Ariya OS : CRAZY ABOUT SINGHAM *new*

ArjunfanNAJAAN thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2
Posted: 8 years ago
Heya buddies ye ek chota sa OS based on ARIYA. The dialogues used from Singham are in colour RED and some dialogues may be changed with respect to the scenes.

Small mistakes ko ignore karne ki koshish karna aur big ones ko comment mein batana.
Read it by thinking there's a teenage girl full-to-filmy and innocent ... pura crazy but sensible bas thoda childish. So here it goes.

" hey Jaikant Shikrey hands up," said a girl (while pointing her hands up at her friend/cousin, as if it was a gun that she was holding.)

" Oiye Riya band kar yaar... log dekh rahe hai," he said adjusting his spec's.

Riya : haan toh... main star hoon star aur star ko kaun nahi dekhta.

Shree : haan haan pata hai ke tu mujhse sirf age mein theen saal choti hai other you're SO smart naa. (saying SO loudly.)

Riya (childish tone) : theen nahi chaar Mr. Sen... get your facts updated.

" hey Riya Hi, kya kiya ab Specky ne," Liza said. While turning towards them.

Riya : kuch nahi yaar ye Jaikant Shikrey banne se mana kar raha hai.

Liza : ye Specky aur Jaikant Shikrey... ye training ke time apne bullies ko ankh bhi nahi dekhata toh villain ka role kaise karega.

Shree : bas Liza bas... bahot see liya maine ab nahi ... ab nahi sahoonga tumhare ye taunts because now Jaikant Shikrey is back.

Liza : toh kya karega Mummy ko batayega. Chal band kar apna ye drama. Yaha bacchi sirf Riya hai, hum dono nai.

Riya : Excuse me, kaun bacchi. I am seventeen okay.

Shree : Riya humne tujhe tere hi ghar se tere hi Dad ki security se bachaa kar laye hai... kahin tere Dad khussa na ho jaye.

Riya : yaa..aaa ... We shouldn't have ran naa par kya karti I tried to convince Dad ke Singham dekhna hai but he said ke safety problem and bla bla bla boring, ab chal mujhe phir se dekhni hai apne Singham ko... let's gooo..oo...oo...

Riya froze at her place when she glanced over Shree's shoulder and saw someone coming towards them in a police uniform. 😉

Shree : hey Riya. Kya hua?? ... chal naa.

Riya (excited) : Singham aaraha hai wo dekh.

All 3 of them turned their heads to the place she was showing earlier... While the Man approached them.

Riya : aali re aali aamjha Singham na aali...guys quick hamari pic le lo ... wo hamari taraf hi aaraha hai.

"Ms Mukherjee, you will have to come with me... mera naam Arjun Suryakant Rawte hai Second Commander in charge of ETF, " he showed his ID but she was just staring at him with her head a bit tilt and her cute dimples showing...oh and her lovely eyes. She was blinking in slow motion. (Lols cheesy naa.)

Riya : myself Riya... Riya Mukherjee daughter of Shri Shri Anil Mukherjee the director general of Police. Tum fikar mat karo Singham mere Dad kisi Jaikant Shikrey se nai dartein. He will help you. Aapki ye khaki ki kasam wo Jaikant Shikrey ko Khakh mein mila dega.

Arjun (no-nonsense tone) : Mujhe tumhare iss stupid game mein koi interest nai hai... Samjhe ya Samjhaun.

Riya (teasing) : waaaooow aap Samjahtein bhi hai... I like it.

"Rawte bakwaas band karo DGP sir ka phone aya tha. Assassins aas paas hai," he said joining them followed by Aisha.

Arjun : ab kya karna hai SIR. (just like in the serial in a mocking way.)

Both gave each other equal stares before Rathore said :

"Ab hamein alag alag raste se jaana hoga,so we will separate taki wo log confuse ho jaye aur iss bich DGP sir apna mission complete kar sakeh."

He scanned around and when was assured that no one was looking he continued:

" so Ayesha tum aur Ms D'Cruz take that car... dont worry Bullet proof hai and you.. (he pointed at Shree) ... are coming with me. Aur rahi baat Arjun ki then he will accompany you Ms. Mukherjee."

