Review 31st jan - jan loge kya bachhi ki 😢

1183945 thumbnail
Posted: 3 years ago

Dekho beti maa ki baat nehi suni toh kya hua 🥺 roh rahe ho na😭

Bola tha aajao meri pass 😭

Epi ki shuru mai jo bakwas kiya Aniruddh ne, woh dekhke my bp was as high as his voice😵

How dare he treat bon that way😡

No one deserves to be treated that way 😔

Whereas She is a baby, she is his wife and she is my beti🤗❤️

She should be treated as a princess ❤️

I so wanted to put hot boiled potato and egg in his mouth to shut him up😡 and burn his tongue👍🏼

And He said to bon - apni dimag ka istemal karna bhi jaroori hota haina bondita

🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

Can you imagine, ani said that 🤣🤣

He said the joke of the year in the first month of the year, pata nehi agay jaake kya hoga...... Joker hi na ban jaye 👍🏼

And what was that my bondita cr*p😡

Woh teri kaise hogayi, tu apne khayali pulaov apne pass rakh dusht insaan. Woh apni maa ki bon hai.

I have so many things to say to him but if you talk all day to a wall will it change anything? No right so let's ignore that.

My bon the hero of the episode and the show, again proved that nibbi banke bhi she is my hero bon. The way she replied quietly with composed manner proved woh kiski beti hai👍🏼

Bon ani ko fry kiya tha ek bho bho ke tym pe aur phir ajj.... Kya classy taunt maara 🤣

Ghuma phira ke bol diya ani ko ki woh sirf ek bhopu hai jo bajta rehta hai bina sune 😡

I know woh ani bon ki ghar thik karne mai help kiya but he broke it na😡 bachhi ki homework hai woh

Hatt, cute banne ki naakam koushish🤢

This is called cute

❤️

Aur dekho,

Kitna chalak hai woh ladka, jaan bujhke scissor saath le gaya so bon ko dikha sake, he did thatsmiley26

But acting aise kiya ki he wanted to help her without letting her know.

And kaise akele study mai sharma raha tha, it was so infuriating 😡bachhi ko rulake phir usko romance sujhta hai 🤢

Har*mi🤬

Aur toh aur khana nehi khane ka natak kiya, i am sure he ate the full plate then went to kitchen to fill it like before.

Usko PUD hojaye nautanki bajj meri bon bhi bhuki rahi 🥺

Aur yeh Sampoo ke baal kisidin koi mombati ya diye pe aajayega tabb usse lesson milega 🤢usne jo jhar banake rakkha hai uspe aag jalte huye dekhna hai mujhe.

And bon baby is going to start her journey of puberty......... She was so confused, so scared and so alone 🥺

Kitnaa bulaya bon ne apne nikamme pati ko, jo apne baap ke suputra banke newspaper padh rahe the

Tujhe apne ghar ki koi khabar hai nehi, tu duniya ka kya khabar padhta hai.

And he was like aisa kyun lag raha hai bechaini, i was like tujhe gastric pain ho raha hai jaa thoosle khana bhukkar.

Sampoo will fill Bon's mind with fear and i am so sad for her but i trust my strong baby😭 and i pray her nikamma pati comes to hosh in time.

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

836559 thumbnail

Originally posted by: mnm13

Dekho beti maa ki baat nehi suni toh kya hua smiley38 roh rahe ho nasmiley19

Bola tha aajao meri pass smiley19

Epi ki shuru mai jo bakwas kiya Aniruddh ne, woh dekhke my bp was as high as his voicesmiley26

How dare he treat bon that waysmiley7

No one deserves to be treated that way smiley6

Whereas She is a baby, she is his wife and she is my betismiley31smiley27

She should be treated as a princess smiley27

I so wanted to put hot boiled potato and egg in his mouth to shut him upsmiley7 and burn his tonguesmiley20

You have no idea how angry I was at him 😡 Usko ek kantaap kheech ke maarne ka mann kiya mera 🤬 I think he forgot that she is a bachhi and usko Shadiyantra + Rajneeti ka S aur R bhi nahi aata hai 😡 Ye kal ki aayi apni Maaaah ke chakkar me 11/12 year old ke sar pe chadh ke darde disco kyu kar raha hai?🤬

smiley37smiley37smiley37smiley37smiley37smiley37smiley37

Can you imagine, ani said that smiley37smiley37

He said the joke of the year in the first month of the year, pata nehi agay jaake kya hoga...... Joker hi na ban jaye smiley20

