Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

robsten_ thumbnail
Posted: 9 years ago
I knew this was coming..but this wasn't expected ..I'm very furious about the last two chapters will they bring to lovers together...so coming to the chapter it was very heartbreaking ahh...but let's see what u have stored for us..and the ending shayri was awesome or I say amazing... Thanks for this wonderful story..I'll always miss it..
Edited by robsten_ - 9 years ago
Amazeballs thumbnail
Anniversary 14 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Haye it was heart wrenching updates🥺
Again again aliya sobbing on last day of talaq was flashing and even hala nikha scene was playing in my mind 😭
Update lines are stongly heartfelt even the song and poem are in sync with story climax seem to be nail biting first part of climax was really very very emotional
Altogether its emotional and heart wrenching update
Hats of to u sim u👍🏼 have wonderfully portrayed pain of zaya sometime u leave me speech less😲
Do continue soon🤓
zaya.fatima thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Chapter 46
These lines:

Ho sake toh mujhe maaf kar dena ...mera irada nahi tha ..

aapke dil mai pyaar bharkar aise chodne ka ..par Dad ke baad Mom ki duniya mere vajah se ulat gayi hai ...unhe aur nahi tod sakta ...

And when he said:

.Zain Abdullah ...naam toh yaad rahega na

It caused a burning sensation in my eyes

Where his innocent lines took my heart away then his intense words are no less

Amazing awesome wonderful splendid tremendous now I found all these words way more less to complement the real essence of Beintehaa Ishq SIM

Riya5666 thumbnail
Yeh kya kar diya Sim!!!
Noo... Zain can't marry someone else...
Aisa mat karo yaar...
U know what, I don't think I will be able to wait for another one day for the update...
I am already getting restless now...
Ooohh... No no no no pleasee...
The poem was fab! I loved each and every word of it...
Pls continue soon yaa... I just can't wait...

And yeah, I just want to ask one thing from you... Can u pps give a little insight into Alisha too... A little Alisha pov also... Pleaseee... I want to know what she is thinking...
Please please please please...

And continue soon...
zaya.fatima thumbnail
Chapter 47
The feelings through which Aaliya was going through reminded me of Zain during halala Nikkah
And those mocking sorries from every one to her and when she was getting ready and girls were putting mehndi on her hands these lines were tweaking my heart:
And even put some mehndi on her palm ...the one she just starred ...his name will never be written on them now.

Your song selection and amazing poetry always act as cherry on cake and intensify the whole scenario truly a master piece you are and your writing skills SIM
And the last line in chapter when she said:
Nikaah Mubarak ho Zain ...bataya nahi
Oh my God that was a heart twister

zaya.fatima thumbnail
My last two comments were sole dedication to the chapters
But here I am again with this comment😛
Now when just two or three more chapters are left and the story is coming to an end
My heart is sinking I am badly addicted to this story I will miss reading this story wait for the update and craving for more after the end of each Chapter😭
Your pm twinkling on the screen every time i sign in I will miss all these things I will miss commenting with keen interest and enthusiastically😃
I will miss reading your reply to my comments and that smile that came on my face each time you said I Love You Kiran loads of love😊
I will miss ZaYa,Rhea,Da,Kitkit,Suraiya, Rehman Alisha (La)
And above all I will miss Zain and Aaliya and there eternal pure and selfless Love❤️
In the end again I have a very same and Old request plz SIM plzzz Come back soon with another story on ZaYa after this plz its my cordial request to You😳
It was a memorable and lovely journey with You The different and new colors of love you have given us is amazing
Beintehaa ishq will always be close to my heart
And thanks a ton for being such a good person
sweetuiq thumbnail
Plzzz update last part soon plzzz I can't w8
StarsOnEarth thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
"Halki si hasi chahiye,tumhare labon se maafi chahiye."
I could remember this while reading.
"Zain satao mat" "Mujhe pata hai tum mazak kar rahe ho" these lines made my heart experience a weird thing.
"Delicacy"
Handled the emotions so well,Sim!
You are really a very talented writer,you make me cry without tune.
Really really loved it!
"The course of true love never did run smooth."-William Shakepeare.
It seems so true here.
Probably Love is a wonderful,terrible thing.
I have no words to tell how much I am in love with this story.
I have no words to tell how amazing writer you are.
I have no words to tell how much I am gonna miss this.
I have no words to tell how I am feeling right now.
The only thing I can tell right now is...Thank you?Love you?Miss you?
Uh!! I don't know what can I tell...
I am pretty excited for the next chapters..
Sorry,I can't gather my thoughts.
Take care.
Zainedil thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Its an end of a long journey, I have updated almost every day in the past 6 months. This story is my baby, and I am so happy that you all read it and loved it.

