Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

luvmg thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail
Posted: 10 years ago
taking responsibility is different from being responsible for happening of life.geet maan r responsible people.rather than blaming themselves they should have given a logical thought.why the weak moment occur now not before?why didnot they behaved same with other person?
anuradha.nandam thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 3

ESSENCE OF LOVE-THD-6/part-87/12/7/2013

Maan came out of car and checked again if the car will be repaired by him,but it didnt. He came to geet and said, 
   Geet ab hume kisi se lift lene padegi, car ko yaha chode ke jaana hoga,
Geet:- lekin, ise kaise chode sakthe hum itni mehga car?
Maan:- koi baath nahi geet kuch nahi hoga, delhi punchthe hi mai kaka ko bhejdunga mechanic ke saath. ab chaliye bahar ayiye mai gadi lock kartha hu. 
Geet came out and maan lock kiya Then they took lift in some car and started to delhi. 
   As they entred to delhi out skirts their phones get signal they rang.
Maan:- took out the cell and answered, haa,. annie,.. 
Annie:- bhai aap kaha ho raath bhar aap ghar kyu nahi aya?
 Maan said everything to her including geet condition .[oh,.. sorry not their passionate romance]
Annie:- oh;,.. my god bhai bhabhi ab kaise hai? thik tho haina?
 Maan:- haa,.. annie thoda dard hai and she needs urgent medication, i am taking her to dr.
Annie:- haa,.. bhai, mai bhi waha ayunga jaldi.
Maan:- tum ek baar kaka se kaho mechanic ke saath ana car lene keliye chaabi do usse dusari chabi hogi ghar me.
Annie:- haa,.. bhai
 Geet answered the call its fr, ankitha, and she told that they r struck up in  rains waapas araha hai lift leke . she didnt told about her.
Maan looked at her why, she smiled and said wo bekaar me pareshaan hojaye gi aur dr ne usse tention lene se mana kiya, mai ghar jake bathunga.
 Maan nodded his head.
   And Maan took her to the hospital. dr. checked her and did some tests to check if there will be some more pieces and done small operation and bandaged her ,prescribed medicines and advised to take rest about 1 week.
  Annie came to hospital running, wat happened, aap kaisa hai bhabhi? 
  Geet looked maan with complaining looks, wat is the need to trouble her?
Annie:- bhabhi aap bhai ko ise kyu dekhrahe ho? Yaha aapko itna bada chote lagi aur hum kaise chup baith the ghar pe?
Ankitha came running, maa,.. kya hua aapko, aap mujhe kyu nahi bathaya?
Geet shocked seeing them there, per tumhe kaise pata?
Ankitha:- Annie ji ne hume phone kiya.
Aakash:- maa,.. aap hum se kyu chupaya?
Geet:- nahi aakash hum ghar araha hai na, mai waha bathana chahthi,ankitha ko stress lena nahihai isliye.
   Aakash and ankitha took geet ko uski ghar.Maan and annie went to mansion.
   Geet is at home taking rest, ankitha aakash r now with geet helping her. Arpitha and prasant r still in gau as his father is not at fully recovered. Annie comes to her house daily and spends sometime with her and goes. Geet tried her best to forget that night ,with great effort  she overcome fr, that guilt   After 4 days one evening Annie came to geets house with rahul to see geet. Geet is preparing some snacks and tea to them.
  Maan came to see geet 
Annie:- bhai,.. aap is wakth yaha? 
Maan :- haa,.. mai ,. yaha se meeting keliye jaraha hu, socha ek baar dekhke chale jau. Kaise hai aap? 
Geet:- mai thik hu socherahi thi ki kal se school jau.
Maan:- sochna math ghav ko puri tarah thik hone dijiye baad me sochenge, samjhe?
 Geet:- hmm,.. she didnt say anything actually she cant say nowadays she felt it difficult to refuse him , dont know why per just she cant.
 baithiye na mai aapkeliye coffee leke aathi hu.
Maan:- hmm,..
Geet prepared his coffee and dropped 1 sugar cube in it and went to bring tea to annie,
 Annie got a naughty plan to tease geet,she dropped 2 more sugar cubes in it. 
     Maan saw this and wanted to say something, but Annie winked at him, so he also decided to play along with Annie.
Geet gave coffee to him and tea to Annie.
 Maan sipped it and,ye kya hai geet? aap ko meri parwaahi nahi hai?aap mere pasand bhul gayi itni jaldi?
Geet shocked to his complaint, ye aap kya kahrahi ho? mai aapki parwaa karthi hu. kya hua? 
Maan :-tho aap meri parwah karthe? isahi? ye coffee mai kitne cubes dala? 
Geet:- ek hi tho dala , kyu acchi nahi hai?  Maan:- tho ek cube se ye itni meetha kaise? ye cofee ya kheer hai?
Geet:- meethi hai,. lekin ek hi cube dala isme.
Maan:- tho aap ye kahna chahthi ki mai jhute bolerahahu? dekho tumhi taste karo he put the cup near her lips.
Geet without thinking that it is his jhuta, innocently sipped it,
