MGFF- ESSENCE OF LOVE-THD-5/PART-60/14-6-2013

anuradha.nandam thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 3
Posted: 10 years ago
Part:-60    Aakash and Ankitha entered in the house. They listened Geet laughing loudly, they looked each other surprised. They entered hall to see a beautiful sight, that fighting. They stop fighting and again concentrated on game. Ankitha is about to call maa,.. but aakash stoped her by keeping his hand on her mouth and took her to the back yaard. With out making any noise. Ankitha looked him confusingly 😕and asked.
Ankitha:- kya hua? Aakash;. aap mijhe ise chup karke back yaard kyu laaya?
Aakash:- Ankitha dekho. maa kitna khush hai, kitna has rahiho maan sir ke saath. kabhi tum dekha use itna hasna, itna enjoy karna, kitna concentration ke saath khel rahihai?.mai nahi chahtha maako disturb karna aur wo hume dekhkar emberass hojayegi. Isliye me tumhe yaha leke aaya,samjhe? ab tum under jake humare liye chai, aur sir keliye b.coffee banake lavo.
Ankitha:- o.k. with trt:- 60
   Ahat she went inside and Aakash started to play with the kids. Ankitha prepared tea and coffee and boost for the kids,Aakash is helping her in the kitchen. She gave  tea to Aakash and milk to children and took the tea and coffe to give to geet and Maan. She kept the tray before them. They r fully involved and concentrating on the game, they didnt notice the presence of Ankitha and Aakash. Ankitha looked with complaining looks to Aakash. Aakash smiled and signalled her to come to him.She went to him without making any noice. And they had them.
   In her 12th step she told "Check"to him. Now he cornered, he has to save his king. He took lot of time to make a step. 
Geet:- jaldi kijiye Championji;,.. ek step leneme itna sochraheho, pata nahi itna saara business kaise deal karthe ho. Business me decissions jhadse lena padtha hai, itna time lena galath hotha haina?
Maan:Jyaada time lena kitna galath hotha hai, utnahi  galat hotha hai wrong decissions lena geet.
Geet:- Accha, chaliye ab aap kya decission le raheho? 
Maan:- mai aur kya sochu? mera pass aur kya choice hai? bus kisibhi tarah se is paun ko minister banana hai.
Geet:- per mai aapko wo choice kabhi nahi dunga,.dekho mera pauns r all directions block kardiya aapko; ab aap ko maanna padega ki aap haar gaya. Maan singh khurana chess mai haar gaya. Champion ji ko haar manna padega. Maanli giye Mnnanji;.. aap haar gaya, she tossed her right hand toe infront of his eyes saying this teasing him.
Maan:- wo.. mai.. mujhe practice nahi tha na itni saalonse isliye...
Geet:- practice? .. ye koi physical game nahi hai,ki har roj practice karneka,ye ek mental ability ka game hai, aur aap tho the Great Businessman haina? kitna saara business samalthe the aap? tho aapka dimaak bahut tej chalna chahiyena, she is not leaving a single chance to tease him ,and he is loving this type of geet.
Maan:- Business chalana, chess khelna do alag alag  baath gai geet.
Geet:- Bachon jaisa , practice ka bahaana math banayiye maanji aur aap maanjayiye aap haargaya.
Aakash:- koun bahana banarahehi maa? mai huna practice karwane keliye, kyu sir? kya mai aapko help karu?
Maan@Geet:- tum kab aaya Aakash? Ankitha:- tabhi aap sir ki minister ko khaliya tab. maa, aap kitne concentration me hai ,aap ye tak nahi jaanthi ki mai aapko chai diya.
   Then only Maan and Geet remembered that they had them.
Geet:- wo.. wo.. hum khel me involved hai isliye, she felt emberassed and. mai dinner banathi hu. she left to kitchen to avoid more emberassment.
Aakash understand his pllight and he wanted to divert the topic:- maa... mujhe khane me kheer and palak paneer chahiye.
Dishu:- and mujhe halwaa.
Rahul:- haa,.. mam mujhe bhi halwa pasand hai.
Ankitha:-mere liye pakoda. 
Maan:- aur mere liye kya banavoge?
Geet:- smiling bathayiye? kya chahiye?
Aakash:- maa,.. sir keliye koi achasa international khana banayiye, jo aap sikhrahihona? Geet looked at Maan,he noded foar yes.
She went inside to prepare dinner.
Arpitha called Geet Ankitha took the call 
Arpitha:- choti, tum maa ki yaha thi?
Haa,.. di; aur aap?
mai shopping keliye aayi thi/
tho tumbhi yaha avona, maa sab keliye badiyasa dinner banarahehai. 
Sab keliye? koun,koun hai waha?
Ankitha:- Aakash aur Maan sir bhi hai.
Arpitha:- sir hai waha , tho mai jiju ko phone kerke waha aneka boldethi hu.
And she came to geets house. she wished maan. Maan:- prasant nahi aaya abhi tak? 
Arpitha:- araha hai sir abhi?
Then only maan remembered that he swicthed off his phone. He swicthed on the phone.  Immeaditely he got a call fr. Arjun.
Arjun:- jiju;,.. kya hua? aap phone kyu swicthed off araha hai? aap kaha the?
Maan:-meeting ho gayi? tum ab kaha ho? Arjun:- on the way to home.
Maan:- tho tum ek kaam kar, tum ab yaha avo geet mam ke ghar.
Arjun:- geet mam ka gher? aap waha hai? Maan:- haa,.. agar tumhe delicious dinner khana hai tho yaha ana padega. hum dinner karke jaayenge.
Arjun:-mai kaisa miss kartha, mam ki haath ki khana? araha hu.
Maan:-looking at geet told , aur tumhari fav. chicken curry bhi banarahe ho.
Geet smiled understanding his meaning.
Arjun:- " o my god" jiju mujhe abhi bhuk lag rahihai.
Maan:- tho jaldi avo.
Arjun and prasant came at a time. they met at gate looking surprised and Arjun said that maan is here. they came inside.
Maan:- kaisa hua meeting?
Arjun:- achha hua, aur aap kyu nahi aaya? kaha hai aap? Aakash:- kaise aatha, yaha chess me itna involved hai ki kisika dhyaan nahi hai .
Prasant@ Arjun:- chess, kiske saath? Aakash:- maa ke saath.
Arjun:- koun jitha? 
Prasant:-oblivously maahi hoga? 
Maan:- little bit anger in his tone, kyu, har baar tumhari maahi kyu?
Prasant:- maa, bahut achha khelthi hai sir, use koi nahi harayega.
Maan:- achha, is baar mai use haraunga, mai achhi tarah se practice karke aake.
Aakash:- aur mai aapko madat karunga
Arjun:- kya jiju kyu bachhe ke tarah haarnese itna feel kar rahe ho?
Geet:- feeling tho hotha haina arjun sir,Champion jo hai college me, isliye bachhon jaise practice ka bahana dhund rahe.hi 