Riya smiled flashing her dimples.

Arjun : i don't think so Rathore. Main kyun? Tum leke jao iss musibat ko aur ye Chotu kaha hai.

Rathore (authoritive tone) : DGP sir ne orders diya hai ke unki bet ko sirf Arjun hi accompany karega because sirf wahi usse sambhal sakta hai aur rahi baat Chotu ki toh wo ek Commando hai isiliye he's working with the DGP himself in this case. Aur kuch?

Riya : see Dad ne kaha hai and i trust you... (dramatic way) ... jo kanoon todenga ye Arjun Rawte uski haddi todega. Haina ab chalo follow me, officer.

Riya walked towards the car while Arjun turned to Rathore and Rathore gave him a 'best-of-luck' type look and Arjun said :

"You owe me big time for this, Sir," he went away and when he was out of sight Rathore burst out laughing.

Ever since Arjun started driving she didn't shut up even for a minute... kabhi singham toh kabhi apne bareimen bakwaas karti.

Arjun : tum chup rahogi... i can't concentrate okay. Tumhari jaan khatre mein hai.

Riya : kya khatra khatra haan aur kismein hai dam to ... no no Gandhi baat...ye ghandhi ghandhi baat.

Arjun : shut up. Stop singing tumhara ye ghana sun kar Prabhu Deva sir khud apne movie se ye ghana nikal dengein.

Riya : cheating karta hai tu cheating karta hai tu... ye Arjun hero nai Villain hai ... Mujhe singham dekhna tha and you... Khatra khatra kar ke mujhe baali ka bakra banaa diya.

Before he could reply another car stopped in front of them , followed by 2 other bikes. Arjun unwillingly brought the car to stop and turned to Riya who was not as confident as him instead she acted as if seen a ghost. (Hehe Ghostly Romance se picha nahi chutaa. )

Arjun : tum ruko mein dekhta hoon inhe waise bhi inke paas koi ammunitions nahi hai ...sadak ke gunde lagte hai.

Riya : are you kidding me. Hum do aur wo paanch. Kaise karenge unka kaam tamaam.

Arjun : actually tum kyun nahi jaati...jao aur unhe apne baaton se behosh kardo... himmat hai. (He said teasingly)

Before he could blink she opened the door and jumped out of the car and soon after Arjun flung behind her.

Arjun : kya kar rahi ho. Get in the car now.

He tried to drag her away but they had Surrounded them although they were standing 2 metres away BUT close.

"Ey natak band kar aur apna wallet aur gaadhi ki chaabi de chal aur tu apna chain aur purse de," one of the men said showing the knife in a threatening way.

Riya (angry) : purse what purse... mere hath mein koi purse dikh raha hai kya.

"Shut up Riya abhi koi tamasha nahi," Arjun whispered to Riya.

Second Man : abey eh ye tu tu mein mein kya jar raha hai samne bol... jaldi nikal maal.

Riya : Oiye ye keh raha hai ki kutton ka jundh kitna bhi pada ho uske liye ek Sher hi kaafi hota hai ... Samjhe ya Samjhaun.

3rd man : dedh shaana ban raha hai saale... maar de Gopu isko.

Riya to Arjun : darriye mat I know karate... (but before she could start a fight she was the men's expression change and so she looked back and saw Arjun with a gun in his hand.)

Riya : wait wait.. Pehle boliye ke eh main Arjun Rawte hoon ek ek ko goli maar dunga ... One Two three and action.

Gopu : saale, nakli gun se darata hai.

Arjun unlocked the gun and handed it to Riya while she stared at him blankly. Imagine as if it happened in a flash you know like . Gopu about to punch him, he throws the gun to Riya and holds Gopu's hand, rotates it and gives his signature punch.

Riya took out her phone from her jeans pocket and clicked his pics while he beaten the five of them black and blue.

Riya : and cut ... okay Mr. Arjun aaj ke liye itna hi punches kafi hai.

Arjun gave her a are- you - serious look and moved towards her while she was busy looking at the five on the ground.