That was the biggest joke i have ever heard 🤣 look who is speaking ... khud ke paas dimaag naam ki cheez hai nahi how can speak about usko istemaal karna? He said Bon school jaane lagi hai toh she will get better at everything, but I think Ani apna khudka dimaag school me chhod aaya tha bachpan me 👍🏼

And what was that my bondita cr*psmiley7

Woh teri kaise hogayi, tu apne khayali pulaov apne pass rakh dusht insaan. Woh apni maa ki bon hai.

He is maha paagal 😡 MERI Bondita? he said you are not behaving like 'MERI bondita' so according to him, 'MERI' Bondita should always do what Ani thinks is right 👏 Bon chahe jaise bhi behave kar rhi ho... Ani was the one not behaving like Bondita's Anirudh 😡

I have so many things to say to him but if you talk all day to a wall will it change anything? No right so let's ignore that.

My bon the hero of the episode and the show, again proved that nibbi banke bhi she is my hero bon. The way she replied quietly with composed manner proved woh kiski beti haismiley20

Bon ani ko fry kiya tha ek bho bho ke tym pe aur phir ajj.... Kya classy taunt maara smiley37

Ghuma phira ke bol diya ani ko ki woh sirf ek bhopu hai jo bajta rehta hai bina sune smiley7

I totally LOVED Bondi Intna maze me roasting ki vo Ani ki 😈

Ani ne pehle hi assume kar liya ki Bon maafi maangne aayi hai ? aur usne bhaao khaana bhi shuru kar diya? stupid!

Ani - Rishto ka nuksaan ho chuka hai?

ohh God koi usko samjhaao , uske dimaag ka nuksaan ho chuka hai 😡

Bon - Mai maafi maangne nahi aayi hu 😎

uske baad Bon ne kya sunaya hai, basically she meant ki mai aapke jaisi DIMAAG SE PAIDAL, AKKAL KI ANDHI, RUDE, aur ARROGANT nahi hu 😎 sirf chillam chilli karne ka ye matlab nahi ki aap hi sahi ho 🥱🥱

Bravo Bondita 👏

I know woh ani bon ki ghar thik karne mai help kiya but he broke it nasmiley7 bachhi ki homework hai wohsmiley44

Did you see how easily he ruined that house? aisa laga jaise it was the most obvious thing to do??? Abhi Bondi ko fail kar diya gaya hota toh???😡🤬

Hatt, cute banne ki naakam koushishsmiley11

This is called cute

smiley42smiley27

Aur dekho,

Kitna chalak hai woh ladka, jaan bujhke scissor saath le gaya so bon ko dikha sake, he did thatsmiley26

First vo bhaao khaya, but then jab Bon said ki she herself is angry with him and he behaved like a total maniac, tab jaake Ani ko apna Barristery ka sapna yaad aa gaya hoga 😊

Then he made this plan, ki jaake ghar re-make bhi karega aur patni devi ka dil jeet lega Aur teri beti 😡 akele me kaise kaise dialogues di jab Scissors leke vapas lauti usko bol itni jaldi gussa khatam nahi karte hain 🥱

And kaise akele study mai sharma raha tha, it was so infuriating smiley7bachhi ko rulake phir usko romance sujhta hai smiley11

Har*mismiley35

Bon ko daantne ke vakt usko kuchh yaad nahi rehta hai 🤢 🤬 na rulaate vakt yaad rehta hai ki vo bachhi hai aur na hi sharmaate vakt 🤪

Aur toh aur khana nehi khane ka natak kiya, i am sure he ate the full plate then went to kitchen to fill it like before.

Usko PUD hojaye nautanki bajj meri bon bhi bhuki rahi smiley38

Bon sachme bhookhi reh gayi and Ani ke nautanki ke chakkar me bechari ko periods bhi aa gaye 😭

Aur yeh Sampoo ke baal kisidin koi mombati ya diye pe aajayega tabb usse lesson milega smiley11usne jo jhar banake rakkha hai uspe aag jalte huye dekhna hai mujhe.

