Replies

Views

Users

Frequent Posters

majoni03 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5
Posted: 2 years ago

Originally posted by: VNuts

But don't the PS wale also have to execute it well?! PS have content (this time) but horrid execution record. EK generally does good drama from what I've heard, and she can really stretch it to no end.

Can PS match up to it?

Let's see. Iss track ne curiosity toh badhaya hain. Hum sab bhi curious yeh yeh janne ke liye ki kya hoga. And i think there will be big drama here also on wedding day.

nolee3097 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail

Originally posted by: mpks1

Back in Raavi's room. she is getting ready.

Raavi and her alter ego

Alter ego says, "Kush toh bahut hogi tum aaj.apni marki ke karne jaa rahi ho, phir uske baad Shiva ke saat sahi ho ya galat ho, kya farak padta hai"

Raavi says, "kyun, galat kyun, maana ke pehle mein usse pasand nahi karti thi, lekin mein abb usse pyaar karti hoon naa"

Alter ego says, "accha? aur woh? woh pyaar karta hai tujhse? dekhna tu ne usska aajkal ravaiyya, nafrat karta hai tujhse nafrat"

Raavi says, "tere aise dho baar bolne se baat sach nahi hojaayegi, agar woh mujhe nafrat karta bhi hai na mein uss nafrat ko pyaar me badal doongi"

Alter ego says." accha? toh phir aaj tak kyun nahi badla?. sirf saat phere le lene se naa, kissika ka rishta pati patni ka nahi hojaata hai Raavi. phere toh tum donon ne pehle bhi liye te, kya hua, pyaar kiya woh tujhse?"

Raavi says, "haan, Shiva mujhse pyaar karta hai aur woh kehne ki bhi koshish ki woh mujhse pyaar karta hai"

Alter ego says, "lekin kaha toh nahi naa, tu kitna bhi apne mann ko samja le , sach nahi badalne waala"

Raavi says, "Shiva mujhse pyaar karta hai, meine khud uske aankhon me dekha hai, maana hai ki woh abb mera nahi hai, mujhse naaraz bhi hai, bas ek baar shaadi ho jaaye, dekhna tu, dekhna mein usse kaise apna banaloongi"

Alter Ego is clapping and laughing and says, " accha, bahut accha hai. apne dil ko behalaane ke liye ye khayal bahut accha hai"

Alter ego disappears.

Raavi is thinking.

Raavi's alter ego being all wise trying to advise her not to do all this without Shiva's consent was something good to watch. Because there's no one to guide Raavi about what's right or wrong, Gaumbi has become useless and Dhara is doing all kinds of zabardasti again with ShiVi, it's like watching history repeat.

I really liked that her alter ego managed to strike a sensible thinking in her and although she's too deep in this chaos, she wants to be honest about everything with Shiva!
mpks1 thumbnail

Shiva comes towards Dhara and says, "ye hosh me kab aaya?'

Shiva asks "hosh me aaya? mein behosh kab hua?'

Dhara looks at Dev.

Dhara turns to Shiva, "badtameez, itne daaru peeke behosh hota hai upar se bheas karta hai, yehi paravarish dhi meine tujhe, issiliye mein sabko daant rahi thi ki tujhe uttaya kyun nahi sone dete"

Dev says, "jaane de naa isse, ghar me shaadi hai, Hardik Bhai ka haldi hai"

Dhara says, "Hardik Bhai ka haldi?'

Dev nods his head. Dhara understood that they have all told Shiva that Hardik Bhai is getting married.

Shiva is starring at Dhara

Dhara turns to Shiva and says, "ghoor kyun raha hai, nasha karke ghoorta hai"

Shiva says, "nahi Bhabi, woh mein ghoor nahi raha hoon, nasha bhi nahi kiya meine, mein sirf ye soch raha hoon ye Hardik bhai ke shaadi kab tair hogaya?'

Dhara says, "mujhe kya pooch raha hai, pooch Dev se?"

Shiva says, "isse?"

Rishita says, "Devon se, devon se pooch lena, Dhara Bhabi ka kehna hai uparwaale devon se pooch lena, aise kehna chahthi ho naa, Bhabi"

Dhara nods her head

Rishita continues, "matlab jodi tohbhi uparwaala hi banata hai naa"

Others are nodding to what Rishita is saying.

