essence of love thread-3/part-30/page-32/22-5-2013

anuradha.nandam thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail + 3
Posted: 11 years ago
Part;- 30
   Nainatara joined in k.c. as joint m.d. Before t6hat Maan called meera and asked her o come home and offered m.d. post to her . But meera refused that saying she dont want aqny property and status she only wants vicky to be changed and love her. She told tat she had plenty of money at her parents ghar, and she assured him that she will be o.k. there.Without ayother choice maan made naintara as jointm.d. to k.c.
    Soon after joining at k.c. naina started the impliment her plan step by step. First she wanted to gather employees towards herself by gathering pity for Dev.and potraying maan as a selfish man.She collected all information regarding maans business through her chamchaas by throwing some petty money to them.She gathers all the accounts information which is very confidential. She learned that maan had some truthfull employes who will give their lives to maan if needed through them maan places tenders. They r Arjun,Aadhi, Prasant, Saasha, Taasha, Yash etc...etc..These r very important employes in k.c..First she wanted to have grip on all the activities of office. She wanted to bring Maan into her grip by hook or crook. For that she may stoop to any low. She even place herselfin stack to seduce Maan. She wants to become the key role in business matters ,for that shehas to throw out maans truthfull employes,like aadi arjun prasant yash etc..etc..out of k.c. by involving them in some frauds.
         For that she planned something. First she wanted to send prasant by blamming him not submitting tender in time ,as k.c. is bidding  tender to a govt project. Maan gave full responsible to prasant.Prasant has to make tender quoting the amout. It is highly confidential no one canbe known it except Maan. Here she wants to play her game. She somehow managed to steal the cover and stopped fr. going to tender office. 
       Finally the tender date came., and tender starts at 2.p.m. Here MAAN, arjun.Aadhi, Prasant went on a meeting with travelling co. which Maan wants to buy .By the tender time they can returnafter meeting.
   As they r returning fr. meeting the clerk fr. tender office phone karke pucha where is their tender?time tho ho rahahai, abhitak aap ki tender nahi mila hume.
   Maan shocked and asked prasant:_ U didnt submitted tender till now?
Prasant:-surprised and tolD, i send it 2 days before sir, but wat happened?
Maan;- Ramanujam says abhitak humari tender nahi mila/ Ye kya ho rahahai mera office me?
koi itna irresponsible kaise hosakthe hai?ab tender ka time bhi nikalja raha hai 30 mts me.
Prasant,ye saari jimmedari mai tum per sopayaa, mujhe nahi malum tha tum itna irresoponsible ho?
Prasant:- sir, isa nahi hai sir maine sab,tayaari ki aapkobhi dikhayasir ,patanahi kaha galathi hogayi.
Arjun:- Jiju;prasant is right. he is not at all irresponsible . something went wrong.
Aadhi:- sir, we think it later watever happed . but first we have to surrender our tender within 30 mts. think about it.
Maan:- How can we aadi? hamare paas sirf aadha ghante hai. aur hume janekeliye lagbhag one and half hr lagegi kaisa hosaktha hai aur tender bhi phise banana padegana.
Prasant is thinking very seriously various options. suddenly he remembered wat happend twodays before,while he preparing tender in his house.
Precap:-Geet giving tender in office

