanti banaye rakhne ke liye chup hojaata hoon..Par ab nahi ..ab yeh nahi hoga,aaj chahe jo hojaana hai ,hojaaye, par aaj sab clear hojaaye toh hi better hai ."

" Mein jaana chahta hoon kis baat ki sazaa de rahe ho aap sab haan .keerat ko,.kis baat..iss baat ki !? !!yeh sahiba bhabhi ki behen hai  issliye ??"

"Mein jaanta hoon jo kuch hua tha woh bahut bura tha, par iss mein sirf sahiba bhabhi ki galti nahi thi , galti tumhari bhi thi angad. Mujeh aaj iss baat ka afsos hai ki kaash kaash uss din mein ne awaaz uthao hoti toh aaj shayad sahibha bhabhi yaha hoti hamare saath reh rahi hoti."

"Jis din se keerat  iss ghar mein vyah karke aayi hai..tab se kuch logo ne kisi ne bhi  keerat ko bahu nahi mana hai.Woh chup chap ,sab ka khayal rakhi hai iss ghar ko,parivaar ko  sambhal ke rakha hai ..itne saalo se phir bhi isse woh saman nahi diya gaya kyu? Anagad mujeh bhi dukh hai , tumahre  bacche ke kohne ka aur mein samjhta hoon ki apne bacche  ko khona  dard hota hai."

"Aree yaha  meri  bani ko chotti si kharoch aajayae toh  mujeh itna dard hota hai...toh tumhara dard isse bhi badhkar hai par iska yeh matalb nahi ki tum uss baat ka gussa meri bacchi ya meri biwi pe nikaalo . "

Coming near Angad...

"Jiss tarah se tumhare liye tumhari family pe aanch aaye  toh sehen nahi kar sakte na toh uss tarah se mein bhi nahi kar sakta ."

Angad- thik hai agar, tujeh lagta hai ki yaha teri family ki izzat nahi ho rahi  ,toh tujeh pura haq iss ghar se alag  hone ka  ,ghar ke darwaaze khule tum aur tumhara parivaar jaa sakte ho yaha se!!!

Garry-thik hai, anagad,  toh yeh ghar aur business tumhe  mubarak..Kyuki mein  waha nahi rahunga jaha meri family ki izzat na ho. 

(Holding keerat's hand) 

Chalo keerat!!! ab hum yaha nahi rahenge...

Bebe who silently  watched everything unfolding before her eyes ,decides to step in before her family breaks apart completely. She knew that keery were not wrong , and regreatted her actions ,had she spoken her thoughts earlier, instead of remaining silent , may be  today she would not have seen her children fighting. What was done , is done , but  now time had come  to take  the responsibility in her hands and  stop the  family from breaking apart, by rectifying past mistakes.

Kerry were about to leave but bebe's order stops them.

Bebe-(firm voice) -Ruk jaao !!!koi iss ghar se kahi nahi jaayega.. aur yeh mein  gal nahi kar rahi hoon par mera adesh hai..

Bebe  comes in front of simran and gives one tight slap across her face.

Everyone present  in the hall were hell shocked. They were too shocked to acknowledge or react  to it. It was a very rare sight or in knowledge to them that a ever cool and calm composed lady to behave like this.

Bebe- yeh  thappad mujeh tujeh ussi din maarna tha jis din se tune keerat aur bani ke saath batmeezi ki thi, agar uss din mara hota toh tujeh aaj patah hota ki bado se baat karna aata .. chal ab jaa aur keerat aur garry  se maafi maang ..aur yeh mein dubara nahi kahungi..simran.

Though simran didnt wanted to ,but at that moment she was too shocked with events. So she just half heartedly apologizes  to them.

Bebe -aur ab...

Before bebe could continue ,anagad cuts in..

Angad-bebe ,mein jaanta hoon aaj jo hua woh bahut galat tha, mein simran ki taraf se maafi maangta hoon..ab aap rest karo ..aapki tabiyat  kharab hojaayegi..please 

Bebe-(angry tone) oye, mujeh meri tabiyat ka khayal rakhna aata hai..aur teri himmat kaise hui meri baat bich mein se kaatne ki.

Their was sudden change in events , everyone were too shocked to utter or  in between It was the unspoken rule in house   to never cut in between when darji or bebe spoke and today that was broken by none other than angad.