Annie, who just wanted to tease geet now got shock of her life maan turned all to his favour and made geet drink his coffee.She looked him fuming biting her teeth, 
Maan immeaditely took the cup fr, geet. he winked at annie  taking 2 more sipps fastly without geets notice[ poor geet still confused how it is too sweet]
 Annie opened her mouth in "O" shape. Maan raised his collar indicating this is MSK.
Geet such me ye meetha hai annie pata nahi kaise hua? 
Maan:- still facking anger, wo aap batayiye, mujhe kya pata? mujhe der horaha hai, mai jaaraha hu.
Geet felt very bad as he is leaving without taking coffee.she fallowed him ,trying to manofy him.
  ''Suniye' , aap please 2 mnts wait kariye mai aapkeliye dusara coffee banake launga.itni jaldi kya hai?
 Maans heart missed a beat hearing "suniye" fr. her mouth, but he facked anger and continued to go.
Geet stood there fully hurt, dekhiyena annie, kitna gussa karthe hai,humesha mujhe isa hi tang karthe tumhara bhai,
 Maan came back, tho aap meri shikayath karthi ho annie se? Geet pouted her lips looking complaining.
Annie:- bhai kyu aap mera bhabhi ko tang karrahe ho?
Maan:- Annie ke bacche,.. ye saari shararathi tumne shuruki thi na,.. tumne 2 sugar cubes milaya meri coffee me ye sab tumhe suruki thina? he ran to her to catch, 
  Annie ran to geet and stood behind her, bhabhi dekhona bhai,.. mujhe chede rahe hai?
Geet:- Aap kyu bacche ke piche padgay ho chodona usse?
Maan:- bacchi,.. koun? ye? ye 10 saal ki beta ki maa hai , aur jaldi dubara maa bannewaali hai.
Geet:- kya ye such hai? Annie ab tak mujhe kyu nahi bathaya?
Annie:- aajhi hume patachala bhabhi, mai aaj aapko bathane ki aaya .
Geet:- mai bahut khush hu Annie, kitne mahina? aur ye tum kyu khadi ho, ishaalat me tum jyaada der tak nahi khadi hona chahiye, aavo batho, mai tumhare liye kch banathi hu, mai pehle kuch meetha banathi hu.
 Maan:- pehle mera coffee ke baare me sochiye.
Geet:- haa,.. wo bhi detha hu.Annie bathayi ye kya pasand hai aapko? aur tum tumhari khayaal rakhna chahiye nd she started to tell the precautions to take since it is a late pregnancy for her.
 Maa shooked  his head listening all, she never leave a chance to care of others.
    Two days later,
   Maan ,Arjun and Aadi r in an important meeting about 400 crs project. Maan kept his mobile in silent mode, so that he may not disturbed. His phone buzzed. He took it and looked who is that. He smiled seeing the name, Geet,  he excused and went to his cabin to talk to her.Arjun and Aadi looked surprised each other as maan will not attend the call during meetings.
Maan:- haa.. Geet kahiye , aap is wakth hume kaise yaad kiya?
Geet:- yaad tho aapki humesha rahtha hai 
 Maan:-accha,.. thoaaj tak kabhi nahi call kiya?
Geet:-kyunki aaj tak kuch khaas baath nahi hai?
Maan:- tho aaj kya hai itna khaas baath?
Geet:- Aaj mai bahut khush hu, aur mai ye khush kabar pehle aapko bathana chahthi hu.
Maan:- lekin kis baath ki itna khush? Geet:-Ankitha pregnant hai,ye khushi aapki wajese hai, aapne ankitha ko acchi treatment karwaaya ab wo pregnant hai, ye sab aapki wajse hua hai. aapko bahut bahut sukriya. thank.u. very much maanji.
Maan:- thank.u. isa hi bolega aap? Geet:- pata hai,.. raath ko badiyasa dinner arrange karthi hu, aap Arjun sir ko bhi lekeana.
Maan:- is baar sirf dinner se kaam nahi chalega.
Geet:-bathayiye, aurkya chahiye aapko? Aaj humari pariwaar me do,do khusiya anewaali hai,pehle Annie pregnant aur ab Ankitha pregnant, kitna khush haina humari pariwaar me do, do khushi anewaali hai.[Maans heart miss a beat hearing humari pariwaar, she actually accepted them in to her family, its just came out without her notice, as casual, he felt he is on cloud nine, kaash  ye such hotha]bathayiyena kya chahiye apko?she again asked 
Maan:- haa,.. haa.. wo mai .. baad me puchunga, yaad rahna, u owe me something, badme mana math karna.
Geet:- haa,.. yaad rakhungi, bad me mana nahi karungi. ab khush? shaam ke jaldi ana mai annie ko bhi bulathi hu.mai rakhu pho?
Maan:- hmm,.. suno Ankitha ko badhaiya kaho,
Geet:- khud aake bathana.
Maan kept smiling how easily she said humari pariwaar, kya ye kabhi such hoga?
Arjun came asking kiska phine jiju? but by seeing maan he understand who called, di ka phone hai jiju?
Maan looked at him, hmm,.. aaj wo bahut khush hai, Ankitha pregnant hai aur wo isliye khush hai ki humari pariwaar me do do khushiya anewaali hai,.. pehle Anne and Ankitha, Arjun pata hai aaj wo kya kaha, humari pariwaar.
Arjun :- ye tho bahut khushi ki baath hai jiju, di ne dil se hume apnaliya per ye baath wo khud nahi jaanthi. i hope she will recognise it soon.
 Maan hmm.

