Replies

Views

Users

Frequent Posters

Lovely2021 thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 6
Posted: 2 years ago

Originally posted by: nolee3097

Precap : Doctor tells Dhara that you have only IVF option and it will cost 15 lakhs! Anita in background wickedly smiling ๐Ÿ˜•

This Anita kab suregi. Hope she doesn't create problems between gaura and shivi.

nolee3097 thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail

No individual ShiVi scenes today!
Whole cast scenes,
Dhara - Suman Maa scene,
Krish - Rishita scene,
Raavi - Anita scene,
Anita - Dhara scene

majoni03 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 365 0 Thumbnail + 5

Filler episode. I think this was shot when kanwar and Alice were on leave.

mpks1 thumbnail

Gautam - Dhara scene

Gautam says. "Dhara tu jaanti hai, pichle 10 saal se teri bhai kayi baar mujhe pressurize kiya baap banne ke liye, Tune naa poori duniya ke taane sunne, par meri yakeen maano, jab jab tujhe taane pade. khaleja mera phata. pichle 10 saalon me sab kuch ek saat seha, toh phir aaj tune mera haath kyun chod diya, Bhagwan na kare kabhi yeh situation waapis aati, toh mein yehi karoonga. Mujhe mere decision par pachtaawa nahi hai, naa kal thaa, naa aaj hai, na aagel hoga, kyunki mein jaanta hoon tu mere liye kya mayine rakti hai, lekin mein tujhe ek sawaal poochna chahthi hoon, agar tu meri jagah hoti, tu kya karti"

Dhara is looking at him.

Gautam says, "bolna Dhara, kya karti, bol, bol, chup kyun ho, bol"

Dhara says, " haan haan mein wahi karti jo tumne kiya, yehi sunna tah naa, par takleef hoti hai mujhe mera baccha nahi raha, nahi raha mera baccha. aur sirf tumhare wajah se (Dhara is crying ), mera baccha chahiye mujhe, de sakte ho mujhe"

Dhara walks away from there and comes to the aangan and sits on the cot and cries. Gautam comes there as well and she asks to stay away.

He still goes to her and says 'sambhaal apne aapko Dhara, please shaant ho jaa"

All the others go towards her- Dev, SHiva, Krish, Rishita and Raavi.

Dhara is still crying

Shiva says."Bhabi aap apne mann aisa chota mat karo, hum hain na aapke liye"

Dev says, "hum hain Bhabi ke bacche"

Dhara says. "nahi sunna hai mujhe ye sab"

She runs upstairs.

Dev, Shiva and Gautam try to go after her.

Suman stops them and says. 'abhi ruk jaao tum log, kahana thaa na akele chod do, samaj me nahi aata, rehne do usse khud me"

Dev and Shiva console Gautam

mpks1 thumbnail

Raavi is making tea for everyone.

Everyone is in the aangan except Dhara - Dev-Rishita argument is happening in front of everyone๐Ÿ˜•

Dev is talking to Rishita about the new store and is yelling at her.

He says, how can she be so insensitive and talk about the wall when so much is going on in the house.

Rishita asks him to understand and get things moving with the new store construction, else she will lose her job

Dev loses his cool and says. :chod do naukri, waise mujhe tumhara office bilkul nahi pasand hai"

Rishita says, "abb mein pehli tumhari pasand jaanoo, aur baad mein naukri karoon, chahe kuch bhi ho jaaye mujhe teen dhin me 5 feet ka deewar dhkini chahiye, bas, kyunki mere boss ko lagta hai ki yeh 15 lakhs usne diya, uska sahi istamal nahi ho raha hai, ya phit hume uss paise waapis luatane honge jo material aur labor me lag chuke hain, Do you understand my point"

Shiva and Gautam are looking at her.

Dev says. "Gaumbi mein issiliye bol raha thaa, isske office se hume loan nahi chahiye. Tumhara bss tumhe ghuma raha hai, Rishita, agreement koi condition nahi, koi timeline nahi thi, tumhara boss oversmart bann raha hai, uske smartness ko mein nikaal thaa hoon"

Shiva says to Dev, "Dev mein bhi tere saat chaltha hoon, sar podenge saale ko"

Rishita says. "Sar podne se kya hoga, haan kya hoga"

Gautam says. "aarey tum log pagal hai kya, gahr me itna kuch ho raha hai, phit bhi tum log Jhagad rahe ho"

Gautam says, "agar Rishita keh rahi hai, kuch na kuch wajah toh hog"

Dev says. "magar Gaumbi"

Gautam stops him and says. "Dev, pehle se feet deewar kadi hai na, tu teen dhin me 3 feet deewar kadi nahi kar sakta"

Dev says, 'koshish karta hoon"

Gautam says, "koshish nahi, kadi karni hai, tum log bacchon ki tarah lado mat"

All others leave

Dev and Rishtia continue to argue, He says both her Boss and the company are cheats.

Rishita says, he talks like this when he is under pressure.

