Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

AnnRosewood thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Posted: 9 years ago
His love and concern so strong and evident,so much so that its pricking her skin and biting into her flesh.
Its strange how emotional pain is worse than physical pain..the pain of being close yet distant..the pain of separation ...and the pain that comes along with decisions that we make..
Its the pain that comes when you realize that the person who made you feel so special yesterday,makes you feel so unwanted today..
Ever has it been that Love knows not his own depth until the hour of separation..I just hope that my heart starts beating once again..
Uss din tu haan udaas rahe
tujhe jis din hum na dikhe na miley
Uss din tu chup-chaap rahe
tujhe jis din kuch na kahe na suney
Main hoon bann chuka, jeene ki ik wajah
Iss baat ko khud se tu na chupaa..
Tu Har Lamha.. tha mujhse juda..
Chaahe door tha main.. yaa paas rahaa

Lab se bhale tu kuch na kahe
Tere dil mein hum hi toh base yaa rahe
Saansein teri iqraar kare
Tera haath agar chhulein, pakde
Teri khwahishein kar bhi de tu bayaan
Yehi waqt hai inke izhaar ka..

Uss din tu haan udaas rahe
tujhe jis din hum na dikhe na miley
Uss din tu chup-chaap rahe
tujhe jis din kuch na kahe na suney
Main hoon bann chuka, jeene ki ik wajah
Iss baat ko khud se tu na chupaa..

Lab se bhale tu kuch na kahe
Tere dil mein hum hi toh base yaa rahe
Saansein teri iqraar kare
Tera haath agar chhulein, pakde
Teri khwahishein kar bhi de tu bayaan
Yehi waqt hai inke izhaar ka..

You are the best..you're special Sim..always remember that..
love
Ann
zaya.fatima thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail

Chapter 44

The black mailing of Zain and Aaliya's pleading these two are something else their cuteness their weirdness every thing related to them is unique and adorable❤️

aur haa ...davai aaram ...agar nahi liya ya kiya ...toh mujhe sab kuch band karna aata hai as he eyed his IV ...yaad hai na ...she looked at him...he was threatening her ...

As she walked closer to him ...Zain ...tum mujhe aise door rakhoge ...tumhein meri zaroorat hai ...main ahi reh sakti ...tum nahi reh sakte ...toh yeh sab kyu

zaya.fatima thumbnail

Chapter 45

I love you Zain...bahut yaad aa rahi hai...huggie chaiye...

Day3- I love you kitkit ...theek toh ho na tum ...ghaav bhara tumhara ...pata hai aaj zarron ne tumhe hi bola hai ...maine school mai resignation de diya ...dead

Day4- I love you Zain ...ek chota selfie bhejoge ...mai pagal ho jaungi iss sante se ...please ...dead

Day5- I love you kitkit ...bahut zyada yaad aa rahi hai tumhari ...nahi rok paa rahi hu...sorry plz mai hospital aa jao...dead...

Day6- I love you Jaan ...itne nirdayi ho ...sorry plz maaf kar do na ..please ...dead...

Day7- Chot almost chali gayi hai ...mai kal aa sakti hu ...I love you ...dead ...

Day 8- Mai aajo please please please ...sirf dekh kar chali aaungi promise...dead. ...

These innocent lines her confessions the same feelings from which Zain have gone through

Tum theek ho gayi ho ..mujhe maafi mil gayi ...ab aapse kuch nahi chaiye ...koi shikva nahi hai ...so ab humare raste alag ...

aur please khuda ke vaaste apna khayal rakhyega ...rishta nah raha par fikra humehsa rahegi ...aur please mujhe pagal mat samjhana ...who yadein mujhe kaati hai ...