Precap:- Accident...kiska?

Edited by anuradha.nandam - 10 years ago
6n6s6k6i6r6a6n6 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

accident kiska accident...kahin Maan ka to nahin...

please yaar Maan ko kuch nahin hona chahiye...

jab pyaar hota hai tou apnapan apne aap mehsoos hone lagta hai... apne pyaar ke pyaare apne pyaare...Geet ko ab Maan ka family apni family lagti hai but she don't realize it herself...

loved when Maan make her taste his coffee and then himself drink same... he is madly in love but Geet kub maanegi...

awesome update...

thanx for pm...

sheetalvasa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Maan ne school jane se mana kar diya aur geet uski baat tal nahi sakti
Maan, annie geet ko tease karte hai
Jis tarah dono ek dusre ki jhuthi coffee pite hai...awesome...
Maan heart missed a beat hearing,,,,,,suniye...superb...
Loved maan- geet- annie talk
Geet maan ki family ko  hamari family batati hai...loved it...
Jane anjane geet kobhi pyaar ho raha hai par vo us bare main sochna nahi chahti
Precap sounds scary...

Donnaa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 3
lovely update
maan ne geet ko school jane se mana kar diya n geet mann v gayi!!!
annie n maan teasing geet...
maan ne geet ko apni jhuti coffee pila di...
1st annie pregnant n 2nd ly ankitha...
geet is so happy...she accepted maan's family as her own...
loved it
accident!!!!!!!!!!maan ka to nahi plz nahi ...
anuradha.nandam thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 3

MGFF- ESSENCE OF LOVE-THD-6/PART-88/13/7/2013

link for previous parts:http://www.india-forums.com/forum_posts.asp?TID=3524536

Part:-88

After 2 days its sunday

Maan got up  early and completed his work out a nd got ready and started to review the cameras, he found nothing in that he called kaka and discussed with him about that kaka told nothing found douted till then. he came down to go to geets house he so much wanted to go to her and spend some time with her . but pammi tagged Sameera to him and asked him to take her to outing. He tried to escape by saying he has important work, but today it was not worked. He took sameera to shop and asked her to pick wat she wanted and he went out. He was missing geet badly ,he called her .she answered.

Maan:- kya karhahiho?

Geet:- preparing lunch.

Maan:- kya prepare karrahiho?

Geet:- aapka fav. Italia Rijwaana,.. 

Maan:- mujhe abhi bhuk lagrahahai.

Geet;- tho jaldi aayiye khane.

Maan:- umm,.. thoda kaam hai finish karke aatha hu.

Geet:- thik hai.

Sameera came and asked maan ,kisse baath karrahi ho maan?

Geet heard that voice and asked, kiske saath ho aap? koun hai?

Maan:- koi important nahi hai.

