MG FF ESSENCE OF LOVE-TREAD-2/PART-16PGNO--18-04-2

anuradha.nandam thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 3
Posted: 11 years ago
  • Part;-16
  • [here in retung juorney to delhi]
Troughout the journey geet pretended to ignore maan,ek baar bhi use palat kar nahi dekha. 
but  where as maan kabhi nahi turn his gaze fr. geet.He smiledto see geets antics and purposefully avoiding hum. H e began to remember theur first meeting his help to her in gettin bus,ther visit to vaishno, her daughters worry for safe his assurance to her, their journet=y together to Gulmargh,her childish behaviuor,at the same time her down to earth nature and caring others her4 cribbling to babaji, every thing came to his mind. He kept smilling , remebaringt all the thinga. Aur ab retuned to delhi , pata nahi here after they never met 
T he feeling  that they may not meet again caused some pain in his heart. He felt an unknown dicomfort and restlessness thinking that they may not meet again.wait...wait...wat i am thinking? thinking about a lady?...why ?am i like this?This is not me?. i never thing about ladies in my life till now,then how i changed?Me, the Maan Singh Khurana, the grear businessman, never given place in my life. the multi millioneer yhe khadoos sadu etc...etc.. now thinking about a normal lady. How this is happen?" why am i like this Here i came to know about the com. and wat am i doing?din raat ek aurat ke aage, piche ghumraha hai. uski khayaal rakhthi thi. How i changedlike this?. now seeing her antics i am smiling, thinking about her i am feeling like a teenager. M aan, aapne aapko caabu me rakh, kya soche thi hai ek aurat kr baare me,woh bhi shadi shuda,do jawwan betia bhi hai . Tum iski respect karna chahiye,but tum usse ladthi ho . Uski khayaal rakhthi ho . thik hai, lekin uske saath ladneka kya jarurat hai?Bahut hogaya, bus ab unki baare me sochna band kar. Haa.. haa.. wo bahut acchi hai innocent hai, down to earth natured hai sab ki parwah kerthi hai,sab logoko apna samajthi hai,is ka matlab ye nahi hai ki tum uske baareme isa socho nahi nahi mai uski respect kerthi hu. ye sirf respect hai aur kuch nahi hai.
He began to convince himself that he only respects her nothing than that,and he succeeded in it. At the end of the journey he successfully decided to forger her after departing
[ but man proposes god diposesna, he dont know wat is going a head]
AT night 10;0'clock bus came to delhi 
Prasant and Arpitha came to stop to pick up ge
Maan keliye unki gaadi ayagi
When bus stoped all started to get down one by one. Maan get down first and waited for geetto help her in getting down. Maan extended his hand to geet for help she reluctantly snatched her hand fr. his hold saying "mai apni khayaal rakh sakthi hu, mujhe aap ki jaeurat nahi hai"
Maan:- woh mai dekhrahahu, kitni acchi tarah apna khayaal rakhrahithI' he mocked.
Geet:- opened her mouth in 0 shapeand said,mai mere khayaal rakhyhi hu,yaa,nahi aapko kya pharak padtha hai? ye mera marzi aap hothe kouan ye puchene waala? 
Maan:- ya ,..mai koun/ ye question tho aap tabkay nahi pucha, jabaap nadi me dubi thi? umm/
Geet:- tho aapse koun manga help? koun kaha mujhe bachaneka. geet retorted to him with a bit raised voice/ aap0 kyu bachaya mijhe/ 
Maan:- mai aapkeliye nahi aapki betonkeliye bachaya aapko. mai ne waada kiya aur mujhe waada thidna aadat nahi hai

Geet- Adat daliye.yaha kisiko baapki madat nahi chahiye.
[Here Prasant and Arpitha got the shock of their life seeing Maan and Geet 
Prasant got got shokfor. 1. he looked Maan singh Khurana fr. bus 
2. he is coming with his maa,
3. and they r fighting for some thing 
Arpitha got shock for 
1. somebody is trying to hold her mother 
2. geet snathin g her hand and fighting with him with a raised tone
Precap:-Geet knowing that Maan is Prasants boss
 guys very less responce  dont lijke my cocept
do hit like buttons 
sorry for any mistakes in typing and for hinbdi as it is not my mother toungue.thank u 

Edited by anuradha.nandam - 10 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Donnaa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 3
nice update
geet's family is shocked to see geet's nok jhok with a guy...
loved it

Part:17

Maan and geet continued to argue. Here prasant and arpitha came back to sences and moved to stop them.

