LMAO right on cue Didi phir se apne CHEAP dance moves karne aa gayi as expected
Tanuja ka butt pakad rahi thi shuru mein
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
LMAO right on cue Didi phir se apne CHEAP dance moves karne aa gayi as expected
Tanuja ka butt pakad rahi thi shuru mein
LOL Leena ko zabardasti 500 epis celebration party deni hi padi? Krushi look tired - especially Krushal
Asli lead nahin aayi kya phir se?
Bold : Arey aai hai na...dance BTS bhi aagye didi ke😂😂
LMAO right on cue Didi phir se apne CHEAP dance moves karne aa gayi as expected
Tanuja ka butt pakad rahi thi shuru mein
Didi nhi sudhar sakti...pta ni apne aap ko khn ki hot diva samjhti hai😂
Sb ek sath baithe hai seems KrusHi busy in Interviews
Ye Chandu didi Kajal didi ke pooonch pakadke kaisi dance step kar rahi hai!! 😆😆😆
LOL Leena ko zabardasti 500 epis celebration party deni hi padi? Krushi look tired - especially Krushal
Asli lead nahin aayi kya phir se?
R a didi ki dance performance dekhiye! 🤣
After entire day's shoot, partying doesn't seem enjoyable..
Originally posted by: Shalinim153
Didi nhi sudhar sakti...pta ni apne aap ko khn ki hot diva samjhti hai😂
Sb ek sath baithe hai seems KrusHi busy in Interviews
Haan just saw this clip of Krushi posing for pics....matlab shayad bahut time baad dono ko zabardsti saath mein IVs dene padenge PH ke orders pe 
Ye bhag gaya Hiba ko centre of attraction banakar patli gali se😂😂
R a didi ki dance performance dekhiye! 🤣
After entire day's shoot, partying doesn't seem enjoyable..
Everyone is waiting for didi dance😂
https://x.com/Coffeeflower812/status/1910734721790992520?t=EJB0H8Eoyo0dWyr07p3QjQ&s=19
Originally posted by: Shalinim153
Ye bhag gaya Hiba ko centre of attraction banakar patli gali se😂😂
LOL yeh abhi se bhaag gaya? Matlab IVs dene se bach jayega lagta hai phir 
More Krushi pics from the party
Interested in Jhanak S2?
Jhanak Written "WRITTEN Update And Episode Discussion thread No 129 "
https://twitter.com/GossipsTv/status/2045807050643628192
Jhanak Written Update And Episode Discussion thread No "128 "
GossipsTv(GTv) @GossipsTv #SuperExclusive #TRP #TRPDay @StarPlus ALL SHOWS #TeriMeriDoriyaann 1.8 #PandyaStore 1.8 #GhumHaiKisikeyPyaarMeiin 2.5...
1