This is climax 2, tomorrow a special update and the last part of Bishq. Feeling sad, crying as hard as the day i last saw BI.

Dedication: To Zaya ...for their love ...for their magic ...for showing what selfless and unconditional love stands for ...

To the only man I have written this, the only face ...the only smile ..the only actor ...this story is solely dedicated to the man who gave a soul to my Zain ...a small tribute to the impact of his acting, charm and innocence had on my words ...Loads of love to you Harshad Arora, sim and Zainedils journey will forever be incomplete without you. thanks for giving me such a wonderful gift, if I ever life gives me a single moment when I can meet you, will let you know what you have changed in me. To the most humble person whose smile makes my day, stay blessed forever, may god give you all the happiness and success you seek .

Please read tomm update for ur dedications

Love you all

SIM

Chapter 48

Qurbani...

The silence was whistling in the room as he looked at her face ...she looked sad and devastated ...

He didn't answer ...Mom ne zidd ki ...ki yehi hoga ..isliye ..he stopped ..the words leaving his willpower to continue ..the breath choking in his heart ...

Aap pani legi...

She was coldly looking at him ...

Zain ...tumhe mujhe takleef mai dekh kar dard nahi ho raha hai ...humare pyaar ko is tarah raundte huae tadap nahi mehsoos ho rahi hai ...

His eyes saw her pain ....ho raha hai ...par mai aapki koi madad nahi kar sakta ...

mazboor hu ...Unke kasam se bandha hua ...bediya nahi dikh rahi aaj ...par uss raat aur aaj zakhm toh utne hi noch rahe hai mujhe ...

Aapko yaha ane se rok toh nahi sakta ..aapke mamu ka ghar hai,

par accha ...agar aapka mood kharab hai ..toh neeche mat aayega ...

La ka khaas din hai ..aur mujhe uski khushi mayne rakhti hai ...please tamasha mat kariyega

Meri ki hui galti ki sazaa us begunaah se nahi bharaveyga ...as he folded his hands ...ummed hai aap meri baat samjh rahi hai ...shukriya ...as he walked out leaving her stunned ...

She saw her room ..the bhopali wall...the mumbaiya touch ..the saxaphone hanging ...the bright bottles the decorated lamp shades ...the blue dotted blankets ...the couch ...all her things ...with a heavy heart

Her essence was scattered in each non living thing and everything was crying right now...Aaliya ...tumhara tha yeh karma ...Zain bhi tumhara hai ...her ears and mind playing their cruel game again ...

she walked out to the hustle bustle downstairs ...as she realized the qazi was still not here ...

The silence was mocking the grand event as few friends decided to play some songs ...as the light music continued ...

She saw him talking to Rizwan, he looked tensed and sad too..as he looked at her from the corner of his eyes ...

Aaliya started crying and looking towards Zain ...who was yet to take his seat opposite ...Aalisha ...the pain escalating now...as the music softened ...

They were searching for someone to sing ...as Aaliya walked ahead and took the mike...

Nikaah Mubarak ho ...aap dono koh ...a smile mixed with a faint tear ..seeping down ...

Gairo pe karam apno pe sitam, eh jan-e-wafa ye zulm na kar

Rehne de abhi thoda sa bharam, eh jan-e-wafa ye zulm na kar ye zulm na kar

Gairo pe karam...

As Zain turned his back ...she walked towards the male side now, just a bit so that she could see him ...as every eye focused on Aaliya ...unable to see her he looked down ...his eyes were numb now ...

Ham bhi the tere manzur-e-nazar, dil chaha to ab iqrar na kar

Sau tir chala sine pe magar, begano se milkar war na kar - (2)

Be-maut kahi mar jaye na ham, eh jan-e-wafa ye zulm na kar ye zulm na kar

Gairo pe karam...

He still looked down ...as she stood in front of him ...crying now ...he looked up in her eyes ...the spasm of his heartbeats clasping his breath ...plucking his life now ...he just couldn't bare to see her tears

as her eyes settled on Aalisha under the veil ...the sparkling dupaata that covered her head ...the stars ...the subtle shy smile on her face ...the newly wed bride about to embark on a new journey ...as Aaliya remembered her Nikaah ..the reluctance and now its turn into desperation

Ham chahne wale hain tere, yu hamko jalana thhik nahi

Mehfil mein tamasha ban jaye, is darja satana thhik nahi - (2)

Mar jayenge ham, mit jayenge ham

Eh jan-e-wafa ye zulm na kar ye zulm na kar

Gairo pe karam...

