Views

Users

Frequent Posters

Rosh4rose thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 4
Posted: 5 months ago

Originally posted by: nutmeg7

Yeh thread ko marne nahi dena isliye ek post meri taraf se

At this rate ...Reeva also entering back to " the great festival oriented educational institute " we may need this tread soon smiley36

nutmeg7 thumbnail

Kuch nahi mila yaha toh bas i love you my born cutie likh dungi but thread marna nahi chahiye. 

adsays thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

ok i hate that the scenes we see in precaps are scenes that don't actually happen. like savi and ishaan romeo juliet play still hasn't happened and probably never will. precaps should be a rather accurate depiction  of what is coming up in the next episode but here they serve as writers creating little cutesy scenes that they never put in the actual show. 

and the word mahasaptah has lost all weight. every other week is called a mahasaptah by the makers where the audience is made to believe that something juicy is actually going to happen but the pacing still remains as slower than a tortoise. it is so frustrating. WHEN WILL THE MASALA KICK IN?

Edited by adsays - 5 months ago
Rosh4rose thumbnail

Me too waiting for  " masala" to kick in smiley36

moonwearer thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 3

Today I think they mentioned from Sunday.

adsays thumbnail

Originally posted by: moonwearer

Today I think they mentioned from Sunday.

but I don't think it's actually going to. mujhe poora bharosa hai makers pe ki kam se kam agle do hafte kuch khaas masala nahi aane wala hai. kaash aaj ishaan savi ko badhiya se jhaad data, much toh maza aata pata nahi usko kya hogya last moment pe

nutmeg7 thumbnail

He didn’t want to yell at her after knowing her ajoba was in hospital and “Gambhir hai”

adsays thumbnail

He didn’t want to yell at her after knowing her ajoba was in hospital and “Gambhir hai”

yeah probably

Rosh4rose thumbnail

What happened today?any idea 

I read some where Ishan wants to do " Reeva detox "that he accepted her to the institute... she will consider it is acceptance back to his life , that lady looks a totally confused , nervous and infatuated person 

I hope he won't get tossed smiley37

He walked on the grass , through his nerves got 🤣 enlightment,  Ishu Baby  next time too will run to Savi to ask " ways to deal" with troubles  smiley42

Yes "masala masala "smiley41smiley41smiley41coming 

Edited by Rosh4rose - 5 months ago
nivi26 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

Baaki sab drama to pachaa lete hain. Lekin ek retired army officer ko treatment ke liye maara maara firte dikhana ek bahut bada blunder aur jabdarsti ka nautanki hai!

Mujhe Savi pasand hai, aur is show me bahut kuch mujhe pasand hai. Par etne sare factually galat cheeze dikhate hain ye log taki FL aur ML ko glorify kar sake!!

Army officer ka treatment muft me Army hospitals me hota hai, aur India me unse acchi facilities kahi nahi hai. Army me kaam karne wala insaan aur uski immediate family ko ye suvidha hai. Aur Ninaad to ek etna bada aur decorated officer tha.

Aur haan problem kisi ko ho sakti hai, yaha tak thik hai. Struggle story dikhana thik hai, par jabardasti gaanv/ganvaar/Gareeb dikhana "too much" hai. She is not from mildy educated and regressive families in states like Bihar/UP/Rajasthan/MP etc. 

Viraj Nagpur ka bahut bada officer tha, aur Sai bahut badi doctor tha. Aise logo ka social capital bahut jyada hota hai. Khaskar ye log national security ke liye shaheed hue. Haath me paise ho na ho, par society me ijjat bahut hoti hai.

To in that context, Savi is not underprivileged girl in any sense. Na caste se, naa class se. Haan family trauma aur struggle dikha sakte the. It will be logical then. Kyonki Bhawani Chawan sabki life se khelti rahi hain.. aur kaise Savi aur Veenu dono ko childhood trauma mila.. aur Veenu ka Trauma to kahi jyada tha.

Instead ki kisi psychologist se consult karke proper research karke story aur character draw karte... Ye to sab copy kar rahe.

Uske alava Savi Bhosale institute me exactly padh kya rahi wahi clear nahi hai.

Aur kuch bhi dikhaate hain. Wo college Kam coaching centre jyada lagta hai. Ishaan ka mannerism aur lecture dene ka style bhi kisi PHD scholar jaisa nahi, UPSC bhi nahi SSC ke coaching institute chalane wale star teacher jaisa hai.