Replies

Views

Users

Frequent Posters

RekaC thumbnail
Group Promotion 4 Thumbnail Anniversary 4 Thumbnail
Posted: 3 years ago

Munnu wanted to convey the same

This man is going overboard. And rest all everyone already said.

Loved kaka and Bon's scene a lot ❤️ Much like a father daughter conversation and the way both imitate Angry Ani was too cute They both knew this guy very well but we should wait to know about the vice versa

Sampoorna turning evil in the single night and she demanding the rituals of marriage to happen was the worst of her. Does she really loved Sourav?? 😲

1183945 thumbnail

Originally posted by: ..RiMi..

Yaar munnu tujhme humour koot koot ke bhara hai 🤣 tera post padhke hi meri bhadaas nikal gayi🤣 abb mai aur kya bolu 🤪

Thanks bac😳 nehi bolo mere ko burai karni hai ani ki tumhare saath😊 rare occasion hai, you also hate him

Kya kismat paayi hai 👏 back to back fake moms ka vaar 👍🏼 Kya din tha jab RC parivar me bas Koeli raaj karti thi... abb dekho.. har koi mu utha ke aa jaata hai Anirudh ki Maa banne 👍🏼

Koeli be like, kya se kya hogaya

Waqt badal gaye uski😆

Tumne Bin ko sumati ki supaari toh nahi di thi?😳 Vo business tour pe vo tere se milne gaya tha kya? 🤪

🤫🤫🤫🤫🤫🤫🤫🤫🤫🤫

Besharam insaan 😡 humaari Bon ka dil dukhaya

Even if he is acting, which is highly unlikely how can he treat bon bon like that. My heart is aching watching her standing alone sad at the door😭

Yaar i Swear iss scene me i was praying to God ki Ani darvaza khol de 😭 I know vo khud bhi andar tadap tadap me uchhal kood kar raha tha lekin he is a grown up man bechari Bondi aise khadi hoke bahar usko mana rahi thi she was recalling how he used to manao her and poor soul was saying ki usne aaj tak kabhi nahi manaya so she doesn't know what to do 😭 bechari. Abb koi insaan seedha room hi band karke ghus jaye toh kaise manayegi vo bachhi?😡

I agree ani always manaoed her... But it was his fault every time and she was not wrong at all. She deserved that ❤️

But ani usko pata hai woh khud hi galat hai tabbhi darwaja band karke baith gaya😡

Bon: yeh aise kyun haismiley44

kaise insaan meri pallu mai bandh diya smiley13

Bon: iss insaan se deal karne ka manual kidhar hai?😭

Dono ke dialogues apan de chuke the already AT pe 🤣

Haan 🤪

WTH 🤣🤣🤣🤣🤣 Kya logic hai 👍🏼

Anirude ki logics aisi hi hai😡

Munnu 🤣🤣🤣🤣🤣

Ani: akal ka andha hu toh kya meri maa sampoo ko khana nehi doge! Woh dimag khati hai toh kya hua unko bhi khana doh.

I can't stop laughing 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

Ani: kaha tha na maine bhookhe pet dimaag kaam nahi karta? Already mera aur maa ka dimaag kam hai aur kitna kam karvaaoge tum log?😡

Thik kaha, dimag se paidal hai dono🤪

I want to make siggis of KakaBon ❤️

Banao banao

ANIRUDE hi tha vo aaj bohot🤢

That's why i named him anirude👍🏼

reminded of our talks on AT 🤣 exact same things they imitated and discussed 🤣

Mai bhi 🤣mujhe bhi AT yaad agaya😆

Dekha.. Jo log Ani se pyaar karte hain Vahi uska mazaak udaate hain 😳 kyuki unka hakk hota hai😈😎

Aww my bac🤗

I wanted to write the same thing...... But review likhte likhte yeh point miss hogaya, bhul gayi😆