His way of caring and still going away from her and when he said :

Taras par bane rishte ...aur kisike chot dekh kar ki jaane wala pyaar ...tikta nahi ...mujhe aapko theek karna tha ..so aap ho gayi ...ab aap bhalle mujhe maaf na kare mujhe koi faraq nahi padta

I'm scared what is he up to

Riya5666 thumbnail
You know what, I Love You Sim!
To be honest, this chapter made me somewhat happy...
Like what Aaliya is experiencing right now is not even an iota of what Zain must have gone through...
I really wanted her to know what all Zain had done or sacrificed for her...
I am going to read this chapter again...
I liked it really that much...
Zain loves her... He is angry on her for hurting herself... The love is evident in the dialogues...
I know Aaliya will definitely figure out something to stop him...
Waiting for the next chapter sooo much...
Continue soon...
..DancingDoll.. thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
it was so emotional...
feeling bad for both zain nd aaliya...
now aaliya is paying back..
m luking forward to it...
cont soon...
zayadreamland thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
its really an amazing story loved it
Cont soon ,:).
arohi_ thumbnail
It's lovely yet little bit painful. First time the "aap" word sound more beautiful form whom you love, as it shows his love for her. I guess actually know what are you cooking in your mind and hope it will be as I guessed. Great it's going to be end with happy ending with your unique touch. Waiting for it to unwrapped!!! Love you sim still I am smiling like a stupid. All credit goes to you and to the cutie pie zain.
Edited by arohi_ - 9 years ago
Zainedil thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Here I am again, two chapters and two more tomorrow...one additional if I am able to sit and type. I am today in a lot of pain and maybe this may not be upto the mark, hope you all over look

I still see few people not able to see the depth of the story..I dont write glossy stuff, I am a crude writer ...and I cant change my style. Was surprised when people label me as a dark writer ...😆, well I believe my story had shades of light too...anyways ...I have reached the end of a long journey ...

Tomorrows update will have the Climax part 2, today is Climax 1 😆

Dedications: Every word that you all type counts ...few people I have never dedicated ..far laila-Shree, Sobtian(Anaya), Fariya 98,smiling_baby(forever silent), cutestar12(again forever silent), madhu(still miss you),Zaya 2, Zayadreamland,sweetuiq and a very very dear Twitter reader...shelja16 and Sadia ...Silently ..or with words I have always loved you all...

This ones to each of you for showering BIshq the love story it is ...love you all...

SIM

Chapter 46

Mat Jao...

As Aaliya walked back home her heart was filled with an unendurable pain ...shadows that never form at night ...she looked on the road while driving ...her heart filled with a silence now.

She couldn't figure out what had gone wrong, which was a wrong step...her coming to his life again...walking away...testing him...or hurting herself ...It was all spiral ...

Her head was spinning images as they she was sitting in a carousel ...twitching her senses every second. An emptiness ...what was she doing ...how can she let him go away ...but her Mami ..maybe he was right ...he wont tolerate anyone hurting her again ...and he was caught between his mom and her. She had no answers left ...

As the night drifted away ...she realized Suraiya, Fahad and Rizwan all had left ...and no one had said goodbye ...a sadness was trickling in her mind...maybe Suraiya had forced them too to walk away ...as Rehman came to her room...

Aaliya beta ...Davai ...she smiled...

Dad..ek baat poochu ...

Beta agar Zain ke bare mai hai toh nahi ..usne mana kiya hai ...

Nahi Mami ke bare mei hai ...woh naraaz hai kya ...

Aaliya ...haa ...khaffa hai...

Par Dad ...achanak kya hua ...

Zain ki halat nahi dekh gayi unse ..aur shyaad unhe sab kuch pata chal gaya ...joh kuch tumne yaha kiya uske saath ...

Kisne bataya ...

He looked down ....Dr.Das ne unhe bataya ...kyunki unhe darr hai Zain agar tumse door nahi gaya toh shayad bahut dar ho jayegi ...

yeh patient confidentiality ke pare hai...hum doctors koh mariz ki batein kissise bhi share karne ki izzazat nahi hai...

par ...agar patient khud koh ya doosron koh chot pahucha sakta hai ...tab humei family koh involve karna padta hai ...