Bebe-Angad, meinu ek  baat bata , Kya tu  ab mere se bada  bhi hogaya ki tenu koi ab umar ka lihaaz karna chod diya hai..Itna bada pradhanji hoagaya hai..tu ?? 

Bebe spoke in cool tone ,but it had so much steeliness that it could even cut a hard rock ,

Bebe continued...

"Areee  tu garry ko kya zimmeddari ka paath padha raha hai, tune konsi zimmeddari sahi nibhayi. hai? Teri zimmedari  sambhal ne ka natija  mein aur tune khud hi dekh liya hai puttarji(looking towards simran) .? Chal aaj  ka chod ,tune saalo pehle konsi zimmedari acche se nibhayi thi   puttarji.Jawab de meinu..? "

"Barso pehle jo bhi hua mujeh nahi patah kisiki galti thi,aur mein jaanna bhi nahi chahti, mein yeh jaanti thi ki uss din  jo hua woh hamari kismat ki lakiro mein likha tha,mein  itne saalo mein samjh gayi ki uss din inder ka jaana likha tha, aur agar sahiba na hoti  koi aur hota toh bhi inder ka waqt iss din aagaya tha.Aur shayad uss din aur woh waqt nahi tha tere bacche ke liye."

"Uss din tune bete ki zimmedari toh bahut ache se sambhali par pati ki nahi. Jab sahiba ko teri jaroorat thi, tune usse dhakke  maarke ghar se nikaal diya.Tune ek baar bhi sahiba ki baat nahi sunni.Agad tune tera baccha khoya tha toh sahiba ne bhi apna baccha khoya tha.Par teri ek pati hone ke naate zimmedari thi na ki tu uski baat sunne ,phir koi faisla kare..par nahi tune apna faisla bina kuch soche samjhe,bina kisi ki sunne ,apne faisla  sunna diya. uss din tune jo galti ki thi na aaj uski  sazaa tujeh mil rahi hai .aur mein toh kehti hoon bahut sahi hua milni chahiye sazaa tujeh. "

"Aur Mujeh kisi aur ki galtio ka patah nahi par mujeh galti ka ehsaas hai.(Holding keerat's hands) Keerat puttar mujeh maaf karde beta, ghar ka bada hone bawajud bhi mein chup rahi hoon ."

Keerat -(holding  bebe's hand) (wipes bebe's tears) nahi bebe aap ..aisa mat kariye, yeh galt hai..aapki koi galti nahi..mujeh patah hai ki yaha har koi mujeh  pasand nahi karta aur uska mujeh dukh nahi hai,mein bas apni beti  par  bewajah ka gussa aur nafrat  nahi dekh sakti..Uske aankho mein aise aansu nahi dekh sakti.

Bebe-nahi beta, mein chup rahi issliye yeh  sab ko badawaah milta raha, hota raha bichari bacchi ,par ab mein galti sudharungi.

(to others) mein yeh dubara nahi kahungi..Iss ghar mein sabka samman kiya jaayega aur hi jitna manveer aur gurleen   iss ghar ki bahuien hai , ussi tarah se  keerat bhi iss ghar ki bahu hai.aur jo samman unhe diya jaata hai,wohi keerat ko bhi milega aur jis tarah se tum sab iss ghar ke bacche ho utna hi bani hai aur uska bhi haq hai pyaar mile usse bado se, aur yeh haq un dono ko milega, aur   jinhe mera faisla  pasand nahi , unke liye  yeh  ghar ke darwaaze hai khule hai.woh iss ghar se bahar jaa sakte hai. Keerat aur Garry kahi nahi jaayenge .

(facing to angad ) Aur haan anagad puttarji isse mera faisla maan,hukum maan jo maan ,par ek baat samjhna ab simran koi bhi batmizi karegi, toh usse uski saza milegi.

Angad-ji bebe.

Bebe- aur haan angad, darji ne tujeh iss ghar ki zimmedari thi na , woh tu thik se nibha nahi raha hai aur mein apne parivaar ko barbaad hote nahi dekh sakti, toh aaj se aur  abhi  se yeh  zimmedari mein le leti hoon .Tu  simran ko sambhal aur garry ka haath bata business mein.

