Review 31st jan - jan loge kya bachhi ki 😢 - Page 3

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Toto123 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail
Posted: 3 years ago

Originally posted by: ..RiMi..

Do u even have a track of all the posts where u have done this???

Rimi tu RES police bann gayi haiπŸ€ͺ

Home786 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 3

Originally posted by: mnm13

abb maanglo πŸ˜‰

Unresd in page 1...!πŸ€—

Aaj humne bhi Ani ko ache se dhoya hai. πŸ˜†

836559 thumbnail

haan i am too free that's why i read your os at night and commented πŸ₯Ί

Although i have office at the morning πŸ˜”

πŸ€— abb bhaao matt kha samjhi πŸ€ͺ

aaj bhi office gayi thi??

836559 thumbnail

abb maanglo πŸ˜‰

kuchh aur maangugi abb πŸ˜‰

836559 thumbnail

Originally posted by: Toto123

Rimi tu RES police bann gayi haiπŸ€ͺ

Yes toto πŸ€ͺ now I want to have a thread where I maintain everyone's Res! aur jo 1 din se zyada res kiya usko Sampoo karaar diya jayega 🀣

Scarlett_15 thumbnail
Group Promotion 5 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail

Originally posted by: Scarlett_15

Dekho beti maa ki baat nehi suni toh kya hua smiley38 roh rahe ho nasmiley19

Bola tha aajao meri pass smiley19

Wo tumhari beti kam Apne patibabu ki Bondita zyaada banke reh gayi hai..Lagta hai Ani ki baaton ko Nibbi ne bohot seriously le lismiley39Don't shed tears for your bewafa daughtersmiley36

Epi ki shuru mai jo bakwas kiya Aniruddh ne, woh dekhke my bp was as high as his voicesmiley26

Mujhe to kuch nahi hua..Ekdum Darmicool banke baithi thismiley4

How dare he treat bon that waysmiley7

Why didn't you to warn your Son in law beforehand? You were the one who used to always show your battisi whenever he used to visit yousmiley7BHUGTO AB

No one deserves to be treated that way smiley6

Itna bhi kuch nahi chillaya usme smiley26

Whereas She is a baby, she is his wife and she is my betismiley31smiley27

She should be treated as a princess smiley27

I so wanted to put hot boiled potato and egg in his mouth to shut him upsmiley7 and burn his tonguesmiley20

Sadly, you can only think about doing such things..Btw, are you even planning to execute your filthy acts?smiley37

And He said to bon - apni dimag ka istemal karna bhi jaroori hota haina bondita

smiley37smiley37smiley37smiley37smiley37smiley37smiley37

Can you imagine, ani said that smiley37smiley37

That was a terrible joke actuallysmiley37What does he think of himself?

He said the joke of the year in the first month of the year, pata nehi agay jaake kya hoga...... Joker hi na ban jaye smiley20

Joker ban to gaya hai ab kya usko jokers ka leader banna haismiley1

And what was that my bondita cr*psmiley7

He said it twice..There's no harm in that after all she is his wife smiley39smiley43

Woh teri kaise hogayi, tu apne khayali pulaov apne pass rakh dusht insaan. Woh apni maa ki bon hai.

Kuch bhi..Ab tum Ani ki joker waali team mein mat jaane ki koshish karosmiley29Uska member banna hai kya tumheπŸ€ͺ

I have so many things to say to him but if you talk all day to a wall will it change anything? No right so let's ignore that.

My bon the hero of the episode and the show, again proved that nibbi banke bhi she is my hero bon. The way she replied quietly with composed manner proved woh kiski beti haismiley20

I loved the way she stood her ground..

That was actually a sarcastic cum pernicious comment smiley37Ani looked flabbergastedsmiley39

Bon ani ko fry kiya tha ek bho bho ke tym pe aur phir ajj.... Kya classy taunt maara smiley37

Ghuma phira ke bol diya ani ko ki woh sirf ek bhopu hai jo bajta rehta hai bina sune smiley7

Uski shaadi ke baad se baj hi rahi hai Munnu..Ye Bechaara kya bhopu bajeyasmiley37

Bechaara na ghar ka hai na ghaat ka..London se bhi mujhe lagta hai ise bhaga diye hoge🀣🀣

I know woh ani bon ki ghar thik karne mai help kiya but he broke it nasmiley7 bachhi ki homework hai wohsmiley44

Hatt, cute banne ki naakam koushishsmiley11

Mera cutiepiesmiley27Ghar banake to diya na bad wahi kaafi hai (Bakwaas nikamma insaan )

This is called cute

smiley42smiley27

Aur dekho,

Kitna chalak hai woh ladka, jaan bujhke scissor saath le gaya so bon ko dikha sake, he did thatsmiley26

But acting aise kiya ki he wanted to help her without letting her know.