Arpitha:- Maa,.. aap kyu sir ko tease kar rahe ho? aap ander ayiye.
Annie called to maan:- bhai aap kaha hai,. itni der kyu ho raha haianeme?
Maan:- haa,,. annie hum yaha hai geet mam ke ghar hum dinnet karke ayenge, arjun bhi yaha hai
Annie:- kya arjun bhi waha hai, bhai ye kya hai aap har roj waha dinner karthhe kyu kya soche ga wo?
Arjun:- kuch nahi sochega agar tumhe badiyasa khana chahiye tho tumbhi asakthe.
Geet came to arjun and took cell fr. him and told, haa, anwesha tumbhi avona.. sab ke saath khane me khush hojayenge.
Anni:- magar mam..?
Arjun:- magar wagar , kuch nahi, agar tumhe biryaani khana hai tho yaha avo

He told to geet biryaani annie ka fav. dish hai.
Geet:- haa,.. annie mai biryani banarahi hu,tum ajavona?
 Annie:- thik hai mai abhi nikalthi hu.
Maan looked at geet smiling, she looked at him like.. is it o.k.? he noded his head to yes.

Precap:- " kyu? rule ki hissab se mai aapko Bhabhi bulana chahiye" 
Edited by anuradha.nandam - 10 years ago

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Part:-61

Annie  started to get ready. Pammi looked at her and asked.

Pammi:- Tum kaha jaraheho? Is wakth?

Anie:- wo.. mai.. geet mam ka ghar jaraha hai dinner pe.