Aur gurleen puttarji , yeh baat tu bhi yaad rakh le keerat ne koi dhokha nahi  diya veer ko,  toh us par apne taane kasna  aur dosh dena bandh kar de. .Aur shukar mana ki  Keerat ne ya phir monga sahab ne  police mein fariyaad nahi ki ,Kyuki agar mein unki jagah hoti toh aaj tak veer salakho piche hi hota. Mujeh vishwas  hai sabko meri gal samjh mein aagayi hogi..

Bebe received a collective small reply-Ji bebe..

Bebe-thik hai,Garry ,keerat  jaao aur jaake dekho ,bani  kaisi hai ..chotti bacchi hai sehem  gayi hogi..Jaao uske paas aur  jasleen ko mere paas bhejna. Aur manveer nasta hoagaya si?

manveer- ji bebe,

Bebe-thik hai , sab log 20 min mein naste ke liye aajao..aur meri dawaiyaa  ka time hogaya hai woh kaha hai..

Pravjyot-Mein deti hoon...chaliye..

Bebe leaves and soon everyone disperses for the respective task.

@in keery's room

After jasleen leaves 

Keery were pacifying bani who was still crying ..

Poor girl was still crying and apologizing thinking she hurt her bua.

Keery somehow made her understood  that none of it was her fault and made her smile and giggle again. Though keerat  didnt uttered a word about the drama that unfolded downstairs ,but there  was glint of hope ,thankfulness and respect in her eyes for Garry  and bebe  ,for staying strong and  taking a firm stand for her daughter.It spoke  those words which she couldn't utter.

The rest of day went as usual at home and office. Simran was still in sour mood ,but  chose to remain silent  and angad was quiet as usual .Not engaging  with  anyone and silently went to  office and then in his room.

Though Manveer tried to explain him, but he didnt bothered to listen.

_________________________________________________________________________________

Phew!!! That it.

I hope you all Liked it...smiley1smiley1smiley1

Part 1 ends here

Sorry for long post once again and any typo errors ,As i have written this story on phone.

Will upload part 2 soon.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Aleyamma47 thumbnail
Group Promotion 4 Thumbnail Anniversary 4 Thumbnail

It's so good to see new, new writers coming up with new ideas and stories.

Loved the way you gave the right payback to Simran and Angad who are the biggest hypocrites in the show right now.

I like the Kerry part too where Kerry had a great bond of understanding with each other unlike the original series, where in the original series Garry has become more of a spineless statue.

The ending part of Kerry with Bani was cute.

Note: I may/may not continue reading and give you feedback based on my time constraints. But I wish you too all the good luck with your story.

Tagging few who were intrested in Kerry fanfictions.

apuni88 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Jimmy Jab Games Season 6 0 Thumbnail + 4

This was beautiful 🤩 would loved to have seen this in the show. There’s so much they can do but sadly focus is not on anything. 

apuni88 thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Jimmy Jab Games Season 6 0 Thumbnail + 4

Tagging people who may like this story 

Krish58 thumbnail

Originally posted by: Aleyamma47

It's so good to see new, new writers coming up with new ideas and stories.

Loved the way you gave the right payback to Simran and Angad who are the biggest hypocrites in the show right now.serioudly some one needs to point out on that show..She is younger , but that doesnt mean she would misbehave with a small kiddo

I like the Kerry part too where Kerry had a great bond of understanding with each other unlike the original series, where in the original series Garry has become more of a spineless statue.trust me as much as i am happy that its kerry, mujeh utna gussa bhi aa raha hai makers pe they have literally made garry speechless and helpless same goes for keerat usko itna voiceless bana diya hai

The ending part of Kerry with Bani was cute.

Note: I may/may not continue reading and give you feedback based on my time constraints. But I wish you too all the good luck with your story.no problem.. i will send you links personally

Tagging few who were intrested in Kerry fanfictions.

thanks for your comments.

Krish58 thumbnail

Originally posted by: apuni88

This was beautiful 🤩 would loved to have seen this in the show. There’s so much they can do but sadly focus is not on anything. 

thanks for your comment.Oh how i wish iska .01% bhi dekhne ko milta..atleast somewhat logic hota

Amanita09 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

This is beautiful

Athz thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

This is so niceee! So happy to see Garry taking a stand, Bebe taking a stand... and Angad being given a reality check! And that Simran brat was shown her place.. Dil ko sukoon mila... Very well written sis... Loved it. Pls continue. 

