Anniversary 18 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 4
Posted: 8 years ago

Originally posted by: cmamona

Hey
Congratulations for new thread...
I know I m late...
But the part is so beautiful...
Manik and nandu convoy was superb...
Nw manik feel protected cz of his dad...
And beautiful manan scenes...
You penned beautifully...
And cabir and mukti evil twins nw gonna tease them
Egarly to know how man an gonna handle situation...
Specially a crimson nandu...

for your wish and comment dear.

kimnana thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
lovely update ...arya mom wanna him to get married n he is upset ...
lovely manan moments ..manik really loves his dad
ty for pm
Sreeja_babu thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Wow!! Update was so suprb..
Inn evil twins ka na kuch nhi ho sktha..
Sply Cabir.. He s too much yaar..😆😆
Bechara manan... Kaise handle krega isse??
Aarya s worried on his marriage vid nikki..
His mthr wanna both dem 2 get marry..
Waitin 2 knw nikki's reaction...
Jaisa baap vaisa beta.. So cool dad of manik...
Manan ko bacha lya mr malhotra ne sbse..
Hahaha.. Acha hua sb ne belive kiya...
Manan momnts r so cute... Lvd it to core dear..
Thnks so much 4 d pm..
Do continue dear..waitin 4 nxt prt...
cute-aly thumbnail

Kaise ho app sub... yaar bht disappoint kiya yaar tum logon ne...

last time mein ne songs k bare mein pocha ... kisi 1 comment mein bhi kisi ne mention nahi kiya... It means tum logon ko sirf update chayeye ... mera yeh hi hello likhna ,,,,,, songs or pics pe time spent karne ka koi faida nahi...

Ok thanks for telling me with your response ... now in cheezon pe time waste karni ki zarorat nahi ho gi.

Sorry in advance for mistakes.

Part 54

Cabir hide his face with his hands to escape from his friends punches.

Cabir: Arey yaar meri kya ghalti hai ab yeh aisey romance wale mahool mein rahe ga to bigre ga na...

Now Manik came forward and while grabbing his collar moved his punch very near to his face and said: Ab tu nahi bachey ga Kameeney... hum kuch na bhi Karen to bigre hoe... Aur khud kya hai tu... Jab yahan aya to hamein bataein bina Navya k flat pe gya tha os ka pata karne wo kyat ha?

Cabir : Arey wo to purani baat hai but tumhari tarhan har time apni laila se chipka to nahi rahta.

Manik: Cabirrr ... 1 aur word bola na to dekh lena...

Now Navya said to Manik: Arey Manik choro osey is ki to na ajjkal adat hai sub logon ko tang karne ki...leave him .

Manik leave his collar and said: Sirf Navya ne kaha is liye tumhe chor raha hoon .

Cabin again to add fuel on fire said: Haan haan ajj kal to tu Nandini aur Navya k kahne pe hi sub kam karta hai na...

Manik now looked at him with irritated face and then he looked at others faces who were hiding their smiles.

Navya and Nandini with open mouth Looked at Manbir and then Navya said: Manik I am sorry main ne tumhe roka... Tum jo chaho is k sath kar sakte ho...Chorna nahi isey.

Cabir with extreme shocked face: What?

Navya : Hmmm Chalo Nandini yahan se chalte haan.

Navya with abeer and Nandini left from there.

Now Fab 4 Looked at Cabir and Manik Mockingly said: Ab tera kya ho ga Kaliya... and laughed fakely.

Mukti also in dramatic way said: Sardar is time is ko itna maro k next time kisi ko tang karne se pahle 100 dafa soche...

Cabir was also not less than them so he also said in dramatic way: Nahiii... main ne kuch nahi kiya... chor do mujhe... Jane do...

Others(dhruliya, Maddy and Aryaman) hide their smiles while tuning their faces on other sides.

Cabir saw that all others were hiding their smiles so he said: Chalo hato yaar bht drama ho gya...Madhubala gayi na yahan se...