Prasant- hello, sir,good morning.he greeted to his boss.

geet@arpitha shocked that prasants behavior

maan :- Maan turned to prasant and replied ,hello prasant, tum yaha, kaise?

Prasant :-sir, aap aur bus se? wo kaise?

Maan:- business ki silsile me.

Prasant :- sir, ye meri wife, arpitha hai, aur ye mere saasu maa  geet hai sir.arpitha ye humare boss Maan singh Khurana hai.

Arpitha:-[abhi abhi hose me aayi, greeted him, namasthe sir.

Maan:- namasthe , to tumho jo mujhese phone pe baathki thi?aur ye tumhari maa hai?

Arpitha:- ji sir.[arpitha poked geet with her elbow to greet him. Geet stood numb not understanding wat is going there]

Geet:-got her sense and reluctantly said,namasthe to him

Maan:- namasthe, he greeted her mockingly teasing her with a smirk.

Thumhari chintha bilkul sahi,hai arpitha,ye aisehi hai,bilkul befikar kisiko nahi sunthehai, khud ko sambhalna nahi aatha,aur dusaronko help karneme hamesha aage hothi hai. Ek baar bhi nahi sochthi hai,kuch bhi karnese pehle. Maan told arpitha,aur advised her kabhi akela math chodiye ise, hamesha koi na koi inke saath rahnahoga ise sambhalne keliye.

Geet:-she is hell annoyed by his talk ,but kuch nahi kehpaaya because he is the boss to her SIL. If she say anything that may cost his job. Thinking that she kept quit,but cribbling to babaji,complaining ab isse aap prasant ki boss bhi banaya, babaji kya galathi ki mai ne ,kis janam ki paap ka parihaar hai ye?

Maan:-smirked seeing her pouted, puppy face and cribbling to babaji making faces.

Prasant:- sorry sir, hume nahi pata tha ki aap hai jo maaki itni dinose khayaal rakhi hai. We have given u lot of trouble.

Arpitha:- haa sir, we r sorry.

Maan:- no,no, its,o.k. mujhe kuch problem nahi hai accha hua sab thik hua. Waise ye itnabhi bura nahi hai . she saved a small boys life,he said pointing at geet. Accha hum chalthe hai, he said as his driver came to take his luggage.

Prasant @ arpitha :- thank u sir, good night sir.

Arpitha again poked geet.

Geet also said thanks to him and goodnight.

Prasant;- mai gaadi lekar aathi hu.

Arpitha:- maa, she hugged her mother, we miss u very much maa.how r u now?

Geet:- missed u too beta, mai bilkul thik hu. Mujhe kuchnahi hua.

Prasant;-car leke aaya, bothof them get into the car.

Geet:- dishu nahi aayi,kaisa hai wo?

Arpitha:- who ankitha ke saath hai ghar pe aapka intejaar karrahi hai.

Prasant:- hum sab acche hai maa,, bus aap keliye chitha rahthihai hume.

Geet:- mai thik hu beta mujhe kuch nahi hua.

Prasant drove the car ro his house

As soon nas he stopped the car ankitha, dishu ran to her and hugged her saying maa, nani.

Both r crying like anything.

Ankitha:- maa, aap kaise ho?

Dishu:- nani, aap kaise ho?

Geet:- mai thik hu baba, mujhe kuch nahi hua.

Aakash:- maa, aap kaise ho, kitna dara diya aapne hume.maa aap isa kaise kar sakthe ho?         yaha humare jaan jaa rahi hai.aapko hamare chintha nahi hai,hamesha duseronki baareme sochthi ho.

Geet:- bus, bus, bahut sunaya kalraath se.sun sun ke mai thug gayi hu me. Pehle tumlog hai mjujhe sunaneki, ab who bhi tumse shamil hogaye.

Arpith:- who' who ,koun hai maa.

Geet:- wahi,prasant ka boss ,The gtreat MAAN SINGH KHURANA,khadoos, sado, gussewaala dust danav, kitna sunaya mujhe. Kitna attitude hai uska,prasant tum thik kahrariho tumhari boss ke baareme. Agar mujhe pehle pata hota to dektha hai iska attitude. Per mujhe abhi pata challa ki wo tumhari boss hai.