Uske baal ka volume pacific ocean se bhi zyada hai 🤢 ghoonghat leti hai toh lagta hai ghoonghat bhi uncomfortable feel kar raha hai 🤢

And bon baby is going to start her journey of puberty......... She was so confused, so scared and so alone smiley38

Kitnaa bulaya bon ne apne nikamme pati ko, jo apne baap ke suputra banke newspaper padh rahe the smiley29

Ani ko Bon ke PMS feel ho rhe the fir bhi gaya nahi uske paas?🤬 Bon itna chilla rhi thi usko sunaai kyu nai diya?😡 I think kal jaise chillaya tha vo uske khud ke kaan fatt gaye 🥱

Munnu 🤣🤣

And he was like aisa kyun lag raha hai bechaini, i was like tujhe gastric pain ho raha hai jaa thoosle khana bhukkar.

He is majnu..🤣 laila ko period aaye toh usko bhi symptoms hone lage 🤣

Sampoo will fill Bon's mind with fear and i am so sad for her but i trust my strong babysmiley19 and i pray her nikamma pati comes to hosh in time.

1 hafte lagenge araam se usko hosh me aane ko abhi BB world me 4 din ye log mahine bhar me na nikaale 🥱

Edited by ..RiMi.. - 3 years ago

Word Count: 1

Toto123 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail

Tune bohot der kardi munnu...beti haath se nikal gayi ab teri😒

Ani has PTSD from DMs sehlana i guess..thats why sampoo maa ki baat atey hi he gets crazy & nonsensical

& ye meri bondita bolne me.. teri beti ka hi haath hai😔... Aur bulao usko sansaarEmo dialogues maarti rehti hai bekaar😕

Plate refill ke baarein mein i dont want to comment... its hilarious🤣🤣🤣

Ani has become selectively andha, behra & akal se paidal👍🏼

Tune sahi kaha...sab natak tha chup ke help karne ka🤪Bon kya uske pockets check karti..nahi na. Bol deta ki nahi hai mere paas😔.Showoff kahi ka

Edited by Toto123 - 3 years ago
Home786 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 3

Munia..sorry for the late reply behen..😒

Epi ki shuru mai jo bakwas kiya Aniruddh ne, woh dekhke my bp was as high as his voicesmiley26

I so wanted to put hot boiled potato and egg in his mouth to shut him upsmiley7 and burn his tonguesmiley20

Munia, sahi bola tumne... Ani doesn't deserve your beti.. Insaan pura ka pura pagal hai.... Joh pekha hai isne episode ke shuruwat mein👎🏼... Matlab kuch bhi... Shadyantrkaari kahan usne tumhari beti ko... Abh toh maar hi do usse ek dhanda..🤓

Kuch aisa khila apne jamai ko woh phirse aisa cheekh na paaye..

He said the joke of the year in the first month of the year, pata nehi agay jaake kya hoga...... Joker hi na ban jaye smiley20

" Dimaag ka istemaal karna padta hai".. I literally cracked up listening this from Ani... Areyy bhai tune kabhi istemaal kiya hai kya iska?? Phir maine socha, ke iske paas toh hai nahi na dimaag... Toh kaise istemaal karega.. Instantly it's joke of the year, of course in the first month😆... Apna Ani joker hi hai behen..

Haan " Meri bondita" kahan usne Tumhari beti ko..🤪

Ditto... Munia..👍🏼. He won't and will never change... Upar se zyada hoga iska dekh lena...🤔 Isko bas barasna hai woh by hook or crook..🥱

My bon the hero of the episode and the show, again proved that nibbi banke bhi she is my hero bon. The way she replied quietly with composed manner proved woh kiski beti haismiley20

Bon ani ko fry kiya tha ek bho bho ke tym pe aur phir ajj.... Kya classy taunt maara smiley37

Ghuma phira ke bol diya ani ko ki woh sirf ek bhopu hai jo bajta rehta hai bina sune😡

Yeahh, Bondu baccha is the hero of the episode... She literally roasted Ani left right and centre😎🤣.. Haan tumhari beti hai usne dikha diya kal..❤️

Indirectly, usne bata diya ke woh sirf cheekh sakta aur kuch nahi.. Bina baat sune josh mein hosh koh dete hai tumhara Jamai Babu..😵

