Nany thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 3 years ago

Hello bhakti here...

Just fed up with jimmedari he vo meri line so just writing this ...hope u guys like it...n its just for fun,entertainment..so enjoy

Sampurna:bondita ..bilkul darna mat..jese jese bola he vese karna..n koi shaitani nai...

Bondita:me kyu karugi shaitani koi ?

All ladies laugh at her n started to make her ready for her first night

Lady 1:aaj to ese taiyr karna he bondita rani ko ki bhawara khud chala aayega

Bondita:kyuu ?koi baag me jane wlai hu kya jo bhawara aayega mere pass

Lady: aaj tera pati jo aayega tere pass koi bhawre se kam hoga kya ..abb use pass bulane ke liye tuje taiyar b to fulo jeze karna hoga na 

Lady2: aaj tuje he chand sa sundar dikhna ,

pati ke liye he aaj tuje sajna,

Dekhe tuje to thoda sharmana,

Chhu jaye pati ka hath to mat ghabrana,

Tut jaye chudi ya khul jaye payal ya man me ho koi becheni,

Use samjna tere pati ke pyar ki Nissani 

They all laugh,bondita too but this small little girl didn't understand one line she was just enjoying the atmosphere around her,all the chattering,laughing n wht not she has no idea why she is getting this much pampered she was in her own world where for d first time she is gonna live with her patibabu,she was soo exited with d idea of living with her patibabu,she was happy with d thought tht now she can talk to her patibabu in night too whenever she want n she will be never gonna afraid in night.

Everyone making bondita ready for her first night ...doing her hair too making her wear jewelry too applying fragrance in her hair 

Bondita:kitna achha lag raha he na taiyar hona 

Girl(of her age): haa taiyr hone me bht majja ataa he par jo uske baad hota he vo bht pida deta he jo sab khushi le leta he 

Bondita:esa kya hota he

Girl:bht dard hota he ,rona aata he

Bondita(laugh):dard?mere pati babu muje kabhi dard dege kya????unhone bola he unhe roti bondita pasand hi nai he to kese rone dege vo muje mere pati babu to muje hamesha hasate he aur mera dard b bhaga dete he vo mere rakshak babu he...

all laught at her innocence

Bondita:sampurna ma kya tha vo...pahle kya hoga..haaaa pahle pati babu ghunghat kholege,fir unhe dudh ka glass dena he fir payal tutegi ....nai nai pahle kya tutega 

Sampurna: ohhoo bondita kitni baar bataya pahle chudi tutegi fir payal tutegi par ha tere pati babu he itne alag ki pahle pata nI kya tute

Bondita:esa kyu bol ri ho sampurna ma mere pati babu ko ?

Sampurna:achha jane de ye sab....aaj koi gadbad na krna tu apne patibabu ko naraj na karna aaj nai to

Bondita:me kyu karne lagi naaraj apne pati babu ko me to hamesha khush rakhti hu n gadbad kiya to kya hoga dantege thodi na koi mere pati babu vo to achhe pati babu he 

Sampurna:ha bht achhe he tere pati babu pr aaj gadbad ki to tere pati babu nai patni laa dege aur chhod dege tuje (she was making every trick work so bondita perform all this so she can win d trust of trilochan )

Bondita(shocked):esa kyu?esa thodi na karege mere pati babu me unhe naraj hi nai karugi n vo bondita ke pati babu he kisi aur ke pati bN sakte he kya kabhi vo....mere pati babu sabse achhe he vo kabhi muje akela nai chhodege n she laugh at others....

N THERE HE WAS ....HER PATIBABU ..STANDING IN CORNER,HERING ALL THE CONVERSATION,ALL D DRAMA  .N HOW HIS SMALL LITTLE WIFE HAS SO MUCH CONFIDENCE IN HIM ,SO MUCH TRUST ...HOW SHE WAS TAKING HIS SIDE ..HE WAS LISTENING ALL THE DRAMA WITH TEARS IN HIS EYES...HE WANT TO STOP ALL THIS BUT DONT KNOW HOW? SO HE JUST WENT UPSTAIR 

ANIRUDH(self talk):anirudh kya ho raha he ...ye bate suni tune in logo ki ...bondita na samaj he use nai samaj aayega kuch par tuje kuch karna padega...ye sab thik nai he par bondita ko b kuch samja nai sakta vo abhi nai samjegi kuch to karna padega muje is sab ko rokna padega n he heard d voice

Trilochan kaka:bihari sun...