Created

Last reply

Replies

Views

Users

Frequent Posters

Part:-31
Prasant is preparing tender sitting on bed with his printer,dishu came to him with juice glass in hand and went to go near him and sit near him . In that she spilled juice on that tender paper,spoiling it.
     Prasant shouted on her for spoiling his tender, dishu is crying loudly with fear.
      Geet came there and took dishu in to her arms asking wat happened.
Prasant told her that she spoiled his tender.Geet consoled him saying bache hai,prasant, how can she know it?why r u doing office work at home?
she wants to play with u. why dont u spend time with her?
  prasant:_ maa, a very important hai, mera pass time nahi hai, kal mai aur sir all will be busy with some other business isiliye mai ye aaj complete karna chahtha hu
Geet:- thik, hai. aap itna pareshan math ho jayiye, mai aapki madat karthi hu. mujhe batana kya karna hai. mai tender banathi hu.and she prepared a new tender paper and gave it to him and that only he send.
 He remembered every thing and made call to geet.
  Geet is in her lunch break at that time. she saw his call and wondered call fr. prasant?wat will be tat? she answered.
Geet:-kya hua, prasant tum is wakth kyu mujhe call karrahi ho?sab thik tho haina?
Prasant:- sab thik hai maa,, mujhe aap se kuch kaam hai. maa,, 2days back aapne ek tender prepare kiya aapko yaad hai na?
Geet:- Haa,, per, kyu?
Prasant:- maa, ab suniye, pehle aap ek paper leke wo saare quotations usper likhiye.
Geet:-per kyu prasant,
Prasant:- maa, wakth nahi hai mai aapko baad me bathaunga,pehle aap wo kariye j mai bathrahi hu.
Geet:- thik, hai she took a paper and started to write quotations on that .once she finished she called again prasant
Prasant:-hogayana maa,
Geet:- haa..
Prasant:- ek baar mujhe padke sunaiye
Geet:- read all that quotations and matter wat she wrote.
Prasant:- thik hai maa sab kuch accha yaad hai aapko ab aap ye paper leke aapki school ki baajuwaali street mai ek tender office hai waha jakar ,waha ramanujan naamka ek aadmi ko dijiye. mai unse phone karke bath karthi hu, jaldi kariye aapki paas sirf 10mts hai jaldi nikaliye.
Geet:- haa,..haa.. bus ikalrahahu.
   Geet immeadiately ran to parking and take her scooty and rushed to the office and enquired about that ramanujam while she is enquiring about he came to her as he is also waiting for her.He came to her and said that he is ramanujam, geet called prasant to confirm. prasant talked to him infront of geet , then she gave the tender paper to him and said to prasant again.
Prasant:- thik hai maa,,ab aap school jayiye and thank u maa,,aaj aap ne bahut bada help ki mujhe aur MAANsir ko.
Geet:-maan sir...
Prasant;-Haa,maa..ye bahut bada tender hai.aur mujhese kuch galat huyi. hum ye tender nahi submitt karpaaya and the time is over. for that i needed ur help thank u maa,aapne mujhe mere job se bachaya.
Geet:- itni saare thanks kahneka jarurat nahi hai prasant maa,huna mai mere furz bantha hai 
Prasant:- o.k. maa mai raath ko aapse milthahu
Geet:- o.k. bye.
Precap:-Maan yelling prasant to leak tender to geet
[Haa..haa.. mujhe pata hai aap log juthe pakadke mera wait kerrahi ho,ki koi isa tenders nahii lethe usper seal hona chahiye tha, maan ka com.ka maan ka signatures hona tha,.. sab mujhe patahai .. per yaar think like this ye MAAN SINGH KHURANA  ka yaar kuch bhi hosaktha hai inke saath, can be done every thing for him na,...and i also took writers liberty yaar.. we writers can write any thingna...😉...😉]
thank u dears wecome to ur commts and hit buttons. 
Edited by anuradha.nandam - 10 years ago
Part:-32
Here in car Maan is very angry on prasant.
Maan:- ye kya hai prasant? itni badi tender aur wo secrete rakhnahai tum kaise tumhari maa se karwaaya? isa kaisa karsakthe ho tum?ye tho ethics ke khilaaf hai. tum jaanthi ho na is galathi ke liye mai tumhe job se nikal saktha hu.aur business ke silsile me mai kitna strict hu? sab jaan ker kaise karwaya tumne ye tender tumhari maa se?
Prasant:-Sorry sir,mujhe se galathi hogayi  haalat kuch waise hai sir isliye mai maa se help li. aur sir wo hamari maa hai aur koi nahi hai, maa jaanthe hai ye kitna cofidential hai. phir bhi mujhese galathi huyi jo sajaa aap denge mujhe manjoor hai sir.
Arjun:-Kuch galationse Bhi kuch bhalayi hosaktha hai jiju, prasant ki is galat ki wajase aaj hum tender submit karpaaya..Nahi tho hum ise khojayenge. aapko ise maaf karna chahiye.
Aadhi:-Haa,,sir..arjun sir thik kahraha hai.magar ye tender kaise nahi pahuncha office?sir jab ye dispatch karraha tha us wakth mai wahi hu sir. ye tender bhejna maine dekha hai.
Maan:- phir wo kaise nahi pahuncha?
Arjun:- wo to sochne ki baath hai jiju.. koun hai is ke peeche?
Maan looked at Arjun meaningfully
arjun nodded his head understanding his meaning.
Maan:- per isa karnese ise kya milega?kya hoga iska plan?
Arjun:- hosaktha hai aapko prasant per shak hoga. aur unhe job se nikalna.