Sameera  heared this and looked him as if she will kill him,and said, kya kaha tum? mai important nahi hu? mai? jaanthi ho mai koun hu? mai aapki honewaali biwi hu., she shouted in anger.

Geet  heared this and got shock of her life." Biwi" she murmered listening this.

Maan shouted at sameera :- sameera tameez se baath karo, tumhe kisne kaha ki mai tumse shaadi karrahahu? tumhari himmat kaise hue ye kahneka?

Sameera:- Maan mai yaha kyu aayithi? maa ne mujhe isliye bulaya , kyu tum isa behave kar raheho jaisa tum kuch nahi jaanthe ho?

Maan:- maa,.. tumhe kyu bulaya wo mai nahi jaantha. magar isa kuch nahi hoga jo tum socha.

Geet:- Maanji; wo aapki honewaali biwi hai? lekin aap kyu unke saath isa behave karraheho? koi isa kartha hai kya apni honewaali ke saath?

Maan:- Geet ye sab jhut hai , sach nahi hai, wo jhut bolrahihai, mai iske saath shaadi nahi karna chahtha hu. geet mai such bolraha hu mujhe yakeen karo.[ he got panicked thinking that wo kya sochega ye sab, kahi wo mujhe galat samjhaye tho]

Geet:- Aap itna pareshaan kyu horaha hai? Thik hai mai aapki yakin karthi hu. Aap pareshaan math hojayiye. pehle use manalijiye. kitna bura laga hoga use. Suno jara dhire se baath kijiye. chillana math. samjhe?

Maan:- haa,.. mai aatha hu jaldi. with that he kept call He turned to sameera and told her , isa phir kabhi sochna math mai tumse shaadi nahi kar chahtha hu. kabhi nahi. ye baath tum dhyaan se suno.

Sameera:- maan mai bhi dekhtha hu tum kaise mujhe se shaadi nahi karthe? Maa mujhe waada kiya hai ki humari shaadi karwaayengi,wo jarur karthi aur tumhe unki baath mannahi hoga.

Maan left fr. there fully irritated by her . he left her there and droved his car in full speed thinking how to manage pammi to get back fr. this marriage issue. 'Achanak maa ko meri shaadi ka khayaal kaise aya?wo bhi sameera ke saath? kya ye sab geet ki wajese horaha hai? pehlehi maako geet pasand nahi hai , vicky ke bare me, unki khayaal se geet ki wajese mai vicky ko jail bhijwaaya. Aur ye nainatara, pata nahi use geet se kya problem hai? wo kyu geet ko maarna chahthi hai?kyu ye log geet ko mujhe se durr karna chahthe hai?He felt disgusted for his own condition. pata nahi geet kaise react karogi ye sunkar? kamse kam jalan  bhi nahi horaha haiisse, salaha derahi hai ki mujhe dhire se baath kijiye,usko bura lagega. mai kya karu is pagal ko? yaha mai inke saath pyaar karke baitha hu, din raath uski sapnome dhubhi hu,per ise tho jarasabhi meri  fikar nahi hai uss raath kitna kuch hua humaari beech socha kuch ho ga unki man me per lagtha hai isa kuch nahi hua kya mai hi falthu me sapne dekhrahi hu? kabhi uski man me meriliye kuch mehsoos hoga yaa nahi? uphhh,.. ye .. mujhe pagal kardegi, he throwed his hair back in disgust.

He raise his car speed without thinkng and suddenly a lorry came across the road and crashed his car. Maan fell injured in the car. lot of blood oozing fr. his body and head. Its a big accident people around gathered immeadiate and took him to near by hospital. Dr. admitted him immeadiately knowing him as MSK. Some one called to his home with his cell to inform this. 

Annie took the phone and she shouted hearing this, Bhai,.. all came running She told them crying loudly they went immediately to the hospital. Pammi enquired about sameera, but no one knows about her. 

They reached hospital dr. r doing operations it take 6 hrs for those operations. he got injuries on head , his right leg bone crashed, and left shoulder bone displaced and minor injuries all over body and on chest. Lot of blood loss through head injury it is a major one. Drs kept him under 24 hrs observation. He was in icu, uncocius.dr. said it takes 10-12 hrs to gain his concious.

Annie broke down hearing this .She got panicked and hold Arjun crying for maan. Arjun tried to console her ,but she was not at all controlled her grief. All r panicked seeing him like that ,pammi blasted on sameera  who came after some time and asked her where she left maan.