Ankitha:- jiju, kya horahahai ye sab?

Prasant:- kuch nahi tour mai jo humari  maa ka khayaal rakhrahi thin a jisse hum sab phone pe baath karthi,wo aur koi nahi hai , mera boss MAAN SINGH KHURANA hai.

Aakaash :- kya ye such hai? Per thumhara boss tour kyu gaye wo bhi bus me?

Prasant;- who, tourism com. Kharidne waali hai. Is ke douran, business to know the pblms@ prfits of that he went on tour as a tourist

Aakash:- o"my god kitna business mind tabhito itna successful bangaya. Itni saare business deal kerthe hai, per wo humare maa ki khayaal rakhi ye tho sounding azib hai.

Prasant:- azib nahi,time hai'time. Koun change kertha haii ska. Aur pata hai maa ne isse kitna ladrahihai,bus se ane thab mujhe tho lagaki aaj mai jaaungi mera jobse. Kyu maa kyu lad rahi thi aap?G

Geet:- who, kuch nahi,ab mai thik hu mujhe aap ki madat nahi chahiyeye batha rahi thi mai use per who MSK hai na meri nahi sunthe hai isilia

Arpitha:- challo, challo, ab bahut hogaya, maa jaldi aap fresh ho kar aayiye sab ko bahut bhuk  lagrahehai hum sab milke khayenge

Geet:- thik hai, mai chalthi hu.

Dishu:- nani jaldi ana mujhe khas ke bhuk lagi hai

Geet:-o.k. o.k.meri pari ko bhuk lagi hai dekho mai uuhigaya auryuhi aaya o.k.and she went to bath.

Precap:-Maan advised to prasant to give geet midicines and ask her to take bed rest

Part:-18

Maans car proceeding to khurana mansion

Maan fished his phone fr. His pocket to make a call to annie,with that geets medicines came out.

Maan:- 'oh' iska medicines mere pass rahgaya kya karoo? Kaise pahunchadoo?dr. ne kaha medicines dena bahoot jaruri hai,aur who abhi tak puri tarah se thik nahi hua.kisi bhi tarah se ye mujhe bhejna hoga.

He made a call to prasant.

Prasant looked at his phone and' Boss' he said, ab ye kyu phone karrahahai? He murmered.

Prasant:- hello sir,

Maan:- prasant tumhari maa ka midicines mere pass hai dena bhul gaya dr. kahahai ki who mid. Lena bahut jajuri hai,as she is not yet fully recovered. Where r u now?

Prasant:- hum ghar pahunch gaye sir.

Maan:_ thik hai mai yaha XYZ place me hu, kya tum aasakthe ho? Mai wait karunga.

Prasant:- ji, sir , mai abhi nikalthi hu.

With that he told all about the call and went to bring med.

He came to that place where maan is waiting and took them maan said him to give them to geet regularly and told wat dr. said and advised him to give her complete bed rest for some days he said don't allow her to school even,as she is not fully recovered .Th ey again parted with saying goodnight.

Geet came out after freshening and all settled for dinner. Dishu settles in geets lap and geet started to feed her. She asked about prasant, arpitha told about meds.to her.

Aakash:- umm, nice man, kitna care karthahai?.

Geet rolled her eyes hearing it.

Ankitha@arpitha:- haa, haa, lagtha hai, itni attitude nahi hai.

Prasant came and gave meds to arpitha and told her how to use and told wat maan said, dr. advise to take bed rest etc to her.and said sir, ne advise kiya hai ki school ko bhi bejna math kuch dino keliye.

Geet:- school, lekin isko kaise Patahaiki  mai school mai kaam karthi hu?

Prasant:- obliviously aap ne bathaya hoga maa.

Geet:- nahi.. nahi,maine mere baareme kuch nahi bathaya usko, mera naam thak nahi bathaya

, phir kaise patachala, aaplog bhi unse baath karethi na phone pe aap bathaya hoga          All:- nahi maa ,hume kuch nahi bathaya

Geet:- phir, kaise patachala hoga, kai isne koi jasusi ko nahi choda hamare piche?

Prasant:- maa, ye aap kya soche rahe? Who MSK hai unki paas unki apni tarikha hothi hai.