He thought Bon will come running to Thank me but alas, she showed tons of attitude and barged outside his studyroomsmiley37Epic beizzati hui uskismiley39

And kaise akele study mai sharma raha tha, it was so infuriating smiley7bachhi ko rulake phir usko romance sujhta hai smiley11

Har*mismiley35

Mujhe iske sharmaane ke peeche ki mystery pata hai..smiley16Par ab kuch zyaada ho raha hai iska..smiley14 Waah kya gaali hai..Uske kaan se khoon nikal jayega agar sun liya to🀣

Aur toh aur khana nehi khane ka natak kiya, i am sure he ate the full plate then went to kitchen to fill it like before.

Usko PUD hojaye nautanki bajj meri bon bhi bhuki rahi smiley38

Sahi haismiley37smiley37smiley37

Aur yeh Sampoo ke baal kisidin koi mombati ya diye pe aajayega tabb usse lesson milega smiley11usne jo jhar banake rakkha hai uspe aag jalte huye dekhna hai mujhe.

Sampoo ko zinda gaad dene ka dil karta hai mera..Mujhe criminal minded bana di is chudail ne..smiley11smiley11I hate her to the coresmiley7

And bon baby is going to start her journey of puberty......... She was so confused, so scared and so alone smiley38

Kitnaa bulaya bon ne apne nikamme pati ko, jo apne baap ke suputra banke newspaper padh rahe the smiley29

Tujhe apne ghar ki koi khabar hai nehi, tu duniya ka kya khabar padhta hai.

Wahi to.. Uski biwi ke saath itni badi cheez hogayi aur ise pata nahi hai..Heights of carelessness and stupiditysmiley11

And he was like aisa kyun lag raha hai bechaini, i was like tujhe gastric pain ho raha hai jaa thoosle khana bhukkar.

smiley37smiley37smiley37Khaate to kabhi nahi dikhta wo Munnusmiley39

Sampoo will fill Bon's mind with fear and i am so sad for her but i trust my strong babysmiley19 and i pray her nikamma pati comes to hosh in time.

Wo hosh mein hi hai par bakwaas acting kar raha hai..Bechaari Bon piss rahi hai ye sab mein wo bhi aisi haalat mein..Poor babysmiley6

Khush hojaoπŸ€ͺ

836559 thumbnail

😑 munnu ke post ko unres karo tum mere kisi post pe unres karne ka time nahi hai tumko ?😑

Home786 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 3

Yes toto πŸ€ͺ now I want to have a thread where I maintain everyone's Res! aur jo 1 din se zyada res kiya usko Sampoo karaar diya jayega 🀣

Aur usme mere naam sabse pehla hoga.. No doubt...πŸ€ͺ🀣

Prit ke ffs teen mahine aur Alexia ke 5 mahine se unres nahi kiya maine abhi tak🀣🀣🀣

1183945 thumbnail

😑 munnu ke post ko unres karo tum mere kisi post pe unres karne ka time nahi hai tumko ?😑

aww rimi don't be jealous, teri time bhi aayega πŸ‘πŸΌ
1183945 thumbnail

Originally posted by: Home786

Aur usme mere naam sabse pehla hoga.. No doubt...πŸ€ͺ🀣

Prit ke ffs teen mahine aur Alexia ke 5 mahine se unres nahi kiya maine abhi tak🀣🀣🀣

kaise hass hass ke bol rahi ho shaheen πŸ‘ŽπŸΌ

Sharam Karo πŸ€ͺ maine sirf ek post res kiya hai, toto ka woh bhi gif nehi mil raha tha issiliye warna kab ka unres kar deti.

Sikho kuch mujhse and rimi se, hum dono jaldi unres kar dete hai 😎 mana hum velle hai but that doesn't count.