Word Count: 1

1183945 thumbnail

Originally posted by: Siddiquie

Munnu tumne apni dictionary ki saari gaaliyan dedi Ani ko🤣,humko sukoon mil gaya padhke

my pleasure 🤣

Yaar tum khush ho? Sad thi thodi derr pehle 😒

nims23 thumbnail
Anniversary 16 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

Munia🤗

I don’t think I can write anything... I can’t stop laughing 🤣🤣🤣🤣🤣

Hats off to your sense of humor... kaha se aate hai aise vichaar aapke Mann mein???😆😆😆

I think you are gonna get a very good sleep today after all apni saari bhadaas nikal di na🤣🤣🤣

I also didnt like when ani shouted on Bon... he wasn’t being fair there... it’s his fault.. first he shouted at her and then showing tantrums... wah Bon should ban him for few days aadhe ghante mein shampoo ko maa bana diya, respect dene lagaa 🤢 and bon ko kaka ka saath dene ki punishment de raha hai😡 not fair ARC

I am looking forward to watch Kaka Bon scene...

Hope to see my Bon baby in action ...

1193270 thumbnail

Originally posted by: ..RiMi..

Yaar munnu tujhme humour koot koot ke bhara hai 🤣 tera post padhke hi meri bhadaas nikal gayi🤣 abb mai aur kya bolu 🤪

I am so happy that binoy didn't marry samp smiley41smiley40

it means yeh bhi jyada din nehi tikegismiley37

anirudh teri maa maa jap jyada din nehi tikegasmiley39phirse nakli maa aayi terismiley37

Kya kismat paayi hai 👏 back to back fake moms ka vaar 👍🏼 Kya din tha jab RC parivar me bas Koeli raaj karti thi... abb dekho.. har koi mu utha ke aa jaata hai Anirudh ki Maa banne 👍🏼

Binoy ne kisko maara pata nehi but sampoi ko kyun nehi uradiya car se woh dukh jarur haismiley24

Tumne Bin ko sumati ki supaari toh nahi di thi?😳 Vo business tour pe vo tere se milne gaya tha kya? 🤪

Ani ki bachha gadhera, nikamma, behaya, beyadob, besharam, namakul smiley7smiley7

How dare he got gussa on my bonsmiley7

Besharam insaan 😡 humaari Bon ka dil dukhaya

Look how my baby was standing outside the study

Imagesmiley38smiley38

Yaar i Swear iss scene me i was praying to God ki Ani darvaza khol de 😭 I know vo khud bhi andar tadap tadap me uchhal kood kar raha tha lekin he is a grown up man bechari Bondi aise khadi hoke bahar usko mana rahi thi she was recalling how he used to manao her and poor soul was saying ki usne aaj tak kabhi nahi manaya so she doesn't know what to do 😭 bechari. Abb koi insaan seedha room hi band karke ghus jaye toh kaise manayegi vo bachhi?😡

The dinner table scene was hilarious as well as infuriating smiley39

Bon: yeh aise kyun haismiley44

kaise insaan meri pallu mai bandh diya smiley13

Bon: iss insaan se deal karne ka manual kidhar hai?😭

Bechare som and batuksmiley37

At last they expressed their opinion although it's copied From forumsmiley39

Dono ke dialogues apan de chuke the already AT pe 🤣

Just a ss of anirudh spewing nonsense smiley7

Ani : mai gadha hu aur sampoo gadheri hai toh woh hi meri maa huyi nasmiley26

WTH 🤣🤣🤣🤣🤣 Kya logic hai 👍🏼

Iski khane mai kukurmutta kam hogaya toh bhaw bhaw ki tarah bhawk ne laga smiley7

Munnu 🤣🤣🤣🤣🤣

Ani: akal ka andha hu toh kya meri maa sampoo ko khana nehi doge! Woh dimag khati hai toh kya hua unko bhi khana doh.

I can't stop laughing 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣

Ani: kaha tha na maine bhookhe pet dimaag kaam nahi karta? Already mera aur maa ka dimaag kam hai aur kitna kam karvaaoge tum log?😡

Bon tried to feed KSJsmiley42it was a beautiful scene smiley27

I want to make siggis of KakaBon ❤️

Kaka- ek hi toh achha kaam kiya hai anirude

Apne jeevan mai, jo tumhe laya idhar.