Pammi:- Annie,. Ye roj,roj tum bhai,behan ka kya drama chal raha hai? Kyu tum log roj us filth ka ghar jaraha hai? Aur dinner waha kyu kar raha hai? Ye achha nahi hai,annie tum math jao.

Annie:- maa,.. mujhe jana hai. Waha bhai, aur Arjun bhi hai tum jo kehna chahthe ho , waapas aneke baad bhaise kehna and annie went to geets house.

Pammi:- stood there angrily looking in the direction Annie went.

Naina:- mammiji, abtho aapki yakeen aya hoga ki kuch tho pak raha hai.

Mujhe lagtha hai ki Maanji aapki haathse nikal rahe hai. Jarur us geet ne kuch jaal kiya hoga maanji ko phasanekeliye. Aakhir wobhi ek mard haina maa. Kitni saalonse wo apni aapko rok sakthe, control karsakthe,aur ye geet ,.. that filth kitni neeche har kath karke maanji ko phasadiya hoga. Agar aurat isa apne aapko hawaalekarthe tho, mard kaise kaabu me rahtha hai?abtho meri sunlijiye, hume is geet ko kuch karna hoga.

Pammi:_ naina,. Mujhe nahi lagtha hai ki maan isa kuch karsakthe. Agar wo isa karliya tabbhi , mera pass iska ilaaz hai. Maan ko ek aurat li jarurat mehsoos hua tho mai iska bhi ek acche parishkaar nikal sakthe hu. Mai ise ye ehsaas dilaunga unh eek shaadi shuda aur do jawaan bacheki maa ka jarurat nahi, mai uskeliye ek jawaan ladki dhund ke laungi,jo sunder ho, jawaan ho. Lakho ladkiko mai dhunde ke line khadaungi maan kea aage.Dusari kyu, mera bhai ka beti hai,Sameera,jo Maanse bahut pyaar karthi hai. Mai use karwaunga maan ki shaadi. Ye meri bhai ki beti hai, wo hamari har baath maanthi hai ,aur hamari haath me rahegi, mai aaj hi mera bhai ko phone karthi hu. Sameera ko yaha bhejneka.

Naina:- startled by this mode, she really shocked listening pammis decision,

Nahi'. Nahi.. maa, uski kya jarurat hai? Hame is geet keliye kuch sochna hoga. Mai use hamari raasthe se hata dungi. Kisibhi tara. Iskeliye aap maanji ki shaadi sameera se karneki koi jarurat nahi.

N. st:- Agar sameera ko is ghar leaayatho, mera apna plan me paani phekegi. Mai kaise maan ko meri jaal me phasadunga. Magar ye baath maiaapko bhi nahi batha sakthe kyunki aap kya jaanthi hai mai kya chahtha hu. Agar use pata hai tho meri saari kiye per paani phenkdegi.

Pammi:- tum apni taraf se kya karna chahtha ho karlo. Mai jarur sameera ko yaha lekar avunga. Ye mera final decision hai.

Naina:- nahi.. nahi.. mammiji aap jaldbaaz me kuch isa math kijiye ki saara kiye per paani dale. Hum kuch our sochenge. She wanted to stop her fr. Calling sameera.

[Sameera 40yrs pammi ka bhai ka beti hai, Maan ko bahut pyaar karthe hailekin maan kabhi iske ek nazar bhi nahi diya,as he is not interested in all these. So she kept quite later she took her carrier in modling and fr. Modeling she didn't married. Now she is at home as modeling is a carrier of short life.Now she wanted to marry Maan and settle in life.] When pammi called , she readily accepted that offer and came running to mansion to through herself on Maan]

After sometime Annie reached geets house. She came inside.

Dishu came and hugged her Aunty;.

She took her and carried her to inside. She gave chacklets and sweets to her, which shebaught in the way.

She looked Maan andArjun and said ,ek tho aap roj,roj mam per khana keliye depend karthe ho aur aaj tho mujhe bhi phasadiya.

Geet:-Is me phasaneka kya baath hai Anwesha, hum tho bahut khush honge agar tum hamare saath kuch wakth bithayenge tho dinner ke bahane.

Annie:- aap tho kisikbhi jarasa takleef nahi dekh sakthe mam, aap nahi jaanthe, ye log besharam hai, har roj yaha ake baithenge agar aap isa bolatho. Geet:- ye tho humari pleasure hoga anwesha.