I know woh ani bon ki ghar thik karne mai help kiya but he broke it nasmiley7 bachhi ki homework hai wohsmiley44

This is called cute

❤️

Ek number ka chor hai tumhara Jamai babu.. Pehle sab kuch galat karta hai phir usse sudharne ka natak karta hai..😕👎🏼.. Naa cute nahi Ani.. Sirf hamaari Bon baccha cute hai..❤️❤️

Aur dekho,

Mujhe bhi yehi laga behen.. Jaan bujh ke le gaya woh scissor apne saath.. Sabse bada nautankibaaz toh yeh.. Kaka ne iski nautanki ko ghor nahi kiya lagta hai.. Isiliye Bidu ne isko bejha hoga durr videsh... Bidu ko ek aankh nahi bhati iski nautanki..🤔 aur Mujhe bhi..👍🏼

And kaise akele study mai sharma raha tha, it was so infuriating smiley7bachhi ko rulake phir usko romance sujhta hai smiley11

Har*mismiley35

Wahi na.. Wahan Bondu ro rahi thi aur usko haasne ka soch raha hai... Yeh kya wahiyat harakatein hai bhai... Yeh jaanta tha agar yeh nahi kayega toh Bondu bhi nahi kayegi phir bhi isko drama karna tha... Toh kya drama kiya isne.. Waah👏👏👎🏼

Aur yeh Sampoo ke baal kisidin koi mombati ya diye pe aajayega tabb usse lesson milega smiley11usne jo jhar banake rakkha hai uspe aag jalte huye dekhna hai mujhe.

Areyy!! Mujhe iss ladki ke bhare mein kuch nahi kehna.. I just want her to be out of RC mansion ASAP.. I can resist Sampoo even for a second..

And bon baby is going to start her journey of puberty......... She was so confused, so scared and so alone smiley38

Kitnaa bulaya bon ne apne nikamme pati ko, jo apne baap ke suputra banke newspaper padh rahe the

Aura.. She is just outstanding.. God bless this child.. She stole the show single handedly with her priceless performance👏👏👏... This scene was so emotional.. Bechari bacchi ke saath koi bhi nahi hai.. She needs her mother badly..😭💔..

Bondu bula rahi thi usko lekin nahi bande ko aaj saabit karna hai ke woh apne baap Bidu ke beta hai.. Isliye woh kidu padh raha tha..🤓... Kya padh raha tha jab usko kuch samaj na hi nahi hai🤔..

Ditto.. Munia.. Me too said same while watching episode🤣🤣.. Isko Khud ke jeevan, zindagi aur ghar ke baare mein nahi padhta yeh kya duniya ki khabar ki jaankari le raha.. 🤣🤣

Wahina.. 😕🤔

Sampoo will fill Bon's mind with fear and i am so sad for her but i trust my strong babysmiley19 and i pray her nikamma pati comes to hosh in time.

I really don't know how long they will torture little kid.. I want Ani to know Sampoo's illogical evilness soon and Kaka to slap her harder than Mini...

Thank you Munia for this wonderful review... Please don't forget to give us reviews everyday so that we can calm ourselves after such hectic episodes... ❤️🤗

Edited by Home786 - 3 years ago
Neh_Pixy thumbnail
Anniversary 5 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Hum zara late ho haye res karne main 😭 chalo

Koi naaa

Yeh Anirooodh ke guts ki daat deni padhe gi luch ka dimaag sher pe london gaya huya hai aur bechari Bon ko lecture de raha hai dimag use karne kaa

Overconfidence ke sarw level hi cross kardiye is ne👏 upar se MERI BONDITA to ese bola jese is ke paas Copyright hai ( haa chalo hai mana but yeh kyaa baat huyi phele suna do matlab jo jee main aye woh bole ga) 😡

BON baby ne kyaa sherni ban ke class lagayi hai wah wah wah maza ahi agaya 🤣 bolti band kar diyi shaaabsh Bonditaa

And jo tashan diya Bon ne main kyaa hi bolu , she is the tashan queeen the way she male face twice 🤣 I am soo proud if this Bondita 😃

Bon baby got the most awaited puberty and how she want to talk to Patibabu scene was well shown .👍🏼

I want ani ko jab sach pata chale he should be guilt redden this time. How badly he talk to Bon.