Jab Zain ...koh hosh aaya ..usse pehle Dr. Das , Suraiya begum se baat kar chuke the...unhe shakh hai ki who waha jaan bujkar rukha tha ...apne aap koh choth pahuchane ke liye ...

Her heart withered ...Dad ...Mami mujhe jimmedar therati hai na ...

Beta who sirf Zain koh mehfooz rakhna chahti hai ...har maa apne bacche ke liye yehi chaati hai ...isme galat kya hai ...

Dad ...Zain mujhse door khush nahi reh payega ...

Aaliya tumhare nazdeek Suraiya begum ka dil ghabraye ga ...usne faisla kiya hai ...uski izzat karo...

He walked away ...leaving a trail of shattered heart behind ...

The morning she got up and went to her balcony ...as she tried opening her eyes she saw him sitting on his bed ...

Zain ...she shouted and rushed downstairs to meet him ...as she stood crying in front of him ...and he looked up in her eyes

Mai jahan rahu, mai kahee bhee hu, teree yaad saath hai

Kisee se kahu, ke nahee kahu, yeh jo dil kee baat hai

Kehne ko saath apane ek duneeya chalatee hai

Per chhupke iss dil me tanhaayee palatee hai

Bas yaad saath hai, teree yaad saath hai

Mai jahan rahu, mai kahee bhee hu, teree yaad saath hai

He gazed down as he was sitting on his bed ...and continued packing his bag ...as she came close to him...

Zain ...tum aa gaye...

He looked up ..Ji Saaman lene aaya tha ...kuch yehi choot gaya tha ...as he closed his suitcase ...and tried standing up...she realized he had a crutch in his hand ...his face looked tired as though he waited for long ...

Yaha do ...mai pakadti hu...

Aap rehne dijiye ...mai kar lunga ...

She forcibly took the bag from his hand ...

Andar chalo...chai peete hai ...

Phir kabhi...La intezaar kar rahi hai ...breakfast ke liye ...

Zain ...please ...

He nodded

As Aaliya went in to make tea and set everything on the dinning table...

Koyee puraanee yaad meraa rasta roke mujhse kehatee hai

Itanee jalatee dhup me yu kab tak ghumoge

Aayo, chalke bite dino kee chhanv me baithe

Uss lamahe kee baat kare, jisame koyee phul khila tha

Uss lamhe kee baat kare ke

Jisme kisee aawaaj kee chandee khanak uthee thee

Uss lamhe kee baat kare ke, jisme kisee najaro ke motee barse the

Koyee puraanee yaad meraa rasta roke mujhse kehatee hai

Itanee jalatee dhup me yu kab tak ghumoge

Chachu koh Clinic mai milunga ...kal subhah ki flight hai ...

She bit her lips...hard ...and smiled...

Tum sach mai jaa rahe ho ...

Jaana padega ...

Par tumne toh kaha tha ...mujhse saath mai lekar jaoge ...kya hua uss vade ka kya

Zidd thi ...ab majboori hai ...waise aap ka resignation Sharma sir ne accept nahi kiya hai ...aapki job safe hai ...

Zain ..mai Da se Aaliya se Aap kab ban gayi tumhare liye ...

He smirked ...jab mai Zain se naukar...driver...teacher...cousin...chachu ka assistant ...aur na jaane kya kya ban sakta hu ...toh aap bhi ban sakti hai ...

Khair koi baat nahi ..jab tak raha bahut accha waqt guzara aapke saath ...ek aakhri gift chaiye aapse ...

Bolo...she was crying again ...

Jaane kiski talaash unakee aankhon me thee

Aaraju ke musaafir bhatkate rahe

Jitane bhee woh chale, utane hee bichh gaye rah me faasale

Kwaab manjil thee, aur manjile khwaab thee

Raston se nikalate rahe raaste

Jaane kis waaste aarju ke musaafir bhatkate rahe

Ho sake toh mujhe maaf kar dena ...mera irada nahi tha ..

aapke dil mai pyaar bharkar aise chodne ka ..par Dad ke baad Mom ki duniya mere vajah se ulat gayi hai ...unhe aur nahi tod sakta ...