Geet:- jobhi ho, koi kaise pata chal jaatha hai kisi gaer ke bare me?geet looking worriedly

Arpitha:- ab aapko aur ek waja meli na chitha karneka. Ye sab chodo aur jake

aaram kigiye. All went to rest

precap:- Maan meeting his family

sorry for mistakes sorry for hindi mistakes sorry for any language mistakes

GUYS VERY POOR RESPONSE . PLEASE HIT THE LIKE BUTTONS AND DO CONNT ON MY FF AS IT GIVES ENCOURAGE MENT

THANK U ALL.

Part:-19

Maans car entrered in to khurana mansion.

As soon as he got down the car rahul came running and shouting "bade mamu" and hugged him. Maan also took him to his arms and lifted him ,kissing him.kaise ho aap mamu? Rahul asked.i missed u a lot said rahul. Mere liye aap gifts laya?

Mai bhi tumhe miss kiya ,said to rahul,tumhareliye bahut saara gifts laya maine

Aap ka trip kaise hai?rahul

Hum, acchi hai,maan

Annie came to him and huggd him,

Bhai"

How r u annie? Maan

Aap kaise hai aur aap ka trip kaisa chala?accha hai he replied.

They went inside there pammi and nainatara sat in couch.

Maan bent and took blessings fr. Pammi,kaise hai aap maa?

Jithe raho beta, mai thik hu,pammi replied

Aap ki tabiyat kaise hai? Maan asked her thik hai beta ab aap agaya tho aur bhi thik hojayegi.

Naina:- kaise hai aap ka trip veerji?accha hai dev kaha hai? Abhi tak ghar nahi aaya? Naina didn't say anything

Pammi tried to avoid the topic

Annie interfered and said, bhai,pehle aap fresh hojaye bad me baath karlethe hai

Maan:- Arjun kaha hai? Office se nahi aaya abhi tak?itni dinose mai nahi hu saara kaam unper dala hoga.

Arjun:- nahi jiju, itni dinoke bad chutti milgayana hum sab office me masthi karrahahe,bus masthi me thoda late hua.

Maan:- accha,to masthi manarahithi office me, dekhtha hu tumlog kal office ake. Kitne masthi karlia,utnahi bhugatna padega tum logoko.

Aarjun:-My god,MSK,back in office attire, abtho hum gaya.

Maan:- chal gadha,abhi dikathahu me,attitude. They laughed and went to fresh.

Later at dinner,all sat at dinner table except,dev, Vicky, meera.

Maan:- maa, meera kaha hai?kahi nahi dikhayi nahi derahahai?annie want to say something but pammi stoped her.

Pammi:- wo, unki maaki yaha gayii unki  parents isko bahut yaad karrahahai isliye kuch din waha bithane gayi.

Annie rolled her eyes.

Maan senced something happened but didn't ask her they ate dinner silently and ready to go to their rooms.

Pammi:- maan, beta, I want to talk with u some thing

Maan ,haa maa.

Annie:-maa, aap kal baath karsakthe haina, aaj rehnedigiye bhai tho bahut thag gayi honge unhe aaram karnedigiye

Maan"- lekin,

Pammi:- thik hai beta  aap aaram karle kal baath karlethe hai.

Maan went to his room taking rahul with him. Arjun also went to his room

Naina:- annie, tumhari pblm kya hai hamesha tum hame kyu rokthiho. Kyu roka maa ko?

Aniie:- bhabi, ye koi wakth nahi hai in saari bathonka. Pehle dev bhai ko suthariye badme sab kuch waisa hoga jaisa aap chahe.

Naina:- agar hum wo karpavoge tho kya jaruratthi, tum sab ko bhik mangneka?

Pammi:- naina, stop it all this, maine kahana mai maan se baath karlungi ,mai karlunga.ab tum javo jake so javo.annie tum ye yaad rakna .

tume beech dakalandaj dene ki jarurat nahi hai. Samji? Hume maalum hai ki kya karni hai? And kya nahi hai?

Precap;-Maan knowing more about Geet by Rahul.

Guys give commts and do hit like buttons if u like. Thank u .