Edited by Neh_anidita - 3 years ago
AK_2010 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3

Originally posted by: mnm13

Dekho beti maa ki baat nehi suni toh kya hua 🥺 roh rahe ho na😭

Bola tha aajao meri pass 😭

Iske pati ne isko brainwash kiya hai, Munnu. Lagta hai tujhe hi waha jaake iska haath pakad ke lana padega ghar.

Epi ki shuru mai jo bakwas kiya Aniruddh ne, woh dekhke my bp was as high as his voice😵

How dare he treat bon that way😡

No one deserves to be treated that way 😔

Whereas She is a baby, she is his wife and she is my beti🤗❤️

She should be treated as a princess ❤️

I so wanted to put hot boiled potato and egg in his mouth to shut him up😡 and burn his tongue👍🏼

🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

Can you imagine, ani said that 🤣🤣

He said the joke of the year in the first month of the year, pata nehi agay jaake kya hoga...... Joker hi na ban jaye 👍🏼

Ani Babu ka dimaag ya toh complete hibernation mei hai ya phir kukurmutte ki toxicity ne uska puri tarah naash kar diya hai... 🤢 Chalo kam se kam jokes toh dhang ke maar pata hai... Issi mei khush hona padega ab

And what was that my bondita cr*p😡

Ani ab patthar ka ban chuka hai... Usko samjhana matlab patthar pe sar phodna 🤔

My bon the hero of the episode and the show, again proved that nibbi banke bhi she is my hero bon. The way she replied quietly with composed manner proved woh kiski beti hai👍🏼

Bon ani ko fry kiya tha ek bho bho ke tym pe aur phir ajj.... Kya classy taunt maara 🤣

Ghuma phira ke bol diya ani ko ki woh sirf ek bhopu hai jo bajta rehta hai bina sune 😡

Bon is a star! Maine pura epi sirf uske liye dekha ❤️ Humari samajhdaar Bon

I know woh ani bon ki ghar thik karne mai help kiya but he broke it na😡 bachhi ki homework hai woh

God! I was sooo pissed at this! What sort of behavior is this? Bacchi Bon hai ya yeh? 😡😡

Mera man kiya ki phone mei ghuss ke isko maru 😡

Hatt, cute banne ki naakam koushish🤢

Chor kahika 😡

This is called cute

❤️

Bon is ❤️

Aur dekho,

Isko pakdo aur maaro 😈 Dikhava hai sab...

And kaise akele study mai sharma raha tha, it was so infuriating 😡bachhi ko rulake phir usko romance sujhta hai 🤢

Har*mi🤬

Usko PUD hojaye nautanki bajj meri bon bhi bhuki rahi 🥺

Bon ke homework ka credit kha ke soya tha Munnu... Khana khane ki zarurat nahi padi usko smiley7

Aur yeh Sampoo ke baal kisidin koi mombati ya diye pe aajayega tabb usse lesson milega 🤢usne jo jhar banake rakkha hai uspe aag jalte huye dekhna hai mujhe.

And bon baby is going to start her journey of puberty......... She was so confused, so scared and so alone 🥺

Nikkamme pati ko sirf bewajah blush karna ata hai... Baki sare talents sar pe pade dando ke wajah se nasht ho gaye hai... lets not forget kukurmutte ka zeher as well... 🤪

Sampoo will fill Bon's mind with fear and i am so sad for her but i trust my strong baby😭 and i pray her nikamma pati comes to hosh in time.

P.S. Your gaalis are sooo soothing to our wounds of frustration, Munnu. ❤️

Edited by AK_2010 - 3 years ago
Scarlett_15 thumbnail
Group Promotion 5 Thumbnail Anniversary 3 Thumbnail

Wo tumhari beti kam Apne patibabu ki Bondita zyaada banke reh gayi hai..Lagta hai Ani ki baaton ko Nibbi ne bohot seriously le lismiley39Don't shed tears for your bewafa daughtersmiley36

Mujhe to kuch nahi hua..Ekdum Darmicool banke baithi thismiley4

Why didn't you to warn your Son in law beforehand? You were the one who used to always show your battisi whenever he used to visit yousmiley7BHUGTO AB

Itna bhi kuch nahi chillaya usme smiley26

Sadly, you can only think about doing such things..Btw, are you even planning to execute your filthy acts?smiley37

That was a terrible joke actuallysmiley37What does he think of himself?