Agar unke kehne pe mai koi faisal let ahu ...toh usme unki galti nahi hai ..meri hai ...kamzor aadmi hu...pehle apne pyaar koh nahi baaccha saka ...aur ab apne rishte koh ...

Aap ke shares aapke name transfer kar diye the maine ..umeed hai ...aap unhe mana nahi karegi ...agar zindagi mai kabhi aapke kaam aa saku to yaad karna ...

Aaunga nahi ...par madad bhej dunga ...

Zain ...she stopped herself ...

He smiled ...Zain Abdullah ...naam toh yaad rahega na ...and got up...

Khuda Hafiz ...

She didn't respond as she saw him walk away ...hugging Abdul chacha and Kashif ...

Kahee toh dil me yaado kee, ek sulee gad jaatee hai

Kahee har ek tasvir bhahut hee dhundalee pad jaatee hai

Koyee nayee duneeya ke naye rango me khush rehta hai

Koyee sab kuchh paake bhee yeh mann hee mann kehta hai

Bas yaad saath hai, (teree yaad saath hai -3)

Aaliyas world was closing in darkness ...a breath that was troubling her ...she had to do something fast ...

She hatched a plan ...and coaxed Zaroon to help her ...her last resort ...

Sir Please ..ek baar aa jaye...Bhai aapko sorry bolna chahte hai ...Ok theek hai ...haa 7:00 baje ...palace mai...haa bhai aa jayenge ..waha ...

Aaliya smiled and kissed him as Zaroon kept the phone...

Miss ...aaj aapko share karne mai...jalan nahi ho rahi hai mujhe ...

Aaliya hugged him tight ...and got ready ...

La...tum yehi ruko..mai Altaf se milkar aata hu ...shayad disturb hai who ...

Zain yaha parking nahi hai ...toh mai waha ruki hu ..tum aa jana ...aur haa he looked up...Dhyan se ...

He smiled back...haa ...ab jau ...

As he entered the palace ...it was deserted ...the guard was almost closing it ...

Sir..kal aayega ...

Ji dekhye waha garden mai koi wait kar raha hai ...mai bas 15 min mai wapas aa jaunga ...

Accha jaiye par jaldi aayega ...

Zain walked slowly the crutch making a squeaky noise ...as it grew darker ...

He stood near the garden surrounded by the humongous palace ...it was a serene sight as the night insects buzzed around ...

in a fraction of second ...as he walked ahead he saw lights flashing ...a big red heart filled with small LEDs ...tingling ...reminding him of the night in Goa when he had proposed Rhea ...he walked further and saw her ...she was kneeling with a rose in hand ...smiling and crying ...

A moment ...that bite him hard ...

He slowly walked near her ...and held her hand and made her stand ...

I love you ...mat jao ...

The words that assaulted his senses..the beats boycotting him from life ...

As he wiped her tears ...

Aapse kaha tha maine...mere liye aur mushkil mat baanaye ...aap samjhti kyu nahi...

Zain ...mat jao ...khuda ke liye ...

He looked down ...Miss Haider ..kuch sapne ..kabhi haqeeqat nahi ban paate ...mat bhagiye unke peeche ..chot lagegi ...chaliye aapko ghar drop karta hu ...

She held his hand ...

Tum jee sakoge mere bina ...he starred back...

Jee raha hu na ...pyaar karna maut se bhi batar sazaaa hai ...mai bhugat raha hu na ...

Aap please apne aap koh sambhaliye ...hum acche se ek doosre se door jaaye toh dono koh kam dard hoga ...Chaliye La wait kar rahi hogi ...

Zain ...please ..laut aao ...

Aapse haath jodkar guzarish kar rahahu ...mere liye Mom ki baat is waqt maana utna hi dard deta hai jitna aapko ho raha hoga ...

par yeh unki baat thi ..ki aap se nahi milunga ...mai vada nahi todta ..umeed hai aap mujhe samjhegi ...

As Aaliya walked behind him ...she felt dead ...