Dev says, not at all, I am sure there is something wrong with your boss and the company and walks away

Rishita says, she is also sacred and doesn't want Dev's words to come true.

mpks1 thumbnail

Suman- Dhara scene- Dhara is crying in Suman's lap

Suman says she also had miscarriage before Gaumbi was born, twice and both happened after 3 months. She knows what it is to lose a child. She says has gone through the same thing Dhara is going through now and it took 2 years after that and Gaumbi was born. She says the same thing will happen to her as well and she will soon have a baby.

Dhara says, she waited 10 years for this moment and Suman's miscarriage was natural but hers was a different case. Suman didn't have to listen to all the taanas but she had to and she will pushed back into the same hell again, people will start asking her again and giving her taane.

Suman says, you should become a mother for yourself not for others."yeh gadhede logon ke liye kab se chintaa hone lagi tu, pehle tu aise nahi thi"

Dhara says, she was not like this before, but things have changed now.

Suman says, Gaumbi made the decision on his own , I was angry at him too "par uski baat me sachayi hai na, tujhe bhi pata hai"

mpks1 thumbnail

Krish is talking on the phone in the aangan (it's kirti) and he says we will say together "I loveeeee orange candy"๐Ÿ˜†

Rishita hears his phone conversation and comes to him and asks " kisse itni romantic baatein kar raha hai"

Krish says, his friend thaa,

Rishiat says, ' toh ladka, koi baat nahi hai, aaj kal sab accept karne lage, mein Maa se baat karoongi"๐Ÿ˜†

Krish says, "arrey Bhabi, aap kahan pahunch kgaye ho, mujhe ladki me interest hai aur mein baat kar raha thaa ek ladki se"

Rishita is not letting him go๐Ÿ˜†"toh phir bata, kis ladki se baat kar raha thaa, says, Krish

Krish says, " pehle promise karo, kissi ko bhi bataoge nahi, woh meri college friend hai, bechari ko kam marks aayi, isslilye ro rahi thi, pehle zyaada aa raha thaa, abb kam aa raha hai, meine kaha, isske liye kyun ro rahe ho, waqt al jaayegaa"

Rishita says, "tu kis college me pad raha hai na, uss college padke, top karke, Dev se shaadi karke, tumhari Bhabi bann chukki hoon mein, mujhse yeh baat mat bol, mein bhi aise hi chup chup ke raat bar Dev se baat karti thi"

Krish says, "aap par gayi hai"

Rishita says, "kya kaha tune"

Krish says, "kuch nahi Bhabi, jo aap soch rahi ho waisa kuch nahi hai"

Rishita say, "haan teek hai teek hai, mujhe sab pata hai"

and she is about to go away and says," agar kuch tips chahiye mujhe pooch lena"

Krish says, "teek hai" and was about to slump on the cot๐Ÿ˜†

mpks1 thumbnail

Apparently Rishita was also a topper in college๐Ÿ˜†

We all thought Dev was the only MBA topper in Pandya Niwas but he has a tough competition in Rishita ๐Ÿคฃ

Edited by mpks1 - 2 years ago
dat_INFJ thumbnail

Originally posted by: mpks1

Krish is talking on the phone in the aangan (it's kirti) and he says we will say together "I loveeeee orange candy"๐Ÿ˜†

Rishita hears his phone conversation and comes to him and asks " kisse itni romantic baatein kar raha hai"

Krish says, his friend thaa,

Rishiat says, ' toh ladka, koi baat nahi hai, aaj kal sab accept karne lage, mein Maa se baat karoongi"๐Ÿ˜†

Krish says, "arrey Bhabi, aap kahan pahunch kgaye ho, mujhe ladki me interest hai aur mein baat kar raha thaa ek ladki se"

Rishita is not letting him go๐Ÿ˜†"toh phir bata, kis ladki se baat kar raha thaa, says, Krish

Krish says, " pehle promise karo, kissi ko bhi bataoge nahi, woh meri college friend hai, bechari ko kam marks aayi, isslilye ro rahi thi, pehle zyaada aa raha thaa, abb kam aa raha hai, meine kaha, isske liye kyun ro rahe ho, waqt al jaayegaa"

Rishita says, "tu kis college me pad raha hai na, uss college padke, top karke, Dev se shaadi karke, tumhari Bhabi bann chukki hoon mein, mujhse yeh baat mat bol, mein bhi aise hi chup chup ke raat bar Dev se baat karti thi"

Krish says, "aap par gayi hai"

Rishita says, "kya kaha tune"

Krish says, "kuch nahi Bhabi, jo aap soch rahi ho waisa kuch nahi hai"

Rishita say, "haan teek hai teek hai, mujhe sab pata hai"

and she is about to go away and says," agar kuch tips chahiye mujhe pooch lena"

Krish says, "teek hai" and was about to slump on the cot๐Ÿ˜†

Rishita is also an MBA topper??? Now that's not fair for Dev-babu.๐Ÿ˜ญ The only MBA topper Somnath needs is Dev-babu.๐Ÿ˜’