Mukti: What tut u Navya ko yahan se bhejna chahta tha... Thair ja main abhi Navya ko wapis bula k batati hoon. ( and she started shouting) Navya ...Nav ( Cabir placed his hand on Mukti's mouth to stop her voice and said in her ear) Chup kar marwae gi kya... Kyo shadi se pahle hi meri talaq karwane pe tuli hoe hai.

Mukti under his hand smiles and then removed his hand from her mouth and said: Acha g to yeh sub ... Jo tu ne kiya wo kya tha.

Cabir with innocent puppy smile said: kuch nahi wo ... Bus... Kafi time se ose tang nahi kiya tha to socha ajj try kar leta hoon.

Manik,dhruliya Maddy and Aryaman smile on his lame excuse and mukti patted on Cabir's shoulder and said: Tu nahi sudhre ga na.

Cabir with innocent puppy face shook his head in no and then his eyes stopped on Manik's smiling face.

Cabir at once said: So ab tum logon ko pata hi hai k main nahi sudharne wala to Manik cha lab bata hi de k original story kya hai.

Aryaman: Aye lo... Cabir Bro tu phir se start ho gya...

Cabir with wish famous naughty smile: Hmmm wo kya hai na guys ... abhi yeh question nahi pochun ga to ... meri tension barh jae gi... aur tension barhe gi... to mujhe aur zyada bhook lage gi...aur bhook lage gi to...Mansion me job hi khana ho ga wo main khatam kar jaon ga... khana khatam hoga to tum logon ko bhooke rahna pare ga... aur tum sub mujhe jante hi ho... Ab apney friends ko bhooka rahte kaise dekh sakta hoon so isi liye... tum logon ko is tension se bachane k liye ... mera start hona zarori hai... SAMJHA KARO YAAR.

All others except Manik looked at cabir's face with open and unbelievable expression.

Manik while biting his lips take a deep breath and prepare himself for this tease ...so he said: Chal bol kya bolna hai tujhe.

Cabir: Bolna nahi pochna hai... k tu apni laila k sath kahan tha?

Manik encircled his arm around Cabir's neck and while tightening his hold said: Kaha na beta Dad k kam se gaye they...

Cabir looked at his face and said: Bacha samjha hai... Chal yeh bata tujhe uncle ne bheja kam se samajh aya...tu un ka beta hai... But Nandini ( On hearing Nandini's name Manik's again tightened his hold on Cabir's neck with his each word) Os... Ko... Kyo... Ahhh koi ...Bachaooo...

Mukti with a cute deep smile said: Very good Manik ... isey na thora sabaq sikhana chaheye.

Cabir with broken words: Mukti...tu...meri...dost hai...ya...dushman...

Mukti: Awww Cabir tujhe abhi tak nahi pata chala...Main teri dushman...Dushman tu mera...

Dhruv: Guys plz bus karo ab kafi drama ho gya... And cabir bus kar na...

Cabir removed Manik arm around his neck and said:Kya yaar bohat hi boring log ho tum log... Jao mujhe kisi se baat nahi karni.

Others again gazed at eachother like saying: Lo phir se is ka drama start ho gya.

Manik thought an idea and called his servant : Ramaishhh Ramaishhh wo jo beer abhi mein ne tumhe la k di hai rakhne k liye osey bahir phenk do... I think ab yahan kisi ko zarorat nahi hai.( he said all this while looking at cabir's face)

Cabir on listening beer's name immediately stand from his seat and said: Arey bahir kyo phenkni hai...aisey koi karta hai kya... Ab tu le k aya hai to chal na kuch time enjoy kar lete haan.

Mukti with her laugh said: Manik good job ... Cabir to aik dum line pe a gya.

Now cabir understands that Manik was only doing drama as he knows His (cabir) weakness.

Cabir looked at Manik and said while making puppy face:Manik yeh tu ne acha nahi kiya.and sat like an angry kid.

