Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Nikita_99503 thumbnail
Visit Streak 180 0 Thumbnail Easter Egg Contest Winner (2023) 0 Thumbnail + 6
Posted: 4 years ago

Okay, I was just thinking of those episodes when Pari had died...

Since Pari had died, to obviously she wouldn't have gone to school. (Bhai marne ke baad to koi school nahi ja sakta na 😆)

So, if the school authorities enquired about Pari's absence from the Rathods, what would have they told them?

And agar ye maan lein that the Rathods would have told them that Pari is dead, what would they have said when Pari came back??

Edited by Nikki_srk - 4 years ago
Madhura.. thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Originally posted by: Nikki_srk

Okay, I was just thinking of those episodes when Pari had died...

Since Pari had died, to obviously she wouldn't have gone to school. (Bhai marne ke baad to koi school nahi ja sakta na 😆)

So, if the school authorities enquired about Pari's absence from the Rathods, what would have they told them?

And agar ye maan lein that the Rathods would have told them that Pari is dead, what would they have said when Pari came back??

🤣🤣No clue

Nikita_99503 thumbnail

Actually I was cleaning my cupboard today and found my school leaving certificate. Tabhi ye thought dimag main aaya... 🤣

Madhura.. thumbnail
Anniversary 15 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 4

Actually I was cleaning my cupboard today and found my school leaving certificate. Tabhi ye thought dimag main aaya... 🤣

Waah🤣🤣

Word Count: 1

Nikita_99503 thumbnail

Hain na? 🤣 🤣

Kabhi kabhi aise daure padte rehte hain hume... 🤣

Nush_Rat thumbnail
Visit Streak 750 0 Thumbnail Visit Streak 500 0 Thumbnail + 7

Hmm! Sham tak Sadhu the, ab daura para hain tumhe! 🤪

Now about your question, Piya became a zombie literally and Ansh was busy with her. So definitely Adi must have also missed his classes. So when Pari was finally back, they might have bribed someone to produce a medical certificate of something.

And if Adi was actually going to school, same path with a little deviation like - my whole fam was suffering from typhoid but me being a Sanskari baccha, didn't eat roadside junk and kept coming to school. 😛

How's that? 😎

Edited by nushy1995 - 4 years ago
Nikita_99503 thumbnail

Hmm! Sham tak Sadhu the, ab daura para hain tumhe! 🤪

Haan!! Ab jaa kar daura pada hai 🤪

Waise bhi, daura padna is necessary warna I begin to doubt myself!! 😆

Now about your question, Piya became a zombie literally and Ansh was busy with her. So definitely Adi must have also missed his classes. So when Pari was finally back, they might have bribed someone to produce a medical certificate of something.

I agree... They could have bribed someone to produce a fake medical certificate. Waise bhi, ghar main paiso ka ped jo laga hua hai... 😆

And if Adi was actually going to school, same path with a little deviation like - my whole fam was suffering from typhoid but me being a Sanskari baccha, didn't eat roadside junk and kept coming to school. 😛

Another amazing reason... Adi can definitely say that.

How's that?😎

Nice reasons... 😎

But you didn't tell me the reason they would give if they would have told the authorities that Pari is dead...

Keeping all logical reasons aside:

Now, what will happen if Rs say the truth?

Like the authorities ask them the reason for their kids missing the classes and they say:

Ma'am/Sir, wo kya hai na humari beti kuch dino ke liye mar gayi thi isiliye school nahi aa payi. Lekin ab wo zinda hai aur bilkul theek hai... Ab wo regularly school ayegi aur koi class miss nahi karegi.

(Somewhat similar to: humari beti beemar thi. Par ab wo bilkul theek hai. Aur ab wo school bhi aayegi)

Nush_Rat thumbnail

Haan!! Ab jaa kar daura pada hai 🤪 Waise bhi, daura padna is necessary warna I begin to doubt myself!!! 😆

😆

Now, what will happen if Rs say the truth? Like the authorities ask them the reason for their kids missing the classes and they say:

Ma'am/Sir, wo kya hai na humari beti kuch dino ke liye mar gayi thi isiliye school nahi aa payi. Lekin ab wo zinda hai aur bilkul theek hai... Ab wo regularly school ayegi aur koi class miss nahi karegi.