Arjun:- ooyy; tum khane aayatho, chup chap khake javo.hume kuch math kahna. Kamse kam aaj hum bachgaye tumhari wo pheeka,pheeka khanese.

Annie:- opened her mouth in 'o' shaped kya mera khana pheeka hai, mai khana pheeka,pheeka banathi hu?Bhai dekhona tumhari saamne iski itni himmat meri khana pheeka kehraha hai?

Maan:- chodo annie, hum ghar jake dekhenge iski himmat.

Arjun:- dekhona geet mam ye dono bhai,behan kistarah mujhe akela banakar mujhe me julm karthe hai?

Geet:- aap akeli kyu hai arjun sir, hum haina aap ki family jaisa. Hum hai aap ki saath.

Arjun:- kya kaha aap? Aap denge mer saath? Geet:- haa, humsab aapki family samajiye.

Arju:- th.u. mama dekho Annie puri family hai mujhe saath dene keliye.

Annie:- mam, ye tho saaf,saaf na insaafi hai, aap meri best friend ho na?

Geet:-hmm,aapki best friend and Arjun sir ki family.

Arjun:- ye sir,vir, kuch azeeb lagtha hai, ab tho aap meri family ho, tho mai aapko meri didi maanthi hu. So mai aapko di;,.. kehkar bulatha hu.aapko koi pblm hai?

Geet:- mujhe kya pblm hogi? Meri bhi koi bhai aur behan nahi hai. So mujhe manjoor hai.

Arjun:- tho pakka. Dekho annie tum zarasa bachke rahna, mera didi hai yaha.

Annie started to wake tum and he ran and hide behind geet.

Annie:-' Bhabhi" aap hathiye aaj iski kher nahi.

All:-" Bhabhi"?

Annie:- kyu? Agar aap ARjun ki di ho tho rule ki hissab se mai aapko bhabhi kahkar pukarna chahiyena?

Ankitha:- tho hum aapko" Buaji' bulana chahiye?

Annie:- Buaji she make a face.

Aur hum chichi said aakash.

Chichi..? ,all laughed seeing aniies expressions, kyu rule ki hissab se hum buaji aur chichi bulana hoga .all laughed including Maan seeing annies expressions.

Geet:- bus,.. bus  bahut masthi hua ab chalo khana tada horaha hai.

Geetlooked at maan and said chaliye. He noded his head and stood up to get fresh.

All settled on dinning table Maan rArjun , prasant Aakash aur annie sat on chairs, dishu settled on annies lap and rahul on maans lap. Annie:- aap bhi baithiye nhum apas me parosenge.

Geet:- nahi,.. nahi.. jaga nahi hai aur hum baad me karthe hai

Maan:- nahi geet hum adjust karsakthe aaphi baithiye.

Geet:- nahi maanji .. mai aapko serve karke baiththi hu.

Geet started to serve she served him first his fav. Dish.

Annie:- waaa'apko continental banana atha hai:

Arpitha:- maa sikh rahe hai cooking classes me.

Annie:- wo kyu? aap ko ye aadat nahi hai na? phir kyu? She looked confusiglytowards maan. Maan smiled looking at geet thinking reason. Geet schoolki chutti haitho mujhe bore ho raha hai isliye,

:-looked this and looked at Arjun he nodded his head.      

Annie:- Italian bhi sikha aapne?Geet:- haa.

Annie looked at Maan maan looking geet smiling at geet lovingly. All

Completed dinner prasing geet. And they bid bye  and goodnight and went to their mansion.

Precap:-" shaadi, ka nizi jarurat is umar me hai , yahi, aur anewaali umar hai".

lizzy84 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesome update Anu hehe geet won in chess from Maan ðŸ˜† bechari geet got embarrassed in front of everyone she is so much like my mom who loves to cook for other people I think god has gifted this caring nature ( but exception are always there eg pammi) e biting nails what's gonna happen next😲 plzzz make maaneet confess their love😳 but before this let Maan know geet's past . 😡Villain ki kami thi Jo. Sammera aa gayi I am not at all getting  positive vibes from her ðŸ˜¡
Waiting for the next update 
Plzzz update soon ðŸ˜Š
Love aanya ðŸ˜ƒ
Edited by aanya84 - 10 years ago
Donnaa thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 3
part 60 n 61
loved it 
nice update
grrr this naina n pammi geet ko fifth kehte hai inki toh..
pammi ne ab samera ko bula liya maan k liye!!
maan ko ek baar pata to chalne do ye sab phir hoga dhamal...