By the time the song ended ...Aaliya was profusely crying as she ran out of the house ...there was a pin drop silence ...as everyone saw her running out ...

As she stood outside Barkat Villa ...sobbing on her knees ...a hand came on her shoulders ...

Suraiya was standing ...Aaliya ...theek ho ...

Mami ..mai Zain se bahut pyaar karti hu ...mai nahi reh sakti uske bina...mai bimaar hu ..par maine usse kabhi jaan bujhkar choth nahi pahuchayi,

mera khuda jaanta hai mera pyaar paak hai usse jillat ya rusva karne ka mera koi rada nahi tha ...

Mera dimaag mera kabu main ahi tha ...ab bhi nahi hai ..mujhe uski itni badi sazaa mat dijiye ...

mera sab kuch mat chiniye ...mai mar jaungi uske bina ...

maine usse vada kiya hai ...varna aaj ke aaj rehab chali jaati hai ...usse mujhse door hota hua dard mere bardasht ke bahar hai mami...reham kariye

...Suraiya was silent ...Pyaar karti ho usse...

She nodded ...apni jaan se jyada

Bharosa hai uspar ...

She nodded again ...apne dimaag se jyada

Ek baat bato ...agar usse koi galti ho jaati hai ...toh tum usse bina safai diye bas sazaa de dogi ...

Aaliyas eyes gazed down ...

Mami ...maine pyaar kiya hai ...par meri choth mera dard havi ho gaya tha ...nahi sun saki ...apne hi dil ki avaaz..

Aaliya pyaar karna kaafi nahi hota ...har insaan koh ek mauka milna chaiye ...Zain ne tumse kitne baar intezaa ki ..kya tumne uski baat suni ...nahi na ...

Jab tumhari yadasht wapas aayi toh tum ne usse us kamre mai jhokar apna darvaza band kar liya ...

socha uss raat kya kehna chahta tha who ...bolo...

itni ghutan mai jeer aha tha ...uss Rhea ke saath ...jisi usne us raat kho diya ...

uski Aaliya ne jab usse muh moda ...khamoshi mai dafan karne se pehle uski ek aahh to sunti tum ...bolo Aaliya...

As Aaliya closed her eyes ...his words of that night came haunting back ...his pleads ...his beggings

Da ...please meri baat bas ek baar suno...phir tum joh bologi mai karunga ...vaada kart ahu ...

Zain ...hum ek nahi ho sakte ...the words blurred his mind ...

Da ...bas ek mauka please ...

His repeated pleas of that night that she had crushed in her anger ..her hatred blinded to hear and see the small little wish his heart was urging all the time ...his crawling words that were raking her mind numb now ...

Da...agar tum kaho toh mai koi bhi sazaa ke liye tayaar ho...par yeh gunaah nahi tha ...Hum ek hi da ...bas ek baar baith jao ...meri baat suno ...tumhari har baat manta hu...meri itnis baat sun lo

How long he had begged her to listen to his one truth...asking her for any form of punishment ...but to just listen to he once...

please mujhe tumse sirf ek baat kehni hai ...uske baat joh tum bologi ...mujhe manzoor hai ...

Da ...please ek baar meri sfaii to sun lo..phir joh bhi karna hai karlo ...woh galti joh mujhse hui thi tum mat dhourao...

And her stern reply Zain ...maine abhi tumse kuch maanga ...aaj ke baad who baat nahi suni hai, tumhare joh bhi vajah hai tumhare dil mai hi dafan kar do ...mami ki kasam hai tumhe

As Aaliya started crying ...

Meri Kasam di usse ...kaise todta ...joh baat usne mere birthday ke din mujhe ek chitthi mai batayi thi ..

Pata hai Aaliya maine uski shaqal teen mahine nahi dekhi ...itne nafrat ke bavjood who aaya tha mere paas mujhe janam din ka tohfa dene ...

uski who chitthi...jise mai thofa samjhu ya nafrat ke nayi vajah ...