Part:-20 
Maan came to his room with Rahulto sleep.
Rahul:- Mamu, mera gifts kaha hai?
Maan:- Derahahu, baba...He opened his suitcase and gave all gifts to Rahul, these r of toys,books playing video games etc etc.
Rahul was over welmed to see his giftes
Rahul:- Thank u. mamu he hugged him and said i love u mamuand kissed him.
Maan:- Tumhe pasand aaya?
Haa..haa.. bahut pasand aaya.;- Rahul
Tum meri acchi mamu hai, bahut accha hai aap.
Annie came inside and seeing those gifts,
Aniie:- Ye, kya hai bhai? itna saare gifts diya aapne? aap ise bahut bigad rahi ho.
Maan:- Kyu nahi, Anie: eklotha bhanjhe hai mera, isko nahi tho aur kisko dedoo ye sab?
Annie;- ab bus kijiye, rahul ab jaake sona, kal school jana haina tumhe/
Maan:- wo mera saath soyega aaj.kyu rahul?
Rahul:- haa.. mamu mai aapki saath hi sovunga aaj.
Annie:- thik., hai baba, mai chalthi hu, jaldi sona
she started to go to her room saying goodnight to them
Annie... Maan called her.
ji bhai...
Maan:- Meera ghar chode kar chaligayi kya/
Aniie:- sighed and said haa, bhai.. aur kya kare iski alawaa uski pass aur ek raastha nahi haina. icky ko kabhi iski kadar nahi hai,wo aaj kal ghar anahi chode diya.
      Bhai maine bahut badi galathi kiya ki mere best friend  meera ko iski saath kerke. ek acchi friend ki jindagi barbad ki maine. pata nahi chala mujhe ye kitna paap kerraha hu. uski muh dekhne laayak nahi hu mai.kaise sudharoo me is galat ko?
Maan:- tum chitha math karo, mai dekhthi hu iski baare me,tum jake sojao, arjun tumhareliye wait kerrahahoga, janab ko gussa ayega, tum itnimdertak yaha ho tho? 
Annie:- bhai aap mujhe ched rahe hai?
annie went to her room.
Maan and Rahul settled on theur bed to sleep.
Maan:- did u go to svhool today?
the word school remembered him that Geet is also working in the same school in which Rahul studieng .unknowingly he started to ask about geet to Rahul.
Maan:- who takes ur classes?
Rahul:_ my teachers... wo.. reshma miss for. maths, shalini miss forscience,shanthi miss for english neelam, miss for hindians john sir for social.
Maan:- woh.. Geet handa namka ek teacher haina tumhari schoolme,woh nahi aathi tumhari class ko/
Rahul:- Geet mam;...woh hume behavioural science and moral , dance, music,yoga,meditationsikhathe hai. Pata hai mamu,woh bahut acci hai. woh humse buhut pyaar karthe hai woh kabhi nahi dant thi hai,humsab uski class keliye dekhthe reh the hai.woh hume acchi aadathe sikhathe hai,kaise behave karna...girls ke saath kaise pesh kerna... uski kaise respect kerna,who r our mother s and sisters parents ko kitna respect karna,..teachers ko kaise respect karna sab skhathe hai. pata hai mamu ham sab uske bahut pasand kerthe hai woh bahut intelligent hai bahut saara knowledge hai uske pass.
     Aur pata hai mamu? ek din mera lunch box niche gir gaya, saara khana mitti me milgaya, aur mujhe bahut  bhuk lag rahihai mai rone suru kiya.. tabhi mam ne aake uski lunch box mujhe diya hai, aur woh khud mujhe khilaya.
Maan;-aur kya ..kya.. kerthi hai tumhari GEET mam?
Rahul:- wo hume music,dance skhathi hai.dramaasplay kerthihai, humari saath khel thi hai.. hume acche acche aadathe sikhathi hai.
Maan:-konsa aadathe/ mujhe bathao..
Rahul:-woh,..subha subha utna,yoga r meditation kerna,acche se brush kerna nahana clean kapado pehanna, acche se khana aur b.f. khana,maako tange math karna,school time pe aana accese padana road kaise x karna,acche se behave karna apne parents ke saath apne teachers ke saath, apne dosonki saath aur girls ke saath,bilkul ladna mathapne friends ke saath uske maaf karna uski gakathionse, hume maafi mangne chahiye agar humse koi galat ho tho, kisi ki cheezonkommath lrena khana humesha baat ke khana, and pani and food waste karna mathaur garib logonko help karna, greedy math hona.. rahul said this all in one go ,ek ek ko apni unglionse gin kar.
Maan:- bus..busitni saare good habits?
Rahul:- haa.. mamu aur mujhe ye sab pasand hai, mai ye sab aadat karliya hai. haina mamu? mai acche boy huna mamu?
Maan:- haa.. tum to bahut acche boy ho kyu nahi ? tum mere bhanjhe haina/
Rahul:- geet mam bhi yahi kehthi hai.
Maan:-accha,woh tu7mhe pasand kerthi hai? Rahul:- haa.. mamu.wo mujhe bahut pasand kerthi hai.
Maan:- tab tho tum bahut acchi boy ho.. bus ab soja.  
     with that maan made rahul toleep thinking  about geet. sab ki parwa krthi hai, pata nahi khudki parwa hai ya nahi? wo apni med. liya ya nahi?.thinking about her pata nahi kab he fall into slumber
Precap:-Nani... aap bahut achhe ho, ur the bestest nani,ur brave.

