Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

mpks1 thumbnail
Posted: 2 years ago

Dhara brings back Raavi to her haldi mandap.

She is yelling at Raavi for being careless and asks if Shiva saw you, he wouldn't keep quiet.

Dhara asks Raavi to sit and convinces her to put some haldi.

Raavi doesn't want to go through the hadli ceremony.

Dhara says, "isske baad mujhe ye bhi sochna hai Shiva ko kaise haldi lagaoon"

Rishita nods her head to what Dhara said.

Dhara says, "ye dhokedadi ke shaadi sach much baari pad rahi hai mujhe par, please haldi lagwaale"

Just then Rishita's friends arrive. She greets them and says they are here at the right time as haldi ceremony is going to start.

Rishita bend down to get something. Dhara stops her from bending and whispers in her ear, "jhuk kyun rahi hai, tu pregnant haim jhukna allowed nahi hai"

Rishita looks at her. Her friends are looking at both Rishita and DHara (you all know that they are keeping the pregnancy a secret until 3 months are over)

Dhara then manages saying she has pain in her hips to her friends and asks her to take care and not strain too much.

One of them says to the other, "Rishita ki jethani kitni caring hai na"

The other one says, "caring, my foot! kitni bossy hai, control apne haath me pakadna chahthi hai"

Dhara gets the haldi ready and asks Rishita do it first, Rishita is angry at Dhara and says, "aap hi pehle kar lo Bhabi"

Dhara says, teek hai

Raavi is thinking and when Dhara was about to apply haldi , she stops and holds Dhara's hand and says, "nahi Dhara di, haldi nahi"

Dhara is looking at her.

Dhara drops the haldi bowl and haldi splashed all over Raavi's face.

Raavi leaves from there.

Raavi is running back to her room.

mpks1 thumbnail

Dhara comes after her and asks her if she has lost her mind

Raavi says, "jo galat hone jaa raha hai, usse sahi kar rahi hoon, mein Shiva se dhoke se shaadi nahi kar sakti, uske saat galat nahi kar sakti mein"

Rishita comes there and says, "Have you lost your mind Raavi, yeh samay hai sochne ka kya sahi hai aur kya galat hai"

Raavi says, "haan, yehi time hai Rishita, jab jaago tab savwera, jaao Shiva ko shaadi ke liye manao, pehli shaadi zabardasti se, aur doosri shaadi dhoke se, mein Shiva ke saat itna galat nahi kar sakti"👏👏

Rishita says, 'toh pehle kyun nahi socha, bahut jaldi yaad aa raha hai tumhe"

Dhara says, "ek minute, usko sharaab pilaaya, behosh karke kidnapa karke yehan tak le aaye abb tummmoral science ki lecture jaad rahi hai?"

Rishita says," aur nahi toh kya wapas palat kar ghar bhi nahi jaa sakte, maa kadi hongi danda lekar, sabka naa Grihapravesh karwayegi woh wahan"

Dhara says, "dekh Raavi, bahut der ho chukki hai, abb plan nahi badal nahi sakta tu chache ya na chahe tujhe shaadi toh karni hogi baat"😕 khatam"

Raavi says,"shaadi toh mein karoongi bina shaadi ke mein yahan se nahi jaaoongi lekin plan me toda sa change hai, mere saat abb Shiva ka bhi razamandi hogi iss shaadi me"

Rishita slaps her forehead and says, "Raavi kaise behaki behaki si baatein kar rahi hai, agar Shiva ko pata chalegaa naa, woh bhaag jaayegaa"

Raavi says, "mujhe nahi pata, mein bas itna jaanti hoon ki Dhara di ne mujhse wada kiya thaa woh meri shaadi Shiva ke karayenge koi na koi raasta zaroor nikalenge, toh nikaalona Dhara di"

Dhara mocks her and says, "nikaalo Dhara di haan, Dhara di toh jaadugar hai naa, aise topi me se jaadu karke kabootar nikaal te naa, waise solution bhi nikaalenge"

Raavi says, " toh aisa waada kiya hi kyun jo aap poora nahi kar sakti. aap bhi sochona, pehle bhi hamari shaadi zabaradasti se hui thi, zaabrdasti ki shaadi me naa bahut dard hota hai, mein Shiva ko woh dard dobara nahi de sakti"

Dhara tells Rishita, 'samjhaa isse'

Rishita says, "Raavi meri behen, meri friend, meri dost, please meri baat sunn"

Raavi says, "nahi, meine jo sunna thaa sunn liya, jo kehna thaa keh liya, abb bas sirf aur sirf itna kahoongi mein Shiva se dhoke se shaadi nahi karoongi"

Dhara and Raavi are looking at each other.

Edited by mpks1 - 2 years ago
mpks1 thumbnail

Raavi 🥳👏

There is indication that she is definitely walking out after the rasams are over. She is clear that she will not cheat Shiva and doesn't want this dhoke ki shaadi.