Bihri:ji malik

Trilochan kaka:ye le pudiya aur jake anirudh ki glass me ...piega to kuch hoga nai to pata chala bhag gaya kahi 

bihari:par malik ...galat hoga na ye.. 

Trilochan kaka:chupp kar tuje kya samaj aayega ye sab ,bahu badi ho gayi he abb n ye sab to hona hi he to abb kyu nai n ham galat b kya kar re he..agar kuch nai hoga to sab to hamari bahu pe hi ungli uthayege na...unhe kya pata hamRa beta hi kranti ke badlav ke fittoor me ye sB nautanki kar raha he ..naam kharab hoga hamari bahu ka..bondita ka..

Bihari:par bitiya ki kya galti..

Trilochan kaka:ha nai he galti isliye to bola ja kar ye kaam .abb tark krna bandh kar aur jaa n he left from there

ANIRUDH LISTEN ALL THIS DRAMA..

Anirudh:loo abb me kuch na karu isme b bondita ki galti...ye ho kya gaya he sabko aaj ..kuch b kiye ja re he.. now he knows wht he have to do...he have to save his self n bonditaa too from all this 

AND THERE HIS FRIENDS CAME WITH SOME DRINK WHICH KAKA SENT WITH SOME MIXING IN IT

Friend 1: kya anii ..kyu ese betha he aaj to itna achha din he khush ho thoda drink kar ..n they tried to make him gulp d drink 

But as ani no he can't take any risk today so he just spit it out but still little amount of drink goes inside n he started to feel different n his friends stared to take him to his room

IN ROOM: bondita is covered in vail n sampurna is making her understand 

Sampurna:dekh bondita aaj teri jimmedri he apne pati babu ko khush karne ki...kitna b dar lage Bahar mat ana na pati babu ko pareshan karna jo kare vo karne dena

Bondita:me karti hu kya apne patibabu ko pareshan? N me kyu daru?pati babu ho to muje kabhi dar nai lagta himmat dete he vo muje 

Sampurna:ha bas kar chal ab baki baate kal karna...n yad rakhna pati babu tere tuje jimmedari banKr laaye the tuje to aur khush karna hoga tuje to teri jimmedari aur badi he..

bondita:jimmedari??jimmedari thodi na patni banKr laaye the muje ,n me kyu nai karugi khush unhe..

N there ani n his friends come to drop ani to his room they sent ani too his room n close the door leaving them alone in room

Anirudh was feeling little dizzy but not tht much his mind was at right place he know whts right n not n he look at bed

There she was...his little bride...he can smell her fragrance from distance ladies did their work very well.....she was there waiting for her patibabu....ani can see little cute girl sitting with her ghunght...smiling under hr ghunghat too make her patibabu happy 

Bondita:pati babu jaldi aayie na ..kamre ki rasam chalu kijie ...

N anirudh just came out from his world ,he knows tht this was not d best time to make her little wife understand as he is feeling dizzy too n may be this is not right time for bondita too...he can't sent her out of room if he wants too as he heard kaka's talk...if he do sent her out its gonna be her fault according to other people n he don't want tht n he don't want to make her feel bad as he knows how much she is exited about all the things without knowing real truth about things he don't want to be the reason she cry or feel bad..he came close to bed n sit beside bondita 

He slowly remove her ghunghat n there she was...smiling at him with her beautiful smile ...n he just lost in his world again 

Anirudh:kitni pyari he ye aur ye sab milke iski khushi iska bachpan chhin na chahte he...ye iski jo pyari muskan he use chinna chahte he par ye anirudhh Roy chaudhari esa kabhi nai hone dega...is hasi ke aage is muskurahat ke liye ye anirudh apni jaan de dega...n he heard clapping

Bondita:yeyyy pahli rasam puri ho gayi abb dusri 

Anirudh:konsi rasam bondita

Bondita:ohhoo pati babu aapko to kuch b nai pata n she came with glss of milk n gave to him...ye loo pati babu pi lo

Anirudh(smiling at her innocence):achhha bondita ye ek hi glass dudh kyu ham to do log he nA....