As Suraiya remembered every word of that letter ...the line that had devastated her the most on that day

Aur Aaj aap se ek beet kehni hai, Main janta hoon aap waise bhi mujhse naraaz hai ...so thodi aur narazgi agar sehni pade toh koi parvaah nahi ...ab joh aap padhogi ...usse humara rishta humesha humesha ke liye khatam hoga ...par aapko yeh baat batana bahut zaroori hai ...

mai jaanta hu bahut der se bata raha hu ...aur yeh sahi mauka nahi hai ...par ab aapko andhere mai nahi rakh sakta ...

Maine usse teesra talakh diya hi nahi ..uss raat hum kamre mei gaye ..mai bolne hi wala tha ...aur Talaq yeh lafz aane se pehle who behosh ho gayi thi...

maine usse kamre mai chodkar ...bahar chala gay ..meri galti thi...Jab Rehaan ne mujhe sach bataya ...toh mai bhaaga ..maine usse kai baar minate ki meri ek baat sun le...par usne muh mod liya tha ...

Mai jaanta hu mai galat hu ..maine aapko dhoke mai rakha ...jhoot bola ...jab aap ne bina poori baat jaane who kala libas chod diya ..mai mazboor ho gaya

...aapko phir se usme dekhni ki taqat nahi thi mujhme ...socha ek din usse dhoondunga sab theek kar dunga ...aapko sach bata dunga ...usko bhi ...

Par uski halat dekhkar mujhe sharam aa rahi hai ...us raat sirf who ek lafaz joh maine na kehte hua bhi usse tabaah kar gaya.

Uski saza katunga ...aapki bhi ...kyunki agar who uss raat behosh nahi hoti toh aaj bhi mai yehi raah par hota ...usse jis din yaad aa jayega ..mai usse sab bata dunga ...

Who bahut naraz hogi ...shayd thode din nafrat bhi kare ...par humara rishta toota nahi hai yeh baat sunkar ...mujhe maaf zarror karegi ...woh meri biwi thi...hai aur humehs rahegi ...meri Aaliya ...

...maine aapse jhoot bola ..aapko andhere mai rakha ...is baat ki ghutan is dl mai humesha rahegi ...par yakeen hai ..aap usse apnayi gi ...

uski galti nahi hai ...meri hai..please usse us baat ki sazaa mat dijiye ...mai jaanta hu ..is baat koh padkar aap shayad mera muh kabhi naa dekhe ...mujhe manjoor hai ..

Mai aap dono ka barabar gunhegaar hu...aapki khamoshi seh raha hu ...aura age joh bhi karogi mere saath sab qabool hai...par please yeh baat usse mat batana ...

mai nahi chahta ki us rishte ki wajah se bina shikayat kiye mere paas aaye...uska dil toh poora dukkha hai na

Galti poori nahi hui ..par gunaah do lafz ka toh kiya hai na maine ...aur uski bharpai mai roz karunga ...usse thekk karunga ...aapka faisla sar ankho par ...umrabhar ki khamoshi Mubarak mujhe ...

As Suraiya sat down crying ...how much she had pleaded him ...that she will tell Aaliya herself ..he didn't ..he kept on saying that she had sworn on her ..he wont broke that promise...

Who Aaj bhi tumhara hai Aaliya ...aaj bhi ...

Pre-cap: The confrontation

Edited by Zainedil - 9 years ago
Zainedil thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Chapter 49

Haqeekat...

Usne sab saha hai Aaliya ...sab kuch ...yeh jaante huae bhi ki who poora gunhegaar nahi hai ...har dard bardasht karta gaya ...tumhari har sazaa...

us raat tumhare jaane ke baad ...who bikhar sa gaya ...who chahta toh tumhe jabardasti apne rishte ki duhai dekar rok sakta tha ...par who chup raha ...

Usse taras ..ya apna rishta tumpar thopna nahi tha...nayi sirae se shuruvat karna chahta tha ...is baat se anjaan ki tum bimaar thi...usse samjh main ahi aaya ki tum usse aise kaise dard mai jhok kar gayi ho ...

Aaliya mera beta pyaar ke saari haddon koh paar chukaa hai tumhare liye ..usse us hospital ke bed par dekhkar ...mai har roz mari hu ...

Pata hai jab Rehman bhaisab ne tumhari sachai batai..bimari samjhayi...tab ek pal nahi laga usse tumhare paas lautne mai ...

Tumhari nafrat, zillat, dard ...sab kuch sehne tayaar tha ...khud se nafrat karne laga woh ..par tab bhi tumse nahi kaha ki ...tum kya lagti ho uski ...

Rhea se khilvaad nahi ki ...tumhare bimari ka fayda nahi uthaya ...mere bete par itni badi thomat mat lago ...

