Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

--Royal-- thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 7 Thumbnail + 2
Posted: 6 years ago
Shared by lavina... lavina is happy ki uska packup ho gya h but sid ka nhi hua..πŸ˜† she shared binduar-dharma pic too ll post soon.πŸ˜ƒ
Courageous_Leo thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Originally posted by: --Royal--

Shared by lavina... lavina is happy ki uska packup ho gya h but sid ka nhi hua..πŸ˜† she shared binduar-dharma pic too ll post soon.πŸ˜ƒ

OMG Aisi kaunsi shoot ho rahi hai ki khatam nahi ho rahi
--Royal-- thumbnail

Shared by lavina ( Mohini) πŸ˜›

Edited by --Royal-- - 6 years ago
--Royal-- thumbnail

Originally posted by: Courageous_Leo

OMG Aisi kaunsi shoot ho rahi hai ki khatam nahi ho rahi

Sid and makers jaane ...pata nhi kya kya shoot karva rahe...πŸ˜•
--Royal-- thumbnail

You are forgetting Ashoka(Siddharth) lifted his future wife Kaurwaki(Reem) in the show...πŸ˜†...Training to kaafi mili hai bande ko...ladkiyo kou thane mein πŸ˜†...Bas Ab Charu nahi chahiye...πŸ˜†...Iss lifting ke baad...πŸ˜†

m usko bhulana hi chahte hu,,,but koi na koi yaad dila deta hai us headache ki🀒 yes i remembered Sid"s aka Ashoka lifted Kuruvaki too.🀬
--geny-- thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
lol guys sid-prerna ka hisab barabar!
chalo waiting for episode...something good is on our way...may be today stairs wala scene milega Hume!

after that i want Bidusar-dharma bedroom mai tashan...maja aayega!Will get ready with my popcorns!I don't know CN ka kya chal rha hai..i started to watch for sid that to after Sid-dharma wedding...i love the pair...hate -love wali !!!Lets see what will happen!

Courageous_Leo thumbnail
Wah what a wonderful episode...πŸ˜†...Aankhe bar aayi πŸ˜†...Till now everyone including me were of the opinion that Bindusar's character is not good...But CV's have destroyed CGM's character beyond repair(atleast for me)...First molestation...Now murder...What The🀬...Aur kuch raha hai CGM ko banane mein...No defense of tantra mantra please... 😑...Iske samne to Bindusar devta lagta hai πŸ˜†...

Bindusar- Dharma scene was good...3-4 minutes...atleast a relief from the torture of black magic ...πŸ˜†and atma daanav πŸ˜†...Bindusar kya time par entry maari ...πŸ˜†...Besharam kahi ke...πŸ˜†...And wife Dharma ne kya dhoya...πŸ˜†...Dharma adig thi...adig hi rahegi...πŸ˜†...Yaad dila diya angry young man ko that she is his wife...πŸ˜†.Ab kahi Bindusar bhi use yaad na dila de woh Dharma ka pati hai πŸ˜†...aapko apni patni ko god me uthakar pahad to chadna hi hoga rajkumar...πŸ˜†...Matlab teri watt lagne wali hai Bindusar...πŸ˜†

Today I saw Ashoka's mother in Dharma...πŸ˜›...Ananyay ke viruddh Dharma ki vijay nishchit hai...πŸ˜†

And Bhadra ketu will talk to Bindusar about his behavior to Dharma...πŸ˜†...Arey bhaiya apne kaam se kaam rakho warna Dharma ko aap par nikal dega...πŸ˜†...Thanks to his dangerous Ishq with Dharma πŸ˜†

Edited by Courageous_Leo - 6 years ago
Courageous_Leo thumbnail

m usko bhulana hi chahte hu,,,but koi na koi yaad dila deta hai us headache ki🀒 yes i remembered Sid"s aka Ashoka lifted Kuruvaki too.🀬

Arey nahi yaar ...she was still better...πŸ˜†...Haa starting mein she was not good πŸ˜†but then she improved ...These boys and girls are much better than kings and queens of Indian Tv ...πŸ˜†
--Royal-- thumbnail

Wah what a wonderful episode...πŸ˜†...Aankhe bar aayi πŸ˜†...Till now everyone including me were of the opinion that Bindusar's character is not good...But CV's have destroyed CGM's character beyond repair(atleast for me)...First molestation...Now murder...What The🀬...Aur kuch raha hai CGM ko banane mein...No defense of tantra mantra please... 😑...Iske samne to Bindusar devta lagta hai πŸ˜†...

Bindusar- Dharma scene was good...3-4 minutes...atleast a relief from the torture of black magic ...πŸ˜†and atma daanav πŸ˜†...Bindusar kya time par entry maari ...πŸ˜†...Besharam kahi ke...πŸ˜†...And wife Dharma ne kya dhoya...πŸ˜†...Dharma adig thi...adig hi rahegi...πŸ˜†...Yaad dila diya angry young man ko that she is his wife...πŸ˜†.Ab kahi Bindusar bhi use yaad na dila de woh Dharma ka pati hai πŸ˜†...aapko apni patni ko god me uthakar pahad to chadna hi hoga rajkumar...πŸ˜†...Matlab teri watt lagne wali hai Bindusar...πŸ˜†

Today I saw Ashoka's mother in Dharma...πŸ˜›...Ananyay ke viruddh Dharma ki vijay nishchit hai...πŸ˜†

And Bhadra ketu will talk to Bindusar about his behavior to Dharma...πŸ˜†...Arey bhaiya apne kaam se kaam rakho warna Dharma ko aap par nikal dega...πŸ˜†...Thanks to his dangerous Ishq with Dharma πŸ˜†

U forget to mention precap lamfoooπŸ˜† Sid k sath sympathy dekha rahe thi ab apane k sath dekho🀣
@bold -CGM k samne bindusar hamesha devta hi tha, hai aur rahega.😈

Islay bindusar ko laaye thi viewers ko is torture s bachane k liye πŸ˜† aryy bindusar Vs dharma aur chalne do tabhi to maza aayega..tit for tat to hona hi chahye πŸ˜‰πŸ˜› and badra ko apane watt lagvane h kya jo bindusar ko gyaan dene chala.πŸ˜†
Courageous_Leo thumbnail

U forget to mention precap lamfoooπŸ˜† Sid k sath sympathy dekha rahe thi ab apane k sath dekho🀣
@bold -CGM k samne bindusar hamesha devta hi tha, hai aur rahega.😈

Islay bindusar ko laaye thi viewers ko is torture s bachane k liye πŸ˜† aryy bindusar Vs dharma aur chalne do tabhi to maza aayega..tit for tat to hona hi chahye πŸ˜‰πŸ˜› and badra ko apane watt lagvane h kya jo bindusar ko gyaan dene chala.πŸ˜†

The precap is not worthy of mention...I skipped it intentionally...πŸ˜†...Poor Bhadraketu...my sympathies with him...πŸ˜†...But the fact is Nigam bros rock together in scenes...πŸ˜†...Bindusar Dharma is getting more interesting but the guy wont keep quiet...He will strike back kyunki woh Bindusar hai ...πŸ˜†

Any day arrogant drunkard is better than a murderer/molester...No offence...but the character of CGM has reached at its lowest level(atleast for me)...

Beta seedha hone jaa raha hai to baap bigad gaya...πŸ˜†...What a pyscho family...RIP The original Mauryans...πŸ˜†...