She looked up to find him close to her. Damn he was tall and handsome and she wondered what his age would be.

" 24 ," Arjun said while getting a hold of her scarf around her neck while she looked away and he wiped the blood off his hand.

Riya : what? In a duh tone.

Arjun : my age. 24.

Riya : so why are you telling me...maine thodi naa puchaa.

Arjun : ofcourse tumne nahi pucha... (imitating her in a I-know tone) ... magar maine socha bata doon...for general knowledge.

Riya trying to hide her blush, turned to the men on the ground :

" Policewalo ki naato dosti acchi hai nahi hi dushmani ... i hope tum logo ne aaj ki maar se kuch sikha hoga if not then feel free to contact us again aur haan be thankful ke maine apna haan nahi utaaya warna IG shaapat you would have been dead by now. Ab nikal hamein late ho raha hai."

Arjun leaning in the car staring at Riya, he couldn't belief that he actually kinda liked her company. Even though she was a chatterbox yet she had that something in her because of which he was current smiling. Currently smiling... oh no Arjun realised that he had been smiling ever since she had started to threaten them so he relaxed his face, hiding the smile afterall he didn't want her to see that she had an effect on her.

Arjun : Riya chalo you can't stay out like this. Aur tum log utho aur niklo aur agese koi lagta nahi chahiye.

The men quickly got up and disappeared in the next 2 minutes.

" Tum theek ho?" Arjun said not taking his eyes ff the road while he drove.

Riya : haan bilkul.

Arjun : toh phir itna chup kaise. Mujhe bhi batao apna ye recipe jisse The Riya Mukherjee ka muh band ho jae.

Riya : aapka sense of humour bada confusing hai anyways I was thinking ke ye 'lafda' kya hota hai.. you know what... mere college mein mere friends kabhi 'lafda' nahi bolte hai but mere cousin ka dost hamesha 'lafda' ya phir pataka bolta hai and you know what I don't even know what it means even I get confused...

And she continued to talk to herself loudly while Arjun said to himself:

"Aur karwai baat ab bait kar sunno iski bakwaas... iss saale Sikandar ko main nahi choroonga... na wo bombs plant karta aur nahi DGP ye case leta. Ek baar mil jaye phir ussi par bomb laga ke ussse hi udaa dunga... no way Arjun ye ladki toh teri head mein khuss gayi hai...n itna bakwaas plan sirf yahi bana sakti hai not you Arjun Suryakant Rawte."

"Ye lo agaya aapka mahal Princess," Arjun said getting off the car while she followed him.

Riya (Eww tone) : cchhhiii ye aur mahal isse accha toh mera bathroom hai.

Arjun : Mujhe matt khuro (stare) apne baap se puchon ke pure Mumbai mein ek yahi jagah milli thi.

Riya : meri zarooratein kam hai, isiliye meri zameer mein dam hai... Mr. Arjun Suryakant Rawte. Ab chalo mujhe mera kamra dekhna hai aur Oiye wo tera DGP hain isliye show some respect... ab darwaaza tum khologein ya khud khulega.

Arjun opened the door and Riya went in. Arjun scanned everything outside and entered. Afterwards locked the door.

When Arjun looked at Riya he felt that he saw a glimpse of fear on her face and his mind started giving him ideas. He suddenly felt that he knew her weakness and he smiled mischievously.

He approached her taking each step slowly while her eyes were fixed on his... as if reading his intentions. When he reached to her he put his hand on her waits and pulled her close.

She was so light and her tempting lips was just approximately 6 cm away from his. He so wanted to feel it on his lips... but then he realised that it had gone too far and he should stop at once before this gets bad. Afterall this was not right... her Dad trusted him, how could he even touch her.

Arjun let her go and went back a step before he could matter a sorry. She screamed loudly and hugged him tightly. Arjun felt her trembling in his arms.

Arjun : it's okay, main kuch nahi karoonga.

Riya : tum kar sakte ho. (Panicking)

Arjun : kaha naa... nahi karoonga. choro mujhe.

