Originally posted by: charmee_sammy
I liked dat part... Pramod is going out he says main 2 min me aata hu.. Somu is like tu 10 min me aa🤣🤣
haan so wala mast tha ha 10 min thik hai.: v
I liked dat part... Pramod is going out he says main 2 min me aata hu.. Somu is like tu 10 min me aa🤣🤣
haan dusri baar dekha tab samji😆 I like you bolke palat gayi ki bcoz he is a nice human being n a good friend😆
Mohit interview me bolta hai meri izzat lutte lut te bachi...
ekto genrally wo banyan pehnta nahi hai jo usne pehni thi.. fir towal ke andar itna lamba shorts pehna tha...Isme usne izzat lutne ka chance hi kab diya?😳🤣🤣
vese 10 mins ka mast chance maar liya somu ne...Originally posted by: suparnasahaMS
haan so wala mast tha ha 10 min thik hai.: v
Somu ne mama ji ko bachaya... matlab saro toh khush hui hi... mama ji bhi pat gaye honge😉
haan re abhi toh bahot kuch baaki hai before this scene.. but ye saro bahut bhaav khati hai yaar..Originally posted by: suparnasahaMS
avi se uske dil me much much hone laga hair iske baad toh maala fek k nishana lagayegi thn tattoo somu truck aage kudega n mama ko v bachayega tab take toh love ho hi jayega.; )
vese 10 mins ka mast chance maar liya somu ne...
kya bindass puch liya kya tum mujse pyar karti ho😆generally log bolne ko saalon lagate hai... ye bolta bhi hai, aur puchta bhi rehta hai😆
haan jaise mohit ne bola... puri family ko bacha parega tab jaake maanegi😆Originally posted by: suparnasahaMS
pats nahi kya kya karma parega avi golu ko bachana parega mami no bachana parega tab Jake maanegi sayed. :p
haan re abhi toh bahot kuch baaki hai before this scene.. but ye saro bahut bhaav khati hai yaar..
itne sweet ladke ko pyar ka izhaar karne me kitna time legi...vese acha hai time le rahi hai... i like slow love stories😆
comment:
p_commentcount