ANIRUDE hi tha vo aaj bohot🤢

Kaka and bon did what we always dosmiley37

They might join the AT nowsmiley37

Sooo true munnu 🤣 I got reminded of our talks on AT 🤣 exact same things they imitated and discussed 🤣 bas abb Asfi apne members list me Kaka aur Bon ka naam add kar le tu 🤣

Dekha.. Jo log Ani se pyaar karte hain Vahi uska mazaak udaate hain 😳 kyuki unka hakk hota hai😈😎

My most fav scene from the epi

Daba deta gala yaar 🤢 she is 🤬

Ps-

Anirudh is now aniRUDE

tum Binoy ko Bin bana di🤣,I was like who is BinPhir samajh aaya,vaise sahi hai,Bin hi hai yeh
1183945 thumbnail

Originally posted by: RekaC

Munnu wanted to convey the same

This man is going overboard. And rest all everyone already said.

Loved kaka and Bon's scene a lot ❤️ Much like a father daughter conversation and the way both imitate Angry Ani was too cute They both knew this guy very well but we should wait to know about the vice versa

Sampoorna turning evil in the single night and she demanding the rituals of marriage to happen was the worst of her. Does she really loved Sourav?? 😲

Reku i am not against the show/ current track / anirudh.

I have limited my review purely on this epi only.

Ani might have a hidden agenda or may be not but i didn't consider that part because when i am watching an epi of 20 mins, my emotions are limited to that portion so future mai kya hoga uspe depend karr ke i will also change my mind👍🏼

Sampoo is a selfish person from the start like her mother.... So i am not that surprised.

1193270 thumbnail

Originally posted by: Scarlett_15

Munnu kya review diya hai tumne waah👏

Tumne Ani ki bachi kuchi izzat ko bhi mitti mein mila diya..I won't complain though because he deserves this bashing as he's breaking a new ground with each passing day..

His behaviour towards Bon was highly impermissible..

That poor thing waited outside that blokes study room expecting her words to please him..He wasn't even ready to open the door..Was he dreading to face her?🤣

That scene literally left me fuming in rage😡

Main isse saral language mein aur nahi bol sakti..

Mujhe itni jaldi koi conclusion par nahi aana hai because agar wo pretend kar raha hai to mujhe bohot bura lagega ye sochkar ki maine use faltu mein hi troll kiya..

tumko kabse afsos hone laga usse troll karne ka🤣🤪
Edited by Siddiquie - 3 years ago
1193270 thumbnail

Originally posted by: mnm13

my pleasure 🤣

Yaar tum khush ho? Sad thi thodi derr pehle 😒

tumhara teh post padhke dil khush hogaya😳❤️Haan,iss Ani ke bacche ne dimaagh kharaab kardiya tha mera😡But now I'm happy kyunki tumne mere hisse ki saari bhadaas nikaaldi uspe🤣🤪
1183945 thumbnail

Originally posted by: Siddiquie

tumhara teh post padhke dil khush hogaya😳❤️Haan,iss Ani ke bacche ne dimaagh kharaab kardiya tha mera😡But now I'm happy kyunki tumne mere hisse ki saari bhadaas nikaaldi uspe🤣🤪

aww sunke achha laga 🤗😆
1183945 thumbnail

Originally posted by: Toto123

Munnu yaar tere subs🤣🤣🤣

Kya tareeka nikala hai jamai ki tareef karneka👏

Bon is sach mein sweetheart ❤️uska & kaka scene was pure joy

Ani ne bon & kaka dono ko rulaya😭But ek baat clear ho gayi.. bon ab ani ke gusse ko seriously nahi leti🤪uska majak bana diya kaka ke saath milkar🤣

Tum bhi kuch kam nehi ho saathiya🤪🤣

Yeh kya choti si reply de diya

Tum bhi ani ki kuch beuzzati karo aur apna 2/4 one liner maro uspe😆