Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Semeira thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Posted: 5 years ago
Chapter 4 (that one is small the next one will be longer promise)

Shaan was sitting in the train sure of his decision when suddenly his phone rang.  
S : Allo ? : Shantanu... 

Shantanu recognize the voice of the women he cared the most about, the women who give birth to him, who sacrifice her own life to make sure he got his, his bari ma Chanda

S : Maa 

Chanda : Shantanu...kahan ho tum ? 

S : Train mein...apni Puchki ko wapaas lene jah raha houn 

Chanda : slowly Issi baat ka to dar tha mujhe 

S : Aap ne kuch kaha ?? 

Ch : Mujhse milne aayo Shantanu 

S : Lekin meri train.. 

Ch : interrupting him Abhi Shantanu !!  😡

S : surprised Theek hai lekin baat kia hai ? 

Ch : Tum aayo to sahi !! 

S : Theek hai Bari Ma me ata houn. 

Shaan left the train station and reach his birth place, the badnaam gali he quit far awar far before. Wondering why Bari ma called him here he went inside feeling a little akward. He tried searcching for his Bari Ma everywhere but couldnt find her, he came across many girls of Sonaganchi trying to get his attention but one women came telling them something in their ears and making the girls surprised and leave. Shaan was wondering what was happening when the women told him to follow her, he finally thanks to that women reached Chanda, she was in the temple praying in her read saree, wearing her jewellery and the sindoor. When she turned back she saw hantanu and a warm wind of love warm her all body up, her son her Shantanu the pride of her life was in front of her but she has to be firm for the sake of Puccki and for the sake of her old friend Pathan. 

Flashback 

When Puchki was about to leave and that Pathan left for the train in order to buy water, he reach a shop and asked if he could make a call, the shopper told him yes only if he was ready to pay for that call Pathan agreed and take the phone this call was maybe one of the most important one he was about to make. He knew that Puccki will get angry at him if she discover what he was about to do but it was necessary for the hapiness of his daughter he has to take that step to protect her. He called the only women who can help him in this Shaan and Puccki matter, the one who know them as well as he did, the one who cared for them as much as he did, the one who sacrificed so much to protect them and who loved them as her own kids the one he has total trust in : Chanda.

P : Chanda..Puccki aur me yeh sheher chorkar jah rahe hai..Shantanu ne bohot der kardi apni galti samajne mein, woh apni galti maan raha hai usne Puccki ko rokne ki koshish ki lekin meri beti ka dil toot chuka hai uska sabar khatam hochuka hai woh Shantanu ko maaf nahin karna chahti uski ek baat bhi nahin sunha chahti..iska matlab samajti ho na ? 

Ch : Haan samajti houn...iska matlab yehi hai ke Shaan jald uske picche ayega kiuke Shantanu apni bondhu ko khud se door nahin jane dega... 

P : Chanda ?!! 

Ch : Janti houn...janti houn ke mere bete ne hamari Puccki ka dil tora hai lekin yeh bhi janti houn ke woh usse had se ziada pyar karta hai. Usse galti huyi hai to sudharni usse hogi, lekin apke phone ki wajah me samaj chuki houn Pathan, me Shantanu ko samjayoungi uske jane se pehle 

P : Chanda me nahin chahta ke meri beti ki umeed or uska dil fir se toote kiuke iss baar agar Shantanu ne fir meri beti ka dil tora to mujhe... 

Ch : Fikar mat karo..me Shantanu se baat karoungi aur usko samjayoungi ke agar usko Puccki ke paas jana hai to usse woh pati bana hoga jiske sapne Puccki ne dekhe hai, usse Puccki ke layak bana hoga, usko uska barossa wapaas jitna hoga aur sabse zaroori baat usse kasam khaani hogi ke woh hamari Puccki ka dil fir se nahin torega..

P : Theek hai Chanda..me rakhta houn...meri sab umeed tumse hai ab 

Ch : Fikar mat karo me Shantanu se baat karoungi..iss baar aisa kuch nahin hoga.

Flashback stop 

Chanda stared at her son with a serious look, Shantanu seemed in hurry so he immediately asked : 

Sh : Bari Ma apko aisi kia baat karni thi jo aap ne mujhe Puccki ke paas jane se rok diya. 

Ch : angry Kiu jana hai tujhe Puccki ke paas ?!! Kis liye ?!! Kiski baaton mein akar tu meri Puccki ka dil fir se torne jah raha hai ? Nivedita ? Beauty ? Ya fir Riddoy ? Tujhe sharam nahin ati yeh sochkar ke tu ne Puccki ke saath kia kia nahin kiya aur usne..usne hamesha dosti nibhayi, tujhe Nivedita Mojumdar ka chehra baar baar dikhane ki koshish ki lekin tu anda hai Shantanu tu ne uski ek baat nahin sunhi jab tak tu ne khud apne kaanon se Nivedita kI sachayi nahin sunhi..kis mitti ka bana hai tu Shantanu ?? Teri Shaan Mojumdar bane ki khwahish ne tere andar ke Shantanu ko, Puccki ke bondhu ko, uske boudho ko hamesha ke liye khatam kardiya. 

Sh : Nahin Ma aisa nahin hai.. 