Aleyamma47 thumbnail
Group Promotion 4 Thumbnail Anniversary 4 Thumbnail

Originally posted by: apuni88

Tagging people who may like this story 

Thank you so much. smiley27 Actually this encourages the new writers a lot.

Krish58 thumbnail

Part 2

project scene is satya gathna par aadharit .smiley37

Next day.

@in keery room...

Bani- mumma,  mumma yeh aap ho??(showing an old photo of keerat )aur yeh aapne boys jaise kapde kyu pehne hai? aur yeh kya hai?

Keerat-Haan aur mein ne yeh kapde issliye pehne kyuki mein kushti kar rahi thi..yeh mera first prize hai.

Bani- wow , aapko first prize mila ?

Keerat- haan bahut saare first mile hai mujeh kushti mein.

Bani-yeh kushti,  konsa game hai ?

Taking baani in her arms.

Keerat-kushti..hmmm....kushti matalb ek game hota jis mein aap saamne waale player ko   aise dishoom dishoom karke, zameen par push karke out karte ho.Samjh aaya??

Bani nods in a no.

Keerat- koi baat nahi ,Aap jab bade hojaaoge na tab aap samjh jaaoge...

Bani thought for sometime....Then suddenly she jumps out of keerat's grip.

Bani- wow!!!  aap toh super hero ....kal mein apne class mein sab ko kahungi aap superhero ho..Aap bad people ko harate ho.

Keerat  is amused at her daughter's thought.

Bani  - ek min..mummy   mein aati hoon mujeh mere bag se star laana hai.

Bani rummages her bag.. and takes out some glittery stars 

.She pulls out two pink  paper stars and gives it too keerat

Bani-yeh aapke liye ..Aap super hero ho na issliye. 

Keerat-awww (kisses her forehead) thank you my baccha...

Bani -mumma ,mujeh bhi superhero banna hai..aap mujeh sikhaoge yeh game?

Keerat-pakka ,par abhi aap chotte ho..jab aap thode  aur bade hojaaoge na mein aapko mere se bada superhero banaungi..

Bani excitedly hugs her..

Bani-aur phir mein superhero banke aapko aur papa ko save karungi...jo bad people aapko aur papa ko rulaate hai na woh unsab ko kushti se haraungi...

Keerat  hugs her daughter even more tightly.

Keerat-nai..mein aur papa hamesha aapko bad people  se save karenge.

Keerat kisses  bani's forehead and wishes for her well being and happiness.

After, few days.

Keerat - baniiii, kitni baar bola hai, ki apna homework time to time complete kiya karo(looking at worksheets).hey babaji ,yeh assignments ki list hai ,koi company ka terms and condition rule hai.Chalo laao , book laao ,dekhne do aur konsa work sheet baaki hai ..

With each assignment keerat's eyes got bigger and to this bani only laughed and giggled innocently..

Keerat-bani aise khi ..khi ... khi haso mat  yeh dekho yeh assignment ..yeh aaj mila tha toh bataya kyu nahi..Aapko bola hai na school se aake sidha mujeh pehle school work dikhao.Aur yeh school waale bhi thoda time nahi de sakte assignment ke liye!!! 

Garry entered the room and saw keerat repiraminding bani..

Garry-(whispers) aaj daant mujeh bhi milne..He waits for sometime..

Garry-areee kya hua keerat , kyu daant rahi ho bani ko ..thoda hi toh general knowledge ka  homework baaki hai uss mein kar doonga. 

Keerat- garry , homework  toh sahi par iska assignment bhi  baaki yeh dekho.. (handing the list of assignments) tumne na bigaad diya hai isse aur homework toh tum rehne do , tumhari handwriting and general knowledge toh bani se bhi lower level ki hai..yeh dekho last month ka worksheet .Bani ke marks and poor handwriting ka remark dekh ke hi patah lagaya tha kisne worksheet complete ki hai..

Garry -areee aise kaise kam marks de diya 'mera swag hai, aur itni kharab handwriting nahi hai meri ' (to bani)(whispers)mummy ko kaise patah chala ki mein ne ki hai worksheet??

Keerat-(smiles) bani beta zara batao papa ko kaise patah chala ?

Bani-mein ne kaha !! 

Garry-kyu??

Bani- mummy ne kaha tha  ki jhut bolne se na nose lambi hojaati hai , Toh mein ne bata diya . mujeh aapki aur meri lambi nose  nahi chahiye .

