ZAYA OS: I WONT LET U GO.

nishi_taarey thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Posted: 10 years ago

HELLO I Guess yahan koi mujhe nahi jaanta hoga?? Janega bhi kaise I am not a active member and not a big beintehaan fan but my lovely and pyari pyari "FIRDOSE DI " who is known as zaya-firdose is a big .. I must say big se bhi zyada big zaya fan ...zaya ki happiness mein vo happy hoti hein and sadness mein vo bhi said ho jaati hein ... And ab meri di zaya fan hein to thoda thodda mein bhi hoon ..and vo mujhse kab se bol rahi thi to write something on zaya ...and aaj she said pls write and next month unke exam hein to she is leaving if .. to meine socha jaane se pehle apni unke liye ek zaya story likh doon...

I know I am a bakwaas writer to galtiyaan maaf kar dena and please zyada criticize mat karna thoda thoda chalega...

Enough of my bakwaas now ..enjoy...

So here this is only for u "FIRDOSE DI "I hope u will like it ... fingers crossed...

NOTE: this is not based on current track ... it is really different from the current track

CHARACTER SKETCH

Aaliyah Zain Abdullah :A Beautiful, smart 24 years old modern girl with a golden heart ... loves zain abdullah and is married to him...has not confessed that she loves jain ...bubbly and chirpy , believes in living life to the fullest ...

zain Abdullah :a rich business tycoon ,25 years old ...married to aaliyah against his wish but has developed soft corner for her ... calls aaliyah aaftoon ki dukaan..

Suraiyaa abdulaah : mother in law cum best friend of aaliyah .. helps her in everything and supports her...

Ankita: aaliyah's friend .. a doctor by profession..knows about her feelings for zain..

Zain: please aaliyah ... this is not done ...aadhe ghante se u r in the washroom .. tumhe to ghar mein hi rehna hai .. mujhe to office jaana hai .. kuch reham khao mujh par ...

Aaliyah : agar itni hi jaldi thi office jaane ki to jaldi uthte ... meine nahi kaha tha itne late utho,...

Zain: haan meri maan .. maaf kar do ab to bahaar aa jao please...

Aaliyah : aa rahi hoon ...

And she opened the door of washroom asking zain to go in ...

Aaliyah: and ya nahaane ke saath saath apne iss sade hue phoolon ke vase jaise shakal ko bhi thoda theek kar lena...

zain: thanks for the suggestion aaftaon ki dukaan .. itna time apni problem solve karne mein lagati naa to aafton ki dukaan nahi banti...

And he closed the door leaving a confused aaliyah thinking what he said...

Aaliyah( to herself): pata nahi kya bolte ehta hai ... iski baton ke bare mein sochoongi to pura din matlab dhoondne mein nikal jaayega .. oxford mein bhi translation nahi milega...

She brushed her thoughts aside and as she was about to go down she felt pain in her head and was about to fall down...

Aaliyah: ye chaakar kyun aa rahe hein mujhe ... And sir bhi bahut dard kar raha hai ...

She went down holding her head and trying to control her pain...

Suraiyaa: aaliyah good morning ..beta aaj sham ko free ho kya ??

Aaliyah: ji mom ... par kyun ..

She tried hard to sound well...

Suriyya: are beta aaj sham ko mujhe hospital jaana hai apni friend ko dekhne uska accident ho gaya but ek imp function bhi attend karna hai and its really urgent.. to kyat um meri jagah hospital chali jaaogi...

Aaliya (thinking): issi bahane khud ko bhi dikha loongi ...

Suriyaa: kya soch rahi ho ?? koi pareshaani hai kya ??

Aaliyah : nahin to ... mein chale jaaongi ...

Suriyaa : ok fine ...chalo ab naashta kar lete hein...

*EVENING TIME*

Aaliyah asked zain to take her to the hospital as she has to see suraiyaa's friend...

While they were in the car .. aaliyah tried her best not to showcase her pain to zain but her face expressions were not unnoticed by zain..

Zain: kya hua aafaton ki dukaan , ab konsi aafat mol li hai tumne jo aise shakal banayi hai ...

Aaliyah: mujhe tumse ladna ka mood nahi hai jain to please chupchaap drive karo..

Soon they reached the hospital and aaliyah in hurry left her mob. In the car ..

Zain (to himself): yeh khud ek aafat nahi dusron ke liye bhi badi aafat hai ...