Dhara says," abb doondo Hardik Bhai ko, haldi ka rasam shuru karni hai"

Shiva says, 'doondo matlab,and turns to Dev and says, "aye, tu abhi bola naa Hardik Bhai parlor gaya hua hai, doondne ko keh rahi hai Bhabi"

Gautam says," Aye Shiva tu bahut sawaal kar ne lag gaya, abhi toh bata hai naa sawaal nahi karne hai, Dhara ko pata hai woh Prlor gaya"

Dhara nods her head and she comes towards Gautam and whispers, "mera hi bhai mila thaa tumhe bakra banana ke liye"

Gautam says, "baat ko sambhaalne ke liye jo muh mein aaya bak diya"

Dhara says, "toh raita faila diya naa, abb kaand shuru ho chukka hai naa, mein Raavi se baat karke aati hoon"

Dhara says, 'mein aati hoon check karke saari cheez barabar hai"

Gautam says,"mein bhi aata hoon" and goes behind Dhara

Dev and Rishita says, "chalo hum bhi chlate hain, Bhabi ko help karte"

Krish says "mein bhi aa raha hoon"

Shiva is all alone and says, "ek toh sar dhuk raha hai, aur yeh log sar aur ghooma diya, kuch toh jol hai"

mpks1 thumbnail

The episode is never ending. I can't seem to finish typing as there is a lot to type.

I am just going to watch the rest, think most of you have watched it already.

And for those silent readers, I think it's time for all of you to start watching the episodes😆 why should only some of us go through the pain and hell.

If you have all the time to read the updates provided by members, I bet you have time to watch too.

This track is painful to even watch and giving updates is worse than that.

My only concern is all Hardik Bhai as I said earlier. I am here for #JusticeForHardikBhai😆

Edited by mpks1 - 2 years ago
mpks1 thumbnail

Gaumbi and Hardik conversation 🤣

Hardik tells Gautam that Suman went to visit Mami.

Hardik Bhai " shaadi Shiva aur Raavi ki ho rahi hai par haldi meri hogi, hey Somnath kya ho raha hai, sambhaal lena"😆

Edited by mpks1 - 2 years ago
Lovely2021 thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 6

The episode is never ending. I can't seem to finish typing as there is a lot to type.

And for those silent readers, I think it's time for all of you to start watching the episodes😆 why should only some of us go through the pain and hell.

If you have all the time to read the updates provided by members, I bet you have time to watch too.

This track is painful to even watch and giving updates is even worse.

My only concern is all Hardik Bhai as I said earlier. I am here for #JusticeForHardikBhai😆

Don't worry dear. We have full faith in Choubays. BS ke alawa kya hi adbhut likh sakte hai.

Just waiting for them to prove us wrong 🤣🤣🤣

majoni03 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

This track is painful to even watch and giving updates is even worse.

Did you see the bts of Krish as Hardik ki dulhaniya?

Edited by majoni03 - 2 years ago
mpks1 thumbnail

Dhara comes to Raavi and tells there is a possibility of gadbad.

She wished this marriage happened with Shiva's acceptance but it is not so now and they are all tensed and says she is going to leave it to Somnathji.

She asks Raavi if she is ready and they can get her haldi done.

Raavi says Dhara is already tensed and now she is feeling it too. Raavi asks if the haldi they are going to put on her, was touched by Shiva?

Dhara says, yes, "saare rasamein reeti riwaaj ke saat ho rahi hai, bas ye Gaumbi aur Dev plan execute karne me safal ho jaaye"

mpks1 thumbnail

When did Shiva touch the haldi?

Ye Dhara kitni jhoot bol rahi hai, woh toh apne sar pakadke baita hai

mpks1 thumbnail

Originally posted by: majoni03

Did you see the bts of Krish as Hardik ki dulhaniya?

I did😆

My firs post on my Sunday morning focused on only two things.

Raavi's mehendi- will it stay on until this track is over, which I am thinking in may be 2 months 😆

Justice for Hardik Bhai- He is being married to Kesar 2.0😆

BTW, Krish looked awesome in that get up 😆