Sach toh yeh hai kasur apana hain, chand ko chune kee tamanna kee

Aasamaan ko jamin par maanga, phul chaaha kee paththaro pe khile

Kaanto me kee talaash khushbu kee, aarju kee ke aag thandak de

Barf me dhundate rahe garmee, khwaab jo dekha chaaha sach ho jaaye

Isakrr hamko saja toh milanrr hee thee, sach toh yeh hai kasur apana hain

when Aalisha saw her she was shocked...Aaliya yaha kaise...as Zain sat besides her...

La..inhe ghar drop karna hai chale ...

Par Zain ..Aaliya yaha kya kar rahe hai ...

He looked outside ...Tum pooch lo ...

Aaliya bolo kya hua ..aur tum ro kyu rahi ho...

Zain tum hi bata do...kuch jhagad a hua kya tum dono ke beech ...

La...chale...

As the car started Aaliya felt a stranger to his world...when she got down ...he came out of the car ...

Aap ...theek hai na ...

She nodded ...

Chalta hu ...najane ab mulakat hogi bhi ya nahi ...

She starred back angry ...

Aap se milkar aaccha laga Mr.Abdullaha ...ummed karti hu appko fir kabhi na dekhu ...Allah hafeez ...

He smiled...Ab toh Allah hi Hafeez hai ...

As he sat back and the car reversed ...a drop of tear streaked down ...

Kahee toh bite kal kee jade, dil me hee utar jaatee hai

Kahee jo dhage tute toh malaaye bhikar jaatee

Koyee dil me jagah nayee, baato ke liye rakhta hai

Koyee apni palko par yaado ke diye rakhta hai

Bas yaad saath hai, teree yaad saath hai -3

Toote sapne ankhon mai hi bikhar gaye ...

Chupte hai ab joh sishe ...who ansoo bankar beh gaye

Jalta jalte insaan se raakh humein bana gaye... mite mai hi ghula gaye ...

Jab teri raah mai intezaar karte karte yuhi mit gaye ...

Ab har ek saas tera ehssas dilati hai ...

Sirf jeena ke liye Jee rahi hai tu ...bas yehi baat bol jaati hai ...

SIM

Pre-cap: a big decision that will change their lives forever ...the climax

Edited by Zainedil - 9 years ago
Zainedil thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail

Chapter 47

Nikaah...

The next day was bad ...as she kept on gazing out ...he had left for good...as Aaliya tried picking up the pieces of her life again ...devastated pieces that could never be fixed ...

It was 15 days ...he never called..he never messaged ...she too had shut her door now ...it was painful...but he had cut off his cords ...and maybe staying alone was better than hurting each other ...

Till she came one evening to see Rehman with his suitcase ...leaving

Aaliay beta ..mai Mumbai jaa rah ahu...

she looked up sad ...kya hua ...Dad...

Suraiya begum ka phone aaya tha ...Nikaah hai ...

The words slapped her ...Nikaah ...as she sat down ...shocked...

Main dhoondne ko zamane me jab wafa nikla

Pata chala ke ghalat leke main pata nikla

Main dhoondne ko zamane me jab wafa nikla..

Haa ...tum cholgi...

Nahi aap jaaiye...

Mai jaanta hu tumhe bahut dukh ho raha hai...par uski khushi mai shareek hone ki kosish karna ...bahut kuch saha hai usne ...

Ticket table par hai ...agar irada badalo toh aa jaana...he hugged her and walked out ...

The head spiraled as she felt she was about to faint...he was marrying ...his mom ...her mami must have told him ...the splashes of feelings splattered in droplets ...

As she sank on her knees ...a shrill cry came out ...Zainnn

She had not realized when she had drifted off to sleep ...as she woke up on the floor...she had to stop him ...she picked the tickets and took her purse and rushed out ...

The whole Barkat villa was decorated as Aaliya weakly stepped in ...

