Replies

Views

Users

Frequent Posters

1PinkRose1 thumbnail
Anniversary 7 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
Posted: 2 years ago

Originally posted by: Harshiiii45

The entire season I was waiting ab isko mastermind dikhayenge ab dikhayenge sb phuski nikla😭

Fir v VRS k swag k saamne Arjun aur Agastya toddler hai.

VRS was a macho man😎

Harshiiii45 thumbnail
Anniversary 2 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Originally posted by: Happysoul17

Fir v VRS k swag k saamne Arjun aur Agastya toddler hai.

VRS was a macho man😎

I just like the way he was introduced uske baad they made him dumb ðŸ˜•n I don't find dumb men attractive🤣

Rk26 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Paakhi seems to know everything and she was like tumne jo bhi kiya, it was very wrong Agastya. Seems Virat and Paakhi will team up against Agastya now, may be she will try to woo Agastya and somehow know his agenda.

Edited by Rk26 - 2 years ago
Harshiiii45 thumbnail

Originally posted by: Rk26

Paakhi seems to know everything and she was like tumne jo bhi kiya, it was very wrong Agastya. Seems Virat and Paakhi will team up against Agastya now, may be she will try to woo Agastya and somehow know his agenda.

Why are they so hell bent on doing everything so fast🤣🤣30 episode mein sachhai bhi pta chl gyi jo 15 saal se nahi chali🤪i can't connect to the show at allno buildup nothing...Agastya ke liye bhi ni jhela jaata ab to ye show ðŸ˜†

Rk26 thumbnail

Why are they so hell bent on doing everything so fast🤣🤣30 episode mein sachhai bhi pta chl gyi jo 15 saal se nahi chali🤪i can't connect to the show at allno buildup nothing...Agastya ke liye bhi ni jhela jaata ab to ye show ðŸ˜†

Hehehe, yaha toh shaadi bhi aadhe episode mein over ho jati hai jo ki baki shows mein patani kitne din chalti. They have already shown Agastya in a very bad light, the story seems very straightforward and predictable. Abhi i think Paakhi ko bas ishaan vala kissa pata chalega but they should have atleast let Paakhi develop some feelings towards Agastya. Then uska sab janana better lagta. 

Harshiiii45 thumbnail

Hehehe, yaha toh shaadi bhi aadhe episode mein over ho jati hai jo ki baki shows mein patani kitne din chalti. They have already shown Agastya in a very bad light, the story seems very straightforward and predictable. Abhi i think Paakhi ko bas ishaan vala kissa pata chalega but they should have atleast let Paakhi develop some feelings towards Agastya. Then uska sab janana better lagta. 

Exactly I wanted the same ....shaadi karayi hi kyu agar aise sach laana tha🤪itna poor execution kabhi ni dekha

Vaise hi I can't connect to Pakhi and ab yeh ðŸ¤£

Edited by Harshiiii45 - 2 years ago
Rk26 thumbnail

I wanted her to fall in love so hard ke vo digest hi na kar paye sach , ab kya hi pyaar hoga aise mein usebut haa fake vala toh karna padega to know everything kash sach vala bhi ho jaye fake karte karte😆

dusk2dawn thumbnail

I saw a bts ðŸ¤ªPakhi believed Virat ðŸ˜†konsi speed se chalra show are they planning to wrap it up by 50 episode or what ðŸ¤”

Shaadi hi kyu karaye pehle hi Virat se mil leti ðŸ¤£

Yeh iss show mein ho kya raha hai bhai??🤣

Iske 50 episodes bhi ho toh badi meherbaani hogi
@ bold seriously shaadi hi kyun ki 

dusk2dawn thumbnail

I wanted her to fall in love so hard ke vo digest hi na kar paye sach , ab kya hi pyaar hoga aise mein usebut haa fake vala toh karna padega to know everything kash sach vala bhi ho jaye fake karte karte😆

Seems Like wohi plan hai 5-6 episodes mein asli vaala pyaar ho jaayega ðŸ¤ª

Rk26 thumbnail

Originally posted by: dusk2dawn

Seems Like wohi plan hai 5-6 episodes mein asli vaala pyaar ho jaayega ðŸ¤ª

Hehe na, i hope she takes her time herebut ha hona zaror chahiye. Knowing Dodo's intense feelings towards her while he was sorta going through a trauma, kuch toh Paakhi ko bhi feel hona chahiye.