(Somewhat similar to: humari beti beemar thi. Par ab wo bilkul theek hai. Aur ab wo school bhi aayegi)

Principle: Yeh kya bakwas hain?

Piya: Bakwas nahi sir, sacchi mein (in her cute voice). Woh kya hain ki Yamraj mere rakhi brother hain. 😈 To main unke liye kheer banaba bhul gayi thi, to gusse mein aake woh Pari ko leke gayi. 😡 Ab bohot request karke, chappann bhog ke baad jake mane hain. Pari ko please maaf kar dijiye. Varna Yamu Bhaiya apne bhanji ko lekar bade possessive hain. 🤗 Kya pata aap ko hi utha le jaye! 😲

Principle suffers a cardiac arrest and Ansh would be like: Piya ya Yamu bhaiya ne kya kiya?

Piya: Pata nahi Ansh. Bhaiya ko call karna padega.

Principe falls unconscious. Later Yamu bhaiya ke kripa se woh laut ayenge aur Pari ko bhi permission mil jayegi.

How's that? 😎 😈

Nikita_99503 thumbnail

Originally posted by: nushy1995

Principle: Yeh kya bakwas hain?

Piya: Bakwas nahi sir, sacchi mein (in her cute voice). Woh kya hain ki Yamraj mere rakhi brother hain. 😈 To main unke liye kheer banaba bhul gayi thi, to gusse mein aake woh Pari ko leke gayi. 😡 Ab bohot request karke, chappann bhog ke baad jake mane hain. Pari ko please maaf kar dijiye. Varna Yamu Bhaiya apne bhanji ko lekar bade possessive hain. 🤗 Kya pata aap ko hi utha le jaye! 😲

Principle suffers a cardiac arrest and Ansh would be like: Piya ya Yamu bhaiya ne kya kiya?

Piya: Pata nahi Ansh. Bhaiya ko call karna padega.

Principe falls unconscious. Later Yamu bhaiya ke kripa se woh laut ayenge aur Pari ko bhi permission mil jayegi.

How's that? 😎 😈

Waah!! Superb... 👏 😎 😈

Now my turn:

Principal: Ye kya bakwas hai?

Pia: Bakwas nahi hai sir... Ye to humare liye normal si baat hai. In fact, humare paas to Swarg Lok, Patal Lok ke saath-saath Trishanku Lok aur Swapna Lok pahunchne ka shortcut bhi hai...

Principal: What rubbish?

Pia: Main bilkul sach bol rahi hoon sir. Aap chahe to main aapko bhi wahan bhej sakti hoon... In fact, Ansh ke ex-sasurji to Patal Lok ke king the, Mr. Bhaisasur. Aur mere baba yani ki iske current Sasurji to almost daily Patal Lok ki sair karne jaate hain. Aap chahe to aap bhi unhe accompany kar sakte hain.

How's this? (I know bakwas hai... But kya kare 😆)

Nush_Rat thumbnail

Waah!! Superb... 👏 😎 😈

Now my turn:

Principal: Ye kya bakwas hai?

Pia: Bakwas nahi hai sir... Ye to humare liye normal si baat hai. In fact, humare paas to Swarg Lok, Patal Lok ke saath-saath Trishanku Lok aur Swapna Lok pahunchne ka shortcut bhi hai...

Principal: What rubbish?

Pia: Main bilkul sach bol rahi hoon sir. Aap chahe to main aapko bhi wahan bhej sakti hoon... In fact, Ansh ke ex-sasurji to Patal Lok ke king the, Mr. Bhaisasur. Aur mere baba yani ki iske current Sasurji to almost daily Patal Lok ki sair karne jaate hain. Aap chahe to aap bhi unhe accompany kar sakte hain.

How's this? (I know bakwas hai... But kya kare 😆)

This one's good too! 😆

Waise, agar Ansh Piya ke bine reh bhi le, tum Bhaisa ko include kiye bina reh nahi sakti na? 😛