Maan:- isa kernese ise kya milega?
Aadhi:- bahut kuch milega sir,, ek tho aapko, ek bharosawaala employ ko dur karna, phir is bahane office ki important mamlome
dakalandaaj karna.
Arjun:-Mere khayaal se ye yahi tak nahi rukjayegi, wo mujhe, aur aadi  aur aapki kuch trust ful employes ke saath bhi isahi hoga.
Prasant:- matlab,,,
Maan:- Arjun thik kehrahahai hume aagese aur bhi dhyaan rakha padega Arjun,, tum ek kaam karo office me kisi humari trustfull employ ko is per nazar rakhneka kaho and i need everyday to day report.
Arjun:- ji..jiju
Maan:- waise prasant, tumhari maa ko ye tender ki saari calculations itna perfect yaad kaise ?wo itna perfect kaise banaya tender?
Prasant:_ wo maa ka  ek aur talent hai sir. wo ek baar dekhthetho kabhi nahi bhul thi . uski memory itni powerful hai sir, dodin kya dus saal ke baad aap pucha tho bhi ek ek line  har ek number bilkul sahi bolegi. use khoob padneka aadath hai sir uski memory ki laajawwab sir .
Maan:- yaar, aur kitna specialities hai aapki maa ke paas?
Prasant:- smiled and said wo humari maa hai sir.said proudly.
Aadhi:- yaar ab tho mujhe ek baar tumhari maa se milneka man ker raha hai.
Arjun:- haa.. aadhi mujhe bhi dekhneka hai jise jiju ko itna impress kiya..
Maan:- haa.. arjun tum jarur use milna milke tho patachal jayega wo kitna special hai.
Precap:- Geet calling Maan D.D.