Pritha_31 thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Since Raavi doesn't want to marry Shiva like this, it's now a forced shadi from both sides

Yahvi thumbnail
Visit Streak 90 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2

Ye dhara to abhi se apne haath dho rahi hai.. Raavi is a child, Dhara knew she wanted to get married at any cost, she came up with an stupid idea & Raavi had no one on her side, nobody thinking for her, Dhara was her only chance.. She went along with it... It was not her idea

But now if she's talking sense Dhara & Rishita both are yelling at her.. Like wtf... Raavi is right.. Jab jaago tabhi savera.. Dhara just can't see herself fail & she makes others especially Shiva Raavi her scapegoat in winning

VNuts thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 6

So Dhara is intoxicating both of them, now?! 🤪

And what is with Dhara's dialogues?! Even if Raavi realised it only now, better late than never, right?! And pichli baar to kiya na zabaradsti shaadi?! Uska aaj ye haal hai.

What are they writing?!

VNuts thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 6

Originally posted by: mpks1

Raavi 🥳👏

There is indication that she is definitely walking out after the rasams are over. She is clear that she will not cheat Shiva and doesn't want this dhoke ki shaadi.

But it seems like they'll make Raavi also drink now, at least in the mehendi-sangeet ceremony.

I hope Raavi realises what is happening, introspects a little more & realise Shiva doesn't love her (since she is never going to think he doesn't deserve her), writes a letter and runs away.

mpks1 thumbnail

On the Guys side

Shiva asks."accha Hardik bhai, naam chodo, photo hogi naa Bhabi ki photo dhika dho"

Hardik says, 'photo and laughs and says, "phone me nahi hai"

Shiva asks, "photo phone me nahi hai? accha matlab woh dil me photo basa li, Hardik Bhai aap ek dum fast nikle" 🤣

Gautam is with them too. He doesn't want to leave Hardik alone with Shiva 😆

Shiva continues, "waise mili kahan?"

Hardik 🤣" arrey bhai kahan mili, kaise mili, kab mili, bas mil gayi, naseeb se mil gayi bhai, aur tujhe jo bhi poochna hai na, Gaumbi se pooch"🤣

Gautam looks up at Hardik 🤣

Hardik continues. "arrey meri shaadi hone me Gaumbi ka sabse bada haath hai, mein kahoonga, meri shaadi Gaumbi ki wajah se ho rahi hai"

Gautam says to Shiva, "tu ladki ko leke aisa uchal raha hai, teri shaadi nahi ho rahi hai, oth chup bait" 🤣

Shiva says, "arrey chup kyun baitoon? hamare bade bhai hai abb inki shaadi ho rahi hai, kal tak kuwara te aaj godi chad rahe hain aur woh bhi achanak, itna toh banta hai na Gaumbi, bahut seedhe hai Hardik bhai" piches his cheek.🤣

Gautam says, "haan seedha hai toh hai na, ladka hai aur isska bhi armaan hai"🤣

Hardik says to Gaumbi, "arrey Gaumbi tu aise baat karegaa na, toh mujhe nahi khelna hai aur baad me tu hi sambhalna sab" 🤣

Gautam says, 'arrey meine galat kya bola tu naaraaz kyun ho raha hai , ladka hai na tu?

Hardik says, "haan"😆

Gautam says, "haan toh bas wahi bola meine"😆

Hardik says, 'accha" 😆

Shiva is intently listening to their conversation.

Shiva says to Hardik, "waise Hardik Bhai ek baat boloon, woh surprise dene waali qulaity nahi hai appki, pann ye single bed se double bed hona ka idea kab aaya dimaag me" 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

Hardik is looking at Gaumbi and Gaumbi is looking at Shiva as if he could kill him 🤣

Shiva comes to Gautam and whispers "aap sab details check kiya naa koi lutere dulhan to nahi hai naa"

Gautam says, "tu ladki ko leke bahut panchayati kar raha hai, jab ladki milegi, toh usse pooch lena, tab tak apne muh ko taala lagake rakh"😆

mpks1 thumbnail

Originally posted by: VNuts

But it seems like they'll make Raavi also drink now, at least in the mehendi-sangeet ceremony.

I hope Raavi realises what is happening, introspects a little more & realise Shiva doesn't love her (since she is never going to think he doesn't deserve her), writes a letter and runs away.

I think she will either walk out before the wedding and after all the rasams or Mami will take her away.

And all the rasams are happening on the same day.

mpks1 thumbnail

Krish comes to Raavi's room and says Dhara Bhabi. Rishita and Raavia re still there.

Dhara says, "mar gayi Dhara Bhabi"

Krish says, 'arrey aisa kya hogaya, aapko toh meri umar bhi lag jaaye"

Dhara says, 'kya karoon teri umar leke Krish, zinda ho toh sabke sab jaan khaa rahe ho"

Krish says, "par hua kya?"

Dhara says, "abb haldi hai, kul devta ka pooja hai aur raat ko sangeet hai aur ye maharani isske nakre hi khatam nahi ho rahi hai"

Raavi says, "mein galat todi na keh rahi hoon Dhara di?'

Dhara says, 'teek hai tujhe solution chahiye naa, mein nikaalti hoon, par ujhe accha lage tujhe bura lage mera problem nahi hai"

Dhara, Krish and Rishita are looking at Raavi.

On the other side Gautam and Hardik are looking at Shiva

Episode ends with Shiva. Dhara in the middle and Raavi in split screen.