Friends commts please i tiped it trying to avoid mistakes phir bhi if u find any sorry sorry for hindi mistakes. dont be silent please commt on this as it encourages me 
    Thank u.
Donnaa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 3
part 18-20
awesome updates...

Part:-21
     Geet took her med. and went to sleep with dishu.
Dhishu:-Nani,. aapne ek small boy ki jaan bachaya na paani me dubne se?
Geet;-haa,, meri, pari...
Dishu:- per ye tho accha kaam hai na,kyu?  mama,papa, chachi, chachu, aap ko dant rahe thi?
Geet:-nahi beta, wo mujhe nahi dant rahi thi, ye tho woh dar gayethi agar  mujhe kuch hojathe tho?isliye.
Dishu:- haa nani mai bahut dar gayi thi, per mujhe pata tha ki ,accha kaam kernese babaji humari help kartha hai na, ye aapne mujhe bataya na, tho mai babaji se aap ki raksha kerna ka manga, babaji aap ko kuch hone nahi diya
Geet:-babaji ne aap ki baath sunliya, isiliye mai thik hu.
Dishu:- haa, nani aaptho mera acchi nani hai na,ur the bestest nani, ur brave i love u nani...
Geet:- i too love u mera pari...ab so jao,kal school jana haina hum.
Arpitha:- aap ek hafthe tak kahi nahi jaarahe hai maa,aapko bedrest karneka bola tha na dr. ne.kyunki aap abhi thak pure tarah theek nahi hai. so aapko  ghar me rah kar aaram karna padega.
Geet:_ ab ye tumhe kisne khaha ?wo jarur us dust daanav ne hi khaha hoga. tum sab uski bathome math aao..wo humesha kuch na kuch sunathi rehthi hai. mai bilkul thik hu. mujhe school jaana bahut jaruri hai. itni dinothak nahi gayithina bahut saara kaam pending hoga.
Arpitha;-nahi, maa, aap kahi nahi jaarehai. aapko aaram ki jarurat hai. mai bhi college nahi jaaunga,leeave lethi hu aur tumhare saath ghar mai rahunga.its dicided aap chup chap so jayiye.
Geet:- lekin beta,...
Prasant@Aakash:-maa, aap kyu nahi sunthe hamari baath, humtho aapki bhalayi chahthehaina?
Ankitha:- haa,maa.. manjaona?
Geet:- thik hai karlo apki manmani... koi nahi hai yaha mera baath sunneka.
Arpitha:- ab sojayiyena Dishu;naniko tang math kar tum meri pass sona.
Geet:- ab issebhi tume pblm hai? kya hoga agar wo meri saath soyatho?
Arpitha:- nahi maa, isa nahi hai,wo aapko aaram nahi karnedethi isliya mai kaha.chaliye thik hai rakhlo ise aap ki pass . kya maa, aap bilkul chote bacche tarah zidd kerrahi ho?
Geet didnt say anything and rolled her eyes.
all said goodnight to her. she also said them goodnight
 They went to their rooms to sleep. geet and dishu settled to sleep. geet made dishu lay on bed and covered her with duvet and patted her to sleep ,thinking about Maan.
  Ye sab unki waje se horahahai. jarur inhehi kuch kahdiya hoga prasant se. kisne kaha unhe ye sab karneka, aur mujhe sunaneka and now imposing his dessitions on me. is baar milnedo bathathi hu ki kabhi GEET HANDA se punga math lena. 
  Waise, ye kya kar raha hoga? ghar thik se pahunchaya na ? kya kar raha hoga is wakth?  
   Geet... tum pagal hogaya ho?itni raath gayi koi kya karega? sogaya hoga..chup chap tumbhi sojao.. waise inhe kaisa pata chala hoga ,mera naam aur mai kya kerthi hu,thinking that she dont know when she slept
Precap:-Pammi asking maan to give M.D.post to Dev