rizwanaq thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 2 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
great update...interesting to see what geets past it.
lizzy84 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Are u updating ????????????????????????????? Plus check out ur scrapbookEdited by aanya84 - 10 years ago
love2_soma thumbnail
Anniversary 13 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail + 4
pammi naina aur sameera ka kuch nehi ho sakta...

wonderful update...

thank u very much fr d lovely update...

waiting fr d nxt prt eagerly...

continue soon plz...

nga0130 thumbnail
Group Promotion 1 Thumbnail

just read d whole of ur ff..

n i love d story..
hv never read abt maneet in a more mature and respectful relation
its a different flavor!!

do pm me wen u updt..

Part:-62

Arjun and Annie ka room. They r in their bed. Both r thinking something.

Annie:- Arjun, aap kya soch rahe hai?

Arjun:- wahi jo tum sochrahi ho.

Annie: kya aap bhi, bhai aur geet bhabhi ke bare me sochrahe hai?

Aarjun:- haa,.. Annie, tumhe pata hai? Aaj jiju ne isa kiya wo kabhi nahi kiya.

Annie:- kya kiya?

Arjun:- unhone apni important meeting miss kiya, kyunki wo busy hai,geet di ke  saath chess khelne me.

Annie:- kya bhaine meeting miss kiya?aur chess khela bhabhi ke saath? Arjun:- aur haar bhi gaya,.. di ki haath se. and kitna feel karrahe hai, bilkul bacche ki tarah, kahrahe hai ki mai acche se practice kar ke tumhe haraunga.

Both laughed thinking Maans expressions.

Arjun:- aur di,.. use bahut tease karrahe thi.

Annie:- Mera bhai ko tease karrahe thi?

Arjun:- Annie ,. Mai ne kabhi nahi dekha jiju ko itna khush., smiling, jab bhi, hum geet di ke ghar me honge,wo bahut khush hotha hai, muskuratha hai, khulke baath karthe hai, hasthe hai, meri khayaal se ye magic sirf Geet di ka hai.

Annie:- haa,.. Arjun, mai bhi aaj observe kiya bhai bahut different dikhthe hai, bhabhi ke ghar me. Aur mai humesha chahtha hu ki bhai isahi khush  rahe, life me settle kare, unki bhi family hona chahiye, per wo kabhi nahi suna meri.

Arjun:- per ab wakth agaya Annie,.. hume kuch karna hoga iskeliye.

Annie:- But Aarjun,.. Bhabhi ,ek shaadi shuda, do  jawaan ladkionka maa hai, koun approve karega? Society nahi manegi, aur maa,humari gharwaalonse hume pblm honge. Pehlehi maako bhabhi ka family pe galat fami hai. Hume use kaise manapayenge?

Aur bhabhi ka family ke bare me kya? Wo kaise react karega? Wo unse bahut pyaar karthe hai, sabse pehle, Geet bhabhi ka man me kay hai? Wo kya chahtha hai? Bahut saare sawaalonka hum jawaab dhundna padega. Sab se pehle hum Maan bhai ka dil me kya hai ye jaanna jaruri hai. Agar ye is rishthe ko chahtha hai ya nahi?shaadi karna chahtha hai yaa nahi?ye pehke hum pata lagana hoga. Hume bahut soch samaj kar karna hoga arjun, jaldibaazme hum kuch nahi karsakithe,taki kuch aur na hojay.. Agar kuch gadbad hoga ya tho hum hamesha keliye bhabhi ko khodenge, mai unki friendship khona nahi chahthi hu. Pehle bhi, Vicky ke karan apni best friend meera ki life barbaad hogaya. Aarjun ab aur nahi. Hume kya karna hai Arjun? Pariwaar waalonko kaise manayenge?