Joker ban to gaya hai ab kya usko jokers ka leader banna haismiley1

He said it twice..There's no harm in that after all she is his wife smiley39smiley43

Kuch bhi..Ab tum Ani ki joker waali team mein mat jaane ki koshish karosmiley29Uska member banna hai kya tumhe🤪

I loved the way she stood her ground..

That was actually a sarcastic cum pernicious comment smiley37Ani looked flabbergastedsmiley39

Ghuma phira ke bol diya ani ko ki woh sirf ek bhopu hai jo bajta rehta hai bina sune smiley7

Uski shaadi ke baad se baj hi rahi hai Munnu..Ye Bechaara kya bhopu bajeyasmiley37

Bechaara na ghar ka hai na ghaat ka..London se bhi mujhe lagta hai ise bhaga diye hoge🤣🤣

Mera cutiepiesmiley27Ghar banake to diya na bad wahi kaafi hai (Bakwaas nikamma insaan )

This is called cute

smiley42smiley27

Aur dekho,

He thought Bon will come running to Thank me but alas, she showed tons of attitude and barged outside his studyroomsmiley37Epic beizzati hui uskismiley39

Har*mismiley35

Mujhe iske sharmaane ke peeche ki mystery pata hai..smiley16Par ab kuch zyaada ho raha hai iska..smiley14 Waah kya gaali hai..Uske kaan se khoon nikal jayega agar sun liya to🤣

Sahi haismiley37smiley37smiley37

Sampoo ko zinda gaad dene ka dil karta hai mera..Mujhe criminal minded bana di is chudail ne..smiley11smiley11I hate her to the coresmiley7

Kitnaa bulaya bon ne apne nikamme pati ko, jo apne baap ke suputra banke newspaper padh rahe the smiley29

Wahi to.. Uski biwi ke saath itni badi cheez hogayi aur ise pata nahi hai..Heights of carelessness and stupiditysmiley11

smiley37smiley37smiley37Khaate to kabhi nahi dikhta wo Munnusmiley39

Wo hosh mein hi hai par bakwaas acting kar raha hai..Bechaari Bon piss rahi hai ye sab mein wo bhi aisi haalat mein..Poor babysmiley6

Edited by Scarlett_15 - 3 years ago
Hope thumbnail
Anniversary 19 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 5

That was hilarious🤣smiley37smiley37.

Thank you for the post. You are Amazingsmiley32smiley32smiley32smiley32

I didn't get to see the episode yet but from all the posts I read I am very disappointed with the way Ani is acting. He has gone total bonkers. And your post is like that medicine our frustrated souls need😆. Did he really tell Bon to use her brain?? Look who is talking. That dialogue itself is 🤣smiley37smiley37. I can take this Maa ka laadla avatar of his anymore. Hope he comes out of his Mama land soon.

Bon is a sweet heart❤️. Her best asset is her habit of not taking crap from anyone and the way she stands up for herself👍🏼. She is the strongest FL I ever came across in ITV that too in a chota packet😊. I am happy she gave it back to him with interest. Hopefully he will wake up from his slumber now.

Edited by Hope - 3 years ago
1183945 thumbnail

Originally posted by: ..RiMi..

You have no idea how angry I was at him smiley7 Usko ek kantaap kheech ke maarne ka mann kiya mera smiley35 I think he forgot that she is a bachhi and usko Shadiyantra + Rajneeti ka S aur R bhi nahi aata hai smiley7 Ye kal ki aayi apni Maaaah ke chakkar me 11/12 year old ke sar pe chadh ke darde disco kyu kar raha hai?smiley35

I have idea re, humne saath mai gaali galoz kiya tha na uskosmiley39 i know you also love bon smiley31

Yes, kya kya bole ja raha tha, bon be like

Kehna kya chahte ho aap smiley18

Itnaa dard hai toh painkiller ya rat killer kha loh, why eat our and Bon's brainsmiley35

That was the biggest joke i have ever heard smiley37 look who is speaking ... khud ke paas dimaag naam ki cheez hai nahi how can speak about usko istemaal karna? smiley29 He said Bon school jaane lagi hai toh she will get better at everything, but I think Ani apna khudka dimaag school me chhod aaya tha bachpan me smiley20

