Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

VNuts thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 6
Posted: 2 years ago

They really have to stop making Shiva give advice. Khud ki zindagi jhand (apne haathon), par phir bhi ghamand.

#BailbuddhiShiva

Lovely2021 thumbnail

Originally posted by: mpks1

Back in the mandap, others are dancing behind Hardik and Shiva.

Shiva is advising Hardik " Hardik Bhai ye zindagi ka bahut bada faisla hai, ek hi baar hai acche se le lo, agar chipkali jaisi koi aagayi naa, ghar se bahar mohalle me nikal nahi paaoge, kuch nahi ho paayegaa" he is laughing while saying this

Hardik says, "tu chinta mat kar Shiva, teri bhabi bahut acchi hai"

Shiva says, "pakka"

Hardik says, "haan"

Shiva says, "arrey ek number"

and is all happy. He is looking around and asks his brothers and Dhara,"waise baaki ke log kahan hai"

Krish says, "baaki ke log matlab Raavi bhabi hai na?'

Shiva sighs

Krish continues, "dho pal nahi reh jaata, dho pal nahi reh jaata iss ladke se, aayegi baad me aayegi"

Shiva gets angry at him and says, "maa ki baat kar raha hoon, Maa ki baat"

Krish again blurts out,"arrey Shiva maa aayegi toh shaadi kaise hogi"

Shiva looks at him

Dev is staring at him and he holds Krish.

Dhara says, "Krish bhagwan ne zubaan diye toh kuch bhi bolegaa, Maa aayegi na abhi aayegi naa, aise seedha jawab dena usse"

Shiva nods at Dhara.

Shiva's monologue, "saare rasmein yahan ho rahe hai, ye chipklai kaunse bill gusske baiti hai"

Garda song is playing again.

Dhara picks up the rest of the haldi bowl and and acts as if she is going to fall and pours the haldi water on Shiva.

Dhara says to herself. 'kaam hogaya"

Shiva is drenched in haldi water.

Rishita who was sitting with her friends and drinking juice comes towards the mandap

That was geela shiva from the bts.🤣🤣🤣

mpks1 thumbnail

Shiva is looking at Dhara and others.

Dev and Dhara have shocked expressions on their face.

Shiva is again looking at himself again and then turns to look at Dhara.

He is staring to remove the haldi from his cheek.

Dhara says, "sorry Shiva, mein tere upar saari haldi ghira de, mere paer fisal gaye toh, saari haldi tujhe pe ghire" She again apologizes to him.

Just then Shiva gets a call from Suman.

He picks up the phone and Suman says, "hello Shiva, tu kya kar raha hai, tab se phone laga rahi hoon, abb jaake laga"

Shiva says, 'woh Maa yahan network ka problem hai na, phone lag nahi raha hai, tu kahan hai?"

Suman says, 'yeh kya baat hui, koi toh phone karo tension me meri jaan nikal rahi hai"

Shiva says." tension ki baat nahi hai maa, hum yahan pe aaye hai na, Hardik Bhai ke shaadi ke liye"

Dhara doesn't know what to do now.

Krish is acting as if he is going to faint. Gautam, Dev and Rishita are shocked as well.

Suman asks Shiva "Hardik ki shaadi ho rahi hai, bhagodi ki beti ne mujhe nahi bataya, nyota bhi nahi diya, mujhe nahi bulaya"

Shiva says, "nahi woh Hardik bhai ke shaadi ke liye naa"

Just then Rishita snatches the phone and runs away from there and Shiva is going after her and says, "arrey Bhabi, Maa k phone hai, baat karne dho"

Rishita disappears from there.

Shiva stops going after her.

Rishita comes to a different location and tells Suman "Maa. Gaumbi ne kaha thaa, Kanta kaki ko inform kiya thaa, mere chacha ka accident hogaya usse dekhne hum hospital aaye"

Suman says, "kya hua chacha ko, swarg waasi hogaya kay?

Rishita says, 'nahi nahi maa, woh toh teek hai"

Suman says, "oh teek hai, chalo teek hai, par Shiva kya bol raha hai Hardik ki shaadi ho rahi hai,tu bol rahi hai chacha ke saat hospital me hai"

Rishita acts as if she can't hear Suman and says, "Maa aap kya bol rahi ho, kuch bhi awaaz nahi aa rahi hai"

Suman says, "haan mein bol rahi hoon ki Shiva ne"

Rishita cuts her off and says, "Maa hamari naa chinta mat karna, teek hai parson tak aajaayenge, Kanta Kaki aur Kaka ko kehake rakha hai aap par dhyaan rakhe" and says bye. She removes Shiva's Sim card from his phone

Suman calls her name but the line was cut already.

Rishita throws the sim card away.

mpks1 thumbnail

Suman and Mami at PN

Suman figures that the family is involved in a kaand

She tells Mami, "yeh lsab milkar koi bada kaand kar rahe hain"

Maami says, "Mein bhi kabse wohi bol rahi hoon koi toh kaand ho raha hai"

Suman says, "bol toh rahi hai"

mpks1 thumbnail

Rishita comes back to the mandap and gives the phone back to Shiva. She says "Maa se baat hogayi"

Shiva is looking at her and didn't understand what just happened

Rishita goes to Dhara and whispers "Mein ne maa se keh diya hum parson aayenge, usse pehle maa ek naya kaand na kar de"

Gautam, Dev and krish are leaning in to listen to their conversation 🤣🤣 it was funny 🤣

Dhara tells all of them to change their clothes as next they will be doing Kul Devta pooja

Dhara takes Rishita away.

majoni03 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Aaj shayad bahut kam logo ne episode dekha😆.. Sablog Jethji ke video ko zoom karke dekh rahe hain😆

VNuts thumbnail

But how will the do they Kul Devta pooja?!

Too much confusion. 🤪

mpks1 thumbnail

Back at PN

Mami is crying (fake crying ofcourse) and says "meri baachi, Suman behen mein bata rahi hoon ye sab Dhara ka kiya kara hai, woh Jethani hai na, abb Sethani banke sab pe hukum chala rahi hai, kahi usne uss junglee Shiva ke saat waapas nahi baand diya meri beti ko, mein Anmol aur uske parivar ko kya muh dhikaaongi"

Suman is getting angry and thinking at the same time

Mami asks her "arrey abb kya hogay kyun shock me chale gaye ho. kuch bolo"

Suman says, "zubaan bandh karegi toh mein sochoonga kuch, kabse pae pee pae kiya jaa rahi hai"

Mami says, "bas mujhe pe hi teri rop maarti raho, tere bacchon pe koi rop chalta nahi hai"

Suman says, " mere baache hai na, jab saat ho kaand na kare aisa nahi ho sakta. mein unki maa hoon, jaan kar hi rahoongi"

Mami says, 'Shvia ne tumhe bataya thaa na, kidhar hai woh log, chalo , hum kaan pakadke leke aate hain"

Suman says, 'tu mera bheja mat chada, sochne dho mujhe"

Suman remembers CCTV, "hamare mohalle me toh CCTV hai, woh dekhke pata chalegaa, aaj kya hua, chal mere saat"

mpks1 thumbnail

Mami is heck annoying with that shrill voice. She is going to make me deaf soon.

I still don't know why they have her character in the show.

She is fake acting as if she is really concerned about Raavi😡

BTW, the NRI groom's name is Anmol.

VNuts thumbnail

Originally posted by: majoni03

Aaj shayad bahut kam logo ne episode dekha😆.. Sablog Jethji ke video ko zoom karke dekh rahe hain😆

I'm waiting to watch. Main update ke baad hi episode dekhti hoon. 😆