Arjun:- Anie:-,..tum itna excite math ho, sab thik ho jayega. Haa,, mai mantha hu ki geet di ,ek shaadi shuda hai do betia hai isko,but uski umar kuch jyaada nahi hai. Ye Maan jiju keliye bilkul sahi jeevan saathi banegi. Hosaktha hai ki bahut choti umar me shaadi hogayi hogi, isliye  do jawaan beti hai.Geet di bilkul uski umar se chota dikhthe haina? Aur jiju kobhi 48yrs haibna, mera khayaal se wo dono bilkul barabar hogi. Aur geet di ke alawa aur koi sahi nahi hai maan jiju keliye, ye dono perfect couple banega. Aur raahi samaajke baath, ye kya jaanthe hai ki , shaadi ka asli matlab? Shaadi ka matlab keval physical needs satisfy karna nahi hai annie, shaadi ek atoota bandhan hai, jisme viswaas, pyaar ,saathgi, zindagibhar har mode per, harpal, her acchayi, burayi wakth per saath,saath chalna hotha hai,Ek dusere ke aasara ban sake,zindzgibhar ek viswaas rahna,ki mai hu tumhari saath. Hum akeli nahi hai. Shaadi ka umar sacchi maine me yahi hotha hai. Annie,.. ye aur anewaali kal hi shaadi ka sacchi umar hai, kyunki, jawaani me shaadi keval sharirik jarurath puri karneka aur vansh badhane ka hotha hai, aur is umar me ek saathgi ka jarurat hotha hai,jo humari har baath samajsake, bina kahe, har mode par humari saath chalneka,kabhi akelapan mehsoosna honeka. Aaj tho hum hai tumhari bhai ke saath, use dekhne keliye, kal kya hoga annie? Kya hum zindagi bhar uski saath rahsakthe? Ye namumkin hai.koun dega isa saathgi usko siva ek patni, aur koun dega geet di ko isa saathgi, siva unki pati? Hum unhe ye ehsaas delayenge, samjhana hai use, manana hai use. Use karib lana hai.

Annie:- lekin Arjun,.. hum ek baath bhul rahe hai, uska pati? Koun hai wo? Kaha hai? geet bhabhi ke saath kyu nahi rahthe? Kya hua hoga undonoke beech? Kya wo zinda hai? Uski bare me hum kuch nahi jaanthe? Pehle hum wo jaanna padega? Phir hum decide karna hoga kya karna hai.

Arjun:- ha,.. Annie tum thik kahrahi ho Aagar wo zinda hai tho , kya wo divorce kiya r not. Hume patalagaana hoga. Tum chintha math karo ,mai iski patalaunga  kisibhi  tarah. Hum baad me sochenge kya karna hai. Hume thoda dheerese kaam chalana hoga,koi jaldbaaz nahi.

Annie:- haa,.. Arjun,.. hum soch, samajkar karna hoga, dheerese aage badhana hoga ye baath. Arjun:- o.k. annie hum soch samaj ker karenge job hi karna ho. Ab tum sojao, raath bahut ho gayi.

Annie :- o.k. goodnight.

Arjun:- goodnight,.. he also slept thinking about Maneet.

Precap:- Maan  in pareshan by Vicky.

Part:-63

School reopens., and Rahul   started to go to school. Geet and Dishu also going to school. Bahut busy hogaya iska schedule. 1 week passed. Here Maan is getting restlessness as he didn't seen geet about 1 week. He is badly wanting to go to her house to see her per koi waja nahi milraha hai. Bina waja jaana kuch azib lagraha hai.pata nahi kya karu? Har din sham hothe hue maan ka dil uski taraf jaaraha hai. Wo bahut chahtha hai ki ek baar jake use dekhne ki, din raath use uski khayaal bahut pareshaan karraha hai.

Here Geet ki haalat  bhi kuch waisi hai. Har din sham wo Maan ki fav. Dish banarahithi.pata nahi wo ayega yaa nahi. Aur unknowingly uskeliye wait karrahithi. Every evening at 6'o clock her eyes automatically fixing at gate looking for him.1 week hogaya isahi.