Garry-haan,  phir bhi meri knowledge achi hai keerat madam, mein apni class mein 10th rank laata hai...

keerat - upar se tenth ya niche se tenth ..,???

Garry-(laughs) obviously , upar se tenth  kyu tumhe shak hai??

Keerat-pura 100%

Garry-(to bani)Aree tumhe patah hai baby mujeh  na first mila tha drawing mein .Mujeh mere class ka picaso bolte the.

Keerat-(Laughs) garry,  yeh baat sunnke na picaso ki aatma  ko na , haste haste  phir se marjaana hai..

Garry- kuch bhi!!!

keerat-kuch bhi??bani , yaha aao yeh dekho drawing aur batao yeh drawing kaisi hai??

Keerat hands over a small card.

Bani- mumma yeh drawing toh kitni buri hai, meri shanaya miss isse poor ,very bad , bolti..

Garry- aree tumhari shanaya miss ko kuch nahi aata.

Bani-nai papa shanaya miss bahut ache hai..

Garrh-acha..acha thik hai ,par aap yeh dekho kitni cute  drawing hai.

Bani still nods in no.

Keerat all this while was trying suppress her laugh..

Bani-mein ,badi mom ko yeh drawing  dikhaungi aur phir woh aapko punish karenge ...

As  soon as  , bani leaves , keerat laughs ..

Garry -haan ... haan haso haso tumhari drawing toh  mujh se kharab hai...

keerat-haan ,toh mujeh patah ..meri drawing achi nahi..par tumhse better hai..

Keerat is going through the assignment list..

Garry- waise...aaj achi lag rahi ho..

Garry  hugs keerat..

Keerat-Garry chodo,kya  kar  raho...

Garry-kuch nahi bas apni pyari si wife ko hug kar raha ho..

Keerat-(blushes) garry...chodo hum ghar mein hai..bani aagayi toh...bebe ,ya  mom aagayi toh..chodo .

keerat tries to break the hug ,but couldnt do it..

Garry-Koi nahi aayega ..bani mom ke paas hai..thoda time toh mila hai tumhare saath ..warna pura din toh sab work mein busy hota hoon..

Keerat-(blushing) jaanti hoon.. par abhi nahi koi bhi aajayega..kya sochenge..

Garry-kuch nahi sochenge..

Garry was about to get a little bit closer to keerat but they hear  bani's and Jasleen coming towards their room.

Keerat pushes Garry .

Keerat-(whispers) sorry..sorry mein ne kaha tha..ab bhukto...!!

Garry-ouch !!thoda dhire dhakka maarna tha.

Keerat-haan haan.sorry(holds her ears) !!!and  yeh lo..

To garry's surprise ,Keerat kisses on his  cheeks .

Keerat-ab khush!!! ab jaao , aur saman leke aao, yeh lo list, aur jao stationary se yeh sab leke aao bani ka assignment complete karna hai.

Garry  without arguing went down praying that any stationary shop to be open at 10 in night.

Meanwhile downstairs keerat, bani and other family members (except simran and angad)  works on the

assignment.Soon garry brings all the supplies that keerat asked and joins them.

The scene in main hall itself looked like a battle. 

Garry and keerat are struggling to making a small miniature of house  out of card board

.While Jasleen ,bani and manveer were busy making a costume for bani's upcoming fancy dress

competition.Meanwhile hansraj,jaspaal and pravjyot  and bebe completed her  other assignments.

Pravbjyot- haaye rabba !!yeh assignment  hai ya koi   upsc ki padhai hai..chotte baccho ko kon aisa assignment deta  hai haan..prince ko bhi aise assignment nahi .Ab batao  2nd std ke bacche ko dream scientist ke baare mein kya bolega  ?? usse abhi se thodi na rocket udana hai! 

Hansraj-Sahi keh rahi  ho!!Yeh dekho , yeh chart paper mein  10 types of exotic fruit  draw karne hai,  aaj tak mein ne ek hi exotic fruit  dekha hai woh bhi dragon fruit.Gannna ,aam , apple,  pineapple  bola hota toh jhatt se bana leta. Yeh chotti si bani puttar ne bhi exotic fruit nahi dekha hoga.(to bani) bol puttar tune dekha hai exotic fruit..?Tujeh patah hai exotic fruit kya hota hai??

Bani-nai..woh konsa fruit hai? mujeh toh apple patah hai, mango patah hai, strawberry pata hai.