Bondita :mene b yahi socha tha mene to puchha b tha par kisi ne bataya hi nai 

Anirudh (laugh):achha to ham dono ye dudh adaha pi le me to akele nai pi pauga..

Bondita: par ye to aapke liye he na

Anirudh:esa kisne bola 

Bondita:Bahar sabne ..masi ne ,sampurna ma ne

Anirudh:to vo sab yaha thodi na dekhne aayege n vese b me pati babu na to mra kahena manna padega n 

Bondita:kaka sasurji ko pta chal gyaa to??

Anirudh :are vo thodi na aayge dekhne ki kon pi gyaa dudh n me thodi na batauga  na tum

Bondita:sotti 

Anirudh:sotti bondita n he make her drink d milk n all this drama is done by Anirudh bcs he knows in making her ready for him n doing all that stupid things bonditas food must be forgotten n she must be hungry 

Bondita:(with bright smile ):dusri rasam b puri abb konsi rasam hogi...

Anirudh:bondita abb koi rasam nai hogi abb chup chap so jao 

Bondita(shockingly):kyu?kyu nai hogi rasam ?aap nai chahte me aapko khush karu?aap nI chahte kaka sasurji mujse khush ho ?

Anirudh:bonditaaa kitne sawal karti ho tum?bht raat ho gayi he so jao chalo

Bondita:me to nai sone wali sari rasme kiye bina 

Aapko pata he sabne muje bola he aapko khush karna he agar sav muje puchhege ki to ye bondita kya jawab degi boliee?

Anirudh:bondita me khush hi hu me sabko bata dena kal bas...

Bondita:ese kese khush he? Na meri chudi tuti he na payal khuli he to aap khush kese ho...muje bola tha niche ki ye sB hoga ye sav to hua nI to khush kese hue aap ....me abb badi bondita ban gayi hu muje sab pata he...

Anirudh:kya pata he tumhe 

Bondita:yahi ki aap ko khush karna he muje n nai kiya to aap muje ma ke pass chhod dege n nai patni laayege 

Anirudh (angry tone):bondita esi baate bolta kon he tumhe n tum sun b leti ho...koi nai patni nai lane wlaa me 

Bondita(smiling):pata tha muje mene b yahi bola tha ki patibabu kabhi nai chhodege muje n she clapped 

Anirudh looked at innocent soul his little bride his little cute wife who doesn't have any idea whts happening around her but she knows tht her pati babu never gonna leave her...her trust in him touched his heart n he smile at bondita ...he knows this is d time when keeping all his anger aside he has to make her little wife understand by going at her level may be by not disclosing any thing too her right now ,why she was there in her room ,he too is in dilemma about making her understand..may be its not right time for him too..n he think something n came close to her..

Anirudh:achhha bondita abb konsi rasam karni he ?

Bondita:ammm pahle chudi tutegi esa bola tha...pr dekho na pati babu kitni khubsurat he ye chudi ise kyu tode koi aur muje to bht pasand he ye aapko achha lagega ki ye tute 

Anirudh:bondita muje bilkul achhha nai lagegA....chalo rahne dete he ise nai todte 

Bondita:naiii todni to hogi nai to khush nai hoge na Aap

Anirudh(bang his own head):achha chalo n he take slowly one of her bangle from her tinny little hand n broke tht bangle n smile at her:look bondita ho gayi na rasam puri...

Bondita(with her wide smile):haaaaa abb dusri rasam..abb kya tha haa....abb tha payal khulegi

Anirudh (scratch his head):bondita tum b naa...achhaa laao chalo n he came close to her n sit close to her n with care he removed her payal 

Bondita smile n clap with joy because for her this all r rasam getting completed one by one n she was happy in that 

Anirudh looked at her he knows it was all he doing for like fooling bondita n but this is d best for all right now whtever he was doing ..he doesn't want anyone too say something too bondita ...he doesn't want bondita too be at fault n with all the guest In his home he can't make her understand too he knows whtever he was doing is best for this time ...he don't want to make her little wife cry or go sad who's only intention is to make her patibabu happy

Anirudh knows that this is time where bondita is no more his jimmedari only she is wife too n he has too protect her any how from taunt n misleading of his own family members n others too n he was ready too do tht at any cost 

Bondita:pati babuuu,aap sun kyu ni rahe he baat meri...