Geets.t. 1 hafthe hua,.. ek baar bhi nahi aaya,.. kyu nahi aaya? Itna kaam hai? Ek baar aasakthe na? kitna wait kar rahi hu mai? Uski meri chinta nahi hai,jab dekho kaam,kaam. Kitna karega kaam,kahi inki tabiyat karaab hojayetho? Mai kisse puchu inki bare me? Mera pass inka no.bhi nahi hai. Koi kya sochega agar me inka no. pucha tho? Geet ka dil bahut  bechain ho raha hai.ek baar ayiyena? Pata nahi mujhe kyu lagraha hai ki wo kuch pareshaan me hai.kya hua ? babaji,…rakhsha karna uski saath rahna, uski pblm solve karna. Unhe sahi salaamath rakhna,she unknowingly praying to babaji pata nahi kya karna hai, bahut bechain ho raha hai. Suddenly she felt that he is at her gate. She ran to the gate and opened it. He is there leaning the wall, he is looking some different, by his appearance it said that he is in deep dipression and tension. Uski haalat kuch waise hai ki jaise kuch hua. Jo hona nahi chahiyetha. He has no strength to speak also. He was never like that , clothes full dirt, tie not in place,bina shave,dadi grown, cloths wrinckled. She moved aside to give entry to him. Dishu came running and hugged him callindg, dost'. He took her in his arms and sat on couch. He did not say anything ,he was too quite and calm. She looked at him, sencing something went wrong and it is bothering him very much. She don't want to ask questions, she first wanted to comfort him. So she signalled to dishu to go inside. She went inside and bring tiffin and gave to him. He calmly took it and started to eat. He is eating very fast by that she understand that he didn't had anything , she bring more and kept in the plate. He ate it calmly. She went inside and bring b. coffee for him. He sat leaning on back of sofa all tired, not slept since ages. She made sound, he opened eyes and took coffee. He again leaned against the sofa and closed his eyes. He want rest he needs some sleep, she thought and she switched on the fan to speed and gave him soft pillow asking him to take rest ,without any resistance he leaned on couch and soon he fell in sleep.

She came out and kaka came to her. She gave him tiffin and tea to him.She asked him"kuck hua hai kya office me'?

Kaka:- office me nahi mam, gharka hai.

Geet:- kya hua kaka? Sab thik tho haina?

And he started to tell wat happened.

Vicky and his friend abused and molestated a girl and were arrested by police.  The friend is a son of a minister and the opposition parties making this as big issue  as they wanted to dismiss the minister fr. The party.

Vicky ,who was a flirt had many illegal contacts and involved in many cases. Maan  somehow managed to bring him out of custody and case every time. But this issue is really a big one and the opposition is very strong so that Maans influence is not working. Vicky is now in police custody. T he I.G.  of police explained the situation to Maan that there is nothing in his hands now. They have to wait for some days to suppress the issue. But his mother is making Maans  life hell. She is insisting him to bring Vicky out soon. She is not listening the position , blaming Maan.,that he is not taking interest in this matter. One side he is worrying for the damage to their khaandaan, and his fathers image, another side this pammi was making big issue. She even threatened him to starve till re release Vicky.As Maan loves her very much he is feeling it difficult and blaming himself for not able to give her support.

Kaka continued fr. Yesterday chotebabu didn't even ate anything and slept, he is trying his level best, but the situation is really tough. The girls condition is worst, so the opposition taking its advantage. He is not able to go home as he don't want to face pammi. So I bring him here.Annie and arjun sir bhi ghar pe nahi hai they went to Mumbai ,as  arjun sir ka father ko heart attack hua. no one is there to look after him at mansion.

Geet sighed and told him , thik hai .he is now sleeping, let him take rest. Later we will see wat to do,she said and went inside to look at him. He is sleeping like a small boy cuddled in the couch. She bend down and took out his shoes and kept another pillow under his legs. She loosened his tie and opened two buttons of his shirt to feel free and get free air. She closed all doors to avoid noice and went to kitchen to prepare dinner, thinking  about  the events.

At 8.30.p.m. Prasant came . He looked at Maan, who is still sleeping on the couch. He went to geet and asked when he came. She told everything to him.

Prasant:- sir, is very much worried maa for his family. His mother is calling to office asking about him,he is not responding to the call.

Kaka:- I kept it in silent mode sir, as chotebabu is bahut pareshaan me hai, I thought it is necessary.

Prasant:- but if sir, knows it? Wat happens?

Kaka:- I will bear his anger sir, but cant see him in this vulnerable  state. So only I brought him here, so that he will relax, see how he is sleeping like ages before he slept. Prasant didn't say anything.

Precap:- Geet fainted.