And he went inside the hospital to return aaliyah s phone..

Aaliyah could not resist her pain and before going to see suriyaa's friend she went to one of her friend who was doctor in the hospital..

Aaliyah: ankita .. please yr jaldi dekh mera sar fhata jaa raha hai ... please yrr..

Ankita: aaliyah tu yahan kya hua ... chal mera saath mein test karti hoon and injection deti hoon..calm down..

zain was searching for aaliyah in every rom but could not find her .. he was about to go towards the room where aaliyah was bein treated...

Ankita took all her tests and asked for the report from her assistant..

Ankita: ye kiski report le aaye tum?? I think kisi aur ke data chada diye.. koi kaam dhyaan se nahi karte ...

Assistant : no mam ye abhi ke hi tests ki report hai ... humne koi galti nahi ki mam...

Ankita: ye kaise ho sakta hai ...

Aaliyah who was feeling little well after having some med. And injections came out...

Aaliyah: kya hua .. kya likha hai reports mein??

Ankita : kuvch nahi aaliyah ... kuch khaas nahi hai...

She tried to hide it from her ...

Aaliyah : please tu kuch chupa rahi hai ... I know u from childhood...bata kya hai reports mein??

zain who was searching for aaliya found her in the room and was about to go inside when he heard..

Ankita: you have brain tumour aaliyah ...

Aaliyah was shocked so was jain ... he could not believe his ears .. ...

Aaliyah was not in a state to say anything ...

Ankita : tu apne husband ka no. de .. I will call him and tell him about this...

Aaliyah: no no.. zain ko mat batana .. vo shayad tension mein aa jaayega and usko baatakar konsa yeh sahi ho jaayega to khamakha use kyun pain doon..

Ankita: itna pyaar karti hai tu use ?? to use baataya kyun nahi aaj tak??

Aaliyah : kya fhayda .. vo mujhse pyaar nahi karta .aur mere andar rejection sunne ki himmat nahi thi isliye use nahi bol paayi .. shayad agge bol bhi deti ..par ab .. bilkul bhi nahi...ab batakar kya karoongi .. jindagi ka kuch samay to bacha hai .. mein nahi chahti ki in dino mein humarerishte mein iss baat se koi asar pade... mein uske saath ladte ladte hi apna pyaar paa leti hoon... agar use ye baataaongi to shayad vo ladai bhi naa kar paayen aur vo mujhse nafrat karne lage

And tears started rolling from her eyes as well as zain's eyes ... it was the first time zain felt he was about to just fall...he felt like shouting and asking god why he did so with his aaliyah...

Aaliyah saw zain at the door and was surprised ankita saw her surprised and looked at the door finding zain in tears there ...

Without even waiting for a fraction of second he hugged aaliyah ..

zain: I LOVE U AALIYAH... Tum mujhe chod kar nahi jaa sakti ... Mein tumhare liye khuda se bhi lad jaaonga ... I wont let u go...i wont aaliyah I wont ...

And he hugged her more tightly ... aliyah had tears in her eyes .. she felt this was her dream ..she was not able to believe what she heard just now...

"I LOVE U TOO ZAIN" these were the only words she could murmer .. hugging Zain with the same passion and crying endlessly...

"Mam"the assistant said which made Zain and aliyah break their hug..

Assistant: I anm sorry mam galti se inki file mein dusre data chad gaye .. inki reports normal hein just tension ki vajah se sar dard hai "..

Ankita: are yu mad .. tabhi kehti hoon dhyaan se kara karo kaam .. par job hi hua aacha hua tumhari vajah se inn dono ne apna pyar confess to kar diya .. par aaiyinda se ye galti mat karna...

Zain was so happy and relieved that aaliyah was not going to go away from him...

He hugged her in happiness ...

Zain: tabhi to maine socha ki tum jaise aaftaon ki dukaan ko bhagwaan apne paas kyun bulayenge...tumhe to abhi mujhe hi jhelna hai ..

He said jokingly...

Aaliyah wiped her tears and smiled and hugged him ...

The two souls made for each other became one ...

Boring ??? I know it is ... Sorry guys for wasting ur time forgive me...

Edited by nishi_taarey - 10 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

MohabbatCrazy thumbnail
Anniversary 10 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail
Posted: 10 years ago
Ummm is thr a mistake wid the ages? Overall tht was really cute continue soon
_Angel_love_ thumbnail