Manik left from there and after sometime he came back with beer Can.

Manik placed that can infront of Cabir and said: Yeh le aur plzzz ab yeh apni rota hoa face change kar.

Cabir when saw beer can he at once hugged Manik and said: I knew it tu hi hai mera sacha Bro.

Manik along with others said: Nautanki.

In all this drama Aryaman felt very uneasy while remembering his mothers talk. So he left from there for some fresh open air.

Manik also leave his pagal gang for fun and went to see his Dad.

Nandini and Navya came back and saw Cabir with beer can there eyes came out after watching this. Navya hurriedly came towards Cabir and snatched that can from his hand gave a hard galre to him.

Navya: Haye haye mata rani yeh sub kya ho raha hai. Mera bacha...os ka kya ho ga...

Cabir mockingly: wohi hoga jo tumhari mata rani chaheye gi Madhubala.

Navya now in anger said: Cabir Tumhe sharam nahi ati... Yeh koi peeney ka time hai...abhi kuch time pahle tum baqi sub ko bigra hoa kah rahe the to ab ... abeer k bare me hi soch liya hota... Tum na... She now turned towards Mukti and asked: Mukti mukti... yeh kis ne diya isey.

Mukti hesitate to tell her about Manik so: Wo Navya...wo...

Cabir cut her in mid and said in irritation: Arey os se kya poch rahe ho... Mera sache dost...

(Aliya, Dhruv,Mukti and Maddy tried to stop Cabir but as u all know Cabir bhaiya ki gari kabhi rukti hai kya) Merey best friend...

Merey apney Bhai Manik ne diya...

Now this was again a shock for both Nandini and Navya.

Ab bolo mera 2nd update dene ka ab mood nahi h raha...kya karon?
Edited by cute-aly - 8 years ago
cute-aly thumbnail
ok update de rahe hoon but sirf apney regular and sincere friends k liye jo regular comments karte rahte haan.

Part 54 B

Nandini with sorry face looked at Navya and then asked : Manik kaha hai.

Aliya: Nandini wo I think uncle se milne gya hai.

Nandini: Hmmm ok and with this she also left from their while blabbering.

Nandini: Pagal ho gya hai Manik... kya zarorat thi osey cabir ko aise beer la k dene ki...

On same time her eyes stopped on Aryaman who was sitting alone in garden.

Nandini thought: Ab isey kya hoa. ... With this she went towards him.

She came to Aryaman and while patting his shoulder said with a smile: Hi

Ayraman also with a smile replied: Hi

Nandini asked with cute expression: Can I ? ( pointed towards the seat next to him)

Aryaman with his geneuine smile: sure... waise Tumhe kab se yeh pochne ki zarorat par gayi.

Nandini: Nahi wo tum apney khyal me itna khoe hoe they is liye pocha...

Aryaman: Nahi aisi koi baat nahi hai.

Nandini: ya wo to tumhara yeh jo face hai na(she with her finger pointed towards his face) is ko dekh k pata chal raha hai.Now tell me kya hoa ... Koi tension hai kya?

Aryaman :nahi yaar wo bus Mom...

Nandini in tension asked: Kya hoa aunty ko... wo thek to hai na...

Arayman with his soft smile looked at Nandini and said: Yay thek haan ...

And stands from his seat... Nandini grab his hand and pulled him again on seat and said: Aryaman kya hoa... Bolo na... ya phir ab tum mujhe apna dost nahi mante...

Aryaman : Arey nahi Nandini aisi baat nahi hai... Bus kuch samajh nahi a raha...

Nandini: Arey kuch share karo gey to samajh aye ga na... ab batao kya baat hai.

Aryaman: Wo actually ajj Mom ki call aye thi.

Nandini: Hmmm then

Aryaman: She ... (he in hesitation said) she wants me to tie up with Nikki.

Nandini in shocked and happy voice: Whattt ? Nikki.