Anirudh:haaa..haa bondita bolo 

Bondita:abb bola tha ki palang tutega ...nai nai bola tha dard hoga nai palang tutega nai...

Anirudg get angry for all this...they filled so much in this little girl's mind n its not her age to listen  or do any of this things n he knows tht he is never gonna let happen things with bondita tht other girls suffer...

Bondita:pati babuuuuu.....aapko pata he kya hoga aage?me puchhkr aau kya....

But anirudh know wht to do with her...

Anirudh:achhhhaa bondita ye batao to n he stared to come close to her n bondita looked at him.

bondita :patibabu...n she started laughing hard...as Anirudh started too tickle her ...he was tickling her n she was laughing loudly n he join with her n laughing...they were tickling each other....laughing n creating memories with each other...

Bondita(laughing hard):bas pati babu muje bht pet me dard ho raha he abb gudgudi mat kijie n she was laughing 

Anirudh:ese kese meri badi bondita n he stared to tickel her n thn they started their pillow fight....they were running after eachother,they just forget all the worries,they were smiling n thudd

They broke d leg of table in their masti..... 

Bondita:pati babu ye tut gaya....

Anirudh(smiling):bondita tumne to kHa tha ki todna he to tut gaya....

Bondita:parrrr palang tutna tha esa bola tha ye to ....

Anirudh:parrrr varrr kuch nai kuch b todna tha muje pata hr na me pati babu hu to muje sab pata he..

Abbb sari rasme khatam ho gayi abb so jso bondita...

Bondita:sotiiiiiiiii.....sari rasme puri...

Anirudh:sotti bondita ....sari rasam puri...

Bondita:aap khush hueee

Anirudh (smiling):itna khush bondita me kabhi nai huaa

Bondita:ek baat puchhu me 

Anirudh:puchho bondita...

Bondita:sampurna ma ne esa kyu bola ke aap jommedari bana ke laaye muje  ?muje to patni bNake laaye nA..

Anirudh(sockingly):bondita.....kisne kHa he...n haaa (n he remembered how he married her in which situation but now he knows all this is past n he knows now what he have to do )

Anirudh:bonditaaa n he hold her little hands....bondita tum patni ho meri n ek pati ko apni patni ke taraf bht sare kartavya hota he jese patni ko khush rakhna ...uska rakshan karna use rossogulle khilana (n he pulled her chick)isliyeee tumhr khush karne ki jimmedari b he meri esaa..pati ki jimmedari hoti he na uski patni ko khush rakhe....esa wlaa jimmedari..jese kese tum muje khush rakhti ho vese wlaa...

Bondita:sottii

Anirudh:sotti....abbb so jao chalo...

Bondita:par ye kamra alag he to muje nind nai aayegi...

Anirudh :areee eae kese nind nai aayegi meri badi bondita ko n he make her sleep on bed n sit beside her n hold her hand...chalo abb so jao...

Bondita smile at him:aap bht achhe pati babu ho n she drift to sleep holding her patibabus hand...knowing tht he was there....yes it was different experience for her ,staying in her patibabu's room...she has lots of questions in her mind but they all r vanished n d only thing present is her smile ...

Bondita:ek baat puchhu pati babu?

Anirudh:haa....

bondita:vo niche bol re the ki sajne ke baad bht pida hogi bht dard hoga...n esa b bola ki Bahar mat niklana par hamne to kitna majja kiya na to itna majja ataa he to ese kyu bolte he ki darna mat ..isme kyu darna...

anirudh doesn't have any answer for her question..he just looked at her innocent face..

Anirudh:bonditaa esa isliye kyuki ...kyuki..

Bondita:kyuki aap sabse jyada achhe pati babu ho mere...n she laugh at him...aap itne achhe ho to ho sakta he kya bura kuch mere sath...aap to raksha karte ho meri hamesha 

Anirudh: ha aur esa isliye b kyuki mere pass b sabse achhi patni he jo bht pyri he n vo b meri rakshak babu ban jati he n he smile at her 

Bondita:ek baat puchhu?