Paak dil se pyaar kiya tha usne ...aur tumhari izzat uske liye sab kuch thi...

maine dekha hai usse tumse door rehte hua ...tadapte hua ..ek choone ke liye ...ek ehssas ke liye ...aur yeh sab usne tumhe takleef se bachane ke liye kiya ...

Jismani takukaat thopna ...aur usse apne khud ke sarhodeon mai bandkar rakhna kisi bi mard ke liye sabse mushkil baat hot hai ...aur mere bete ne who hadde rakhi hogi ...mujhe yakken hai uspar ...

As Aaliya sat devastated ... a crying Zain stood behind both of them remembering the day he had seen her in Jaipur ...the words came in a flashback ...the first words when his journey had started ...those words still spoke a truth that no one saw...no one read ...

A year back...

They had reached the hotel and his mom and entire family were waiting for him to tell his final TALAQ ...he vividly remembered moving towards her and just taking her to a secluded room. Their last lonely night in the jungle and her words from his love notes had compelled him to make this as private as possible. He still hated her, but it hurt him too...to see her pain. Behind this stone faced Zain...still buried was a lovable hubby who had adored his wife. Inside the room, he closed the door and ...

Aaliya had fainted ...and all he had remembered was waiting in his room when Rehan had walked in with the tape. By the time he had heard the truth, it was too late. He had called her ...begged her...but she had just walked away...sealing his fate forever. It was an end of the road for her with him , he still felt the pain of not able to find her next to him every morning. His heart still murmured her name...why did she leave him...why she had not heard his pleas...A why which had no answers ...

He wanted to tell her that night too...and the night she had locked him in his room...he had realized he had failed as a husband ...and that had broken him ...she will never come back...her hatred had eaten him ..leaving an empty heart .....

As Aaliya went on her knees crying ...remembering all his words ...every word always spoke the truth

Before he had given her his first gift to Rhea ..even in his humor there was a truth

Da woh mere friend ne mangvaya tha apni wife ke liye ...uska surprise tha, mere jeb se gir gaya hoga shayad ...

The day she was massaging his legs after his long walk ...he had still called Rhea his wife

Par Zain tumhe nahi lagta mai kuch ...tumpar zyada hi haq jatati hu ...biwi ke tarah

Biwi ho ...he stopped ...mera matlab hai ...hone wali ho ...toh practice kar rahi ho ...accha hai..

The day he had spoken in school once he had joined as a teacher

Aur tum sahi ho...dhoka diya hai ...tumko...sabko...aur dhokebaazo ki waise bhi izzat kaha hai kisike nazro mai

The day she had called his touch Haram

bolo ...in haton koh kaha bandhu ...tumse bandhe hai ...aur tum who dor hi tod rahi ho ...Da..meri azmayish mai ab yeh sunna hi reh gaya tha ...Haram ...meri rishte koh dafan kar diya tumne aaj .

The day they were standing near the lake after the orphanage visit ...

Kyu ...mai kaun lagti hu tumhari...

Aree tumhe nahi pata...biwi ho tum meri...biwi...

Mai nahi hu...she stopped ...tum jaise insaan se koi rishta rakhega bhi kyu ...

Sach kaha ...mujh jaise log kam hi hote hai...aur itne gire haue to bas lakho mai ek...he had laughed ...

The day she had made him strip publicly ...even in that humiliation he had acknowledged her as his wife

Utarte ho ya fadu ...Accha meri biwi utaar tah hu ...

That day how he had told her she was his and only his

Da ...please, dekho log hasenge ...maine sirf chooha tha ...chooma tha ...tum meri ho ..aur apni cheez koh haat lagan eke liye kisiki izzazat ki zaroorat nahi padti ..

The night he was left alone in the jungle...

Da..mai jaanta hu tum naraaz ho ...mujhe ek mauka chaiye tha ...naa uss rat mujhe diya ...na uske baad meri baat suni tumne ...

Aur ya kya jyadti hai ...kyu paak nahi hai humara rishta ...kisi se sache dil se pyaar karna gunaah nahi ho sakta ...maine tumhara kabhi jaan buzkar dil nahi dukhaya ...jabse aaya hu ...bas dooriya mitane ki kosish mai lag ahu ...