Everyone was dressed as she saw the Nikaah preparations in the center ..the glittery beads portioning the hall in two parts ...the female side was buzzing with songs and smell of Mehndi...she still remembered her Mehndi night ...his birthday ...and the day she got her memory back...

The male side was more quiet ...her eyes searched for familiar people ...

Jiske aane se muqammal ho gayi thi zindagi

Dastakein khushiyon ne di thi,

Mit gayi thi har kami

Kyun bewajah di yeh saza

Kyun khwaab de ke woh le gayaa

Jiyein jo hum lage sitam

Azaab aise woh de gayaa (Azaab: pain)

Main dhoondne ko uske dil me jo Khuda nikla

Main dhoondne ko uske dil me jo Khuda nikla

Pataa chala ke ghalat leke main pata nikla

Pataa chala ke galat leke main pata nikla

Main dhoondne ko zamane me jab wafa nikla aa...

As a hand touched her shoulders ...

It was Fahad ...Aaliya tum yaha

Fahad Bhai ...she hugged him ...he was crying ...

Fahad Bhai ...dulhan kaun hai ...as a crying Fahad pointed towards someone coming from upstairs ...

Aaliya eyes landed on Aalishas face ...she looked ravishing in a dark green bridal attire ...so stunning that even Aaliyas eyes were fixed on her ...

Aaliya walked like a dead soul towards her ...as Aalisha sat down ..she sat besides her ...

Nikaah Mubarak ho Aalisha ...as she opened her veil..

Aaliya tum yaha ...

Kya hua ...accha nahi laga mujhe dekh kar ...khushi nahi hui...

Aaliya mai jaanti hu ...tumhe bura laga hai...mai tumhe sab kuch batana chahti thi...par darti thi tum mujhe galat samajh logi ...

Aaliya maine usse paane ke liye bahut intezaar kiya hai .

.yeh jaante hua bhi ki who shayad mera kabhi nahi hoga ...mujhe kabhi nahi apnayega

..mai phir bhi apna kadam aage bada rahi hu ...mai jaanti hu tumhe andhere mai rakh kar humne galat kiya ...par tumhe aur nahi chot pahuch sakti mai ...

She smiled ...

Upar chalo ..tayaar ho jao...as she asked someone to help Aaliya ...

Aaliya just walked upstairs to see her house..her love ..being snatched away ...

As she was walking she met Suraiya ...who was glowing ...

Mami...Nikaah Mubarak ho...she cried ...

Aaliya ..mujhe laga tum nahi aaogi...sorry sab kuch aise achanak hua ...mai jaanti hu hum sab ne tumse chupaya hai

...par who maan hi nahi raha tha ..bahut mushkil se raazi kiya hai usse ...

Usse theek hone mai waqt lagega ...par mujhe ummed hai ...who dono sab sambhal lenge ...

Aur haa ...Aalisha ke khushi ke liye aaj udaas mat rehna ...woh man hi man usse apna maan chuki hai ..tumhe udaas dekhegi toh shayad ...she stopped

Aaliya smiled...dariye mat Mami ...muskura lungi...aapko sorry mere wajah se bahut dard hua ..

Aaliya ..galti hum sab kit hi...ab koi shikva nahi hai ...who khush hai ...yehi meri liye kaafi hai ....waise bhi ...ek naya rishta ghar par khushi hi layege ...sab koh aage bandna chaiye ..yehi zindagi hai ...

Aaliya walked to the room...her old room ...and someone gave her a beautiful sharara ...a peach one...as she wore it ...the girls combed her hair ...and even put some mehndi on her palm ...the one she just starred ...his name will never be written on them now ...as they all went downstairs ...Aaliya sat in the room crying ...

Rehman walked from back ...

Aaliya beta ...sorry ...mai bhi jimmedar hu...maine bhi razamandi di ...ek baar tumhe shamil karna chaiye tha apne faisale mai...

Koi baat nahi Dad ...who khush hai na...aur waise bhi ab bahut der ho gayi hai ...