Hansraj - dekha!!  beta,ek kaam karte hai tu aur mein dono world tour karte hai aur duniya bhar se exotic fruit laake ke teri madam naal dete hai  aur bolte hai ki yeh lo tohda 10 types of exotic fruit.

Everyone laughs...

Keerat-sahi kaha aapne, fufaji. hum toh india mein rehte hai na , indian fruits  mein kya kami hai aniway hi exotic fruits  draw karne ko bol diya hai . 

Bebe-mujeh toh lagta hai  aaj kal na school waale baccho se zyada maa -baap ki pariksha lete hai, shayad dekhna chahte hai ki kitne intelligent maa baap hai.

Manveer-sahi kaha bebe, aaj kal school mein padhai  kam  aur creative activity ke naam pe kuch bhi  nakhre karvaate hai.  Aur  har chizz ke liye fees, aree school hai ya koi  business hai? 

Jaspal -  lo hogayaji , yeh ek drawing toh complete hogayi .

Bani- (face palms) yeh wrong colour hai ,teacher daantegi mujeh..

Jaspal-kyu? yeh sahi toh drawing banayi hai.

Bani-colour wrong hai,shanaya miss ne kaha hai yahi colour  use karna hoga warna woh star nahi degi.Unhone kaha tha ki yaha purple hoga ,aur waha yellow ,green and brown hoga .

Jaspal again makes another drawing as per bani instructions and colours  it.

Hansraj and garry gets a peek of  drawing..

Hansraj- oye garry , orange colour ka bhalu toh pehli baar dekh raha hoon ,tune  dekha hai kabhi?

Garry- (laughs)mein toh pehli baar purple colour ka  sky dekh raha hoon.

hansraj-jaspalji, yeh kya hai??(pointing towards some weird animal)

jaspal- nai,  patah,par bani ki class teacher ke hissab se yeh  hiran hai...

garry-  blue ? hiran?? neel gaayi sunni thi neel  hiran pehli baar sunn raha hoon  (staring at sky) aaj mujeh mere khadus drawing ki teacher  jyada yaad aa rahi hai.

Keerat  takes a break to prepare for refreshments and treats for everyone.

Garry and bani decides to help her out.

@in kitchen..

While preparing tea..

Keerat-baniii..dekho sab tumhari help kar rahe hai na...toh sabko thank you bolna hoga and sabko yeh sweets and ice cream aap khilaaoge aur sab ko thank you bologe aur aaj aapne insab se kya sikha ?

Bani-  yehi ki apna work complete karna chahiye .

keerat-aur??

Bani-(thinking) aur ..aur  papa ko drawing nahi aati aur  yeh bhi nahi patah ki orange bhalu aur yellow tiger kya hota  hai..

Garry was baffled.

Garry-(whispers) sabko meri drawing kharab khu lagti hai..

Keerat laughs.

Garry-haan ..haan haso aur haso keerat madam,agli baar na raat ke 10 baje tum hi jaana stationary lene.

Keerat  ignores his rants and tease him,while preparing tea.

After serving  every one...

Bani takes keery to the kitchen again..

Bani-mummy  ,humne sabko ice cream de diya par simran bua aur tauji ko ice cream diya hi nahi,unko toh bhul hi gaye.

Keery looks at each other.They weren't sure how to react .Surely, at present angad and simran were  the people who were still averse towards bani and keerat.

Keerat didn't wanted her daughter to get hurt or cry once again.Keery tries to make her understand   that they both were busy in their respective task.So it would be  better to not trouble them.

But bani was adamant and argued that her  teacher  taught her that sharing  was caring and it brought with happiness.

Not knowing what to do next keery decides to  tag along with bani.Just to be their for her and protect her.

@outside angad's room...

Garry- keerat, tum ruko mein lejaata hoon bani ko..

Angad was busy  on laptop.

Garry-ander aa sakta hoon..

Angad-haan aajao,tumhe konsi permission ki jaroorat hai ab!!! tumhe kuch kaam tha toh bolo,warna mein busy hoon.

Garry-(controlling his anger) mujeh kuch kaam nahi tha, bani kuch dena chahti hai.

Garry gives a bowl to bani and  she hands over it a bowl to angad.