Part:-33
Office k.c. nainataras cabin.
naina onphone.
Naina:- kya? wo tender milgayi? wo kaise? wo tender waha pahunche kaise?
phone;-...
Naina:- last mnt me koi aake tender submitt kiya? koun hai wo?
phone:_... 
Naina:-ek aurat? 40 yrs ka?isa koi nahi hai k.c. me 
phone:-...
Naina:- pata lagavo.. wo koun hai? aur ye kaam kyu karrahi hai?mujhe faarun information chahiye.
PH:-...
NAINAST:- ab ye aurat koun hai? koun bheja hai ise? aur unhe kaise patachala hai ki tender office nahi pahunche?mujhe pata lagana hoga.
 Maan ki cabin.
Aadhi:- sir, cogrts . ye tender hume milgaya.
Maan:- accha good news congrts tho prasant ko milna chahiye
Arjun:-Actually congts tho uski maa ko milna chahiye jiju.
Aadhi:- right sir
 Maan:- smiled himself and tho der kis baath ki kaho use.
Prasant:- nahi,,nahi,, sir isa kuch nahi chahthe wo.
Maan:- wo nahi chahthehogi magar humari furze bantha hai kamse kam thanks bolneka.
Aadhi :- haa, sir aap bathayiyena , aapkobhi ye maalum haina.
maan loked at prasant and asked 
'give me ur maa ka no.
prasant dailed geets no. and gave it to maan
Geet received call thinking that prasant is calling.
Geet:- haa,, prasant bolo beta...
Maan:- he stammered ...wo... wo... ..wo...
[aadhi, arjun, prasant  looking him strangely that maan is actually stammering to speak to geet]
Geet:_ Aap? [ she recognised him event hough he didnt speak a word]
Maan:- wo ..mai.. isiliye.. phone karthi ki...ki... mai aapko thank.u. bolna tha
Geet:- thank.u. per kisliye?
Maan:- wo.. aapki wajase hume wo tender mili. isliye hume aapko thank.u. bolna chahthi hu.
Geet:-nahi,,nahi,, thank.u.tho hume aapse bolna tha, humari wajase aapki tender khogayi. phir bhi aap prasant ko maaf kiya job se nahi nikala.
Maan;- now gulpingly. said actually galathi kisi aur ka tha prasant ki koi galathi nahi and he is saying some thin.g...per geet...
Geet:- kya galathi prasant ka nahi? mujhe maalumtha mera beta isanahi hai.per aaptho unhe job se nikalnewaale tha na?
maan tried to say something ;- sunotho...
 but geet didnt hear anything and continued...
bina iski galathi aapne prasant ko fire karnewaalana? prasant ne bilkul sahi kaha aapke baareme? aap kitne DUST DAANAV  ho? and she continued...
Maan:-shouting loudly kya? DUSTDAANAV? mai?
Aadhu,arjun, prasant stood numb shocked😲😲😲 .
aadi dropped files in his hand hearing that fr. maans mouth. 
Arjun stood numb by getting high voltage shock hearing some random lady calling his jiju dust daanav on his face.
Prasant stood tremblingly with the fear of losing his job again by his mother
he snacthed the phone fr. maans hand and yelled" ye kya karrahi ho aap maa? aap phirse mera job kokathere me dalrahiho. kyu isa jagadrahiho aap sir se? kya hogaya aapko?
Geet:- pated on her head and bite her tongue and said' "nahi beta mai tho ... khair chodiye sorry bolna aapki boss se meri taraf se
Prasant:- thik hai.. he disconected cell andt urned to maan to say sorry
    '"sorry sir...wo maa ne... kuch jyaada  boldiya aapse sorry kehrahihai...
Maan:- its all right.
Aadhi:- ye kya ho raha hai sir? prasant arre wo koun hai? jisski itni himmat hai ki boss ko kuch kaha?
Arjun:- haa,,jiju aur aapne kuch bhi nahi kaha. aur wo isa baath kerrahi hai ki wo aapko jaanthe hai?
Prasant:- narrated the total tour episode and maan saving geet and taking care of her etc...etc...
Arjun:_ thabhi tho wo itni himmat se bolrahihai aapse kya hai?... haa... DUST DAANAV...and he laughed loudly.
  ummm.. jiju... not bad..not bad.. taking care osf lady...aur ...aap not bad...  
Maan:- Arjun tum chup raho.
Arjun:- arre .. ise kaise chup rahu mai.. badi mushkilse aap ko chedneko mouka mila aur mai kaise ye chode sakthi hu

Aadi:- well said sir.
Maan looked aadhi with red eyes angrily and aadi trembled with fear and went out .prasant also went out excusing himself.
Arjun:-jiju.. ab tho such me use dekhna hai.
Maan:- tum ruk,,saale.. abhi bathathi hu.. saale bahut hassi arahahai na tumhe?
Arjun:- haa..ha.. my dear D.D.jiju.
Maan:-D.D?
Arjun:- DUST DAANAV saying this he ran out of maans cabin  
Maan chuckled seeing arjun and gritted his teeth saying DUST DAANAV i will see u geet when we meet again he smiled thinking about her. 
Precap:-nainatara decided to send aadi out.