Anirudh:so jao bondita ...ek ek krke kitne sawal puchh liye n he laugh at her...

n bondita drift to sleep holding her patibabus hand with smile 

Anirudh looked at tht tiny little innocent face of his wife....yes his wife....in all this days first time he announce her as wife n no more jimmedari...when she was getting ready downstairs n ladies talking to her tht was the first time ani looked at bondita....tht was the time ani want to snatch her from d ladies for filling her ear ,mind with stupid words....tht was d time ani feel so much for bondita not because she ws his jimmedari but bcs she is his wife ..n they r making nonsense tLk to her n he doesn't want his wife listen all this which is not right for her...

Anirudh hold bondita's hand tightly...she was sleeping peacefully...

Anirudh:bondita...tumhe me har rit rivaz se bachauga jo tumhare liye sahi nai he...tumhe har us insan se bachauga jo tumhare is masum man ko tumhari is pyari muskan ko mitana chahega ..chahe vo mera pariwar ho ya samaj ka...tumhe har buri najar se bachauga ....tumhe aasman ki unchaio ko chhuna sikhauga....tark karne se kese farak padta he ye sikhauga tumhe tume aage badhna sikhauga ...kese is samaj ki rit rivazo ko apne raah me nai aane dena he ye sikhauga. Sath hi is samaj ke dogle pan se bachauga....samaj ki saari riti o se jo kahi na kahi galat he use bachauga...me wada karta hu bondita...me hamehsa tumhara sath duga... koi is desh ko sudharne ke liye aage ayaa yuwak banke ya koi deshbhakti ke rang me ranga koi insan ya sirf  kisi chhoti bcahhi ko sati hone se bachane ke liye  jimmedari mante hue shadi karta koi ye nai bol raha bondita...aaj ek pati bol raha he apni patni se...patni ho tum meri....aur apni patni se badhakr he kya mere liye kuch....n tumhe meri is chhoti si patni ko  sabse bachakr rakhna sath hi  aage laaana jimmedari he meri n hold her hand little more tightly...

Yes...there he was holding her little wifes hand...yes he was in love with her...not as a man loves woman,there is no lust no physical attraction nothing but as a one pure soul loves another soul....yes there was love but this love was so beautiful so pure so different..in this love there is purity,trust,loyalty,friendship everything....yes it was love without their knowing they r madly in love... this love was different. 

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Nany thumbnail

Hello everyone...errors,grammar mistake sabke liye maaf karna...n yeahhhh its my first os here hope sabko achha lage n yeahh I love to read os,ff on bon n ani so koi pls kisi ka b ho os ya ff pls pm me....thank you guys....😊😊

..RiMi.. thumbnail

Hi dear.. I am Rimi... what's your name?😳

This OS was so cute 😳 I went through the concept and I totally fell in love with it! 

The way Ani was trying to fulfill all her demands was just so cute! 

You brought out all the emotions with simple dialogues and expressions. It was so adorable and all I could say while reading was - Awwwwwww 

Loved Ani's monologue in the end! 👍🏼

Edited by ..RiMi.. - 3 years ago
Ka_ta thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Wow .So wonderful👍🏼

A light hearted comic-tragic relief amidst the unending weekends❤️

The most unconventional and soulful bond described with so much love and cuteness.

I am so happy reading this😳

GumnaamHaiKoii thumbnail

Amazing ❤️

It was sad , funny and blissful all at once ❤️

Loved Ani here , Bon is cute as always 

Great OS 👍🏼

Nany thumbnail

Really happy tht u liked it..😊😊..

Nany thumbnail

Originally posted by: Radiant_Eyes_

Amazing ❤️

It was sad , funny and blissful all at once ❤️

Loved Ani here , Bon is cute as always 

Great OS 👍🏼

glad u like it😊

Nany thumbnail

Originally posted by: Ka_ta

Wow .So wonderful👍🏼

A light hearted comic-tragic relief amidst the unending weekends❤️

The most unconventional and soulful bond described with so much love and cuteness.

I am so happy reading this😳

😁thank you...me too waiting for d Monday..kab ani ko dekhe 😅

Ka_ta thumbnail
Anniversary 3 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Originally posted by: Nany

😁thank you...me too waiting for d Monday..kab ani ko dekhe 😅

Main toh 9 baje hi dekhlungi select par😆

Nany thumbnail

Originally posted by: Ka_ta