Like that scene was so funny and how he was describing his khwaishe 🤢 boln yeh banegi bon woh banegi, dekho kaise kalpana karta rehta hai badi bon ki 😡

Arre tum pehle insaan toh ban jao, bon ki personality ko fair and lovely baad karna 🤬

He is maha paagal smiley7 MERI Bondita?smiley29 he said you are not behaving like 'MERI bondita' so according to him, 'MERI' Bondita should always do what Ani thinks is right smiley32 Bon chahe jaise bhi behave kar rhi ho... Ani was the one not behaving like Bondita's Anirudh smiley7

Woh kisika saga nehi hai😡 kaka ki toh jeevan hi byarth kardi usne🤬

I totally LOVED Bondi smiley42 Intna maze me roasting ki vo Ani ki smiley15

Ani ne pehle hi assume kar liya ki Bon maafi maangne aayi hai ?smiley29 aur usne bhaao khaana bhi shuru kar diya?smiley29 stupid!

Ani - Rishto ka nuksaan ho chuka hai?

ohh God koi usko samjhaao , uske dimaag ka nuksaan ho chuka hai smiley7

🤣🤣🤣

Kaise samjhaye samajhne ko bhi dimag chahiye na🤣

Bon - Mai maafi maangne nahi aayi hu smiley16

uske baad Bon ne kya sunaya hai, basically she meant ki mai aapke jaisi DIMAAG SE PAIDAL, AKKAL KI ANDHI, RUDE, aur ARROGANT nahi hu smiley16 sirf chillam chilli karne ka ye matlab nahi ki aap hi sahi ho smiley12smiley12

Bravo Bondita smiley32

❤️❤️bon is the hero of this show👍🏼

First vo bhaao khaya, but then jab Bon said ki she herself is angry with him and he behaved like a total maniac, tab jaake Ani ko apna Barristery ka sapna yaad aa gaya hoga smiley1

Then he made this plan, ki jaake ghar re-make bhi karega aur patni devi ka dil jeet lega smiley29 Aur teri beti smiley7 akele me kaise kaise dialogues di jab Scissors leke vapas lauti smiley29 usko bol itni jaldi gussa khatam nahi karte hain smiley12

Jo bhi ho, she is a baby after all and bachhe can't be gussa for a long time and unse toh bilkul nehi jinse woh pyaar karti hai😭😭and ani ki nautanki dekhi😡 scissor nehi laya hu bol sakta tha but no usko dikhana tha ki usne help kiya, such a shameless person 🤢

Uske baal ka volume pacific ocean se bhi zyada hai smiley11 ghoonghat leti hai toh lagta hai ghoonghat bhi uncomfortable feel kar raha hai smiley11

Mujhe batao what is the purpose of that ghunghatsarr ka koi hissa toh dhakti nehi usse🤢

Woh toh thik se majnu bhi nehi bampaya rimi..... Washroom mai sampoobthiaur woh bon hai soch ke, relieved hoke, sharmake chala gaya😡

Word Count: 1

1183945 thumbnail

Originally posted by: Toto123

Tune bohot der kardi munnu...beti haath se nikal gayi ab teri😒

Ani has PTSD from DMs sehlana i guess..thats why sampoo maa ki baat atey hi he gets crazy & nonsensical

& ye meri bondita bolne me.. teri beti ka hi haath hai😔... Aur bulao usko sansaarEmo dialogues maarti rehti hai bekaar😕

Plate refill ke baarein mein i dont want to comment... its hilarious🤣🤣🤣

Ani has become selectively andha, behra & akal se paidal👍🏼

Tune sahi kaha...sab natak tha chup ke help karne ka🤪Bon kya uske pockets check karti..nahi na. Bol deta ki nahi hai mere paas😔.Showoff kahi ka

Derr toh huyi hai but it can still be fixed but bon mane tabb na😭

Maine kitna bola baby shakal chhod akal pe dhyaan de but baby hai ki manti nehi

Bachhi ko thodi pata tha ki uske liye chaku khane wala patibabu uski haat se laya hua khana nehi khayega😡 mai kisidin iso kukurmutta khet mai 👍🏼

Exactly toto, uske pocket ke andar tha, he could have denied easily but no usko credit lena tha and my buddhu beti, pigal gayi 😭