sridevi_n thumbnail
Anniversary 12 Thumbnail Visit Streak 90 0 Thumbnail + 3
awesome updates. geet helping maan indirectly through prasanth. maan came to know who is behind this.
sridevi_n thumbnail
nice update. so now tara is planning to send adi out of office and here maan trying to say thanks and geet shouting at maan. nice bonding between arjun and maan.
Part:-34
   Khurana mansion
   Annie and arjuns bed room.
Arjun is watchin t.v. and smiling himself.Annie came and asked 
Annie:- kya hua arjun aap itna hass rahi ho?
Arjun;- , tumhe pata hai aaj office me kya hua?
annie looked him strangely , as he never spoke about officematters at home.
Annie:- aapko kya hogaya aaj? aap never discuss office matters at home?
Arjun:- kyunki ye offic matter nahi hai ye tumhara bhai ka hai.
Annie:- bhai ka ? bhai ka baare me kya?
Arjun:- sunotho tub pata chalegana, and he narrated every thing to her about geet and wat get called him.
Annie:- kya...? wo bhai ko dust daanav kaha?wo bhi in ki muh me? Arjun:- wahitho,, aur tumhara bhai kuchbhi nahi kaha unse?
Annie:-lekin ye aurat koun hai?
Arjun told het total tour episode and maans care about her. aur ye prasant ka saasu maa hai.
Annie:- wo, my god. itna kuch hua.. aur bhai ne iska khayaal bhi rakha...  arjun mujhe yakeen nahi horaha hai...
Arjun:- mujhe bhi, ye angry, strict, rude man,kaise iska khayaal rakha hoga?
Annie:- arjun kya kaha tumne mere bhai ko angry, rude, tumhari himmat kaise?Arjun:- cool annie,,cool mera matlab wo nahi tha. ye sab hua kaise? aur tho jiju kuch bhi nahi kaha use. chupchaap sunthe rahe.
Annie:- D.D. arjun tabtho mujhe bhi use aurat ko milna hai.
Arjun:- umm,, jab time mili tho millena.
      Here Nainatara is trying her level best to trap maan.She always wants to tag herself along with maan.her first plan was a flaap,but she didnt gave away. she is trying to create some pblms which cause maan to irritate and loose his temper and he himself will fire his truthfull staff . she always wants to be with maan and whenever she finds time she tagged herself to maan.
she even started to come to office with maan and be around him, potraying herself that she is so impartant to maan,and the staaf will assume that something is between them. she is taking extra care about him. she herself goes to pantry to prepare black coffe for him. 
      Her next plan is to trap Aadi. now she planned something against him. as he is the accountant, she planned to involve him in incometax scandal.She managed to ride on maans coms. by bribbing some emplyes.she crashed all the accounts files without the knowledge of anyone.  
      Maan got a call fr. incometax office. The offier was a true obedient to maan and he informed him that ther e will be a tax ride within two days. Maan wondered why they ride on his coms. as he is regular tax payer. None can ride on his coms.He called Aadi, prasant, arjun and held a meeting regarding it. Arjun said that it could be a scandal and said aadi to chek the files once. As aadi checked  and they found all have been crashed,and messed up.
Maan asked who is behind this? even thou he knows the answer.
, but they need proof.
Maan:- wat will we do naw ?Arjun:- no other way other than preparing files again
Prasant:- wat we do if they also crashed sir, i think we should not do them in office.
Aadi:- prasant is right sir, we will prepare them in some other place.
Maan:- but where can we do? that too within short spaan of time?
Aarjun:-i n house.
Maan:- whose? ours is not safe na?
Prasant:- then mi house is safe sir, as it is little far away nobody knows my house in our office.
Aadhi:- thik hai sir, ye accha lagega.
Maan:- but whom did she wants to send out now?
Arjun:- oblivously its aadhi, as he is an asccountant
Aadhi:- wat i did sir?
Maan:- u r a sincere ,truthfull employ haina that is u r fault.
Arjun:- jiju; isa kab tak chalega?
Maan:- pata nahi arjun. i too want to sent her out, but, maa bura manjayegi. isiliye mai socheraha hu, 
 and they decided to work at prasants house, they went to prasants house taking necessary files except maan as he has a meeting. 

Precap:- Arjun meeting GEET.

