Two shot:Untitled last part updated pg16

devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2
Posted: 10 years ago
 This is my first attempt at any os.. so agar pasand na aaye aur jute chappal agar marne ho.. to please  mere friends ko marna.. who forced me to write.. ye sab unki galti hai...!!!😑
and special thanks to rocking_gal for helping me πŸ˜³ and sorry for the typo errors😳

Everyone is busy... roaming from here and there... some have tensed expressions on their face... while some are busy working and extracting as much info as they can... there's a lot of pressure on them..

afterall it's not everyday that the chief of ETF gets kidnapped .. yes you heard it right... Sameer Damsingh Rathore ... chief of ETF... inspiration to many people.. is kidnapped...

and everyone is worried for him and hell bent on finding that person who dared kidnapped their  chief..!!

meanwhile in the conference room..

Shree and Riya were  busy searching on Shree's lappy... Chottu was giving out instructions on phone to his informers...everyone were trying their level best to find any tiny bit info on Sameer...

but two persons were far away from this... tensed about Sameer... where he would be and how he would be...

they were none other than our famous cop Arjun Suryakant Raute and second Aisha Sameer Rathore... his wife... his better half... from the time they had realized that Sameer was missing... they were worried... worried for his safety... it was a big shock to them.. specially to Arjun.. Sameer was the only relation he had... sure they had their differences but he still considered him as his best buddy...!!!

Arjun's pov...

Why all this is happening again.. abi jab sab thik ho hi rha tha...and Sam got kidnapped... 

bhale hi hmari friendship phle jaise nai hai... but nafrat bhi nai h.. nai dekh skta mai hurt usse... aur aisha wo bechari kitni tensed hai... abhi to sameer aur usne apni zindagi shuru ki.. thi.. nai .. mai kuch nai hone de skta sam ko.. nai kho skta mai apne buddy ko... nai.. 

Aisha's pov

Kaha chale gye ho aap Sameer... kiski itni himmat ki etf ke chief ko kidnapp kare... ek bar milne do bas usse... aise halat karungi... plz Sameer jaha bhi ho bas thik rhna hmare liye plz sam...!!!

and a tear rolls down her eye...!!

The trio had seen these two so much tensed and hurt for their boss... they knew how both  must be feeling.. 

they just prayed that they are able to find their Sameer sir soon...!!

Suddenly Shree yells... Arjun sir... Rathore sir ka number  abhi on hua hai... and  it's showing the sea docks as the location...

Arjun- great atleast we got one lead... chalo guys hume waha jaake dekhan chaiye... Chottu apne informers ko bolo.. har choti si choti chez jo unhe suspicious lagti h hume btaye...

Shree Neha ko bolo... Rathore ke cell ko trace karti rahe...

let's move...

and all leaves in SUV

At the sea docks...

They go the location where it showed cell's position... but they found nothing...

Aisha- dammit... yaha pe to kuch bhi nai hai... Shree are you sure yai location thi??

Shree- han Aisha.. yai thi... suddnely he remembers  sir ye bhi to ho skta hai.. ki sir ka cell kisi aur ko mil ho and wo le gya ho?? mai Neha se puchta hu cell ki location ka.. 

and he goes to call Neha...

Arjun- kuch to zarur choot rha hai.. hume ek bara yaha ki talashi leni chaiye...!!!

Aisha Chottu tum dock ki back taraf jaake dekho.. tab tak mai aur Riya... yaha jo ships khadi hai waha dekhte hai.. and han Shree ko bhi bolo ki aaspas ke logo se pta kare...  kuch na kuch to zarur milega yaha...

with Chottu and Aisha

They searched everywhere... but didn't find anything... 

Aisha- damnn Sameer ko kidnap hue  24 ghante ho gye h and hume abhi tak ek clue nai mila hai jisse hum unhe dhundh sake...

Chottu- Aisha shaant ho jao.. smbhalo apne aap ko.. aise frustate hone se kuch ni hoga... hume shanati se kaam lena padega...

Aisha- Kaise rahu calm mai Chottu tum hi bolo...he is been missin for 24 hours and abhi tak ek clue nai mila jisse hm unhe dhundhne ke ek step kareeb bhi jaa chuke ho...!!! pta nai kis halat mai honge wo.. hume to ye bhi nai pat kisne kidnap kiya h unhe aur kyu...

and she again starts crying... and Chottu is trying to console her.. chalo hum wapis chalte hai shayad arjun sir aur riya ko kuch mila ho...

meanwhile with ariya...

Few minutes back...

Arjun and Riya were checking every ship present there... 

Arjun- shit. sari ships search mar li bas ye do akhri bachi h n hume abhi tak kuch ni mila... hopefully ismai kuch mil jayga... 

let's go Riya...

they are searching the ship

suddenly Riya sees something...

Riya- sir... Arjun sir.. ye dekhiye... mjhe kya mila... Rathore sir ka id card... matlab sir iss ship mai aaye the... but unko leke kaha gye ye kaise pta chalega...

Arjun- wo bhi pta chalega Riya sab pta chalega... hume iss ship ke owner se puchtach karni padegi.. uar iske aaane jane ka time uar place dekhni padegi ki ye kab aati hai  n kab jaati h...

shayad hum Sa... mera matlab h Rathore ko dhundh paaye... and turns away...

Riya=-sir .. mai jaanti hu aap pareshan hai na Rathore sir ko leke.. but yakeen maniye wo mil jaygne... bharosa rakhiye ... unhe kuch ni hoga.. .. mai jaanti hu aap aur Aisha will leave no stone unturned to find him.. aur phir hm bhi h na.. apki help karne... and gives him her dimple smile...