Beta ...Tum bahut acchi ho ...khuda kare tumhe har khushi naseeb ho...aur haa tumhari jagah koi nahi le sakta ...samjhi as he kissed on her forehead and walked out ...

She decided to see her room ...which was going to be Aalisha room soon one final time...the memories and their fragrance were fast dwindling now...

She walked in his room ...and closed the door ...closing her eyes and crying ...

As she turned around she saw him ...he was wearing a light marron sherwani ...and his face was glowing ...it was as though his happiness was speaking out ...

As he saw himself in the mirror...he smiled at the friendship band and kissed it ...not realizing that Aaliya was watching him and turned around ...

Dhoondta tha ek pal me dil jise ye sau dafaa

Hai subah naraz us bin roothi shaame din khafa

Woh aayein na, le jaayein na

Haan uski yaadein jo yahaan

Na raasta, na kuchh pataa

Main usko dhoondhunga ab kahaan

Main dhoondne jo kabhi jeene ki wajah nikla

Main dhoondne jo kabhi jeene ki wajah nikla

Main dhoondne ko zamane mein jab wafa nikla

Main dhoondne ko zamane mein jab wafa nikla aa..

His eyes hooked on hers ...a moment that blurred ...a second that whizzed with pain ...she was here to stop it ...but how would he ...he had to ..now there was no looking back

Aap yaha ...he was shocked ...

She smiled ..Nikaah Mubarak ho Zain ...bataya nahi ...

Ahat bhi aati thi ...toh dil bewajah machalte tha ...

Har dastak par sirf teri nazron koh dhoondta tha ...

Ek mudat se tere darr par hum intezaar karte rahe ...

Tu naa aaya ...teri har yaad mai hum tanha siskte rahe ..

Jab tune aakhir haat badaya tab tak bahut der ho chuki thi...

Meri manzil kisi aur se bandh chuki thi...

Ab kitni minnate karenge apni taqdeer se ...

Haar chuke hai apni kismet ki is ladti jung se ..

Mujhe apne se door tujhe karna hoga ...

dil koh is akele jism mai ab tadpte rehna hoga ...

Tum era khuda tha kisis zamane mai ...

Ab tujhe bhi mere saath mai dozak mai jalna hoga ...

Pyaar ki yeh intehaa ...sab nahi nibha paate ...

Aise hi kuch logon koh ...beintehaa ...keh jaate ...

Humari prem kahani shayad ahdoori hi rahegi ...

Jab who mujhe tere saamne Qabool hai kahegi...

Do Dil aaj humesha ke liye bichad jayenge ...

Laute lamhe ab sirf parchaiyon main azar aayenge ...

Dhadkan bankar tum humesha mefooz rahoge ...

Is buzdil dil mai ab tum har lamha qaid rahoge...

Meri akhro arzoo...meri chahat aaj mujhese chin rahe hai ...

Tub hi aaj tamasha dekh ...yeh log keh rahe hai ...

Aaj us dehleez par fir se akela hi khada hu ...

Gaur se dekh mai kitna lut chukha hu ...

Aaj tere is saaye koh tera jism chodna hoga ...

Apne khuda se isse muh modna hoga ...

Qabool karenge ...usse ...tere samne ...is tarah ...

Mare huae log ...rooh koh azaad karte hai jis tarah ...

Maaf karna teri ankhon main ahi dekh payenge..

Par khuda ke har sazde mai tere liye dua hi bas mangege ...

Qabool hai aaj ...har who dard ...joh tujhe chot pahuchyegi...

Teri har cheek mera ansoo mai utar aayegi

Qabool hai ...Qabool Hai... Qabool hai ...

SIM

Pre-cap: Qabool hai ...
* the poem in the previous update with blue lines is not mine ...the above one is my fav ...
Edited by Zainedil - 9 years ago
_Butterfly_ thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 2 Thumbnail
omg ...that was sooo intense sim ...really amazing ...I loved it ...oh no aaliya ne toh harr man li .:'(...bt I hope zain 's qubool hai will be only for aaliya 😆 eagerly waiting for the next chps ...
plz cont asap