Ch : To kaisa hai ?!!!! Ab kia kasar rehgayi hai jo Mumbai jahke poori karna chahte ho ? Sh : Ma bending on his knees and joining hand Maa me kasam khaake kehta houn mujhse bohot baari galati huyi, mujhe iss baat ka ehsaas hai, Nivi Maa aur Riddoy ke pyar mein itna anda tha ke Pucki ki takleef uska pyar uski baatein sab chota nazar aaya mujhe, lekin me galat tha...mujhe Puccki se baat karni hai, mujhe usse maafi mangni hai, usko batana hai ke me usse kitna pyar karta houn, usko dikhana chahta houn ke me uske layak bansakta houn, ek acha pati bansakta houn, mujhe baas ek moka chahiye apni Puccki se maafi mangne ke liye aur uska dil jeetne ke liye.. 

Ch : Shantanu agar tum soch samaj ke keh rahe ho na yeh sab ?? 

Sh : Nahin getting up bohot soch liya duniyen ke baare mein parivaar ke baare mein ab me sirf apne dil ki sunh raha houn, aur mera dil kehta hai ke meri Puccki mujhse pyar karti hai aur mujhe uske paas jana hai. 

Ch : smile Agar tumne apna maan banaliya hai to me tumhe nahin rokoungi lekin ek baat yaad rakhna Shantanu, agar iss baar tumne Puccki ka dil tora hai to me tumhe kabhi maaf nahin karoungi aur tum samaj lena ke tum aanaat ho !

Sh : Maa aise mat 

Ch : interrupting  Aisi hi baat hai..kiuke meri Puccki ko haq hai khush rehne ka aur tum uski zindagi mein wapaas usse dukh dene nahin jasakte ! 

Sh : holding her hand Aap fikar mat karo Ma, iss baar me apki bahu ko maana kar wapaas aap hi ke paas layounga 

Ch : panic Nahin Shantanu..tum dono yahan kabhi wapaas mat ana Beauty ko pata chala to woh phir.. 

Sh : stopping her Acha acha..nahin ayenge...aap baas mujhe ashirvad do ke me apne maqsad mein kamiab hosakoun 

Ch : Mera ashivard hamesha tumhare saath hai lekin 

Sh : To baas ab kuch nahin...me jald Puccki ke saath apko phone karounga apko batane ke liye ke sab theek hogaya hai, yeh mera waada hai aap se, apke bete Shantanu ka aur Puccki ke bondhu ka. 

Chanda smiled hearing her son so confident and so sure, she thought deep inside that her son was ready to do what he should to win back his wife heart. 

Shantanu leaved for Mumbai, he reached there and searched for a hotel but he received a msg making he smile : Thanks Chanda Ma he though deep inside. 

He stop a taxi asking him to take to the adress. 

On the other side, Puccki was getting ready for work when she noticed her Pathan baba being stressed looking at his mobile she wonder what was going on and ask him : 

A.K : Kia baat hai baba ? Pareshaan lag rahe ho  

P.B : Kuch nahin bitiya..woh nahste mein kuch chahiye ? 

A. K : deep inside Yeh baba ko kia hua ? 

P.B : Puccki ? 

A.K : coming out of her thought Nahin baba aaj bohot kam hai office me kuch khaloungi.

She left for work wondering what was in her Pathan baba mind, but she knew him he wont hide for long what is bothering him. 

Pathan remind of the day he and Puccki were about to leave for Mumbai, he femind the first call he made to Chanda...and then remind of the second one.

Flashback

The shopper asked him to pay the phone call but Pathan stopped him saying he has a second one to make first.

Pathan baba : dialled Shaan number and when he pick up he said Asmita ki sachayi ka pata lagana hai to DSP Sushil Rane se milo isse pehle ke woh mumbai ke liye ravana hojaye and he cut the call.

Then he called DSP Sir and request him to tell Shaan the whole truth if he end up meet him even if he was hopeless that Shantanu will listen to him or even come to meet him he could only pray that Shantanu's heart voice got powerful over his mind.

End of Flashback

Later in the day, Pathan was in the market buying vegetables for tonight dinner wondering how he will do what Chanda ask him too when reaching home, he saw a man's back in front of the door, he hesitate before calling his name he took his phone and read the message again : 

Pathan, Shantanu ka irada sacha hai please usse ek moka do Puccki ka dil wapaas jeetne ka meri ek baat manoge ? Shaantanu ko apne ghar me rakhoge ? Dono saath mein rahenge tabhi to ek doosre ko samaj payenge aur jo galat femiyan hai woh door honge...please Pathan meri baat manlo..please 

He thought about it again and finally with a firm voice :

P.B : Shantanu... 
Sh : happy Pathan baba... 😊
Edited by Semeira - 5 years ago
cuteariya thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5
finally got update after longtime🤗
so now chanda maa & pathan baba playing cupid between shamita😊
pathan baba called chanda maa before leaving kolkata
love how chanda maa scold shantanu for hurting puchki👏
well shantanu deserve some piece of mind
this time shantanu is farm to get back puchki🤔
but no 1 know how puchki gonna react seeing shantanu
it's going to be very hard for puchki to forgive shantanu as he broke her trust😭
at the same time shantanu admitted to bring her back make her happy
puchki got really confused with pathan baba's behavior & baba is worried how he gonna do things chanda maa asked him🤔
shantanu & pathan baba met 
continue plz
D_hir thumbnail
Visit Streak 30 0 Thumbnail Group Promotion 1 Thumbnail
Loved it... Awesome update after so long...Update soon