Wohohoho this was an epic epi just beyond our imagination gosh the face off was like THOTDI NAKIYU, FODI NAKITU ANE BUKHO KARI NAKIYU >>>>>>>>>>๐ realy all the d3 memeber was just chakasss totaly full on ... well 2day not only one hero was their ...Their 2 hero's yaar SHANTANU AND AMAR yaar kya dance kiya samne wale ki pungi bajadi ...lolollzzz๐... even bharat was just amazin ๐!!!!!!!!
Now cumin 2 my taarey ... wow in 2day epi i realy get 2 see the matured n responsible taani as u can say she has just replace rey ... God i was just imagining is just realy kya wo wohi taani hai jo apne dreamworld ke sheel se kabhi outer world ke bahare mein itane sare phases ko lekar rey ko samjaha rahi hai ... 2day i realy proud of taani aka vrinda fans realy she just excel in this character spellbound actin๐... but rey bhi sahi hai yaar dil se dance n dil se dosti but dil tho taani hai ... so no dil how can rey focus right ... but jad uske DIL ( taani ) ne kaha usse 4 last time uska wish pura kare so how can rey backout usse apni dil ki baat maani hi thi๐...so his dil wala love ne apni strength dikha di ne rey se stage fadh bhi diya n SAMNE WALE KI FATHA HUA EGO KO STITCH KAR DIYA ... LOLXZZZ๐... So humara hero back wit full mode but still humare hero ka dil tho heroine ke pass hai jo ki uski karan chalta hai jab wo saath nahi tho HERO IS INCOMPLETE WITOUT HEROINE ๐ญ!!!!!!!!!
Thank u palki mam n cv's 4 this epi ๐๐!!!
Edited by Cutiepiesuman - 13 years ago