Arjun relaxes after seeing that and hugs.. her..  and says thanx riya... for being there with me.. jab me mujhe tumhari zarurat hoti h tum humesha mere sath hoti ho... i can't thank god enough for sending you in my life...  i know maine tumse phle bht rudely behave kiya but tumhare pyar ne mujhe melt kar hi diya iss stone ko melt kar diya... thanks for being my  strength and taking care of Aisha...

I love you Riya...

riya- I love you too Arjun.. and pecks his cheek ab hume chalna chaiye... shyad Aisha Chottu ko kuch aur mila ho and hume iske owner se bhi to puchna hai...!!!

Arjun- han.. kuch tute rishte ko jodne ka waqt hai... ab mai aur der ni kar skta... Sam ke milte hi mai usse maafi manguga... you know i was planning on doing that for a long time... ab ab mauka laga tha to ye sab ho gya but ab aur der nai chalo.

To be continued😳

likes and comments time...😳

P.S.  its still untitled... so please suggest some name?πŸ˜³πŸ˜†

Edited by devildiva21 - 10 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

MriduB thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
reswa
Unreswa :

How dare u? Tuhaar himmat kaisa hoib humar hotwa ko kidnap karawe ki! πŸ˜‘πŸ˜†

Anyways, pehle post karne mein kya jaata tha? Kya hota...zyaada se zyaada log thu thu karke bhaag jaate!πŸ˜‰πŸ˜†

Haye nahi...koi meri CC ke saath aisa kare...mujhe hargiz manjoor nahi!πŸ˜‰

Enough of my bak bak...πŸ˜›

Awesomewa workwa CC! πŸ˜³πŸ‘

Haye mera hotwa kidnap ho gaya...😭 Saare kitne pareshaan hai...

Ariya scene bhi acha tha...even though u know mein kya chahti thi...πŸ˜›

(I hope tu jaanti hi hai ki mein kya chahti thi)πŸ˜†

next part mein meri dil ki tamanna puri karne ka kasht kar dena...IYKWIM!πŸ˜‰

Teri khatir itna bak bak kiya hai...meri khatir tu next part mein thoda sa...u know!πŸ˜‰

Dekh teri khatir meine font style bhi change kiya apna! πŸ˜†

Continue jaldi waala soon!πŸ˜ƒ

Love,
JB😳
Edited by MriduB - 10 years ago
MriduB thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Engager 1 Thumbnail
Ab koi bhi aaram se cmnt kar sakta hai...kyunki hum res kar liya hunn! :D :D :P 
Divz, i hope aur res ni karne tujhe...karne hain toh niche karle!πŸ˜†

kyunki mere posts del hone se rahe!πŸ˜†
Edited by MriduB - 10 years ago
rocking_gal thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Well for you πŸ‘
It was gud for your first attempt!!!!
Kamina Kisne Sameer ko Kidnap kiya...!!!!
Aisha make sure you show him hell!!!!
Loved the way Arjun was concerned for him...
Frndship kabhi marta nahi yar u proved it...!!
Even they had difference he put it aside and doing everything to make sure Sameer safety 
Loved how Shriza aside their difference...awesome
Team really do love their chief...!!!
At last ek clue mila toh sahi...!!!
Aww feeling bad for Aisha...
Loved Ariya moments...😳
Jaaldi next update sys???

And guys in this part I didnt even help her...its completely her work her effort!!

and me proud of my devil Kiddo!!!!πŸ‘β­οΈ
Edited by rocking_gal - 10 years ago
saritak thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5
wow
beautiful
super start
cont soon
Edited by khemanisarita - 10 years ago
Phir_Mohabbat thumbnail
reswa πŸ˜‘  πŸ€’  πŸ˜­

unres buhahahahah β­οΈπŸ‘

divi ki bachhi...this is awesome! pehle kyu nahi post kiya be?😑 though u take rockin's help, but ur touch is very much there...loved how u show individually arjun and aisha's pov...

all are tensed...but the question is where is sameer????

ab next update jaldi dena...ye samjhi ya main samjhaoon???
Edited by riyasarkar007 - 10 years ago
ll_megha_ll thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 3
Res
unres
devil tune os likha??😲
but it was awesome, blossom, amazing, fantastic, fabulous, super-duper, blockbuster and mindblowing updaste devil.
koi ni tune rocking ki madad li but kaam to sara tera that and its brilliant
loved sam and ayesha pov.
loved ariya segment.
omg sameer is missing but where is he?

update soon
or jaldi jaldi update karna
Edited by ll_megha_ll - 10 years ago
BlameTheNargles thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail
I don't know what the hell is this for, but well still a resπŸ˜†
devildiva21 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 2

Originally posted by: riyasarkar007

reswa πŸ˜‘  πŸ€’  πŸ˜­

unres buhahahahah β­οΈπŸ‘

divi ki bachhi...this is awesome! pehle kyu nahi post kiya be?😑 though u take rockin's help, but ur touch is very much there...loved how u show individually arjun and aisha's pov...

all are tensed...but the question is where is sameer????

ab next update jaldi dena...ye samjhi ya main samjhaoon???

abe ye writer giri mera kaam nai hai..!! pta nai maine ye kaise likh liya🀣πŸ€ͺ
mera touch?😲 errr thanks i guess..!!!πŸ˜³πŸ˜†
ye question ka answer to last part mai hi pta chalega...!!!!πŸ˜†πŸ˜‰
han han mate samjh gyi..!!!πŸ˜ƒ
Aks13 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2
Awesome start dr.

OMG somebody kidnapped Sam...

Wow Samsha is married...

Loved both Arjun n Aisha's POV.

Ariya segment was beautiful...

Loved the way she comforted him. That means Ariya r already in relationship.

Phew finally thy got a clue.

Thanks for pm dr.

Continue soon.

Edited by Aks13 - 10 years ago