Aryaman placed his hand on Nandini's mouth and said: Shhh Baqi sub ne sun liya to meri band baj jae gi.

Nandini with her eyes told him : Ok ... Remove your hand .

Aryaman removed his hand then Nandini again asked: You and Nikki. Really...

Arayaman with confused face: Really .

Nandini now gazed at Aryaman's face and asked: to tum itney confuse kyo ho... tumhe nikki se shadi nahi karni... koi aur larki pasand hai tumhe.

Arayaman immediately replied: Nooo aisa kuch nahi hai... wo ... wo bus.

Nandini placed her hand on Aryaman's hand and said: Wo kya Aryaman... tum mujh se share kar sakte ho.

Aryaman with his smile assured her that ya I know and then said: Wo yaar main ne kabhi nikki k bare mein aisa nahi socha... She is my best friend... I know her since tooo long... But Shadi...

Now Nandini with a smile understands his problem and said: Acha aik baat batao aryaman.

Aryaman : Hmmm

Nandini: Niki kaisi lagti hai tumhe ?

Aryaman : Kaisi lagti hai matlab... I told u na k achi dost hai meri.

Nandini: No I mean as a girl.

Aryaman: Yaar bohat achi and sweet hai nature wise... bilkul tumhari tarahan sub ka khyal rakhti rahti hai... haan tumhari tarhan emotional nahi hai...Kitni baar to gusa ane pe meri dhulai bhi kar chuki hai( he smiled while remembering those moments)

Nandini: To phir problem kya hai Aryaman...

Arayaman in frustrated voice: Problem hai shadi... main aisey kaisey shadi kar loon os se... ho sakta hai wo kisi aur ko pasand karti ho...aur os topic ko beich me la k main apni itni sweet friend ko khona nahi chahta Nandini...but Mom wo yeh baat nahi samjah rahein... bus phone kiya aur kah diya...decide kar k bata do nahi to khud date final kar loon gi.

Nandini: Hmmm niki ko pata hai is bare mein.

Aryaman : Don't know yaar.

Nandini: then to 2 option hai tumhare pass.

Aryaman :wo kya?

Nandini with her sincere smile: number 1: Tum niki se directly is topic pe baat kar lo... agar wo kisi aur mein interested hoe to baat khatam and 2nd option.

Aryaman : Bolo ab 2nd option kya hai.

Nandini:2nd option Os k sath time spent karo ... Then tumhara dil tumhe tumhare har question ka answer de de ga.

Aryaman: Hmmm I think 2nd option hi abhi thek hai... kuch time k baa dos se baat kar loon ga.

Nandini: Hmmm waise main aik advice doon.

Aryaman: Hmmm

Nandini: Nikki bohat achi larki hai... tumhare liye perfect match... Isey aisey jane nahi dena.

Aryaman with his lopsided smile: Thanks for your free advice haan...Ab undar chalo nahi to tumhara possessive BF meri shadi se pahle hi mera qatal kar de ga.

Nandini showed him her eyes with anger and said in Manik's defense: Mera Manik aisa nahi hai.

Ayaman now tried to tease her: Ya Mam I know tumhara Manik aisa nahi hai... bus tumhe kisi aur k sath dekh le to osey apney hatho se mar deta hai.

Nandini now pointed her finger towards him to warn him : Aryamannn.

Aryaman raised his hands in air and said: Ok ok peace ... my dear friend... I raised my hands... Tumhara Manik aisa nahi hai ... Ok.

Nandini like a cute kid smiled and then node her head in

agreement.

Then both friends looked at each other and laughed at this stupid fight.

Next

Bodyguard

Best of luck to all students jin k examz meri tarahn a rahe haan. friends jo unwell haan ... un k liye best wishes.. and baqi sub k liye take care.

Edited by cute-aly - 8 years ago
Tiara115 thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Mujhe chahiye
Do update soon
Waiting eagerly
cute-aly thumbnail

Originally posted by: Tiara115

Mujhe chahiye