Angad is surprised .He  was surely taken aback with the gesture and didnt knew how to react. He  hadn't communicated much with her or  to tell truth never tried to do it. As , she  reminded him of his own unborn child.

Bani- (smiles) tauji , yeh aapke liye..Meri fav ice cream hai.. Jaise ice cream khaane se mein happy hojaati hoon..toh aap bhi happy hojaage..

Bani waits were  angad to take bowl, but he doesnt. She looks sadly at garry.

Garry- (sadly) koi nahi beta , tauji baad mein kha lenge  woh busy hai na , come , hum chalte hai..Tauji ko disturb nahi karte hai.

Bani keeps the bowl on his table.

Bani-tauji aap ice cream jaldi jaldi kha lena...bye....

Bani and garry leave from the room.

Bani was still scared  of Simran . so she just asks garry to give bowl.

Keery and bani comes downstairs  and joins other for pending work .

Jasleen-kya hua?kaha gaye the?

Keerat-kuch nahi hua mom, bani,angad jiju, i. mean veerji ko ice cream dene gayi thi,toh mein aur garry bhi uske saath chale gaye.

Jasleen-Angad  ne kuch kaha ya phir gussa toh nahi hua na.?

Keerat-nahi,mom haan par abhi bhi unka behaviour bani ki aur same hi hai.kuch badla nahi hai.

Jasleen-koi baat nahi..keerat.. rab se dua hi kar sakte hai ki angad ko waqt ke saath saath apni galti ka ehsaas ho.chal chod  yeh sab galla ...  fancy dress competition ki dress complete karni hai aur iss shaintan ko line bhi yaad karvane hai..

After few min angad comes downstairs and keeps the empty bowl.

Bani looks happily at her parents,Keery too smiles back at her.

Angad-woh..woh..woh..

Hansraj-woh..woh.kya  kuch kaam tha angad ?

Angad-woh.. kuch nahi yeh bowl rakhne aaya tha.Kuch kaam hai toh mein help kar sakta.agar.kisiko problem na ho toh.

keerat cues to garry.

Garry-acha hua tu aagaya, infact mein toh soch hi raha tha ki tumhe bulaao.Yeh dekho ,yeh bani ka  assignment baaki hai rhyming words se poem likhni hai..Mera dimaag toh kaam karna hi bandh hogaya.. toh tum likh doge ?

Angad-poem?

Garry-haan yeh rhyming words ki list di hai..usse se hi likhni hai!!

Angad takes the paper and pencil to write the assignment.

Garry-aur haan, bro thode baccho waali handwriting waali style mein likna (laughs) warna bani ki class teacher  hum sabki class  le legi...

Anagd doesnt respond and resumes his work,however , a little later unknown to him he smiled a little .

Everyone saw this,  no one said a word and got busy on their work.But they were happy.It was not less than a miracle . For keery it was definitely a change.They knew it might not have a biggest impact, in the soured relations , but it was a change ,a small change  with glitter of hope.

@next day 

Keerat was happy , whatever happened few days back , was bad and it left a sour taste in aftermath. Though ,not suddenly but the icy barrier  was starting to break  between her and family members except few.

How ,she wished that angad jiju had taken stand for her sahiba didi  earlier,then may be today her sister would be besides her .She often thought ,Will sahiba didi  get back with angad jiju?And most importantly , should her sister get back with angad jiju after what he had done.?And how would she react to her marriage with garry?Will sahiba didi accept it?She  had so many questions for sahiba ,  why she never came back to monga house or  even contacted her atleast.Didnt  she thought to inform about her whereabouts to their parents?

She remembered how she and garry had searched for months and years ,at all the possible places, but it had always been a dead end for them. Even now , whenever they had some time, they would try  to find some clue about her. But it was the secret ,only known to her,garry and jasleen as..others never cared or showed interest to find her.

After sending off  bani to school.

Keerat and manveer  were  completing few pending work in kitchen before heading for the school.

Manveer-keerat , beta mera ek kaam karogi..

keerat-Ji ,boliye na  badi mami,

Manveer- Beta aaj  bani ke school jaane se pehle tum aur garry  hospital jaake inder ke  kuch documents hai woh leke aa jaoge aur bebe ki reports aur much dawaiyaan hai woh bhi le lena

Keerat- ji jaroor,mein aur garry hospital hoke aayenge...

@in hospital ,admins office.