Mai jaanta hu ...samajh sakta u tumhari narazgi ..tumhara nazariya ...par tumne who doosra pehlu nahi dekha ...bina usse dekhe ..aise mat pesh aao mere saath,

The night she had taken him on a date and he had silently pleaded the truth

He looked down for a second ...Da...agar tumhe sach ka pata chalega ...toh tumhari soch badlegi ...mujhe sirf ek mauka chaiye ...meri hi galti thi ..mujhe tumhe bahut pehle rokna chahiye tha ..dono mauke gavaye maine...

mujhe pata hai tum bhi bahut dard mai ho...azaad karo...khud koh ...saara dard bahar nikalo ...dil mai sirf pyaar bachega Da ...humara rishta itna kamzoor nahi hai

his last lines that night

Bahut khoobsurat lamha tha ..ek khoobsurat biwi ke saath ...khuda kare aise lamhe aur bakshe mujhe...uski inayaat tum par humesha banaye rahe ...dua padh sakta hu ...

The note on her birthday .. that had stated his relationship

Tumhara ...aur sirf tumhara shauhar...Zain

His innocent question that night of her birthday when she had refused to share her blanket with him ...was a fact ...

Da...agar humara talaqh nahi hota, agar ek lafaz mai nahi bolta ...mere tumhare beech ab bhi ek rishta hota ...toh kya tum tab bhi aise hi nazaron se dekhti mujhe...itna hi nafrat kar paati...ya kuch badlta ...

Her plea to him that night to consider her a friend and his reply ...

Hum ...dost bankar reh sakte hai ...hai na

His eyes were filled with tears ...Da...pyaar hone ke baad ...tum us insaan koh agar dost kahoge toh pyaar ki tohheen hoti hai...mai ab dost nahi ban sakta ...haa dosti nibhaunga par ek shahuar ke dayre mai rehkar

The night he had shouted to the terrorists ...

Aankhen noch lunga ...meri biwi ke taraf dekha bhi toh ...biwi hai who meri...

The same night when he had pleaded her not to go to rehab in anger

maaf karo ...bahut badi galti kar di maine ...jab poori baat nahi pata ho na ...toh aise ut patang faisle nahi lene chaiye...

Thak chuka hu ...meri ek baat nahi sunti ho ...na tab suni ...na ab .

His last line when she had slept on his lap ...before he had put the chloroform splashed handkerchief on her nose

I love you Da...Aaliya Zain Abdullah...aaj Zain Abdullah bhi tumhare saath humesha humehs ke liye dafan ho gaya ..

A Zain who confessed her that night ...

Rehmaan Chachu ne kaha tha ...Allah ke kareeb...Tallaqkh gunahe-azeem hai ...joh mujhse hua tha...

Adhoora ...as he stopped with a heavy breath ...sazaa bhi adhoori chooth gayi meri..

She had never heard him carefully ...Adhoora ...he had told her that night too ...incomplete ...their relationship was never broken ...she was still his wife ...

He had still kept his distance from her ..waiting for her to wake from her slumber ...as she recollected her night in pune ...where he slept on the couch

Tumhare gaud mai sar rakh sakta hu ...sirf 5 min ke liye

The night in hotel, when she had insisted they sleep together

Da ...maine kaha na ...humein thoda time dena chaiye apne rishte koh ..

The seducing night in Bangalore, when he had still held back his desires ...

Mujhe bhi tumse door rehna pasand nahi hai ...par tum shayad abhi samajh nahi paaogi ...jis din ehsaas hoga meri majboori tab shayad ..

He had always maintained her dignity...never trampled her love till she had coaxed him physically ...as Aaliya turned around ..he stood there silently ...

She went to him ...

Kaun hu mai Zain ..bolo Kaun hu ...

Aap meri begum hai ...meri biwi...meri jaan ...meri Malike e Zain ..meri Mamu ki Bhanji ...meri Da ...mera sab kuch ...aapse hi duniya shuru hoti hai ..aur aap par hi aakar rukti hai ...

Agar mai tumhari Biwi hu ...toh andar doosra nikaah kyu kar rahe ho....

He smiled ...and held her hand ...

Aap andar aakar dekhiye ...dulha kaun hai ...

As all the guests had started getting restless by then ...Zain took her to the mens side ..a guy was sitting with his shehra ...

Dulhe miya ...shehra toh uthao...as a face peeked out ..someone Aaliya had only seen in snaps ...she screamed out Atif ...tum ...Dubai se kab aaye ..aur Aalisha se nikaah ...

Zain was smiling ....La ne bahut pehle bataya tha mujhe ..

mat pooch meri poori school ki tankha ...isse samjhane mai nikal gayi...

yeh kissi se pyaar karta tha aur La isse pyaar karti thi...

us ladki ne uska dil dhukaya toh yeh ek baap ka dil todkar humesha ke liye dubai chale gaye...