Edited by anuradha.nandam - 10 years ago
lizzy84 thumbnail
Anniversary 11 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail Networker 1 Thumbnail
Awesome story can u plus combine all the the part in one topic waiting for update ðŸ˜ƒplzzz update soon thank u so much for the pm plzzz add me to ur pm list😊Edited by aanya84 - 11 years ago
Part:- 35
     Prasants  house.at 8.00p.m.
Prasant,Aadhi,Arjun sit in the hall and doing accounts. Door bell rang, prasant went and opened the door.
Prasant:- arre,.. maa aap is wakth?
Dishu jumped onhim calling papa...
Geet:- pata nahi prasant dishu ne tumhe bahut yaad karraha hai aur zidd karraha hai tumhare paas ane keliye isliye le aaya hu isse...
Prasant took her in his arms and kissed her " papa yaad agayi tume" 
Diushu;- haa,, papa mujhe aap ki bahut yaad aarahahai tho maine nani se kaha papake paas janahai
  geet enterd in the hall and looked at Aadhi and Arjun.
Prasant introduced them to geet.
Prasant:- maa,,ye humari coleagues hai... ye Aadi,,hamari accountant,aur ye Arjun sir hai...
they both said namasthe to her and she also said namasthe to her.
Geet:- Arjun.. yani Anwesha ki husband?
Arjun:- haa anie mere wife hai,,per aapko kaise jaanthe ho /
Geet:- tumhari beta humari school mehi padthe hai na. isliye
Arjun:- tho,, aapthi  jiske baare me annie kahrahithi?
Prasant:- kya kahrahi thi?
Arjun:- annie aapko bahut taariff karthifai.aur aapko bahut pasand karthe hai. aaptho humari rahul ko bahut badaldiyaa. wo dono aapko bahut pasand karthe hai. mai bhi aapse milnanchahthi hu. tho aaphai prasant ki maa
Geet:- is mae mai kuch nahi kiya rahul accha ladka hai.
Prasant:- tho aap Maan sir ki pura family ko jaantheho maa?
 geet didnt give reply to himand asked' aap kya karraheho prasant yaha?
Prasant:- kuchoffice ka kaam hai maa.
Geet:_ ye kya hai prasant office ka kaam ghar pe kyu karrahi ho? tum jaanthi ho na tumharawo KHADUS, SADU boss ko unhe ye sab nahi pasand haina?
Arjun@ Aadhi:- KHADUS,..SADU...
Prasant:- maa,..please aap chup rahiye.
arpitha came out and took her inside.
Aadhi:_ tho ye hai tumhari maa,,,jisne hamari  tender office me diya aur boss ko D.D. haha
prasant smiled shipiushly.
Aadhi:- such me yaar ye kitni firebrand hai?
Arjun:- nahi aadi, ye bahut acche hai, nave hai bold hai jo hotha hai iska man me wo wahi bolthe hai. i like her.
Prasant:- wo bahut acchi hai sir.
Dishu showing her fore finger to aadi mera nani ko kuch math kahna.. wo bahut acchi hai.
Arjun:- nahi ..nahi.. sweety.. hum tumhari nani ko kuch nahi kahraha hai...tum mrea paas avo.. kya naam hai tumhara? he took her in his arms and sit her in his lap
Dishu:_ dishu.. aap rahul bhai ki papahai? aunty bahut acchi hai..mujhe bahut pasand hai.
Arjun:- wo bhi tumhe bahut pasand karthe hai.
Prasant:- dishu under jake mama se kaho papa and uncles keliye coffee bhejo.
Dishu:_ papa raat 8. baje nani aapko coffee nahi peenedengi.
arpitha entered with juice glasses.
Dishu:- lo mama juice lekar aayi.
Prasant;- ye kya hai arpitha tum jaanthi nhu na kaam ke beech coffee pilana chahtha hu.
Arpitha:-aur aapbhi jaanthe ho maa aapko ko dinner ke time per coffee nahi peenedegi.
she gave the juice glasses to them and asked dishu to come inside.Aadi:- prasant such me daanth de na padega aapki maa ko and they smiled.
Prasant:- Arpitha 1hr me humko dinner arrange karo.
Arjun@ Aadhi :- nahi,,nahi,, prasant hum kahi bahaar karenge,bekaarme unhe kyu takleef dethi ho.
Prasant:-takleef/ kisko/ arpithako?
nahi,.,nahi yaar inse thodi hotha ye sab. maa hai na.maa ka haath ka khana bahut accha hai. oneshould not miss it.
Arjun: tho,hum bhi taste karenge aaj aapki maa ki haath ki khana, kyu aadi/
Aadhi:- right sir.

precap: Maan tastes Geet ki haath se banaya khana..

sridevi_n thumbnail
Both updates are awesome. geet taking care of her family and helping them when ever they want. and here maan trying to find some evidence to throw tara out.