Dr. Singh-yeh lijiye Mrs. baweja Inder ji ki file, unka corrected death certificate . aur yes ek aur file hai..aapke hi family members ki hai  uss mein bhi mistakes the jo humne correct kar di hai.

Keerat- Thank you, i hope aage se aise laparwahi naa ho.

Dr. singh -I am sorry mr. and mrs. baweja ,hum bhi kya kar sakta hai..Meri toh nayi nayi abhi job lagi hai..Aur yeh mistakes aur kuch doctors ki laparwahi ki wajah se hamare hospital ka bhi naam kharab hota aur patients ka trust bhi uth jaata hai..

Garry and keerat  picks up the reports and leaves for bani 's school

Keerat- garry tumhe lagta hai bani ko saare lines yaad honge. 

Garry- haan , yaad honge aur nahi bhi honge toh kya hua, mere liye  toh  bani  efforts zyada  matter karta hai

Keerat- hmmmm.mere liye...bhi .patah hai jabhi mein bani ko dekhti hoon na toh mujeh mera bachpan yaad aata hai..Mujeh aaj bhi  yaad ek  baar  mujeh  school mein  poetry competition tha aur sahiba didi ne mujeh puri raat baith ke poem yaad karwaya aur phir dusre din stage pe jab gayi toh sab kuch bhul gayi aur bas statue ki tarah khadi rahi ..

garry laughs..

Garry-mujeh yaad hai ,ek baar meri class teacher ne jabardasti singing competition mein center stage pe khada kar diya tha..kyu ki jo mein singer  tha uska gala kharab hogaya tha. aur mujeh toh   yeh bhi nahi patah tha gaana ko sa tha toh

Keerat-phir kya hua?

garry- phir..kuch nahi..sab  gaane ke remix banake gaa diya..aur uske baad jo haalat  hui thi meri..Class mein..ek toh competition haar gaye . upar se  teacher ki punish kia .

Here, Diljeet and sahiba reach ludhiana..after getting Akeer's letter...

Sahiba felt myriad of emotions , like the tidal waves  on stormy day, all the memories which she had suppressed  for past 9 years... 

Every memory  she had spent her house and brar house  resurfaced..All beautiful memories which she had with her parents ,sister, and brar family and mostly importantly with angad ,every single memory played like a movie . 

With these memories also came the painful past and hurtful words and accusation .Tears flowed down uncontrollably. 

It seemed to her ,fate had made a mockery on her, the very reason ,the unborn child for whom and its safety ,she left the city and left everyone including  her parents and her sister .Today, for her child she had to come here  back in the city ,where it all started.

Sahiba-(wipes her tears) (to herself) nahi.. sahiba...nahi..sahiba nai control..mujeh akeer ko dhoondhna hai meri priority akeer hai aur kuch nahi..

Sahiba and Diljeet first decides to go check at  bus stop..and inquire about akeer and see if he had really gone to school or somewhere else ,as he was new to city...Or may  be someone might have stopped  him at bus station only.knowing he was travelling alone..or what if he changed his mind after getting at down at station..

Diljeet  and sahiba inquires almost  everyone  at bus stop ..

Cleaner- yeh baccha!haan haan.isse toh dekha hai mein ne aaj subha  hi puch raha tha ki GGD international school ke liye konsi bus leni puch raha tha...toh mein ne usse bataya ki ek 9:30 ko aati hai dusri 10:30 ko..

Sahiba-  kitne baje ki bus mein woh chadha tha  woh baccha ,veerji?

Cleaner-  9:30 ki bus ,

Sahiba-diljeet ji abhi 10:30 baj, hum shortcut le lenge toh  11:15  tak school paunch jaayenge (to cleaner) ,shukriya veerji...

Diljeet and sahiba leaves on the bike.

On the other hand , akeer reaches the school however, he is shocked to know that the  venue was changed and now the competition was going to take place in school's another branch which was at the other end of the city..However, to his relief, the school provided  free transportation  in school bus to all the participants . So he gets on the bus with other students.

After an hour  sahiba and diljeet reaches the school and heads towards admin office to inquire about akeer.

---_------------------------------------------------------------,---------------------------------------------------------------------------------------------------------+--------

Phew that's it 

End of Part 2.

Guys i have decided to extend this fiction to may be 4-5 parts.

As i will also show sahiba meets keery,jasleen, her very reason for leaving the city and her thoughts and some after math of akeer adventure..