Chachu bahut roye ..bahut roka par nahi mane ...

Mere koshih karne ki vajah ...yeh dono phir baat karne lage ...woh glares inke patchup gift thi ...La..ka kaam karne ka thofa ...

Aur haa us din hospital mai ...Aalisha bahut dukhi thi ...maa baap nahi hai na ...nikaah kasie hoga ...tab Mom ne usse kaha humare yaha hoga ...

Aaj Aalisha aur Atif ka Nikaah hai ...Chachu bhi yehi hai sab tumhe iss baat koh andhere mai rakhne ki maafi maang rahe the ...

As a crying Aaliya hugged Atif ....humare Dad ..bahut akele hai ..wapas aa jao ...she went and hugged Aalisha ...maine galat samjha ...maaf karna ...mujhe kabhi apne dil ki baat kyu nahi batayi...

Aaliya ...tum us ghar ki beti ho ...aur waise bhi tum bahut parsehan thi ...isliye...

Rehman came and hugged her ..and held his ears in front of her to say sorry ...tumhe apne bhai aur dost ke shadi se mehroom rakha ...maaf toh karogi na ...

Aaliya hugged him tight ....mai Jaanta hu ...tumhara shahuar ab ek pal nahi reh sakta ...tmhe chodkar ...isliye he pulled Aalisha close ....mera intezaam kar diya ..mujhe ek aur beti dekar ...

As Zain smiled ...Aaliya looked away crying ...

-------------------------------------------------------------------------------------

The Nikaah was very lavish ...as the day ended ...and everyone ...went to their rooms...Zain came to his ...

Aaliya ..was standing at the door..

Ek minute andar nahi..bahar khade raho...

He smiled ...Jee madam bahar hi hu ..humesha yehi rehta hu...

Pehle bolo Hospital ken au din aur uske baad ke pandhra mujhe pareshan kyu kiya ...yeh kyu bola ki mami ne mana kiya hai ...

Hospital ke narazgi jayaz thi ..woh tumhari sazaa thi ...uska maafi nahi mangunga ...

Par Us raat tumhare dil dukhaya jab tum ne palace mai bulaya ...bahut bura laga tha ...

par Mom yehi chahti ki tum khud aao ..yaha ...isliye mai intezaar kar raha tha ...

unhe pata chala maine bahut kuch saha tha ...toh unki narazgi mujh par jyada tum par kam thi ...

Aur waise bhi tumne mujhe itna tapaya ...kuch toh badla banta hai na ...

Zain ...andar aao ...he walked in ...

As she came closer to him ...and went on her knees holding her ears ...bahut galat kiya tumhare saath ...bahut dard diya ...maaf karoge ...

He went on his knees too...

Maine bhi toh khatta kit hi na ...and held his ears ...

Da...tumhe aap bulate waqt bahut dard hota tha mujhe ...Malika e Zain ...meri princess meri mami ki bhanji ...nahi jee sakta tumhare bina ...

As she hugged him ..he hugged her ...

He spoke...ek minute ...ek aur vaada poora karna hai ...

He ripped Las band ...as Aaliya saw a patch of skin which was not tanned for almost one and half month now ...as she looked closer ...there was a tattoo...

Aaliya Zain Abdullah ...written

She closed her eyes as she remembered his bandaged hand ..when she had stripped him ...

Yeh kya hai ...Who khana bana raha tha ..toh jal gaya ...

As Aaliya touched it ...Zain yeh kya hai ...he smiled ...

Mera sory bolne ka tareeka ...us din orphanage mai tumahri diary padhi thi heena khalla ne di thi

...bahut sharam aayi..bahut dard hua ...tumhe itna dard diya ...samajh main ahi aa raha tha kaha jao

Aisa lag raha tha ki mai bahut bura hu ...ghin aa rahi thi apne aap se ...

sabak sikhana tha aapne aapkoh ...tumhare har tanha lamhe ka dard ...tumhe jitna dard mehsoos hua wahi karne ki koshish thi...

...toh us din jaakar karvaya ...

usse kaha aise jagah karna jaha sabse jyada dard ho...woh bola yahi ki nashein ...bahut dard degi agar tattoo karvoge toh ...toh maine kaha likhwa do ...

kalaai par tumhara naam ...

bahut brave tha mai ...cheekha nahi ...t

umhe kabhi nahi dhikanae ka wada kiya tha ..La ne vaada liya tha jis din tume meri bahon mai hogi us din yeh band utrega ...to aaj utaar diya ...