Sameera told everything ,.. call fr, geet etc,... Pammi then started scold geet. This manhoos aurat meri bete ki zindagi barbaad kardiya,pehle vicky ko jail bhijwaadiya aur ab maan ko accident karwaya. Mujhe pata hai isa hionewaali hai, isliye mai usse dur karne ka koshish karahi hu. per ye  aurat hamari puri khandan barbaad . karne bina nahi chodegi . Aaj mai ise nahi chodunga. Mai sameera ke saath uski shaadi karne chahthi hu isliye use dur karnekeliye ' like that she started to scold geet.

Annie shocked hearing this and said , maa is me geet bhabhika galat kya hai? Aap use kyu dosh de rahi ho? Koun jaantha hai aaje kya hotha hai? Aap chup rahiye, ye hospital hai yaha isa nahi behave karthe, pehle bhai ko hosh anedo,unhe thik honedo phir aap jo chahe wo karlena. Nainatara and sameera also started to scold geet The trio then started to plan some thing to geet.

Annie shooked  her head in disbelieve looked at Arjun and said,ab kya hoga Aarjun? Ye log geet bhabhi ko kyu dosh derahe hai? Agar bhai ko pata chala tho kya hoga?

Ye bhabhi ko kuch kiya tho?

Arjun:- kuch nahi hoga , mai hu na,.. isa kuch nahi hoga. Tumhara bhai ne ;DI' ke ghar me security rakhwaaya. Kaka bhi hai di ko dekhne.

Annie:- security rakha, matlab bhai pehlehi jaantha hai kuch hone waali?

Arjun:- honewaali nahi hua hai, first murder attempt on "di" jiju sahi wakth per waha pahuncha aur use bachaya ,warna wo kuch dino pehlehi di ko kuch hojatha ha.

Annie:- kya kahrahi ho aap? Thik se bathaona kya hua?

Arjun explained her

Annie:- so bhai bhabhi keliye security rakhliya, bhabhi jaanthe ho ye sab? Kisne kiya?

Arjun:- nahi di ye sab nahi jaanthe aur kisne kiya hoga ise harkat? Sirf naintara ke alawaa?

Annie:- My god, ye insaan hai ya rakshash hao koi aurat dusari aurat ko kaise marna chahthi hai?ye sab ye kiskeliye karrahi hai? Arjun:- aur kiskeliye..? sirf paisa, dhan doulat, ye sab keliye kuch bhi karsakthe hai wo,jaanthe hai wo kis had tak gir jaathi hai ,.. wo jiju ko bhi apni jaal me phasane ki khoshish kiya hai ye bhul kar ye dev ki patni hai,.. aur jiju unki bhai samman hai, throwing herself on him.

Annie:- chi,.. chi,.. kitni giri hue aurat se dev bhai shaadi ki?Agar unhe pata chala tho kitna sharminda hotha hai, kitna bura lagega apne aap per.

Arjun:- tum kuch math kahna dev ko, aur tum di kobhi kuch math kahna ki jiju ki accident ke bare me, wo bahut pareshaan hogi.pehle jiju ko hosh me anedo, phir sochenge kya karna hai. Agar "di" yaha ayatho , pata nahi ye log kya karthe hai? Jiju ko ye jarur manjoor nahi hoga.

Annie:- ji mai bhabhi ko kuch nahi bathaungi.

Precap:-" Tumhari himmat kaise hue yaha aneki"

link for part-89https://www.indiaforums.com/forum/post/87859929� 

Edited by anuradha.nandam - 10 years ago
6n6s6k6i6r6a6n6 thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail Networker 1 Thumbnail

very emotional update...

maan's accident...he was disturbed because he loves Geet but pammi is planning to make him marry Sameera...

Sameera that b***h...she is challenging Maan that he have to marry her... is she insane,...how can he force anybody to marry her...Maan usse wahan chod kar kyun gaya...apne saath le jaata car mein shayad woh marr hi jaati accident mein...

thank God Annie and Arjun knows everything...

waiting for next part...

maaneet0887 thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail + 3
OMG maan met with accident...maan theek ho jaaye loved maan cribbing how he was cursing geet cutely that he loves her but she is advising him to talk with sameera in low voice...loved it..uff waiting for next dear!😊
Donnaa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 3
maan's accident..!!
hope he will be fine soon...
sheetalvasa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 3 Thumbnail
Ohhh... Maan ka accident!😭
Sameera😡

Ab geet maan ki seva karengi?😉

Annie ko sab pata chal gaya😊