guys very less responce me.. weeping .please give commt na hit atleast like buttons please
sorry for mistakes . sorry for any hindi mistakes
thanking u' . 

Part:-22
     All went to their offices,Arpitha staid back to lookafter geet she kept leave for two days to takecare of geet .Geet very much tried to go to school and send arpitha to college,but invain. all discarded her plan. Dishu also staid with her.
   Here in khurana mansion.
Maan got up early morning,does his workout and get ready for office.He came to b.f. table. all wished him good morning and he also wished them.
they sat to have b.f.
Mann:- maa, aap kal raat mujhe se kuch baat karna chahiye tha?
hearing that Annie moved in discomfort. maan noticed it.
Pammi:- haa..maan beta...
Maan:- kahiye maa,,kya baath hai?
Pammi:- wo.. mai Dev aur Vickey ke baare me baath karna chahiye thi.wo...and before she continue Dev entered in to thehouse.
Dev:- hai bro... aap kab aayithi aapki tour se?
Maan:-kal raath,aur tum raath kahaho?dev?
Dev:- wo.. bhai . mai kisi party mai thi, bro aapni friends ke saath.
Maan:- Dev, kitni baar khaha maine ye sab chodo  aur thoda responsible feel karo, meri bad aapko ye saare business sambhalna hoga,agar tum isahi behave karoge tho kaisa chalega tum vicky ko bhi bigadiya tumharesaath. unki wajase aaj meera ghar chode kar chaligayi. kisiko uski chitha nahi hai. ab kaise use ghar waapa lavonga/?sudhareye dev varna mai nahi sah pathi ye sab Abtak mai tumper nazr andaaj ki. magar ab nahi sochlo agar tum nahi sutherogi tum aur vicky ke baare me mujhe kuch decissions lena padega.ye aapki aakhari mouka hai. aapki bhalayi keliye batha raha hu samjhe?
Pammi:- isiliye tho mai kehrahi thi beta, kuch jimmedare usper sopayiye.use M.d. banavokisi humari com ka.
Maan:- iseM.D. banavoo ise?ye aap kyabaath kerrahe hai maa,,m.d. koi mamuli post nahi hai. Bahut responsible hai. wo mai is per kaise chode sakthi hu?kaise yakin kersakthi hu?ek com. sirf m.d. nahi hotha, 1000 of employees and their families depend on that com.agar ye koi gadbad kiya tho,they all sadak per aajayega.aur mai isa kabhi nahi honedunga. ye sirf ek com nahi hai maa, hamari khandan ki izzat ka sawaal hai.aap jaathi hu na mai kitni mehnat kerke yaha tak agaya hu ,aur use mai kaise mitadoo dev per chode ke?M.d. tho door ki baath hai,pehle ise kaho responsibilities kaise hotha hai.ise kaise nibhana padthahai aur vicky ko bhi aap samhaliye, use kahiye jaakar meera ko waapas ghar legana
and with that maan started to move to office with arjun
Dev:- bhai, mujhe kuch paise chahiye.
Maan:- gritting his teeth tum ek baar tumhari taraf dekho dev, tumhari umar kitna hai?aur is umar me tum kuch paIse keliye mere aagi haath dikhathi ho?tumhe sharam warm kuch nahi hai? bade, bade bache hai tumhe, kya muh dikha thi hai tum use?sochelo ek baar phir avo mere pass paise keliye..with that maan went to his offices aying maa, mai aapse raath ko baath kerthi hu.
Precap:-maaki baare me kuch math kahiye sir, hum sab hai sir use dekhne keliye.
thank u guys ,

sorry dears my pc not working fr. last ten days . i will update soon