Yaad hai who mehhdi se tumahar naam mere haath mai likha hua tha Aaliya ...jis din tum mujhe chod gayi...j

ab hospital se chuth raha tha toh har pal apne haath mai tumhara naam dhoondta...socha isse acchi baat nahi ho sakti ..

kabhi mitega nahi ...humesha mera saath rahega ...meri Aaliya ka naam mujhse kabhi nahi juda hoga ...tum tab bhi merit hi ...aaj bhi ho aur humesha rahogi...

She was crying ...Zain tumne yeh kiya tha uss din ...aur maine ...she looked down unable to seeing his eyes ...she had treated him so bad ...

Maine tumhe kitna ruswa kiya ...

Tum bimaar thin a Da ..ghusse kabu main ahi tha ...isliye toh mai tha tumhare paas ..tumhe sambhalne...

She kissed it ...mujhe bhi chaiye ...

He looked at her angry ..apni sazaa bhool gayi ya yaad dilau tumhe ...sochna bhi mat ...

Da...bahut bahut bahut dard mai tha ...hospital mai tumhare saath bahut rukha pesh aaya ...

mat pooch kaise kaate who nau din ...par tumhare who peeth ke nishan mujhe bahur dard dete the ...islye apne aap koh phir se staya maine...

Tumhe naa dekhna ...mere liye maut se bhi batar hai ...

aur har din mai bas woh 6-6:05 minute ke liye taakta rehta ...

Mom ne kaha tha tum zaroor aaogi La ke nikaah par ...aur kyunki unhe pata chal chukka tha ki maine apne aap koh bahut tamg kiya hai ...toh yeh unki sazaa thi ...

Bol rahi thi..tum dono ne mazaak banake rakh hai iss dard koh ...toh ab dono bhugtoge ...

humari sazaa thi ...unhe bahut ghussa aaya tha mujh par..aur thoda tum par bhi ..kya karta ...Mom hai na ...toh maan liya ...

Huggie dene se bhi mana kiya tha mujhe...

Uss raat tumhare hospitak se jaane ke baad ...mai La ...ke ghar nahi gaya ...mai toh neeche servent quarters ke room mai baitha saari raat tumhare kamre koh dekh raha tha ...

who subhah darvaza khole hue dekha toh bag pack karne laga ..he giggled as she hit him on his arms

Da...par pata hai ...jis raat tumne palace mai propose kiya ...us raat main eek galti ki...

She looked up crying ...

He held his ears again ...khana nah khaa paaya ...tumhara who chehra jeham se nikaal nahi saka ...aap bol bol kar thak chukka tha ...sorry Mailke -e-Zain ...aapko takleef di ...

She hugged him tight ...kissing his cheeks

Zain ..tumhe jis din bhukhar tha ..maine neend ki davai milayi thi tumhare soup mai...saari raat tum mere paas the ...huggie bhi mili thi tumhe ..he looked up shocked ...Da..cheatng hai ...mujhe kitna bura feel karvaya ...

Zain ...aainda kabhi aone aap koh chot nahi pahuchana ...pata hai uss din tumhe aise bandha dekhkar mujhpar kya beeti...

Sorry Da...aainda ...aise gusthaki kabhi nahi hogi...

Hum saath mai tumhara ilaaz karenge ...yeh bimaari se ladyenge ...akele nahi ho tum ..mai humesha se tumahare saath tha hu aur rahunga ...

Pata hai ...Roz raat mai aaj bhi couch pe sot ahu ...maine vada kiya tha khud se jab tak tum nahi wapas aaogi ...tab tak who bistar par nahi sounga .....

She was crying all the while ...

Da... zindagi ka safar ...tumhare bimari ke karan mushkil hoga par hum saath mai kaat lenge ...

kabhi tumhe ghussa aaye toh mai humesha tayar hu...har din har lamha ...keemat chukaunga ...us ek galti ki jisne tumhare dimmag koh aise dozak mai daala ...

She hugged him tight ...

Zain ...yeh Da ...ka matlab kya hai ...

He laughed ...Woh toh 10 saal ke anniversary par bataunga ...ab mujhe meri bakshsih chaiye ...as their lips closed on each other the stars drizzled ...

SIM

Pre-cap: Da ka Rahisya ...aur das saal baad ...Zaya romantic update

Edited by Zainedil - 9 years ago