Riya : Areh wo cockroach tumhare piche wale wall par hai...its huge help me. I hate non hygienic things... take out your gun and shoot.
Arjun : pehle mujhe choro (she released him and he looked around and saw a Mortein and he took it and the next second the cockroach was dead.)

Arjun (teasing) : i am glad ke tumhare Dad ne sab kuch ka intezaam kiya hai tumhare liye warna ye cockroach hamein maar hi daalta... ab uss cockroach ka kya karoon jo tumhare piche wale wall par hai.

Riya : i don't know... maar do phek do biryaani bana ke khalo ... but make it go away.

Arjun killed them both and took a dustpan and disposed them both, washed his hands and went to Riya and again pulled her to him.

Arjun : hum kuch baatein kar rahe the naa.

Riya pushed him off her and held him to her as If it was effortless.

Riya : mere sath kuch bhi karne ka, mera ego hurt nahi karne ka... (she let go off him while Arjun just sat red at her in disbelief)

Arjun : i wonder why I even tried (Riya smiled in victory)

Riya : phone do mujhe film dekhni hai, mere phone ka battery low hone wali hai aur tumhare paas toh charger bhi haina Mr. Arjun.

Arjun : tumhe kyun lagta hai ke mein tumhe apna private phone dunga. (he smirked)

Riya : iss police wale ki beti ki naato dosti acchi hai nahi dushmani . Chalo do mujhe warna papa ko bataun ke tu mere sath...

Arjun put his hand in her mouth to prevent her from saying any further.

"Ssshhh ek dum chup... ye lo (handing his phone)... par ek shart hai tum Singham nahi dekhogi... usse dekhte hi tum pagal ho jaati ho."

Arjun's MOV : i still don't believe ke tum DGP ki beti ho

Riya : ofcourse not Mr. Rawte meri himmat hi kaha ke mein aapke orders naa maanu waise i didnt know ke tum police wale itna hi tech phone use karte ho.

Arjun : ye mera own hai, infact hamare hi company ka brand hai...latest and the best till date...

Riya : bas karo please apna ye advertising.

Arjun went to the kitchen and started preparing to cook while Riya whispered a 'sorry' and type Singham in search and started watching.

RIYA then turned to ARJUN and said : sorry Mr Arjun but I am a little Crazy About Singham and she smiled looking at Arjun who was busy cooking.

So this is my first OS and i seriously expect asli wala comment. Aur agar sach mein accha laga toh LIKE kardo.

Edited by ArjunfanNAJAAN - 8 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

ArjunfanNAJAAN thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail + 2

So how was it guys.

🥳 mera pehla os tha.

That too on Ariya.
Shanafr thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Fantastic awesome os
Loveit
0913155 thumbnail
Hilarious😃😛😆just awesome loved it plz continue writing thank u for pm
Sana_Jannat thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail Commentator 1 Thumbnail
👏
🤣 🤣 riya's Madness
Arjun
Sam's order ...
Thanks for PM..
Mishthi_Shivsai thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
Hahahahahaha...
Very funny OS dear. Well written & quite innovative.
SATRISHI thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 3
wah kya bath ehi kitahni filmy aur jabrdasth os tha...

wonderful, beatiful, lovely..sorry aur nahi soojrahe ahi.

one requet ise ts bando aur 2 updates do..is scene ka continue

karo...

plzzz...plzzz..plzzz

thanks alot for pm
sweetpari4u97 thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 2
Fantastic awesome os
neitka thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
woow ek dum dhassu os thi
loved it really 
omg riya kitni bak bak krti 
oper se singham ki fannn
pooe arjun hahahhaha🤣🤣
awesome
agar ho skae to ek or update k sath continue krna😉
thnx for pm

cutenamu thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
Hehehe..let me first laugh out my heart...dii it was awesome,,lovely,,fantastic...kya story tha...riya singham ki fan:D:D..bechara arjun sirf wohi hai jo riya ko handle karsakta hai...parte parte kab khatam hogaya pata hi nahi chala...dii plzz plzz aaur likho na...isse hi cont karo na...ekdam dhasu tha...thank u for pm